कैसे एक इच्छा व्यक्त करने के लिए

एक इच्छा बनाने के कई तरीके हैं आप एक सिक्का एक फव्वारा में फेंक सकते हैं, शूटिंग स्टार की तलाश में गर्मियों के आकाश में घूरते हैं, अपने कुछ जन्मदिन पर मोमबत्तियों को उड़ाते हुए आपको लगता है कि आप तीव्रता से चाहते हैं। यहां तक ​​कि इच्छाओं का डूब भी है, जो एक छोटे से प्रस्ताव के बदले सपने सच साबित करने के लिए कहा जाता है। यदि आप इस संभावना के लिए अपना मन खोलना चाहते हैं कि एक जादुई ब्रह्मांड है, तो प्रकाश प्रदूषण से संरक्षित प्रकृति के बीच एक जगह खोजना है जिसमें गिरने वाले सितारों को देखने में सक्षम होना आपकी इच्छाओं को शक्ति देने का एक शानदार तरीका है।

कदम

भाग 1

सही सितारा की पहचान करें
1
अगले उल्का शावर के लिए कैलेंडर देखें। वास्तव में, गिरते सितारे के पास सच्चे सितारों से कोई लेना-देना नहीं है, वे बदले में उल्काएं हैं, जो चट्टानों के टुकड़े या अंतरालीय मलबे के बने होते हैं। जब वे पृथ्वी के वायुमंडल में प्रवेश करते हैं, तो ये कण रात के आकाश को उजागर करते हैं। एक खगोलीय कैलेंडर पर अगले उल्का शावर की तलाश करें, फिर प्रकृति के मध्य में एक पृथक स्थान पर जाएं, बसे हुए केंद्रों के प्रकाश प्रदूषण से दूर।
  • वास्तव में, आप वर्ष के किसी भी दिन एक शूटिंग स्टार देख सकते हैं, लेकिन उल्का वर्षा के दौरान बाधाएं नाटकीय रूप से वृद्धि होती हैं। उदाहरण के लिए एक ऑनलाइन खोज, कई साइटें और ब्लॉग करें यह, वर्तमान वर्ष की मुख्य खगोलीय घटनाओं की एक सूची प्रदान करते हैं।
  • एक स्टार्स चरण 5 पर इच्छा का शीर्षक चित्र
    2
    शहर से बाहर जाओ यदि आप एक शूटिंग स्टार देखना चाहते हैं, तो सितारों को स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम होना जरूरी है। प्रकाश प्रदूषण के कारण, शहरों और शहरों में उन्हें देखना लगभग असंभव है
  • प्रकृति में एक सुविधाजनक बिंदु तक ड्राइव करें आप पहाड़ों, ग्रामीण इलाकों में या किसी झील के किनारे पर जनसंख्या केंद्रों से दूर जाने के लिए चुन सकते हैं। प्रकृति के मध्य में एक शूटिंग स्टार की स्थिति को देखने में सक्षम होने के लिए यह बहुत आसान है
  • 3
    एक अवलोकन बिंदु चुनें एक बार जब आप वांछित स्थान पर पहुंच जाते हैं, तो उस स्थान का चयन करें जो आपको शिविर के लिए पर्याप्त रूप से अंधेरा और आरामदायक लगता है। जमीन पर झूठ बोलो या नीचे बैठो, तारों वाले आकाश को देखते हुए सुनिश्चित करें कि कुछ भी आपके विचार को बाधित नहीं करता है
  • व्यवस्थित करें जैसे कि आप पिकनिक के लिए जा रहे थे। अपने साथ तहखाने की कुर्सी लो, अपने आप को गर्म पानी, पानी और खाने के लिए बहुत सारी अच्छी चीजें।
  • भाग 2

    इच्छाओं को चुनें
    एक शीर्षक चरण 1 पर इच्छा का शीर्षक
    1
    सभी चीजों के बारे में सोचें जो आप चाहते हैं आपको संभवतः शूटिंग सितारों की एक विशाल संख्या दिखाई नहीं देगी, इसलिए आपको अग्रिम में एक चयन करना होगा उन चीजों पर गौर करें जिनकी आप हमेशा चाहती हैं: एक मिलियन यूरो, एक घर, एक विशाल-आकार वाले वेनिला शेक- जिन चीज़ों के लिए आप चाहते थे, उनके लिए कोई सीमा नहीं है। अपनी कल्पना को मुक्त चलाने दें
  • 2
    अपनी इच्छाओं को लिखित में रखें यदि आप एक फंतासी और दूसरे के बीच निर्णय करने के लिए संघर्ष करते हैं, तो बचपन के बाद से आपके साथ आने वाले सभी सपनों की लिखित सूची बनाएं, इसलिए चयन प्रक्रिया के माध्यम से केवल कुछ चुनने का प्रयास करें।
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि पोस्ट के बाद उनकी इच्छाओं को लिखने से वे सही साबित करने में मदद कर सकते हैं। की तकनीक "रचनात्मक दृश्य" यह आपके सपने और लक्ष्यों को बेहतर ढंग से समझने में आपकी मदद कर सकता है।
  • 3
    जब आप इसे लिखते हैं या जोर से कहते हैं, इच्छा बनते हैं जैसे कि यह पहले ही सच हो गया है। बहुत से लोग मानते हैं कि यह साधारण तकनीक आपको प्रकट करने में मदद करता है। अपने और अपने सपने में विश्वास करने से यह सच हो रहा है की संभावना बढ़ जाती है।
  • कहने के बजाय "मुझे एक बेहतर काम करना है", इस अन्य तरीके से सजा तैयार करने का प्रयास करें: "मैं एक मेहनती कार्यकर्ता, बुद्धिमान और बेहतर नौकरी पाने में पूरी तरह सक्षम हूं"। अपने आप को व्यक्त करने का यह तरीका सकारात्मक, सकारात्मक और इच्छाओं को मजबूत करने में सक्षम है।
  • 4
    दूसरों को बदलना नहीं चाहते हैं किसी व्यक्ति या व्यक्ति को नियंत्रित या बदलना संभव नहीं है। कल्पना कीजिए अगर किसी ने आपको उसके साथ प्यार करने की इच्छा व्यक्त की या आपको अधिक सौंदर्य या सफलता प्राप्त करने की इच्छा व्यक्त की। जैसा कि आप अच्छी तरह से समझ सकते हैं, आप केवल एक ही हैं जो आपके जीवन के इन तत्वों को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • लेकिन आप एक इच्छा कर सकते हैं "की ओर से" दूसरे व्यक्ति की उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे एक दूसरे साक्षात्कार के लिए मात्तो को बुलाया जाना चाहिए"।
  • निम्नलिखित की तरह एक इच्छा तैयार करना "मैं मात्तो को अधिक मुस्कुराता हूं और फुटबॉल मैचों को इतनी बार नहीं देखता हूं" यह किसी भी उपयोग के नहीं है
  • भाग 3

    इच्छा व्यक्त करना


    1
    एक शूटिंग स्टार के लिए देखो अपने आप को उस स्थान पर रखकर जो आकाश के उत्कृष्ट नतीजे की गारंटी देता है, जो आपके मन में स्पष्ट इच्छा रखते हैं, आपको शूटिंग स्टार की पहचान करने में सक्षम होने के लिए अपनी आँखें खुली रखनी चाहिए। बैठो या एक आरामदायक स्थिति में झूठ बोलो जैसा कि आप जिस इच्छा को आप व्यक्त करना चाहते हैं, उसके साथ आकाश में घूरते हैं।
    • आकाश को बहुत लंबा न देखें अपनी आँखें फिर से अंधेरे के लिए इस्तेमाल करने के लिए अनुमति देने के लिए हर आधे घंटे को तोड़ो।
  • एक स्टार चरण 2 पर विस् ऑन शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी इच्छाओं को व्यक्त करते हुए अपनी आँखें बंद करो यदि आप एक शूटिंग स्टार देखने के लिए बहुत भाग्यशाली थे, तो आपका अनुरोध करने से पहले अपनी आँखें बंद करें अब इन शब्दों को दोहराएं: "स्टेला, मेरी खूबसूरत तारा, मैं चाहता हूं ..."। यह कहा जाता है कि यह प्राचीन नर्सरी कविता इच्छाओं को सच साबित करने में मदद कर सकती है।
  • इश शीर्षक पर एक स्टार चरण 3 पर इच्छा
    3
    किसी के साथ अपनी इच्छा साझा न करें अन्यथा आप इसे कम होने की संभावना कम करने का जोखिम कम कर सकते हैं। यदि आप किसी मित्र के साथ शूटिंग करते समय एक शूटिंग स्टार देखते हैं, तो अपने दिमाग में अपनी इच्छा व्यक्त करें ताकि कोई भी आपको सुन सके। यदि आप अकेले हैं, तो आप इसे जोर से कह सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आसपास के कोई भी नहीं है।
  • एक शीर्षक चरण 4 पर इच्छा का शीर्षक
    4
    यदि आप एक शूटिंग स्टार नहीं देख सकते हैं, तो एक बहुत उज्ज्वल स्टार की तलाश करें यदि आप भाग्यशाली नहीं थे और एक शूटिंग स्टार नहीं देख सके तो तय करें कि आकाश में सबसे उज्ज्वल सितारा कौन है। भले ही वे शुभकामनाएं करने में तारे शूटिंग के रूप में प्रसिद्ध नहीं हैं, यह एक कोशिश के योग्य है।
  • 5
    अपनी इच्छा में विश्वास करें इच्छाएं केवल तभी आती हैं जब आपको लगता है कि यह संभव है! अपने अनुरोध के बाद भी आप क्या करना चाहते हैं इसके बारे में सोचते रहें अधिक सकारात्मक ऊर्जा जो आप इच्छा के संचारित करने में सक्षम होंगे, अधिक संभावना होगी।
  • टिप्स

    • उम्मीद न करें कि शूटिंग स्टार देखने के बाद इच्छा पूरी करने के लिए पर्याप्त है, क्योंकि यह तुरंत सही साबित हो। इसे प्राप्त करने के लिए आपको अपनी पूरी कोशिश करना जारी रखना चाहिए।
    • एक बार यह सच हो जाने के बाद, आप जिसे आप चाहें उसे अपनी इच्छा बता सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप क्या चाहते हैं पर ध्यान दें!
    • अपनी इच्छाओं को ध्यान से चुनने की कोशिश करें क्योंकि ऐसा नहीं कहा गया है कि आप कई शूटिंग सितारों को देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com