कैसे एक शुद्ध बुरा चरित्र दिलचस्प बनाने के लिए

आप उसके बिना एक विशुद्ध रूप से बुरा चरित्र कैसे लिखते हैं (अब से हम मर्दाना को सादगी के लिए इस्तेमाल करेंगे) एक बुरा चरित्र की नकली नकली नकल बनने के लिए वास्तव में समझने के बिना? यहां देखें

कदम

एक दिलचस्प बुरा चरित्र बनाएँ
एक शुद्ध ईविल खलनायक दिलचस्प चरण 1 को बनाएं चित्र
1
वास्तव में खराब चरित्र बनाने के लिए, आपको पहले समझना चाहिए कि इसका क्या मतलब है अच्छा होना चाहिए। कुछ और समय की बर्बादी होगी, क्योंकि यह वास्तव में केवल एक चीज है जिसे आपको जानना चाहिए - आप बिना किसी बुरे व्यक्ति को यह जानने के बावजूद नहीं कर सकते हैं कि किस चीज की बुराई विपरीत है?
  • एक शुद्ध ईविल विलियम दिलचस्प चरण 2 बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्या आपके खलनायक इंसान हैं या मानव नहीं? यदि आपका खलनायक गैर मानव प्राणी है, तो चीजें थोड़ा अलग हो सकती हैं शायद आपके गैर-मानव प्राणी में अच्छे और बुरे के बारे में कोई स्पष्ट अवधारणा नहीं है और यद्यपि यह कुछ मायनों में खराब हो सकती है, यह वास्तव में बुराई से अधिक नैतिक है।
  • एक शुद्ध ईविल खलनायक दिलचस्प कदम 3 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    3
    आपका खलनायक कैसे सोचता है? अपने खलनायक को उन कार्यों पर हँसते हुए तुच्छ बातों को लिखने से बचें, जो वह भ्रष्ट होने का मानना ​​है। भले ही वह जानता है कि वह जो काम कर रहे हैं वह नैतिक रूप से अनिर्बंध है, उसके मन में कुछ औचित्य अभी भी होना चाहिए। वे केवल उनके लिए अपने पिछले अनुभवों या उन पर आधारित विश्वासों के कारण अर्थपूर्ण हो सकते थे। शायद वह सभी को बुरा मानते हैं और खुद को पृथ्वी के चेहरे पर कुछ ही या एकमात्र प्रशंसनीय इंसान के रूप में देखते हैं। शायद वह सोचता है कि अगर दूसरों को मौका मिल जाए, तो वे आक्रामक तरीके से व्यवहार करेंगे, इसलिए वह इस तरह से खुद को बर्ताव करने में कुछ भी गलत नहीं देखता। शायद वह दूसरों को असहनीय कचरे के रूप में देखता है शायद उनके पास सहानुभूति का एक विकार है और उनका मानना ​​है कि दुनिया उसे इतिहास की घटनाओं में हासिल करने के लिए एक महान पुरस्कार देने का प्रयास कर रहा है, और बाकी सब मर भी सकते हैं, जिसके लिए वे रुचि रखते हैं।
  • यदि आप वर्णों के विचारों को लिखने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तो बहुत अधिक आंतरिक मोनोलॉगज़ (या अन्य वर्णों के साथ संवाद) का उपयोग करने के लिए बेहतर नहीं है ध्यान दें कि बुरे लड़के के एकपक्षीय आवाज क्या है दुर्भावनापूर्ण भाषणों या चीजों से बचें "मेरी राय में सभी जेडी बुरा हैं" या बकवास "मैं तुम्हें मौत के लिए मार दूंगा" जैसे
  • एक शुद्ध ईविल विलेन दिलचस्प चरण 4 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    4
    बुरे और समझने योग्य और समझदार उद्देश्यों और उद्देश्यों को दें दुष्टता की खुशी के लिए बुराई ही अच्छी तरह से लिखना बहुत मुश्किल है सबसे द्रुतशीतन बात यह है कि यह प्रकट होता है कि बुराई कुछ है जो हर इंसान के किसी संदर्भ में हो सकती है और अतीत (और / या, हमारे जैसे अधिकांश, पर्याप्त बढ़ावा देने के साथ) निर्धारित कर सकती है।
  • एक शुद्ध ईविल विलेन दिलचस्प चरण 5 बनाम छवि शीर्षक
    5



    यदि उसके पास कोई नौकर या सहयोगी है, तो वह उनके साथ उनकी बातचीत का प्रदर्शन करता है। वह उनके साथ कैसे व्यवहार करता है? एक अलग तरह से? क्या वह अपने दाहिने हाथ से धैर्य रखता है, लेकिन क्या वह उत्साह में मार सकता है और एक अधीनस्थ के बारे में दो बार सोचने के बिना मार सकता है जो एक मिशन में विफल रहे हैं? वह अपने भरोसेमंद लेफ्टिनेंट के बराबर लगभग बराबर करता है, लेकिन जब उनके खिलाफ लड़ने की कोशिश करता है, तो उसके जनरलों पर दबाव डाला जाता है? क्या आप अपने योद्धा कुलीन वर्गों के आदर्श मॉडल के रूप में अपने सभी चीजों से श्रेष्ठ हैं, लेकिन क्या आप अपने कर्मचारियों को वध करने के लिए मांस के रूप में देखते हैं? क्यों? उनके व्यक्तित्व के ये बातचीत क्या कहते हैं?
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 6 नामक छवि
    6
    नौकर, अनुयायियों और लेफ्टिनेंट को खलनायक का पालन करने के कारण बताएं क्या वे डरते हैं? क्या उनका एक ही लक्ष्य है? क्या उन्हें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए बुरे की मदद की ज़रूरत है? वे चाहती हैं कि वही चीज बुरा चाहती है, लेकिन क्या वे एक महत्वपूर्ण समय पर उनकी पीठ को बदलने की योजना बना रहे हैं? क्या वे गुप्त रूप से खलनायक पर बदला लेने की योजना बना रहे हैं जबकि उनके सहयोगी होने का नाटक करते हैं? क्या वे उस का पालन करते हैं क्योंकि वे उनका सम्मान करते हैं, उसकी प्रशंसा करते हैं और / या उसकी पूजा करते हैं? और क्यों? वे चुपके से वह कुछ चाहते हैं जो उसके पास है या उसकी पहुंच है? यह बुरे लड़के और उनके सहायकों को गहराई देने में मदद करता है, ताकि वे मूर्तियों की तरह फ्लैट न बन सकें।
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उसी तरह, दिखाएं कि वह अच्छे लोगों के साथ कैसे व्यवहार करता है क्या आपको नायक परेशान लगता है क्योंकि वह कभी हारता नहीं है? या मनोरंजक है, क्योंकि यह किसी भी अन्य की तुलना में अधिक दृढ़ और कम आसान है, जिसने उसका विरोध किया है?
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 8 नामक छवि
    8
    निर्णय लें कि आप इसे इतिहास में कैसे पेश करेंगे
  • रहस्य बनाने का एक अच्छा तरीका है कि खलनायक के अन्य पात्रों को बताना, उसके कुछ गलत कृत्यों को दिखाएं और पाठकों को उसके बारे में छापें दें। बाद में वह एक डरावनी प्रवेश द्वार के साथ अंधेरे से बाहर आ सकता है।
  • टिप्स

    • उन्हें दिलचस्प या सार्थक बातें बताएं
    • इसे सक्षम, बुद्धिमान और मांग कीजिए। जब वह एक नायक चुनौती देता है और उसे बुद्धि का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर करता है, तो वह खुद को और नायक को और अधिक विश्वसनीय बनाता है। दूसरे शब्दों में: बेवकूफ खलनायक नहीं!
    • खलनायक की कक्षा और शैली से अवगत रहें रूढ़िवादी पर ध्यान दें, क्योंकि कभी-कभी आप अपने खलनायक को अनजाने में तुच्छ बना सकते हैं। अपनी बुद्धि का प्रयोग करें और जितना संभव हो उतना पतला होने की कोशिश करें (जब तक आप हास्य-पुस्तक की भावना में नहीं जाना चाहते)
    • इसे एक गुणवत्ता दें जिसके साथ इसे सहानुभूति करना संभव है। फिर इसे चालू करें और देखें कि क्या होता है विभिन्न संभावनाओं का अन्वेषण करें और देखें कि आप उनसे क्या बना सकते हैं।
    • कुछ विषमता से जो उसके व्यक्तित्व के साथ अच्छा है, बिना प्रयास और स्थिरता। यह जिस तरह से बोलता है, एक अजीब आदत है, कुछ खास परिस्थितियों में कुछ प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल करने की प्रवृत्ति या दिमाग में आने वाली किसी भी चीज का उदाहरण हो सकता है। इस प्रकार का एक अच्छा उदाहरण है अंतिम काल्पनिक 6 की केफ्का, जब वह व्यंग्य व्यक्त करते हुए "मुझे नफरत करता है" कहने की अपनी आदत के साथ, एक पंक्ति में लगभग 20 गुना जल्दी।

    चेतावनी

    • कभी-कभी अतीत में एक आघात काम कर सकता है, कभी कभी नहीं।
    • बुरी हमेशा बदसूरत न करें, खासकर यदि कुटिलता उसके द्वेष का एक बाहरी संकेत है। अक्सर, एक बिल्कुल आकर्षक व्यक्ति या यहां तक ​​कि एक सामान्य व्यक्ति जो बुरा काम करता है वह आंतरिक और बाहरी पहलू के बीच के अंतर के लिए अधिक भयावह धन्यवाद है।
    • यदि आप बुरा बुरा बनाते हैं, तो यह एक अच्छे कारण के लिए करते हैं। क्या वह एक दुर्घटना से विचित्र हो गया था? क्या यह एक राक्षसी और हिंसक प्रजाति है, जिसका जीव विज्ञान मानव से अलग है? क्या वह एक जातीय समूह का सदस्य है, जहां निशान के साथ एक चेहरा वफादारी या देवत्व का संकेत है? क्या वह युद्ध में घायल हो गया था? कल्पना का प्रयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com