यदि आप रात में काम करते हैं तो वजन कम कैसे करें

मैं के लिए "रात में जागने", शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता को पूरा करना एक बहुत अधिक मांग वाला कार्य है न केवल उन्हें रिवर्स नींद-वेक लय के लिए अनुकूलित किया जाना चाहिए, लेकिन उन्हें दिन के दौरान ट्रेनिंग के तरीके भी मिलना चाहिए, जब उन्हें सोना चाहिए

कदम

लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 1
1
जब आप काम शिफ्ट समाप्त करते हैं तो जितनी जल्दी हो सके सो जाओ। जब आप काम खत्म कर लेते हैं तो आप ऊर्जा से भरा महसूस कर सकते हैं, आपकी रात की समाप्ति पर आपको राहत की भावना के कारण धन्यवाद, जिससे आप घर पहुंचने पर जागते रहना चाहते हैं। हालांकि, याद रखें कि रात के दौरान किए गए प्रयासों से शरीर को आराम करने की आवश्यकता है यदि आप पर्याप्त नहीं सोते हैं, तो आप दिन के दौरान, बाद में ऊर्जा में एक बूंद का अनुभव करेंगे, और आप जो प्रशिक्षण करना चाहते हैं उसमें आपको इष्टतम परिणाम प्राप्त नहीं हो सकते हैं। नींद सबसे प्रभावी "पूरक" है जो आपको जितनी चाहें उतनी शारीरिक गतिविधि करने की अनुमति देती है!
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जब आप जागते हैं, तो शरीर को सक्रिय करने के लिए स्वस्थ खाना खाएं। क्योंकि, सारी रात काम करते हुए, आप इंसान के लिए नींद का एक पूरी तरह से अस्वाभाविक चक्र का पालन करते हैं, आपको कम से कम यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपकी जीवन शैली के हर पहलू को स्वस्थ नियमों और तालों की क्षतिपूर्ति की आवश्यकता है। जब आप जागते हैं, तो फल और दुबला प्रोटीन खाने के लिए सुनिश्चित करें एक अच्छा विचार यह भी है कि दही में एक छोटे से फ्लैक्स बीए, जो आवश्यक ओमेगा -3 फैटी एसिड लेने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    नाश्ते के बाद, अपना कसरत शुरू करें अच्छी शारीरिक गतिविधि आपको ऊर्जा को परिसंचरण में डालने की अनुमति देती है। व्यायाम शरीर में एंडोर्फिन बढ़ता है जिससे आप फिट महसूस कर सकते हैं और आवश्यक ऊर्जा प्रदान कर सकते हैं।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 4 के शीर्षक वाला इमेज



    4
    यदि आप जिम में ट्रेन के लिए नहीं जा सकते, तो घर पर व्यायाम करने का एक अच्छा तरीका ढूंढने पर विचार करें पी 090x सिस्टम, जो आपको सिर्फ एक घंटे में तीव्र और "वसा जलने" शारीरिक गतिविधि करने की अनुमति देता है इस प्रणाली के साथ एक चुनौतीपूर्ण कसरत आपको दूसरे सभी कमीशनों को पूरा करने के लिए दिन में कम से कम 6 नि: शुल्क घंटे मुहैया कराती है।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 5
    5
    प्रशिक्षण के बाद, अपने आप को जंक फूड में फेंकने से बचें। इसके बजाय, सुनिश्चित करें कि आप एक प्रोटीन शेक या स्वस्थ खाद्य पदार्थों का उपभोग करते हैं चिकन के साथ एक सीज़र सलाद. महत्वपूर्ण बात यह है कि डेसर्ट और औद्योगिक रूप से प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 6
    6
    काम के दौरान, किसी भी प्रकार की मिठाई से बचें। इनमें से हम भी मीठा कॉफी मतलब है जब तक आप काले और कड़वा कॉफी पसंद नहीं करते हैं, इसे जितना संभव हो उतना ही बचने की कोशिश करें। जब आप अपने आप को थके हुए और भूखे लगते हैं, जैसा कि अक्सर काम पर होता है, तो आप शायद चीनी के समृद्ध खाद्य पदार्थों की लालसा करना शुरू करते हैं। कॉफी मशीन पर जाने या वेंडिंग मशीन पर चॉकलेट बार खरीदने के बजाय, उन पागल का चयन करें जो कि विटामिन में समृद्ध हैं और मस्तिष्क को सक्रिय करने में मदद करें।
  • टिप्स

    • नियमित नींद चक्र की गारंटी करने की कोशिश करें - अगर आपको लगातार नींद-वेक ताल नहीं मिल पा रहा है, तो आप पूरे सप्ताह के लिए थका हुआ और ऊर्जावान नहीं महसूस कर सकते हैं! इस स्थिति में, ज्यादातर लोग दिन के दौरान सुस्त महसूस करते हैं, और कुछ भी करने के लिए कम प्रेरित होते हैं।
    • एक कार्यक्रम स्थापित करने का प्रयास करें रात में काम करने वाले लोगों के मुख्य बहाने यह है कि वे जिम में जाने के लिए समय निकालने में बहुत व्यस्त हैं। यदि आप अपनी गतिविधियों का एक कार्यक्रम स्थापित करते हैं तो आप अपने दिनों को बेहतर ढंग से व्यवस्थित करने में सक्षम होंगे - शायद यह मूर्खतापूर्ण हो सकता है, लेकिन दिन के दौरान करने के लिए चीजों की सूची की जांच करने से आपको बहुत अधिक संतुष्टि मिलती है और आपको और भी बहुत कुछ करने की प्रेरणा मिलती है

    चेतावनी

    • किसी भी कसरत या आहार कार्यक्रम को शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com