न्यायशास्र का पहला वर्ष कैसे जीता (यूएसए)

क्या आप अपने कानून के पाठ्यक्रम में शामिल होने के बारे में हैं? क्या आपको अपनी अध्ययन योजना प्राप्त हुई है? यहाँ रहने के लिए और जिंदा बाहर निकलने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं

कदम

आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अकेले अपने नोट्स ले लो अन्य छात्रों द्वारा तैयार किए गए नोटों को पढ़ना कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए उपयोगी हो सकता है और कुछ मामलों में नोट भी सही होंगे, लेकिन तुम्हारा ऐसा करने का तथ्य आपको समझने में मदद करता है कि आप क्या लिखते हैं और विभिन्न सारांश अंकों को याद करते हैं। यदि आपके पास प्रश्न या चिंताएं हैं, तो अपने शिक्षक के रिसेप्शन के घंटे का लाभ उठाएं और यदि आपका पाठ्यक्रम पाठ्यपुस्तक पर आधारित है, तो अपने आप को लाइब्रेरी में एक अच्छी किताब प्राप्त करें। विवरणों को प्राप्त करने के लिए संधियों ने बुनियादी सिद्धांतों से शुरूआत में लॉजिक फॉर्म में जानकारी का पर्दाफाश किया है। इमानुएल या गिल्बर्ट के सारांश के लिए देखो, कानून में विशेषज्ञ, जो आपको महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि दे सकते हैं, भले ही कभी कभी वे बहुत संक्षिप्त या विवरण से भरे हों, लेकिन अन्य विद्यार्थियों के नोटों से बचें, जो शायद आपके से बेहतर नहीं होंगे। यदि एक लिखित परीक्षा के दौरान आप अन्य छात्रों की गलतियों के आधार पर प्रश्नों का उत्तर देते हैं और यदि आपकी कुछ सहपाठियों ने गलती की है, तो प्रोफेसर यह देखकर खुश नहीं होगा कि आप अपने सिर से नहीं सोचते हैं।
  • यदि आप सबक में भाग लेते हैं जो आपको नोट्स लेने की अनुमति देते हैं, तो उसी तरह उन्हें लिखें कि आप सत्यापन सत्र में किसी प्रश्न का उत्तर देने के लिए उपयोग करेंगे। जब पाठ में कोई विषय प्रस्तावित होता है, तो परीक्षा के दौरान सही ढंग से उत्तर देने के लिए आवश्यक विशिष्ट तथ्यों का विश्लेषण करने के लिए अपने नोट लिखिए। अपने नोट्स की प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए, उन्हें अंगूठी बांधने की मशीन में रंग, फाइलिंग और दाखिल करने के साथ सांकेतिक शब्दों में बदलना।
  • यदि कोई कोर्स परीक्षा में नोट्स की अनुमति नहीं देता है, तो अपने पैटर्न को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करें - अगर आप उन्हें अधिक संक्षिप्त बनाते हैं, तो वे आपको याद रखना और बेहतर समझने में सहायता करेंगे।
  • "अपने आप को लिखना" का अर्थ यह नहीं है कि आपको दूसरों के बारे में कभी न देखना चाहिए, वास्तव में, अपनी खुद की लिखने से पहले आपको अन्य लोगों के बारे में देखना चाहिए। इनमें से कई इंटरनेट पर मौजूद हैं बेवकूफ़ मत बनो, न्यायशास्त्र एक बहुत ही कठिन कोर्स है और तुलना में हाई स्कूल के साल बालवाड़ी की तरह लगेंगे। परीक्षाओं का अध्ययन करने और किताबों से पहले रात में खर्च करने के लिए बहुत कुछ मददगार नहीं होगा। सबसे अच्छा सलाह मैंने कभी प्राप्त अधिक उन्नत पाठ्यक्रमों के एक दोस्त द्वारा मुझे दिया गया: सुझाव मैं पिछले साल से कक्षा नोट्स लेने और उस पर काम यकीन है कि मैं प्रोफेसर के स्पष्टीकरण के किसी भी नहीं खोया था बनाने के लिए। अधिकांश शिक्षक सबक योजना नहीं बदलते! कभी-कभी वे शब्द के लिए पिछले सेमेस्टर शब्दों के पाठ की रिपोर्ट भी करते हैं। कुछ नोट भी इंटरनेट पर मौजूद हैं, लेकिन एक प्रयोग limitito हो सकता है: 1) अपने शिक्षक द्वारा और इस मामले में अनुपचारित सामग्री शामिल हो सकते हैं एक विषय जिस पर 2 interrogheranno- जाएगा) मामलों के बजाय interrogato- हो जाएगा शामिल नहीं हो सकता studieresti 3) आपके अलावा अन्य राज्य के कानूनों का उल्लेख कर सकते हैं
  • सबसे महत्वपूर्ण बात जिसे आपको समझने की ज़रूरत है वह प्रभावी ढंग से सीखना और नोट लेने वाले कई छात्रों के लिए सीखने का एक बहुत प्रभावी तरीका है। हालांकि, अगर आप जल्दी से याद कर सकते हैं, तो आपके नोट्स को परिष्कृत करना उस समय की बर्बादी के बराबर हो सकता है, जिससे आप विषय को समझ और याद रखने के लिए समर्पित कर सकते हैं।
  • मामलों को स्पष्ट रूप से और कुशलता से सारांशित करना सीखें न्यायशास्त्र में, ज्यादातर शिक्षा कानूनों को याद रखने के बारे में नहीं है, बल्कि उनके आवेदन के बारे में, उदाहरण के लिए: किसी अनुचित व्यवहार के साथ किसी व्यक्ति ने दूसरे को क्षतिग्रस्त कर दिया है और अदालत को 1) समझना चाहिए कि क्या हुआ, 2) ऐसे मामलों को सत्यापित करें जो अदालत ने अतीत में किया था और 3) पिछले मामलों की स्थितियों का उपयोग करने के लिए निर्णय लेने में उचित राशि जो प्रश्न में क्षति की मरम्मत करने में सक्षम होगी। आपको अदालती मामलों को पढ़ना सीखना होगा, समझें कि क्या हुआ (तथ्यों) और कैसे समान मामलों में (पिछला) हमने चीजों को ठीक करने के लिए आगे बढ़ दिया। यह समझना सीखें कि अलग-अलग परिस्थितियों (मॉडल) के बीच के मतभेद ने कानून के एक अलग आवेदन और थोड़े अलग परिणामों के लिए कैसे प्रेरित किया है। न्यायविधि के दौरान वे आपको नई स्थितियों का विश्लेषण करने और नए मामलों से निपटने के तरीके को समझने के लिए पिछली मामलों में जो कहा गया है उसका उपयोग करने के लिए सिखाते हैं। पाठ्यक्रम परीक्षा और क्वालीफाइंग परीक्षा के दौरान दोनों के बारे में आपको यह पूछा जाएगा।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 2 के नाम पर छवि
    2
    गति धीमी करो रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था और आप एक दिन, एक सप्ताह या एक महीने में कानून को समझने की उम्मीद नहीं कर सकते। तो अध्ययन के प्रत्येक विषय के तर्क के तर्कों में महत्वपूर्ण बिंदुओं को समझने की कोशिश करें और संबंध में एक ऐतिहासिक और वर्तमान दृष्टिकोण के विचार से संबंधित विभिन्न अवधारणाओं को सम्मिलित करें।
  • आपकी पहली साल की लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    अवलोकन करने का प्रयास करें कानून नियमों के एक सेट से अधिक एक प्रक्रिया है। एक सिंहावलोकन का मतलब सामान्य रूप में सामाजिक नीतियों को देखने, सिद्धांतों जो समाज को काम करने की अनुमति देते हैं और संघर्षों को सुलझाने का शांतिपूर्ण तरीका है। सुनिश्चित करें कि विशिष्ट मामलों और नियम जो आपको जानने के लिए कहेंगे, भले ही बहुत महत्वपूर्ण हो, आपको यह देखने से रोक नहीं है कि कानून वास्तव में क्या है। कुछ न्यायशास्त्र संकाय (या कुछ कानून प्रोफेसरों) बाध्यकारी मानदंडों पर सीखने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि अन्य मूल सिद्धांतों पर अधिक ध्यान देते हैं। लेकिन यहां तक ​​कि बाध्यकारी नियमों के पाठ्यक्रम में भी, यदि आपको एक विशेष नियम याद नहीं है, तो एक सिंहावलोकन आपको परीक्षा प्रश्नों के उत्तर में मदद करेगा।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 4 जीवित छवि
    4
    अंतराल को भरने के लिए पुस्तकालय का उपयोग करें लाइब्रेरी का अध्ययन करने के लिए सिर्फ एक स्थान नहीं है - पुस्तकालय में ऐसे पुस्तकों की सूची है जो आपको उस विषय को समझने में मदद कर सकती है जिसे आपको पाठ या पाठ पाठ्यपुस्तक में नहीं समझा गया था। लाइब्रेरियन से पूछें लॉ स्कूल पुस्तकालय जानकारी के उत्कृष्ट स्रोत हैं और अलमारियों पर पुस्तकों की दुकान के बजाय विद्यार्थियों की मदद करना पसंद करते हैं। बेशक, अतिरिक्त रीडिंग के साथ मस्तिष्क को भरना नहीं है जो आपके अभ्यास से हस्तक्षेप करने के लिए समाप्त होगा। लाइब्रेरी का उपयोग पुस्तकों की खरीद के मुकाबले सस्ता है, खासकर यदि आपको अब भी नहीं पता है कि आपकी लाइब्रेरी में कौन से पुस्तकें होनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक आपका पहला साल लॉ स्कूल (यूएसए) चरण 5
    5
    पाठ में भाग लें कक्षा घंटों में सक्रिय भागीदारी सीखना और अपने खुद के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने का सर्वोत्तम तरीका है। यदि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं, तो सबसे अच्छा यह है कि आप इसे समझते हैं जब आप वोट करने से पहले खड़े होकर बाद में निराश होने की बजाय सुधार करने के लिए समय लेते हैं। यदि आप अधिक तैयार हैं तो दिन में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं, तो यह कम संभावना है कि जब आप इस विषय के साथ कदम नहीं उठा रहे हों तो शिक्षक आपको अवसरों पर चुनौती देगा। लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा ज़्यादा न करें और सबक को बहुत बार बाधित न करें सवाल पूछने से डरो मत, लेकिन याद रखना कि शिक्षकों के रिसेप्शन के घंटों में कुछ चर्चाओं को आरक्षित करना बेहतर होगा।
  • आपका पहला साल लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 6 के नाम पर छवि
    6
    कक्षा में जल्दी आओ और अच्छी सीट प्राप्त करें प्रोफेसर के करीब रहने के लिए सतर्क रहने और बेहतर महसूस करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। स्टालों की अधिक पंक्तियां आपके सामने होगी और आप उन सहपाठियों द्वारा विचलित हो जाएंगे जो खेलें और वीडियो और वीडियो देखें। यदि आप बैक रूम में छिपाने की आवश्यकता महसूस करते हैं तो आप अकेले नहीं होंगे, लेकिन आप पाठ्यक्रम को पारित नहीं करने के जोखिम को चलाते हैं।



  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 7 के नाम पर चित्र
    7
    अपने समूह के अन्य सदस्यों के साथ "एक-दूसरे को मदद" करने के लिए एक समझौता समझौता खोजें यदि आपके समूह में से किसी ने कक्षा में कठिनाइयों का अनुभव किया है, तो समूह में किसी दूसरे को मदद करने के लिए हस्तक्षेप करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यूएसए) चरण 8
    8
    उन उच्च रेटिंग की अपेक्षा न करें जो आप हाई स्कूल में इस्तेमाल किए गए थे। कई संकायों ने बी के बराबर औसत मूल्यांकन लागू किया- और कुछ प्रोफेसरों ने मूल्यांकन कभी नहीं दिया होगा। विशेष रूप से बुद्धिमान छात्र हैं जो बिना किसी संकाय में तीन साल बिताए हैं और कभी भी ए को सौंपा नहीं किया जाता है और इसमें कुछ मनोवैज्ञानिक प्रभाव हो सकते हैं।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 9 से बचें
    9
    याद रखें कि जितनी जल्दी या बाद में गिर पड़ता है। चाहे कितना चालाक हो या आप दिन में 20 घंटों का अध्ययन करते हैं, जितनी जल्दी हो या बाद में आप कक्षा में गिर जाएंगे। लेकिन सूरज के बाद दिन फिर चमक जाएगी और आप कहेंगे कि यह इतनी बुरी तरह से नहीं आया था। उस क्षण से सब कुछ आसान हो जाएगा
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 10 के नाम पर चित्र
    10
    अपने चारों ओर देखो अगर आप अपने सहपाठियों के समान ही सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो आपको अपने बारे में अधिक आश्वस्त महसूस होगा। अन्यथा, अधिक संलग्न करें और अध्ययन के अपने तरीकों का पुन: मूल्यांकन करें- परीक्षा के दिन की प्रतीक्षा न करें, यह जानने के लिए कि आपको इसे पारित करने की आवश्यकता क्या है।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) कदम 11 शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    पेशेवर योग्यता परीक्षा में उपयोग की जाने वाली समीक्षा सामग्री का उपयोग करें। ये सामग्री नोट्स में सघन होती हैं और संबंधित उत्तर के साथ क्वालीफाइंग परीक्षा के प्रश्नों को लेकर होती हैं, जो पहले वर्ष की परीक्षा के समान होती है। यदि आप लगातार अभ्यास करते हैं, तो आपको कानून परीक्षाओं के प्रश्नों से सही ढंग से जवाब देने में सक्षम होना चाहिए।
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर आप सप्ताहांत पर काम नहीं करते तो यह एक अच्छा विचार है, काम की मात्रा इसे अनुमति नहीं देगा। तो शनिवार या रविवार को एक दिन का समय लें, लेकिन दोनों नहीं।
    • यदि उपलब्ध है, तो नागरिक / आपराधिक मामले दर्ज कराते हैं। कई छात्रों का मानना ​​है कि यह अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका है जो अध्ययन किया गया है।
    • यदि आपके पास एक अक्षम प्रोफेसर है, तो आपको खुद को कानूनी शोध सीखना पड़ सकता है और फिर भी कोई भी आपको बाद में नहीं सिखाएगा। अपने लाइब्रेरियन से पूछो, आप उचित पुस्तकों को खोजने में मदद (और नोट ले ताकि आप याद) और, इलेक्ट्रॉनिक सामग्री खोज Westlaw और Lexis पाठ्यक्रमों की पेशकश ऑनलाइन कानूनी अनुसंधान सेवा करने के लिए।
    • कई सतत शिक्षा सेमिनार (अंग्रेजी में सीएलई) छात्रों के लिए मुफ्त या बहुत सस्ते हैं। वकील संघ से संपर्क करें और देखें कि क्या आप अपनी रुचि के विषय पर एक संगोष्ठी में भाग ले सकते हैं। अभ्यास के वकील की बैठक में कानून का बेहतर परिप्रेक्ष्य रखने में मदद मिलती है
    • यदि आपका शिक्षक इसे अनुमति देता है, तो कठिन सबक रिकॉर्ड करें और बाद में फिर से सुनो।
    • प्रथम वर्ष के बाद वह एक इंटर्न पोस्ट प्राप्त करने की कोशिश करता है। वास्तविक क्षेत्र अनुभव से बेहतर कुछ भी नहीं है चरणों को बुलेटिन बोर्ड पर पोस्ट किया जाता है या संकाय बुलेटिन में डाला जाता है। आप कुछ कानून फर्मों से सीधे संपर्क कर सकते हैं और एक कवर पत्र के साथ अपना सीवी जमा कर सकते हैं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको तुरंत किसी की ज़रूरत हो सकती है और इंटर्नशिप ऑफर पोस्ट करने की परेशानी से बचने और कई उम्मीदवारों के साथ साक्षात्कार का समर्थन करने से खुश रहें।
    • आप टीवी पर देखा कानून के विचार से जुड़े रहें न। हित के अपने क्षेत्र में अनुभव प्राप्त करने के लिए एक कानूनी फर्म के लिए काम करने पर विचार करें और फिर, यदि आप चाहें, तो आप अपना निजी प्रैक्टिस खोल सकते हैं संगठन अक्सर कम कीमतों पर सम्मेलनों में भाग लेने के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं इससे स्नातक होने से पहले आप कानून की एक विशिष्ट शाखा की समीक्षा कर सकते हैं। आपके हित के विषय पर कम से कम एक सम्मेलन में भाग लेने का प्रयास करें
    • चाहे आपने सिम्युलेटेड फैसले (अनुसंधान और लिखित कार्यों की प्रस्तुति) के पाठ्यक्रम को पारित किया है, व्यस्त है और एक अच्छा काम करते हैं हार न दें: ये अत्यंत महत्वपूर्ण व्यावहारिक कक्षाएं हैं जब यह समय है कि वे सैद्धांतिक कानूनी मामलों को लिखने, पूछताछ करने या उनका पता न करें।
    • कानून के एक और संकाय में भाग लेने की परिकल्पना पर विचार करें दो सेमेस्टर तक, अधिकांश विश्वविद्यालय आपको दूसरे स्थान पर अध्ययन करने और घर से दूर रहने के घंटे के साथ क्रेडिट करने की अनुमति देते हैं। यह विषय और संकाय के अपने अवलोकन में सुधार करने का एक शानदार तरीका है और आपको दैनिक दिनचर्या को तोड़ने की अनुमति है।
    • यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप किस हित का क्षेत्र संचालित करना चाहते हैं, तो महत्वपूर्ण मामलों, कानूनों आदि के आंकड़ों को इकट्ठा करने के लिए अभी शुरू करें। और एक विशेषज्ञ बनने शुरू यदि आप विशेषज्ञता के अपने क्षेत्र के बारे में कुछ अधिकारियों से बात कर सकते हैं, तो आपको इंटर्न या एक वकील के रूप में पद पाने की बेहतर संभावना भी है।
    • एक छात्र सदस्य के रूप में अपने राज्य के वकीलों संघ में शामिल हों और पहले से ही अभ्यास कर रहे वकीलों और अन्य कानून संकायों के छात्रों के साथ लगातार संबंध रखें।
    • यह एक नौकरी पर विचार करें सुबह 8:00 बजे पहुंचे और शाम 6:00 बजे एक दोपहर के भोजन के ब्रेक के साथ बाहर निकल जाएं। यदि संभव हो तो सप्ताहांत पर काम से बचें काम की गति आपको अपना ध्यान जीवित रखने में मदद करेगी और सप्ताहांत पर आप अपना मन आराम करेंगे।

    चेतावनी

    • न्यायविधि एक विषय है जिसमें आप पीछे नहीं रह सकते हैं यदि आप नहीं रख सकते हैं। बहुत अधिक जानकारी है और आप बाद में सेमेस्टर में उन्हें हासिल करने में सक्षम होने का नहीं सोच सकते। यही कारण है कि नोट बहुत महत्वपूर्ण हैं
    • कानून संकाय आपको वकील बनने के लिए सिखाने की अपेक्षा न करें। यह आपको एक वकील की तरह सोचने के लिए सिखाएगा, लेकिन बाकी आप पर निर्भर है
    • किसी समूह में अध्ययन करने की कोशिश करें, यह समझने के लिए कि दूसरों के साथ पढ़ना उपयोगी है या नहीं। यदि अध्ययन समूह सही कीमिया बनाने में सक्षम है, तो यह वास्तव में एक अच्छी मदद हो सकता है अन्यथा यह समय की बर्बादी बन जाती है यदि आप की तलाश में हैं तो सामाजिककरण करना, बार पर जाएं अगर समूह नोटों को साझा करने का निर्णय करता है, तो आधे से एक मसौदा देखने के लिए पूछें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर कोई अपना हिस्सा कर रहा है ऐसे लोग हैं जो समूह में पढ़ाई में अच्छा कर रहे हैं और अन्य जो बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं, वे प्रत्येक पाठ्यक्रम के लिए एक भागीदार के साथ जोड़े में काम करते हैं। एक-दूसरे को सबसे महत्वपूर्ण सिद्धांतों को सीखने में मदद करना
    • अगर आपको पाठ्यक्रम (परिवार आपातकालीन, बीमारियों) से खुद को अनुपस्थित करने की आवश्यकता है, तो अपने प्रोफेसर और / या किसी को छात्र सेवा से सूचित करें और स्थिति की व्याख्या करें। वे आपको यह बता सकते हैं कि आपको कौन-सा विषय याद किए जाने की संभावना है और आपको जितनी जल्दी हो सके पुनर्प्राप्त करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com