चीन से थोक कैसे खरीदें

आप जो भी गतिविधि का प्रबंधन करते हैं, वहां प्रतिस्पर्धी हमेशा रहेगा एक उद्यमी के रूप में, आप निश्चित रूप से खुश होंगे जब आपका व्यवसाय दूसरों से बेहतर होता है लेकिन आप भी चिंतित होंगे जब दूसरों को जमीन मिल रही है

प्रतिस्पर्धी व्यापारिक दुनिया में विभिन्न रणनीतियों का उपयोग करते हैं। जब आप प्रतिद्वंद्वी को सस्ता कीमतों पर एक ही आइटम बेचने का नोटिस करते हैं, तो वह प्रतियोगी निश्चित रूप से हर ग्राहक की सूची के शीर्ष पर होगा। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि प्रतियोगी ने एक बेहतर थोक मूल्य प्राप्त किया है। इस तरह, प्रतिद्वंद्वी की बिक्री और लाभ दोनों में वृद्धि होगी।

यदि आप एक नया विक्रेता हैं, तो थोक आदेश को लाभदायक नहीं लगता है। बड़े निवेश के ज़रिए आप संकोच कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो इसे आज़माएं इस तरह से बिक्री में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि बड़े ऑर्डर वास्तव में सस्ता है। यह आपका लक्ष्य होना चाहिए जब सामूहिक आदेश की बात आती है, तो यह आमतौर पर एक खरीद का संदर्भ देता है जो कि € 1000 से अधिक का मूल्य है लगभग € 100 के लिए बेची गई व्यक्तिगत वस्तुओं की खरीद बिल्कुल सुविधाजनक नहीं है, और आपके € 1,000 का आदेश वास्तव में एक थोक आदेश नहीं है इसके अलावा, आपको सबसे अच्छा थोक मूल्य भी नहीं मिलेगा। लेकिन अगर आप € 4 प्रत्येक के लिए एक आइटम प्राप्त कर सकते हैं, तो 1000 यूरो व्यापार के लिए अधिक स्थान प्रदान करते हैं।

कदम

1
आपूर्तिकर्ताओं के साथ जुड़ें सबसे अच्छे विक्रेताओं को कहीं से भी सर्वश्रेष्ठ थोक मूल्य नहीं मिलता है वे, वास्तव में, उन्हें खोजने के लिए बहुत मुश्किल काम करते हैं। थोक आदेश बनाने के अलावा, व्यापारी अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ भागीदार बन जाते हैं। नए व्यापारियों को आपूर्तिकर्ताओं के साथ अच्छे रिश्ते बनाना चाहिए, यह किसी भी व्यवसाय में एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है। एक नए विक्रेता के रूप में, यह सबसे अच्छा है कि आप उन्हें अक्सर कॉल करते हैं नए उत्पादों और अपने भविष्य के परियोजनाओं पर चर्चा करें इस तरह, वे समझेंगे कि आप वास्तव में उनके साथ एक रिश्ता बनाने और बनाए रखने में रुचि रखते हैं, अब और भविष्य में
  • चाहे जितना भी आप खर्च करते हैं, उतना छोटा नहीं, लगभग सभी आपूर्तिकर्ता पार्टनर व्यवसाय के लिए बहुत ही आदर करते हैं। 99% ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं ने इस तरह से शुरुआत की उन्होंने एक छोटी सी राशि के साथ शुरू किया और अंत में व्यापारिक दुनिया में खुद को स्थापित किया, अपने वफादार ग्राहकों को रखते हुए। इसके बदले में, आपूर्तिकर्ताओं के लिए आप बेहतर जानते हैं और आप के रूप में संभव के रूप में खुश रखने के लिए काम करेंगे, ताकि व्यापार के संबंध बनाए रखने के लिए जितना संभव हो उतना, आप और आपके आपूर्तिकर्ताओं को एक दूसरे पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए। हमेशा उन कार्यों पर विचार करें जो वे करते हैं जब आप समय व्यतीत करते हैं, तो अपने लिए, अपने परिवार और कंपनी के लिए आपकी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करने का मौका लें। वर्तमान और भविष्य में अच्छे रिश्ते बनाए रखने के लिए एक दूसरे को जानना वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है
  • विदेशी आपूर्तिकर्ताओं के लिए असाधारण उपचार विदेशी आपूर्तिकर्ताओं से निपटने में, भाषा एक बाधा हो सकती है और अच्छे संबंधों को मुश्किल बना सकती है। हालांकि, आपको ऐसा करना कभी नहीं देना चाहिए वास्तव में, हमें अपने साथ दोस्त बनाने के लिए और भी अधिक प्रतिबद्ध होना चाहिए, उन्हें एक असाधारण उपचार प्रदान करना चाहिए। आप अपने सप्लायर स्थानीय व्यंजन, या अपने देश के विशिष्ट उत्पादों को भेज सकते हैं। और अपने और आपके व्यवसाय के बारे में जानकारी शामिल करें यह एक उत्कृष्ट विचार है, क्योंकि बोलने की तुलना में गैर-मूल वक्ताओं के पढ़ने के लिए यह आसान है।
  • 2



    आवश्यक तैयार करें खरीद के लिए धन इकट्ठा करें, क्योंकि थोक खरीद के लिए प्रति आदेश कम से कम 1,000 इकाइयां आवश्यक हैं। चूंकि आप थोक आदेश देंगे, आपको एक भंडारण इकाई तैयार करने और परिवहन और शिपिंग की व्यवस्था करने की आवश्यकता होगी।
  • टिप्स

    • यहां वार्ता के लिए एक महत्वपूर्ण सुझाव है यदि आपके पास व्यापारिक भागीदार है, तो उन्हें बातचीत करने दें। यह बेहतर है कि कोई व्यक्ति उत्पादक के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहे व्यक्ति के बजाय सबसे अच्छी कीमत पाने के लिए बातचीत करता है। दूसरी ओर, यहां तक ​​कि उत्पादकों के पास भी कुछ कर्मचारी हैं जो उनके लिए यह काम करने के प्रभारी हैं।
    • आपूर्तिकर्ता के साथ अपने खुद के साथ संबंध बनाने के विकल्प के रूप में चीन से थोक खरीदने के लिए एक आयात एजेंट का उपयोग करने की लागतों और लाभों से अवगत रहें। एक आयात एजेंट आपूर्तिकर्ता ढूंढने और आयोगों के बदले में आपके लिए इसके साथ काम करने में सक्षम है, लेकिन इससे आयात की प्रक्रिया पर नियंत्रण और आपूर्तिकर्ता के साथ प्रत्यक्ष संचार कम होता है। यह एक समस्या हो सकती है जब आप नए उत्पादों के विकास या मौजूदा परियोजनाओं को संशोधित करने पर काम कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • चीन में आपूर्तिकर्ताओं की पहचान सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि वे स्कैमर नहीं हैं। सबसे आम सत्यापन तकनीकों में गतिविधि के पंजीकरण दस्तावेजों और सत्यापन की जांच शामिल है कि सप्लायर का टेलीफोन नंबर उसी क्षेत्र में पंजीकृत है जिसमें कारखाना माना जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com