कैसे एक कॉमिक लिखने के लिए

कैसे कॉमिक बुक लिखना है जो किसी और को आकर्षित करेगा

सामग्री

कदम

एक कॉमिक बुक लिखने वाली छवि शीर्षक 1 छवि
1
एक विचार प्राप्त करें जो आपको लगता है कि कम से कम 22 पृष्ठों की खोज करने के लिए मजेदार और रोमांचक हो सकता है। आपकी कहानी कम या अधिक हो सकती है, लेकिन अधिकतर कहानियों में आम तौर पर 22 पृष्ठों की एक अच्छी लंबाई होती है।
  • इमेज शीर्षक से एक कॉमिक बुक चरण 2 लिखें
    2
    भिन्न कालानुक्रमिक दृश्य बनाएं कहानी में पाठक को क्या दिखाया जाना चाहिए, कौन सी घटनाएं होनी चाहिए, पात्रों को एक विकास का सामना करना होगा, आदि। प्रत्येक चरित्र के लिए फिर से दूसरे दृश्य बनाए जाएंगे ताकि यह जान सके कि अभी तक उसके साथ क्या हुआ, उसके साथ क्या होगा, आदि।
  • एक कोंकिक बुक स्टेप 3 नामक छवि लिखें
    3
    अपनी कहानी के पैनल में एक रिक्त पत्रक को विभाजित करें लय को ध्यान में रखें, इसलिए यदि मुख्य चरित्र ने पीछे बगीचे में राक्षस की हड्डियों की खोज की है, तो पाठक के पास देखने और देखने के लिए एक महान छवि है।



  • इमेज शीर्षक से कॉमिक बुक टाइप 4 टाइप करें
    4
    एक गाइड के रूप में अपने कालानुक्रमिक अनुक्रमों का उपयोग करते हुए, आपको क्या देखना चाहिए के वर्णन या स्केच के साथ पैनलों को भरें और आपको कौन सा संवाद चाहिए याद रखें कि संवाद वास्तव में एक हास्य पुस्तक में हैं, इसलिए एक ही पैनल में बहुत सारे शब्दों को एक साथ नहीं दबाएं।
  • इमेज नामक एक कॉमिक बुक लिखिए चरण 5
    5
    कई पेशेवरों दो पृष्ठों का उपयोग करते हैं, एक ग्रंथों के लिए और एक आंकड़ों के लिए। उदाहरण के लिए, स्क्रिप्ट इस तरह से हो सकती है: "[1.] स्पाइडरमैन सड़कों पर चलता है जब वह पीले स्पोर्ट्स कार का पीछा करते हुए दो पुलिस कार देखता है कॉमिक 1: मम्म्म ... आज अजीब तरह से चुप है ... कॉमिक 2: ओह ... ओह ... मैंने बहुत जल्दी बात की! "फिर, दूसरे पृष्ठ पर सड़कों पर तैरते हुए स्पाइडरमैन की छवि होगी और दो खाली कॉमिक्स 1 और 2 के लेबल होंगे
  • एक शीर्षक लिखें छवि लिखें
    6
    जब तक आप अपनी पूरी कहानी नहीं बताते लिख लें तो फिर आप इस मूल स्केच / ड्राफ्ट को अपने कलाकार में ला सकते हैं या आप एक और पेशेवर स्क्रिप्ट लिख सकते हैं, जिस पर कलाकार को अपनी कुछ रचनात्मक भावनाएं डालनी चाहिए।
  • चेतावनी

    • यह मत भूलो कि पृष्ठ 1 को कवर के पीछे सामना करना होगा ताकि छप-पेज 2 पृष्ठ 2 के पहले न हो। इसी तरह, पृष्ठ 22 को पीछे के कवर के पीछे सामना करना होगा। छप-पन्नों को भी पृष्ठों पर प्रदर्शित करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com