शोकेस में ज्वेल्स को कैसे उजागर करें

गहने बेचने के लिए यह सही तरीके से उन्हें संभावित ग्राहकों का ध्यान कैप्चर करने के लिए बेनकाब करना महत्वपूर्ण है सही देखभाल के बिना, आपकी खिड़की किसी का ध्यान नहीं जा सकती अपने गुणों को बढ़ाने वाले गहनों को उजागर करने के तरीके के बारे में मूल्यवान सुझाव प्राप्त करने के लिए लेख पढ़ें

कदम

डिस्प्ले आभूषण चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
विंडो में गहने के डिजाइन की प्रकृति को प्रतिबिंबित करना चाहिए सबसे औपचारिक लेख एक शानदार तरीके से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, उदाहरण के लिए उन्हें मखमली या रेशम कपड़ों पर रखकर। दूसरी ओर, अनौपचारिक जवाहरात, एक सरल तरीके से प्रदर्शित किया जा सकता है। टुकड़े के प्रकार के आधार पर आप एक घड़ी के मामले में प्राकृतिक सामग्री, जैसे कि पत्थर और रेत का उपयोग कर सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दुकान खिड़की पृष्ठभूमि के लिए एक ही रंग का इस्तेमाल करते हुए गहने को नकाब न करें। इसके बजाय, गहने और पृष्ठभूमि के बीच एक अंतर बनाओ उदाहरण के लिए, एक अधिक हड़ताली प्रभाव के लिए हीरे, क्रिस्टल और अन्य स्पष्ट रत्न शामिल एक ठोस काली पृष्ठभूमि पर प्रस्तुत किया जा सकता है।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि प्रत्येक टुकड़े को इसका ध्यान आकर्षित किया गया। एक बहुत विस्तृत पृष्ठभूमि, विंडो को गड़बड़ कर देगा, ग्राहक को भ्रमित करेगा। बहुत सारे विक्रय जोड़े बिना अपना आभूषण दिखाएं याद रखें कि गहने खिड़की का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन प्रदर्शनी के केंद्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। प्रदर्शन के मामलों में सबसे खूबसूरत टुकड़े लाने के लिए सही हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    ग्राहक को बहुत अधिक विकल्प चुनकर उसे भ्रमित करने से बचें एक खिड़की में कई जवाहरात ढेर मत करो। यदि वह उस पसंद से भ्रमित हो जाता है, जो ग्राहक बहुत व्यापक है तो ग्राहक को रिक्त-हाथ छोड़ने की अधिक संभावना है।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ वस्तुओं को बढ़ाने वाले प्लेटफार्म बना कर अपने शोकेस पर एक सनसनीखेज प्रभाव जोड़ें एक ही विंडो में अलग-अलग परतें बनाकर, आप आंदोलन की भावना जोड़ देंगे और इसे और अधिक दिलचस्प बना देंगे। इसके अलावा, आप अपने सबसे अच्छे टुकड़ों को उच्चतम मंच पर रखकर उन्हें ज़ोर दे सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    समन्वित कपड़ों के लिए उन्हें मिलान करके गहनों को पहनने का तरीका दिखाएं। अपने ग्राहकों को उन संभावित जोड़ी के बारे में सोचने में मदद करके, वे आपके आइटम को बेचने में आसान हो सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    रोशनी के साथ गहने चमकें। आप अपनी खिड़की में विशेष रोशनी या लटकन लैंप सम्मिलित कर सकते हैं, आइटमों पर उन्हें और अधिक आकर्षक प्रस्तुति के लिए सीधे फांसी कर सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    इसकी सफाई और रखरखाव जटिल बनाने के बिंदु पर जोखिम बहुत जटिल नहीं बनाते हैं आपकी खिड़कियां ताजा और आमंत्रित होनी चाहिए, इसलिए आपको उन्हें नियमित रूप से नवीनीकृत करना होगा एक शोकेस बनाएँ जो ग्राहक को आकर्षित करता है लेकिन जब जरूरत पड़ता है तो उसे अलग करना आसान होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com