एक सुखद दिन कैसे खर्च करें

पिछली बार जब आप पूरे दिन के लिए अपने दैनिक कार्यक्रम से वास्तविक ब्रेक ले गए थे? यदि आप इसे याद नहीं कर सकते हैं, तो आपको चिंतित होना चाहिए क्योंकि ज्यादातर विशेषज्ञ कहते हैं कि कुछ ब्रेक दिन खुश, स्वस्थ और उत्पादक होने के लिए महत्वपूर्ण हैं। अपने लिए एक दिन की योजना बनाना जीवन के थका हुआ परिप्रेक्ष्य पर काबू पाने या "निराशाजनक" स्थिति से बाहर निकलने का एक अच्छा तरीका हो सकता है जिसमें पहिया ने आपको गिरा दिया है चाहे आप एक दिन में अकेले हो या कंपनी के लिए काफी भाग्यशाली हो, आपको पता चल जाएगा कि सुखद दिन के साधारण सुख अनमोल हैं।

कदम

विधि 1

अकेले एक सुखद दिन बिताएं
छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 1
1
रात को बहुत पहले सो जाओ विडंबना यह है कि, एक संपूर्ण दिन खर्च करना इससे पहले रात से शुरू होता है! नींद की कमी के कारण अगर आपको नींद आ रही है और यदि आप दिन के मध्य में झपकी लेते हैं तो मज़े करना अधिक मुश्किल होता है, आप समय खो देंगे आप कुछ महत्वपूर्ण काम करना अपने बड़े दिन से पहले अच्छी रात को आराम करने की कोशिश करें - भले ही जरूरतें अलग हों, ज्यादातर वयस्कों को रात में 7 से 9 घंटे तक सोना पड़ता है।
  • सिद्धांत रूप में, नींद आपके "सुखद दिन" के बाद दिन को माफ करने के लिए कुछ नहीं है - अपर्याप्त नींद मोटापे और हृदय रोग सहित कई स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़ी है
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 2
    2
    कुछ हिस्सों के साथ दिन शुरू करें यदि आप ज्यादातर लोगों की तरह हैं, जब आप सुबह बिस्तर से बाहर निकलते हैं तो आप सीधे शावर में जाते हैं या बिना किसी मुफ़्त पल के काम करने के लिए खुद को खींचते हैं। आज, हालांकि, यह धीरे-धीरे शुरू होता है, एक अच्छा स्ट्रेकिंग सत्र के साथ। शरीर को ढके हुए, मांसपेशियों में रक्त का प्रवाह बढ़ता है और दिन की शुरुआत में मन को स्पष्ट करने में मदद करता है इसके अलावा, यह बस करता है अच्छा लग रहा है, तो अपने दिन को सही तरीके से शुरू करने के लिए, इस सरल आनंद को छोड़ मत करो
  • यदि आप ऐसा महसूस करते हैं, तो आप अपनी आँखें खोलने से पहले बिस्तर में भी खींच सकते हैं। अपने हाथों की हथेलियों को बढ़ाएं और अपनी उंगलियों को बढ़ाएं खींचने के लिए अपनी कलाई और फिर अपना हाथ ले लो दूसरे हाथ के साथ ऐसा ही करें अपने पैर की उंगलियों, पैर, टखनों और पैरों पर नीचे जाओ
  • अधिक प्रभाव के लिए, खींचते समय संगीत सुनने की कोशिश करें अपनी पसंदीदा डिवोरक सिम्फनी या बॉब मार्ले नाली को लाना, आप दिन शुरू करने के लिए खींचने और मन की सही सीमा पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 7 शीर्षक है
    3
    एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें अगर आप कार्यालय के घंटों के साथ काम करते हैं, तो संभवतया "नाश्ता" शब्द आपके लिए अब "घर छोड़कर कुछ भी समझ सकते हैं" आज कुछ अलग करने की कोशिश करें: एक पौष्टिक और बहुतायत से नाश्ता करने के लिए कुछ समय ले लो कोई नाश्ता "सही" दिन की शुरुआत करने के लिए - कुछ भी आप खाने के लिए चुनें gusti- की बात है, लेकिन यहाँ आप एक नाश्ता हमेशा अच्छा है कि के लिए एक सूची प्राप्त कर सकते हैं और यह बहुत स्वादिष्ट होना चाहिए:
  • मक्खन या अन्य फैलाव के साथ टोस्ट के दो स्लाइस- आपके स्वाद के अनुसार दो अंडे पकाया जाता है- एक सेब या एक केला-सॉसेज, बेकन या हैम
  • नाश्ता करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें अतिरंजित - हालांकि यह पेनकेक्स, टॉस्ट, बेकन और ऑमेलेट्स खाने के लिए मोहक हो सकता है, अतिरंजित नाश्ते के दिन आपको "खाद्य कोमा" में प्रवेश करने के दौरान धीमा कर सकते हैं।
  • अपने नाश्ते के साथ अपनी पसंदीदा चाय या एक अच्छी कॉफी के कप के साथ। कैफीन की एक छोटी सी खुराक आपकी मदद कर सकती है जो आपको पूरे दिन चलती रहती है।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 4
    4
    कुछ पहनें जो आपको सहज महसूस करता है बड़े दिन के लिए एक गंदे शर्ट और पसीने वाले वस्त्र न पहनें - अगर आपको लगता है कि आप बिस्तर से बाहर हो गए हैं तो आप के लिए ऊर्जावान और सक्रिय महसूस करना मुश्किल है इसके बजाय, आप सामान्य से थोड़ी "बेहतर" तैयार कर रहे हैं, जैसे कि आप किसी नियुक्ति के लिए जा रहे थे या कोई व्यक्ति जिसे आप रुचि रखते हैं अपने आप को सुंदर की छवि पर कब्जा करना और दर्पण में रखे जाने के दौरान जब आप छोड़ने वाले हैं, तो आपको अपने सुखद दिन के लिए मन की सही स्थिति में आने की ज़रूरत है!
  • मानो या न मानो, जो कपड़े आप पहनते हैं, उसके कारण आप जिस तरह से कार्य करते हैं या महसूस करते हैं, उस पर बहुत बड़ा प्रभाव हो सकता है। अनुसंधान ने दिखाया है कि ड्रेसिंग अच्छी तरह से सुरक्षा बढ़ा सकती है, भागीदारों को आकर्षित करने की क्षमता और काम की गुणवत्ता भी। दूसरी तरफ, अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता को तैयार करने या उसकी उपेक्षा करना अवसाद का संकेत हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे कदम 12
    5
    शारीरिक गतिविधि करो शारीरिक गतिविधि किसी भी सुखद दिन के लिए एक शानदार है - न केवल आपके स्वास्थ्य के लिए लंबे समय में एक बड़ा कदम है, लेकिन यह भी आप अल्पावधि में एक काफ़ी बेहतर मूड दे सकते हैं। मेडिकल रिसर्च ने दिखाया है कि व्यायाम एंडोर्फिन नामक रसायनों की रिहाई के शरीर में ट्रिगर होता है जो खुशी और कल्याण की भावना पैदा करता है। असल में, शारीरिक गतिविधि अक्सर हल्के अवसाद के लिए एक उपचार के रूप में निर्धारित है।
  • यदि संभव हो, के रूप में अध्ययन बताते हैं सड़क पर अभ्यास कर रही है (जैसे साइकिल चलाना, टहलना, बरामदे में दंड, आदि) भी थोड़े समय के लिए बाहर जा रहे हैं बहुत मूड और आत्म सम्मान को बेहतर बनाता है की कोशिश करो।
  • छवि है कि एक लवली डे चरण 6 है
    6
    अपने शौक के लिए समर्पित हर किसी के पास ऐसी गतिविधियां हैं जो उन्हें खुशी और व्यक्तिगत पूर्ति के लिए करना पसंद करती हैं। अपने सुखद दिन में, इन गतिविधियों में से एक को कम से कम एक घंटे खर्च करने का प्रयास करें आप अनुभव को पूरा करने की भावना से छोड़ देंगे कि संभवत: आपके पास लंबे समय तक नहीं है, अगर आप हमेशा बहुत सारे काम या दैनिक प्रतिबद्धताओं से डूब गए हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक शौकिया शेफ हैं, तो स्वादिष्ट कुकीज़ तैयार करने का प्रयास करें। ऐसा करने से आपको एक ऐसी गतिविधि का अभ्यास करने का मौका मिलेगा जिसे आप करना पसंद करते हैं (और स्वादिष्ट कुकीज़ खाते हैं)। उदाहरण के लिए चॉकलेट केक के लिए नारंगी के छिलके का एक चुटकी जोड़ने अविश्वसनीय स्वाद का एक संयोजन बना सकते हैं - तुम भी अपने पसंदीदा व्यंजनों को बदलने के लिए कुछ नया बनाने के लिए करके अपने पाक रचनात्मकता को व्यायाम करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 16
    7
    एक पत्र लिखें ईमेल, स्मार्टफोन और सोशल मीडिया की उम्र में पारंपरिक मेल एक दुर्लभ वस्तु है। हालांकि, पत्र लिखना और प्राप्त करना बहुत खुशी हो सकती है। एक दोस्त, परिवार के सदस्य या साथी को एक ईमानदार पत्र लिखने के लिए अपने सुखद दिन पर कुछ समय ले लो। आपके पत्र को महत्वपूर्ण कुछ के बारे में महत्वपूर्ण होना जरूरी नहीं है यहां तक ​​कि अभी भी लिखना कि आप हाल ही में कैसा महसूस करते हैं और आपने जो किया है वह आत्म-प्रतिबिंब के लिए एक मूल्यवान अवसर हो सकता है (प्राप्तकर्ता के लिए सुखद आश्चर्य का उल्लेख नहीं किया जा सकता है।)
  • अगर आपको यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो पाठक के साथ साझा किए गए खुश क्षणों के बारे में लिखने का प्रयास करें - यह आपके विचारों को प्रवाह बनाना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप एक साथ मछली पकड़ने गए थे, तो आप कह सकते हैं, "मैंने वास्तव में हमारे मछली पकड़ने यात्रा के दौरान इसका मज़ा लिया था हाल ही में मुझे लगता है कि मैंने इतनी मेहनत की है कि मैं एक और इसी तरह की यात्रा भी कर सकता हूं। "आप इसे और भी अनुकूलित कर सकते हैं:" मई में मछली पकड़ने का सफर था शानदार! तुम सब कैसे हो?
  • अगर आपको ऐसा लगता है, प्राप्तकर्ता के लिए एक चित्र, कुछ फ़ोटो या छोटा उपहार भी संलग्न करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यहां तक ​​कि छोटी चीजें प्राप्तकर्ता को बताएगी कि आप उसके बारे में इतना परवाह करते हैं कि आप पत्र लिखने में समय निकालते हैं
  • छवि का शीर्षक है लवली डे चरण 15
    8
    हाथ में एक किताब के साथ curled सिर्फ पढ़ने की तरह एकान्त गतिविधियों को चुप करने का मतलब यह नहीं है कि वे उत्तेजक या पुरस्कृत नहीं हो सकते। अपने सुखद दिन का एकदम सही अंत के रूप में बिस्तर पर जाने से पहले एक घंटे या उससे पहले किताब पढ़ने की कोशिश करें पढ़ना अब आश्चर्यजनक है क्योंकि जब आप 9 वर्ष के थे, तो आप 90 साल के थे। अधिकतम संतुष्टि के लिए, किताब को अपने सोफे या बिस्तर पर एक कंबल और एक गर्म कप चाय या चॉकलेट के साथ लाएं। थोड़ा सा सरल और शांत कंपनी के लिए, अपने पालतू जानवरों के आगे बैठो
  • यदि आपके पास पढ़ने के लिए अच्छी किताबें नहीं हैं, तो अपने पड़ोस पुस्तकालय से ड्रॉप करें पुस्तकालय एक शानदार और अक्सर दुर्लभ सार्वजनिक संसाधन हैं एक मध्यम आकार की लाइब्रेरी में कम कीमत पर लगभग कुछ भी पढ़ना आसान हो जाता है, बहुत से पढ़ने के लिए आरामदायक कुर्सियाँ या कैफे भी होते हैं
  • विधि 2

    अपने साथी के साथ एक सुखद दिन व्यतीत करें
    छवि एक आकर्षक दिन कदम 5 शीर्षक है
    1
    अपने पसंदीदा गंध के कुछ छिड़क यदि आप अपने साथी के साथ एकदम सही दिन बिताना चाहते हैं, तो इस अवसर को लगाकर मनाएं थोड़ा सा इत्र, कोलोन या आफ़्टरशेव का - खासकर यदि आप इसे सामान्य रूप से नहीं करते हैं थोड़ा सा आकर्षक सुगंध थोड़ा सा अंतर कर सकता है, जो आपके साथी लगभग निश्चित रूप से सराहना करेंगे तैयारी - अध्ययनों से पता चला है कि गंध यौन आकर्षण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं!
    • इत्र या कोलोन पहनने के लिए, कलाई पर एक छोटी सी राशि स्प्रे और शायद कान के पीछे एक स्पर्श। आप अन्य स्थानों पर स्प्रे भी कर सकते हैं, विशेष रूप से जहां रक्त वाहिकाओं घनी हैं, जैसे घुटनों और कोहनी के पीछे हालांकि सावधान रहें, आप खुशबू पहने हुए हैं (चारों तरफ नहीं)
    • ध्यान दें कि कई डिओडोरेंट्स, विशेष रूप से पुरुषों के लिए, पहले से ही एक मजबूत गंध शामिल हैं इस मामले में, अन्य सुगंध जोड़ने से बचें विभिन्न प्रकार के इत्र को पहनने से "असंगति" हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप आमतौर पर बहुत चापलूसी नहीं होती है
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे कदम 9
    2
    एक साथ मिठाई का आनंद लें एक मीठी पल के लिए अपने स्थानीय कैफे या आइसक्रीम की दुकान पर छोड़ दो! आपको पहले भी खाना नहीं चाहिए - "मुझे याद रखें" में सहयोगी क्रेग के शब्दों में कहा गया है: "मुझे इंतजार करने का कारण नहीं दिखाई देता। क्या होगा अगर मैं मरता हूँ जब मैं शुरुआत कर रहा हूं? " डेसर्ट में शामिल होने पर आप आमतौर पर एक साथ नहीं खाते होंगे इस विशेष अवसर को मनाने का एक अच्छा तरीका है। यह भी काफी पर्याप्त है - आज आपके पूरे दिन एक "मिठाई" है जिसे आप और आपके साथी के लिए आनंद लिया जा सकता है।
  • छवि एक आकर्षक दिन चरण 11 शीर्षक है
    3
    अन्वेषण करें। दिन की स्वतंत्रता का आनंद लें जहां आप पहले कभी नहीं रहे। यह आपके पड़ोस पार्क या पूर्ण प्रकृति में एक मार्ग की तरह एक जगह हो सकता है - सही दृष्टिकोण के साथ दोनों खोज के लिए महान अवसर प्रदान कर सकते हैं। पक्षियों की आवाज़, पेड़ों के माध्यम से फ़िल्टर्ड प्रकाश की दृष्टि और प्रकृति की ताज़ा गंध तुरंत आपके मनोदशा में सुधार करेगी और आपको आराम से बातचीत करने का मौका देगा। इसके अलावा, चलना एक उत्तेजक व्यायाम है, साथ ही साथ साझा करने के मूड के लिए!
  • यदि आप शहर में रहते हैं या एक जगह है जहां प्रकृति पास है, तो आप वहां खोज सकते हैं - अपने आस-पड़ोस में चलना उन लोगों को नमस्ते कहो जिन्हें आप मुस्कान के साथ मिलते हैं या नहीं - यह आप पर निर्भर है
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 13
    4
    ताजे फल ले लीजिए एक बगीचे (या प्रकृति) पर जाएं फल लेने के लिए कुछ sottovalutata- सस्ता है और किराने की दुकान (उल्लेख नहीं तथ्य यह है कि के रूप में आप नमूने एकत्र) में जामुन खरीदने की तुलना में बहुत अधिक मज़ा है। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप अन्य दो मजेदार क्रियाकलापों को प्राप्त कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, आप उन लोगों के लिए एक दौड़ बना सकते हैं जो अधिक फल एकत्र करते हैं या एक केक बनाने के लिए संसाधन एकत्र करते हैं!
  • आप जहां रहते हैं और वर्ष के समय के आधार पर, एकत्र करने के लिए कई फल उपलब्ध होंगे। वनस्पति केंद्र से यह पूछने की कोशिश करें कि परिपक्व क्या है - उदाहरण के लिए, सफर पूरे साल सुपरमार्केट में खरीदा जा सकता है, लेकिन केवल पतन में ही परिपक्व हो सकता है।
  • सावधान रहें - जंगली में पाए जाने वाले कुछ पौधे जहरीले हो सकते हैं, इसलिए यदि आप कुछ मिल गए हैं तो आपको 100% यकीन नहीं है, इसे न खाएं। उदाहरण के लिए, बेलडाडो जामुन छोटे, काले और चमकदार होते हैं, वे स्वादिष्ट लग सकते हैं, लेकिन वे वास्तव में सही मात्रा में घातक हो सकते हैं।



  • 5
    एक कलात्मक परियोजना में सहयोग करें यदि आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है, तो अपने साथी के साथ अपनी कलात्मक पक्ष की तलाश करें! ड्राइंग, पेंटिंग, गाना लिखना और यहां तक ​​कि अपनी खुद की फिल्म बनाने से दोपहर को खर्च करने के लिए रचनात्मक तरीके हो सकते हैं तुम भी अपने साथी के बारे में चीजें हैं जो आप कलात्मक दौरान, नहीं जानते हैं और अपनी प्रेमिका की प्रक्रिया थी, उदाहरण के लिए, आंख कोणीय शॉट्स स्टेनले कुब्रिक के योग्य बनाने के लिए हो सकता है की खोज कर सकते हैं। हालांकि अंतिम उत्पाद वास्तव में नहीं है कि तुम क्या मन में था, तो आप एक अपूर्ण कला काम जो आप भविष्य में हंसी जाएगा, तो अपने रचनात्मक मध्यम स्लाइड होगा!
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 18
    6
    स्पा में लाड़ प्यार यदि आप अपने साथी के साथ स्पा में कभी नहीं रहे हैं, तो आप अपने "सुखद दिन" के दौरान एक बार भी देख सकते हैं, भले ही ऐसा कुछ ऐसा न हो जो आप सामान्य रूप से करते हैं सौना में आराम की मालिश या खर्च करने का समय प्राप्त करने से आपको पूरी तरह से ताज़ा और फिर से महसूस किया जा सकता है, खासकर यदि आपको हाल ही में तनाव दिया गया है यहां तक ​​कि सबसे मर्दाना पुरुष स्पा में जा सकते हैं, डर नहीं, अगर आप पहले कभी नहीं गए हैं!
  • आपको एक अच्छा दोपहर खर्च करने के लिए महंगी स्पा में नियुक्ति करना नहीं है अगर आपके पास बहुत कम पैसा है, तो आप अवसर के लिए घर पर अपना व्यक्तिगत स्पा बना सकते हैं। एक बड़े गर्म टब को दो के लिए भरें और अपने सबसे अच्छे साबुन का उपयोग करें, अपने शरीर को अच्छे क्रीम के साथ मॉइस्चराइज करने से पहले। वातावरण को अधिक रोमांटिक बनाने के लिए कुछ मोमबत्तियां लाइट करें!
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 10 शीर्षक है
    7
    पुराने कपड़ों के लिए खरीदारी करें। अपने साथी के साथ दूसरे हाथ के स्टोरों के समतल पर ऑफ़र के माध्यम से खुदाई एक मजेदार अनुभव हो सकता है। आपको हमेशा कुछ सुंदर नहीं मिलेगा (और कभी-कभी आपको कुछ मिलेगा भयंकर), लेकिन कभी-कभी आप वास्तव में कुछ पुरानी और फैशनेबल कपड़े मिलेंगे पुरानी दुकानों में खजाने की तलाश में बहुत मज़ा हो सकता है यदि आप अनुभव के लिए खुले हैं - आप नहीं जानते कि आपके आकार में क्या है, जब तक आप इसकी तलाश नहीं करते!
  • पुराने कपड़े के लिए खरीदारी के बहुत से लाभ हैं: उदाहरण के लिए, आप चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, तो अपने मित्रों को एक ही पोशाक आप हैं- संभावना है आप पूरे शहर में है कि शर्ट की एकमात्र प्रति होती है खरीदा है! खरीदारी के इस प्रकार मॉल में जाने और महंगे कपड़ों की खरीद के मुकाबले ज्यादा मज़ेदार और उत्तेजक है।
  • 8
    सूर्यास्त को पकड़ो यदि आपके पास समय है, तो उस जगह में रहने का प्रयास करें जहां आपके साथी के साथ सूर्यास्त का अच्छा नतीजा होगा। कभी-कभी यह एक अच्छा अनुभव है कि चुपचाप गले लगाने और सूर्य सेट को देखने के लिए। यदि आपके पास एक व्यस्त दिन है तो यह एक अविश्वसनीय अंतरंग अनुभव हो सकता है। कुछ मौकों के लिए पूरी मौन में होने की संभावना को असामान्य है, इसलिए पूर्ण लाभ उठाएं!
  • आम तौर पर आप ऑनलाइन सटीक समय पाते हैं जहां सूरज आपके क्षेत्र में सेट होगा, एक खोज इंजन की तलाश में। आम तौर पर आपको स्थान और तिथि दर्ज करने की आवश्यकता होती है, जब आप सूरज निकलते समय जानना चाहते हैं।
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 14 शीर्षक है
    9
    नृत्य पर जाएं डांस फ्लोर पर बाहर जाने और दूसरे की कंपनी का आनंद लेने के द्वारा अपना दिन समाप्त करें! संगीत का प्रकार आप पर निर्भर करता है - यह तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह बॉलरूम या हेवी मेटल संगीत नाच रहा है, जब तक आप इसे पसंद करते हैं! एक क्लब या डिस्को में अन्य लोगों के साथ नृत्य करने में आसान हो सकता है, लेकिन यदि आप वास्तव में साहसी हो, तो आप इसे पार्क में, सड़क पर या अपने बगीचे में कर सकते हैं आप इसे एक मोमबत्ती के प्रकाश में घर पर कर सकते हैं, अगर आप रोमांटिक वातावरण चाहते हैं।
  • जब आप अपने साथी के साथ हों, तो आपको कभी भी चिंता न करें! अपनी आँखें बंद करें, संगीत को महसूस करें और चालें। याद रखें, आप दोनों के लिए ऐसा करते हैं, अपने आसपास के लोगों के लिए नहीं।
  • यदि आप नृत्य करने के लिए शर्मीली हो, चिंता न करें! कई नृत्य हॉल "शुरुआती रातों" या नृत्य सबक करते हैं जो आपको मूल बातें दिखाते हैं, इसलिए आप सही समय पर मजा कर सकते हैं! आप जिम या विश्वविद्यालयों में भी नृत्य सबक ले सकते हैं, अपने घर के पास अवसरों पर ऑनलाइन नज़र डालें!
  • विधि 3

    अपने दोस्तों के साथ एक सुखद दिन बिताएं
    छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 20
    1
    समुद्र तट पर जाओ! एक अद्भुत दिन बिताने का एक अद्भुत और पूरी तरह से निशुल्क तरीका अपने मित्रों के साथ समुद्र तट पर जाना है! अगर यह काफी गर्म है, तो समुद्र तट पर तैरने, वॉलीबॉल खेलना और बहुत कुछ करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है। यहां तक ​​कि अगर मौसम सबसे अच्छा नहीं है, तो आप रेत के महल का निर्माण कर सकते हैं, चट्टानों को फेंक सकते हैं और आसपास के इलाकों में लंबी पैदल यात्रा कर सकते हैं, ऐसा करो!
    • यदि आप समुद्र के पास नहीं रहते हैं, तो आप अन्य जगहों पर समुद्र तट पर जितनी चीजें करते हैं, आप अभी भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप सार्वजनिक पूल में तैर सकते हैं, या विश्वविद्यालय में, आप वॉलीबॉल खेल सकते हैं जहाँ भी आप नेट डाल सकते हैं, इसलिए रचनात्मक बनें!
  • 2
    कुछ खेल अभ्यास करें आप के लिए केवल एक चीज की ज़रूरत है दो शॉट ले लो अपने दोस्तों के साथ यह सिर्फ एक गेंद है! एक फुटबॉल, बास्केटबॉल, सॉकर या खेल उपकरण प्राप्त करें जो आप पसंद करते हैं और एक अनौपचारिक हाथापाई के लिए पड़ोस पार्क में जाते हैं। आप तीव्रतापूर्वक या प्रतिबद्धता के बिना खेल सकते हैं - यह आप और आपके टीम के साथी पर निर्भर करता है!
  • कभी-कभी, अचानक खेल के लिए, आप आवश्यक उपकरणों को सुधार सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप फुटबॉल खेलते हैं, तो आपको दरवाजे के किनारों को चिह्नित करने के लिए फर्श पर डालने के लिए कुछ पुरानी लत्ता या शर्ट की आवश्यकता हो सकती है।
  • 3
    एक शो देखें! मंच पर लाइव अपने पसंदीदा गाना या कॉमेडी देखने की तरह कुछ भी नहीं है। एक मजेदार रात के लिए अपने दोस्तों के साथ तय करें कि क्षेत्र में कॉमेडी या कॉन्सर्ट देखने के लिए, पैसे के लिए टिकटों को एक साथ जमा करें यदि आवश्यक हो और जाएं! आप लाइव प्रदर्शन से प्यार करेंगे और साथ ही आप कला का समर्थन करेंगे!
  • महान कलाकारों की कॉन्सर्ट काफी महंगा हो सकते हैं, इसलिए यदि आप नकदी से कम हैं, तो इस क्षेत्र में सस्ती या फ्री कॉन्सर्ट देखें कई कला विद्यालय या नाटकीय अकादमियां समय-समय पर मुफ्त ओपेरा या संगीत कार्यक्रम बनाती हैं। यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा सबसे महत्वपूर्ण कार्यों को देखने में सक्षम नहीं होंगे, तो आप बहुत पैसा बचा लेंगे और शायद आपको नए प्रेरणा मिलेगी!
  • 4
    शिविर जाओ अपने दोस्तों के साथ कैम्पिंग कुछ दिन के लिए बाहर का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है। कैम्पिंग के लिए अक्सर योजना बना, पैकिंग और यात्रा करना पूरे अनुभव का मजेदार हिस्सा है। कुंडली, मिठाई, प्रकृति की वृद्धि, टेंट में पूरी रात वार्तालाप और बहुत कुछ के साथ, कैंपिंग साइट बहुत सारे मजे की पेशकश कर सकती है।
  • जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, कैंपिंग एक कठिन प्रक्रिया हो सकती है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पास सही उपकरण या शिविर का आनंद लेने के लिए ज्ञान है, तो हमारे विकी। साइट पर वेब पर जानकारी देखें।
  • 5
    दूसरों के साथ एक DIY प्रोजेक्ट पर कार्य करें इमारत, मरम्मत, जमा और बनाने के सभी मजेदार चीजें अपने दम पर करते हैं, लेकिन सही मित्रों के साथ करने के लिए और भी बहुत खूबसूरत हैं। उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों को एक दिन में अपने घर की मरम्मत परियोजना को पूरा करने के लिए इकट्ठा करें, जो आप महीनों के लिए काम कर रहे हैं। वैकल्पिक रूप से, मज़े के लिए कोई प्रोजेक्ट चुनें - आरंभ करने के लिए कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • "गेस्टम्स" के लिए एक कमरा सेट करें
  • पेड़ पर एक घर या एक किला बनाएं
  • कुछ कपड़े या उपसाधन सीना
  • अपना स्केटबोर्ड बनाएं (ज्यादातर स्केटबोर्ड स्टोर पहिये, कार्ट और इतने पर बेचते हैं)
  • रचनात्मक बागवानी परियोजनाएं बनाएं (जैसे किनारों को काटने या घास लगाने के लिए)
  • अपनी कार सेट करें
  • कई पाठ्यक्रमों के साथ पांच सितारा भोजन तैयार करें
  • 6
    वेजेता! कभी-कभी, सबसे अच्छे दिन ऐसे होते हैं जिन में आप नहीं करते कुछ नहीं. घंटों के माध्यम से वीडियो गेम्स खेलने के लिए सोफे के माध्यम से तोड़ने और अब अपने दोस्तों के साथ छत को ठीक करने का डर न हो, अगर आप एक दिन बर्बाद कर सकते हैं। लगभग हर किसी को कुछ और करने की सरल और बेवकूफी खुशी से लाभ मिल सकता है
  • यह कहने के बिना ही जाता है, निश्चित रूप से, आपको एक अच्छा दिन का आनंद लेने के लिए इस पद्धति पर आंखों से भरोसा नहीं करना चाहिए। दुनिया आपके आस-पास ऐसा करने के लिए रोमांचक और दिलचस्प बातें से भरा हुआ है, लेकिन आप उन्हें अनुभव नहीं होगा अगर तुम सोफे पर पूरे दिन खर्च करते हैं, तो खर्च करता है अपने दिनों "उगना" कभी कभी ही।
  • छवि एक सुंदर दिन कदम 17 शीर्षक है
    7
    फिल्म की रात को व्यवस्थित करें यह ठंडे सर्दियों के शाम के लिए एक अच्छा विचार है, यद्यपि यदि आप स्थान पर हैं तो आप इसे पूरे साल कर सकते हैं अपने दोस्तों के साथ एक फिल्म का फैसला करें, फिर उन्हें घर पर आमंत्रित करें और क्या चुनें। पॉपकॉर्न और अन्य स्नैक्स बनाएं यदि आपने हमारी सलाह का पालन किया था और आपने दिन के दौरान कुछ पकाया था, तो इस अवसर के लिए इसे साझा करें।
  • आइए हम अपने दोस्तों से कुछ पसंदीदा फिल्म खिताबों का सुझाव देते हैं, ताकि आप उन्हें शाम को प्राप्त कर सकें। यद्यपि यह बहुत संभावना नहीं है कि आप हर किसी को खुश करने में सक्षम होंगे, जब तक कि आप सिर्फ कुछ ही न हों, कम से कम आप ऐसे फिल्मों का चयन कर सकते हैं जो ज्यादातर लोगों के हित को दर्शाते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 1 9
    8
    नई दोस्ती के लिए खुला रहें तीन दोस्तों के साथ समय बिताने से बेहतर क्या है? एक चौथाई है! जब आप मित्रों से बाहर जाते हैं तो उन लोगों से बात करने में बहुत शर्मीली मत बनो- आपको एक अच्छा मौका मिलेगा, जो आपको दोनों ही दिलचस्प मिलेगा। कुछ गतिविधियां आपको नए लोगों की तुलना में नए लोगों से मिलने के लिए और अवसर प्रदान करती हैं, लेकिन आप लगभग कहीं भी बहुत दिलचस्प लोगों से मिल सकते हैं, इसलिए अपने दिल और दिमाग को खोलें और अपने आप को और अपने दोस्तों को किसी नए को पेश करने में संकोच न करें!
  • उदाहरण के लिए, यदि आप और कुछ दोस्तों ने एक स्थानीय क्षेत्र में एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रवेश किया है, तो शायद आप बहुत समय बिताने के लिए बैंड के लिए उपकरणों को तैयार करने से पहले खेलना शुरू कर देंगे। यह पल जब लोग चारों ओर जाते हैं और शो के शुरू होने का इंतजार करते हैं, तो अजनबियों को मिलने का एक बड़ा मौका है, जो आपको पसंद हैं उसी संगीत में रुचि रखते हैं!
  • टिप्स

    • बहुत बधाई दीजिए उन्हें उचित समय पर आपके पास लौटा दिया जाएगा, लेकिन प्रशंसा का सही पुरस्कार यह है कि आप दूसरों को अच्छा महसूस करते हैं और यह आपको भी अच्छा महसूस कर देगा।
    • शराब और सिगरेट से दूर रहने की कोशिश करें अच्छी गुणवत्ता वाले अल्कोहल में थोड़ी अनैतिकता जीवन की सराहना करने का एक तरीका है - बहुत शराब या नशे में पीने के लिए पीने का मतलब है कि गरिमा को खोना और दुनिया में अनैतिकता की कोशिश करना। बजाय वास्तविकता को देखो और दिलचस्प संभावनाओं को खोजने सिगरेट के लिए, बस इसे से बचें - इसके बारे में कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है।
    • जंक फ़ूड को मत खाएं यदि आप कई सब्जियां, फलों, नट्स और मछली खाते हैं तो आपको बेहतर महसूस होगा। शायद आपका सुखद दिन खाना खाने शुरू करने का अधिकार है जो आपके शरीर और अपने दिमाग को पोषण करने की बजाय उन्हें पोषण करता है।
    • कृपया कहो और धन्यवाद। अच्छा व्यवहार पर आधारित जीवन दूसरों के प्रति सम्मानजनक जीवन है।
    • धीमा, अपना समय ले लो हमेशा अपने आप से पूछें "आग कहां है?" जब भी आप किसी भी चीज पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं जो जीवन को नहीं बचाता है।
    • एक दूसरे को एक अच्छा दिन दो। यह स्पष्ट करने के लिए कि आप क्या हैं, ईमानदारी से मुस्कुराहट करें।
    • सरल बनाएँ। अनावश्यक चीजों से छुटकारा पाएं

    चेतावनी

    • यहां दिए गए सुझावों में से चुनने के लिए विचारों की एक श्रृंखला है। वे एक दिन में सभी को करने की गतिविधियों की सूची के रूप में अभिप्रेत नहीं हैं, जब तक आपको लगता है कि यह संभव है या वांछित नहीं है! यह केवल एक गतिविधि का चयन करने के लिए अनुशंसित है, जो आपको सबसे अधिक आकर्षित करता है, अन्य सुखद दिनों के लिए अन्य विचार छोड़कर।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com