बाजार में कीमतें कैसे स्थापित करें

पिस्सू बाजार में कीमतें निर्धारित करना जटिल हो सकता है, खासकर जब आपको याद है कि आपने उन्हें खरीदा था, तो आप कितने खर्च किए गए खजाने का भुगतान करते थे। याद रखें कि बाज़ार के संरक्षक व्यवसाय की तलाश कर रहे हैं, इसलिए कीमतें बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाएं यदि आप जितना संभव हो उतना बेचना चाहते हैं। पिस्सू बाजार में कीमतों को तय करने पर एक सामान्य गाइड के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

कपड़े और जूते की कीमतों की स्थापना
छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 1 शीर्षक
1
1-2 € के लिए बच्चे के कपड़े बेचें इस्तेमाल किए गए कपड़े के लिए कोई भी अधिक भुगतान नहीं करेगा, जो स्टोरों में पहले से ही सस्ती हैं। सुनिश्चित करें कि कपड़े स्वच्छ और अच्छी तरह से उन्हें और अधिक आसानी से बेचने के लिए प्रस्तुत किया जाता है। यदि आइटम को ब्रांडेड और अभी भी लेबल किया गया है, तो आप कीमत थोड़ी ही बढ़ा सकते हैं।
  • यदि आप अत्यधिक उपयोग या दाग वाले कपड़े बेचना चाहते हैं, तो उनको छुटकारा पाने के लिए उन्हें € 0.5 की तुलना में कम लागतें।
मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 1 बुलेट 1 छवि
  • यदि आपके पास बेचने के लिए कपड़े का एक टन है, तो आप उन्हें "वजन से" बेचने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे एक पूर्ण बैग के लिए € 5
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 1 बुलेट 2 छवि
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    3-4 € के लिए वयस्कों के लिए कपड़े बेचना पुरानी शर्ट, पतलून, कपड़े और अन्य मदों की कीमत ज्यादा नहीं होनी चाहिए, जब तक उन्हें लेबल पर ब्रांडेड नहीं किया जाता है। आप पुराने और रिक्त लोगों को छोड़कर बिक्री में अधिक भाग्य प्राप्त कर सकते हैं- ग्राहकों को कुछ दिलचस्प खोजने के लिए मजबूर न करें।
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने जूतों को 3-5 पर बेचना करें उन्हें क्षतिपूर्ति करने से पहले उन्हें क्षतिग्रस्त अंक और बिंदुओं को निकालने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आपके पास फैशनेबल और लगभग नए जूते की एक जोड़ी है, तो आप कुछ यूरो के लिए अधिक पूछ सकते हैं।
  • पुराने स्नीकर्स सस्ता होना चाहिए - यहां तक ​​कि निःशुल्क।
  • एक बॉक्स में सभी को फेंकने के बजाय, जूते को एक आमंत्रित तरीके से दिखाएं।
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 3 बुलेट 2
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    10-12 € पर कोट रखो उन्हें धो लें और उन्हें बड़े करीने से लटकाएं। जो कोट 15 वर्षीय की तरह दिखते हैं वह कम हो जाएंगे, लेकिन यदि आपके पास थोड़ी सी ब्रांडेड कोट है, तो आप कीमत थोड़ी ही बढ़ा सकते हैं।
  • विधि 2

    पुस्तकों, डीवीडी, सीडी और गेम्स की कीमतों की स्थापना
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 5
    1
    किताबों को € 1 से कम के लिए रखो किसी पिस्सू बाजार में किसी पुस्तक के लिए कोई भी अधिक भुगतान नहीं करेगा, जब तक कि यह एक बहुत खास संस्करण न हो। एक आकर्षक बॉक्स में या बुककेस में रीढ़ की हड्डी के साथ पुस्तकें भी बिक्री के लिए प्रदर्शित करें
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    डीवीडी को 3 € में रखें भुगतान करने से पहले आप एक लैपटॉप या डीवीडी प्लेयर को डीवीडी ऑपरेटर दिखाने के लिए काम करना चाहते हैं। अपने मूल पैकेजिंग में डीवीडी दिखाएं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 शीर्षक छवि
    3
    सीडी को 1-2 रूपये में रखो ध्यान रखें कि सीडी की बिक्री में गिरावट आई है, इसलिए वे अच्छी चीजें नहीं हैं जो वे करते थे यदि आप जितनी जल्दी हो सके उन्हें बेचने का प्रयास करते हैं, तो आप एक ही कलाकार की सीडी थोड़ी अधिक कीमत के लिए बेच सकते हैं।
  • यदि आपके पास वीडियोटेप हैं, तो यहां तक ​​कि नीचे जाओ। वे संभवतः € 1 से अधिक प्रत्येक के लिए नहीं छोड़ेंगे
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुललेट 1 छवि
  • .. 1-2 € प्रत्येक के लिए vinyls बेचें जब तक आप अच्छी हालत (इस स्थिति में आप उन्हें एक रिकॉर्ड की दुकान करने के लिए नेतृत्व करने के लिए चाहते हैं - यह आसान है इस तरह से कुछ हासिल करने के लिए) में अभी भी बहुत दुर्लभ रिकॉर्ड है।
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुललेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    4
    € 7-8 प्रत्येक पर खेल रखो कुछ दुर्लभ या महंगे गेम अधिक खर्च कर सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर आपके गेम € 8 से ज्यादा के लायक नहीं होंगे
  • विधि 3

    फर्नीचर की कीमतें स्थापित करें
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 9 शीर्षक छवि
    1
    5-20 € में न्यूनतम गुणवत्ता वाले फर्नीचर की पेशकश करें औसत दर्जे की सामग्री से बना फर्नीचर, या बहुत अधिक इस्तेमाल किया जाता है और संकेतों से भरा है, आपको कम करने के लिए कम लागत चाहिए। इन कीमतों पर, आपको सस्ते फर्नीचर की तलाश वाले छात्रों को अपने पुराने फर्नीचर बेचने में सक्षम होना चाहिए।
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 10 शीर्षक चित्र
    2
    € 35- € में ठोस फर्नीचर रखें ड्रेसर्स, तालिकाओं, अलमारियाँ या ठोस लकड़ी बुककेस आपके बाजार पर सबसे महंगी वस्तुओं में से हो सकते हैं। इन मदों के लिए एक अच्छी दिशानिर्देश उन्हें अपने मूल मूल्य के 1/3 पर डाल देना है। यदि आपने लगभग एक टेबल के लिए € 210 खर्च किया है, तो आप उसे लगभग € 70 में डालते हैं। यदि आवश्यक हो तो आप हमेशा कीमत कम कर सकते हैं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 11 शीर्षक छवि
    3
    दुर्लभ प्राचीन वस्तुओं को € 80 से कम नहीं रखें यदि आपके पास विशेष रूप से कुछ खास है, जैसे टिफ़नी दीपक या विक्टोरियन कुर्सी, तो कीमत बढ़ाएं सही खरीदार क्या इसके लायक है के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हो जाएगा
  • यदि आप सुनिश्चित करने के लिए ऑब्जेक्ट का मूल्य नहीं जानते हैं, तो शोध पहले से करें या इसका मूल्यांकन करें। आप निश्चित रूप से अपनी सबसे कीमती संपत्ति बेचने नहीं चाहते हैं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    2-3 € प्रत्येक पर knick-knacks रखो मोमबत्तियां, फ़्रेम, ट्रिंकेट और अन्य घुटने के बक्से को बाजार पर सबसे सस्ता आइटमों में से होना चाहिए। अपवादों को पुरातन वस्तुओं या दुर्लभ या महंगी वस्तुओं के लिए अनुमति दी जाती है, जैसे कला का काम
  • विधि 4

    विभिन्न वस्तुओं की कीमतों की स्थापना
    छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 13
    1
    € 15 से अधिक नहीं पर अपने कंप्यूटर सहायक उपकरण और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रखो यहां तक ​​कि अगर आप अपकेंद्रित्र के लिए € 80 खर्च करते हैं, तो यह 15 € से अधिक के लिए इसे बेचने के लिए कठिन होगा - इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाय बहुत अधिक है, इसलिए आपको सबसे बढ़िया ग्राहक ऑनलाइन मिल सकते हैं उससे बेहतर प्रदान करना होगा।
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    € 2 से भी कम समय के लिए रसोई उपसाधन बेचें चीनी मिट्टी के बरतन, व्यंजन, डेसर्ट के सामान और रसोई में पाए जाने वाली सभी चीजें। सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ होने से पहले साफ है
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 15
    3
    1-2 € प्रत्येक पर खिलौने रखो आप कम खर्चीला वस्तुओं के साथ उपहारों के एक बक्से से खुद को तैयार कर सकते हैं, इसलिए माता-पिता के साथ आने वाले बच्चे कुछ घर ले सकते हैं - हो सकता है कि उनके माता-पिता कुछ भी खरीदने को तैयार हों।
  • टिप्स

    • वार्ता के लिए तैयार रहें - जब लोग किसी पिस्सू बाजार को देखते हैं तो "सस्ता" लगता है, इसलिए आपकी मेज 90 € से 40 € तक जाती है तो निराश नहीं हो सकता वे हमेशा उन लोगों की तुलना में € 40 हैं जो आपने कल किए थे और आपके पास घर पर कम जंक है!
    • जितना आप कर सकते हैं उतना विज्ञापन दें अपने पिस्सू बाजार में बड़ी संख्या में मतदान के बिना, वस्तुओं को सूर्य के नीचे खड़ा होगा और आप लगभग कुछ भी नहीं कमा सकेंगे। तो पोस्टर के साथ अपने तरीके से कवर करें, अख़बार में एक विज्ञापन डालें और ऑनलाइन शॉपिंग साइटें भी देखें।
    • दान करने के लिए बचा हुआ दान करें यदि आप अपनी सारी चीजें नहीं बेचते हैं और इसे अब और नहीं चाहते हैं, तो इसे कुछ स्वयंसेवी एजेंसी या उसके समान दान करने पर विचार करें। किसी भी कर कटौती के मामले में रसीद के लिए पूछें
    • सब कुछ ठीक करें ताकि यह देखना आसान हो। पिस्सू बाजार के दिन, सुनिश्चित करें कि सब कुछ ठीक दिखाई दे, ताकि सभी आसानी से मिल जाए।

    चेतावनी

    • यदि आप भोजन बेचने का इरादा रखते हैं तो स्थानीय नियमों की जांच करें
    • दोषपूर्ण वस्तुओं को बेचने के लिए आँख विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक आइटम, खिलौने, उपकरण और चाइल्डकैअर के क्षेत्र में ऑनलाइन जांचें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com