कैसे तीस दिन में 6 किलो खोना

हाल ही में आप अतिरिक्त पाउंड पर डाल दिया है? क्या आप आकार से बाहर हैं और क्या आपके पास कोई अवांछित "रोल" है? तीस दिनों में आप अपना वजन वापस कर सकते हैं और "फ्लैब" को हराने में मदद कर सकते हैं। जिम में पंजीकरण के बिना, आप इसे घर पर और मुफ्त में कर सकते हैं!

कदम

छवि 6KG शीर्षक 30 दिन चरण 1
1
मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए ट्रेन जब आप अपना वजन कम है, तो आप भी मांसपेशियों में खोने के लिए नहीं सावधान रहना होगा, जो अगर तुम पूरी तरह से समर्पित "कार्डियो" (दौड़, साइक्लिंग, तैराकी, एरोबिक्स,, कताई हॉपिंग, आदि) व्यायाम करने के लिए क्या होगा की है। आप इतना आसान है कि यह कहीं भी किया जा सकता है बुनियादी कंडीशनिंग अभ्यास के बजाय पसंद करते हैं, करते हैं, लेकिन एक ही समय मांसपेशियों को प्रशिक्षित करने और वसा को खत्म करने के गहन में। आप वेब पर कंडीशनिंग अभ्यास के उदाहरण पाएंगे।
  • छवि 6KG शीर्षक 30 दिन चरण 2
    2
    अपने आहार को मॉडरेट करें, लेकिन सावधान रहें! अपने आप को सख्त आहार में फेंक न दें, क्योंकि आप अपने आप को चोट पहुंचाने का जोखिम उठाते हैं। ये प्रभावी आहार हैं जो शरीर को कमजोर करते हैं यदि आप एक ज़ोंबी की तरह लग रहे हैं, तो यह पतला होना कोई मतलब नहीं है! चाल जानने के लिए क्या खाने के लिए है प्रोटीन आपके सबसे अच्छे दोस्त होंगे, क्योंकि शरीर उन्हें भंडारित करने में सक्षम नहीं है, इसलिए यह आवश्यक मात्रा का उपयोग करता है और शेष को त्याग देता है। इसके अलावा, किसी भी अन्य पोषक तत्व की तुलना में प्रोटीन को आत्मसात करने के लिए अधिक कैलोरी लेता है। याद रखें:
  • खाओ जब आपको भूख की उत्तेजना महसूस होती है क्यों? क्योंकि यदि आपके शरीर का पता चलता है कि आप भूख से मर रहे हैं या आप इस उत्तेजना का जवाब नहीं दे रहे हैं, तो यह वसा की दुकान शुरू हो जाएगा! जब भी आप भूख लगी है, आप सलाद में गाजर, संतरे, खीरे, टमाटर के साथ "snacking" कर सकते हैं, हो सकता है मूंग दाल और प्याज, सलाद, मूली और नींबू के साथ और अधिक ... सीजन के साथ विटामिन सी एक महान रेस्तरां मालिक है।
  • दिन में दो भोजन दो, क्योंकि शरीर को पोषण की ज़रूरत है, लेकिन आपको अपने स्वाद के कलियों को भी पूरा करने के लिए नहीं भूलना चाहिए! जाहिर है आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए: सामान्य भाग का एक चौथाई प्रलोभन को शांत करने के लिए पर्याप्त होगा
  • यहां तक ​​कि असली भोजन के दौरान, तले हुए खाद्य पदार्थों और अधिक से अधिक अनुभवी खाद्य पदार्थ जितना संभव हो, उससे बचें।
  • "Omnivores" यह जानकर प्रसन्न होगा कि उनका भोजन पशु प्रोटीन में समृद्ध होगा मांस के प्रत्येक प्रकार के ठीक (भुना हुआ, ग्रील्ड, उबला हुआ, माइक्रोवेव में पकाया जाता है) कम वसा और प्रोटीन अधिक अपने पकवान पूरा करने के लिए हो जाएगा! पता यह है कि एक उच्च प्रोटीन आहार, वजन या अन्य कंडीशनिंग अभ्यास उठाने के साथ, निश्चित रूप से वजन (वृद्धि हुई मांसपेशियों) ले लो।
  • यदि आप एक शाकाहारी हैं, फलियां और स्प्राउट्स पर ध्यान दें, लेकिन चावल से दूर रहें! अपनी कल्पना नि: शुल्क छोड़ें और इंटरनेट की सहायता से, कम वसा वाले सेवन के साथ एक हज़ार सलाद या सब्जी व्यंजन बनाएं।
  • बहुत से पानी पीने से भूख के उत्तेजना को महसूस करने में मदद नहीं मिलती है, यह विषाक्त पदार्थों को नष्ट करके शरीर को संतुष्ट और शुद्ध करता है। लेकिन सावधान रहें जब आप अपने लक्ष्य तक पहुंच गए, तो इसे ज़्यादा न करें: पानी की अवधारण पेट की मांसपेशियों को छुपाता है इसके अलावा नमक की मात्रा भी कम हो सकती है, क्योंकि यह पानी के प्रतिधारण और वसा प्रतिधारण को बढ़ावा देती है।



  • छवि 6KG 30 दिन का चरण 3
    3
    व्यायाम करें। जाहिर है यह आपके वजन घटाने पथ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। अपने प्रशिक्षण को 6 चरणों में विभाजित करें और एक दिन का प्रदर्शन करें।चरण 1: कंडीशनिंग व्यायाम + लगभग 5 किमी चलने वाला + छाती, कंधे और तीरियों के लिए व्यायाम चरण 2: कंडीशनिंग अभ्यास + 500 हॉप्स + पीछे के मछलियां के लिए व्यायाम चरण 3: कंडीशनिंग अभ्यास + 5 किमी भार उठाना चल रहा है + पेट के लिए व्यायाम चरण 4: कंडीशनिंग अभ्यास + पैरों के लिए व्यायाम (कोई कार्डियो, यह काफी गहन व्यायाम होगा!)चरण 5: 16 किमी पैदल चलना जिम को भूल जाओ, बस पानी के स्टॉक और कुछ गाजर (शायद एक कैमरा भी) के साथ एक बैग लाने के लिए याद रखें, और बाहर जाओ और कुछ घंटों के लिए शहर का पता लगाएं! एक दोस्त लाओ, अगर आपके पास साहस है!चरण 6: 500 हॉप्स + + abdominals (obliques, पर ध्यान केंद्रित है क्योंकि प्रेम हैंडल एक कठिन !! कर रहे हैं) याद के लिए खींच अभ्यास: आप मांसपेशियों नीचे वज़न नहीं वजन कम करने के प्रयास कर रहे हैं, है, तो वजन आप का उपयोग करेगा पर्याप्त रोशनी होना चाहिए आप प्रत्येक व्यायाम के 25 पुनरावृत्ति करने की अनुमति देते हैं (यह केवल बीसवीं पुनरावृत्ति के बाद से थका हुआ होना चाहिए)। पुनरावृत्तियों के बीच बहुत अधिक समय की अनुमति न दें - 30 सेकंड - 1 मिनट की ज़रूरत है आपको बस (जल्दी वापस लेने के लिए पानी की घूंट लेनी चाहिए)। मशीनों से बचें, वज़न और डंबल्स के साथ मुफ्त व्यायाम पसंद करते हैं और खड़े होने पर अधिकांश व्यायाम करने की कोशिश करते हैं
  • टिप्स

    • जब आपको भूख लगी है, तो गुफाओं के बारे में सोचिए। उन्हें भोजन के लिए शिकार और काम करना पड़ा। क्या आपने आज खुद को कड़ी मेहनत कर ली है? वास्तव में हमें इस तरह की बड़ी मात्रा में भोजन की ज़रूरत नहीं है
    • तीस दिनों के लिए रुको। पार्टियों और घटनाओं से बचें, साथ ही अन्य अवसरों जब यह "चोरी" का हो सकता है यह केवल एक महीने के लिए है
    • इसके अलावा पूरे महीने के लिए कॉफी और अल्कोहल (यदि आप पीते हैं) से बचें कैलोरी के सूक्ष्म स्रोतों को प्रकट किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • यह आवश्यक है कि आपका शरीर आराम करें, इसलिए प्रत्येक दिन पर्याप्त रूप से सोने की कोशिश करें।
    • यदि आप कमजोर और थके हुए महसूस करते हैं, तो फार्मेसी में ग्लूकोज पाउडर खोजें। बस पानी में पिघल रहा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com