हाथ से बने आइटम या आभूषण बेचने के लिए पार्टी कैसे दें

होम पार्टियां आपके हस्तनिर्मित गहने या शिल्प वस्तुओं के बाजार के लिए एक सस्ता और मजेदार तरीका हैं। अगर आपने इस क्षेत्र में अभी शुरू कर दिया है, तो ये छुट्टियां आपको यह तय करने में मदद कर सकती हैं कि आपका लक्ष्य बाज़ार कौन है, आपके आइटम पर फीडबैक प्राप्त करें और यह पता करें कि आपकी कौन सी वस्तुएं सर्वश्रेष्ठ बिक्री करती हैं इसके अलावा, वे अधिक बिक्री और संपर्कों को उत्पन्न करने में सहायता करते हैं यदि आपके पास अकेले पार्टी बनाने के लिए समय या स्थान नहीं है, तो एक मित्र को ढूंढें जो जश्न मनाए और आप के लिए यह कर रहे हैं। अपने गहने या शिल्प को बेचने के लिए पार्टी को कैसे देना है, इस पर कुछ विचारों को जानने के लिए पढ़ें।

कदम

आपका काम बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्ट पार्टी का शीर्षक है छवि चरण 1
1
अपने आप को घर से पार्टीशनिंग की अवधारणा से परिचित कराएं, खासकर यदि आप कभी भी पहले कभी नहीं गए हैं कुछ प्रत्यक्ष बिक्री पार्टियों में हिस्सा लें कि वे कैसे जानते हैं और जानने के लिए कैसे एक को व्यवस्थित करना है जिसमें आपके द्वारा बनाई गई गहने या शिल्प वस्तुओं को बेचना है।
  • अपने काम को बेचने के लिए हेलो एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    तय करें कि आप किस प्रकार की पार्टी को व्यवस्थित करना चाहते हैं। ये ईवेंट औपचारिक प्रदर्शन हो सकते हैं, जैसे प्रत्यक्ष बिक्री कंपनियों, जैसे ट्यूपरवेयर, अधिक अनौपचारिक मीटिंग्स, या कार्यशालाएं प्रदर्शन-प्रकार वाली पार्टियों में मेहमानों को इकट्ठा किया जाता है, जब वे दिखाए जाते हैं और विभिन्न वस्तुओं का वर्णन करते हैं। नि: शुल्क प्रवेश के साथ अधिक अनौपचारिक पार्टी में, दस्तकारी आइटम या हस्तनिर्मित गहने केवल कमरे के आसपास प्रदर्शित होती हैं और खरीदी जा सकती हैं। एक अन्य विकल्प एक कार्यशाला है, जहां प्रतिभागियों को दिखाया जाता है कि ऑब्जेक्ट कैसे बनाए जाते हैं और उन्हें क्रिएटिव प्रक्रिया के माध्यम से कैसे पारित किया जाता है। यादों और प्रिंट के एल्बमों की बिक्री के कई प्रतिनिधि इस तरह के दलों को व्यवस्थित करते हैं। कम लागत वाले सामग्रियों और सरल वस्तुओं का उपयोग करें जिनसे आप पार्टी में बेचना चाहते हैं उन उत्पादों के लिए आसान और प्रासंगिक है।
  • अपने काम को बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    आपकी इन्वेंट्री की समीक्षा करें और निर्णय लें कि पार्टी क्या करे और आपको पार्टी के लिए क्या करना है। छोटी वस्तुओं को चुनें, जो परिवहन और दिखाने के लिए आसान है। सुनिश्चित करें कि आपके पास फ़ोटो लाने के लिए फ़ोटो, ब्रोशर और फ़ॉर्म होते हैं, जो उन चीज़ों को ऑर्डर करते हैं जो पार्टी में लाने के लिए बहुत बड़े होते हैं और छोटी वस्तुओं को शामिल करने की कोशिश करते हैं जो रंग, फ़िनिश और बड़े लोगों की शैली दिखाते हैं। अपने दल में अपने उत्पादों को बेचने के लिए अन्य कारीगरों को आमंत्रित करने की संभावना पर भी विचार करें।
  • अपने काम को बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी का शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    उस व्यक्ति का चयन करें, जो आपकी पार्टी के लिए मेहमानों का स्वागत करता है या खुद को इसे व्यवस्थित करने की योजना बना रहा है। उन लोगों का चयन करना बेहतर है, जो पार्टियों को देना पसंद करते हैं, जो मेहमानों को मिलते-जुलते हैं और वे जानते हैं कि अच्छी तरह से व्यवस्थित कैसे किया जाए।
  • अपने काम को बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5



    ईवेंट के लिए तिथि, समय और स्थान की पसंद पर सहमति दें विवरण दर्ज करें और बताएं कि पार्टी का क्या होगा। पार्टी के विषय और सजावट जैसे उचित विचारों की समीक्षा करें, यदि उपयुक्त हो
  • अपने काम को बेचने के लिए हेलो एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आइडिया और एक रचनात्मक निमंत्रण प्रिंट करें जो प्रतिभागियों को पार्टी के बारे में सब कुछ जानने के लिए सूचित करता है। उन्हें पता है कि आइटम नकद में कैसे भुगतान किया जा सकता है या अगर क्रेडिट कार्ड स्वीकार किए जाते हैं। सुनिश्चित करें कि निमंत्रण के पास आकर्षक लोगो और ग्राफिक्स हैं, और ई-मेल द्वारा भेजने के लिए एक संस्करण तैयार करना जो समान रूप से आकर्षक है आप इस तरह की साइटों पर अपना स्वयं का कस्टम निमंत्रण बना सकते हैं ग्रीटिंग कार्ड. उन लोगों के लिए आपकी कंपनी की वेबसाइट को शामिल करना याद रखें जो पार्टी में शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन अभी भी उत्पादों के क्रम में रुचि रखते हैं।
  • अपने काम को बेचने के लिए हेलो एक गहने या क्राफ्टिंग पार्टी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    इसमें शामिल हर किसी के लिए चीजें यथासंभव सरल बनाएं यदि जरूरी हो, ताज़ा और बैठने सहित, जिसमें आपकी देखभाल करने की आवश्यकता है, सब कुछ एक साथ चर्चा करना सुनिश्चित करें। एक उपहार के साथ उन्हें पुरस्कृत याद रखें
  • आपका काम बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी का शीर्षक है छवि 8
    8
    उत्पादों के लिए लेबल, कीमतों और विस्तृत जानकारी सहित, जैसे कि प्रयुक्त सामग्रियों को बनाएं
  • अपने काम को बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी का शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    दस्तकारी आइटम या गहने प्रदर्शित करने के लिए आवश्यक कोई भी आइटम खरीदें। अपनी पहली पार्टी का आयोजन करने से पहले, अपने घर में या अपनी कार्यशाला में चीजों को उजागर करके अभ्यास करें कि आप तैयार हैं।
  • अपने काम को बेचने के लिए एक आभूषण या क्राफ्टिंग पार्टी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    उन अतिथियों को जानकारी दें, जो भविष्य में आपके पक्षों में से किसी एक को संगठित करने में रुचि रख सकते हैं। उन प्रोत्साहनों को शामिल करें, जैसे मुफ्त उत्पादों या पार्टी के लिए अपने घर उपलब्ध कराने वालों के लिए छूट।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com