कैसे खरीदें थोक

थोक मूल्यों पर लगभग कुछ भी खरीदने के कई अवसर हैं, दोनों रोज़ वस्तुओं की खरीद और पुनर्विक्रय के लिए विशिष्ट उत्पादों के लिए। शोध शुरू होने के बाद, यह महसूस किया जाता है कि लगभग सभी क्षेत्रों में थोक खरीद की संभावनाएं मौजूद हैं। आरंभ करने की प्रक्रिया काफी आसान है और थोक आपूर्तिकर्ताओं की सूची दिखती है।

कदम

1
आवश्यक कर दस्तावेज़ और लाइसेंस प्राप्त करें। कई देशों में एक वैट संख्या और / या एक लाइसेंस प्राप्त करना आवश्यक है क्योंकि चूंकि थोक उत्पादों को आप खरीदना चाहते हैं, फिर भी उन पर टैक्स नहीं लगाया गया है। सबसे अच्छे सौदे की तलाश शुरू करने से पहले, अपने आप को निम्नलिखित प्राप्त करें ताकि आपको कानूनी पहलुओं के बारे में चिंता न करें और आप खुद को पैसा बनाने के लिए गंभीर रूप से समर्पित कर सकते हैं:
  • राजस्व एजेंसी से VAT नंबर प्राप्त करें इटली में, वास्तव में, वैट नंबर होना आवश्यक है और व्यवसाय रजिस्टर में पंजीकृत होना, उदाहरण के लिए एक व्यक्तिगत कंपनी के रूप में ऑन-लाइन व्यवसाय रजिस्टर से संबोधित होने वाले एकल संचार को प्रस्तुत करना संभव है, जिसके लिए फ़ॉर्म संलग्न है "थोक व्यापार"।
  • इटली में थोक व्यापार विधान डिक्री n द्वारा नियंत्रित किया जाता है। 59/2010। अधिक जानकारी के लिए, आप सक्षम स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की वेबसाइट से भी परामर्श कर सकते हैं।
  • 2
    उन मात्राों पर निर्णय लें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। खंड थोक व्यापार में मौलिक महत्व के हैं वास्तव में, अधिक मात्रा में आप थोक खरीदने के लिए सहमति देते हैं, तो यूनिट की कीमत कम होगी। यही कारण है कि थोक भी अक्सर कहा जाता है "मात्रा केंद्रित"।
  • अपनी आपूर्ति और टैक्स की ज़रूरतों को आपके पास गोदाम से लगाए गए बाधाओं के साथ शेष करें। दूसरे शब्दों में, 2,000 लैपटॉप के लिए एक सौदा करना बहुत अच्छा होगा, लेकिन आप उन्हें सुरक्षित रखने के लिए कहां रख सकते हैं जबकि आपके पास अभी भी खरीद ऑर्डर लंबित हैं?
  • 3
    ध्यान से खोजें और अपने थोक विक्रेताओं का चयन करें। थोक सप्लायरों का एक बहुत बड़ा विकल्प है, बस पता है कि उनके लिए कहाँ देखना है उदाहरण के लिए, थोक व्यवसायों को देखने के कुछ सबसे आम तरीके निम्नानुसार हैं:
  • इंटरनेट पर एक सरल खोज करें सबसे पहले आप जिस प्रकार का उत्पाद खोज मापदंड के रूप में देख रहे हैं, उसके बाद ज़िप कोड के अनुसार इसे संक्षिप्त करें और खोज को ढूंढें। निकटतम परिणामों के माध्यम से झारना, वर्गीकृत विज्ञापन पर विशेष ध्यान देना, ऑनलाइन व्यापार संघों के लिए, थोक विक्रेताओं की सूची में।
  • थोक विक्रेताओं को समर्पित मेलों की तलाश करें उद्योग मेलों, थोड़ा और अधिक महंगा और शायद इंटरनेट पर एक खोज की तुलना में शायद कम कुशल, फिर भी महान व्यवसाय का एक स्रोत (और व्यापार संबंध बनाने के लिए सबसे मूल्यवान लेकिन अक्सर घातक अवसर)।
  • निर्माता या वाणिज्यिक वितरकों से संपर्क करें अगर वे आपको सीधे आपूर्ति नहीं कर सकते हैं (क्योंकि वे आमतौर पर केवल उच्च मात्रा के साथ ही काम करते हैं), फिर भी आप उन्हें अपने स्थानीय थोक विक्रेताओं और वितरकों के संदर्भ के लिए कह सकते हैं।
  • 4
    अच्छा व्यवसाय बनाने के लिए, व्यापार संबंध बनाने की कोशिश करें अपनी संपर्क सूची में वृद्धि करने के लिए, उन अन्य लोगों से बात करें, जिन्होंने उत्पादों को थोक और व्यवसाय किया है। जब तक आप अपने आप को एक संभावित प्रत्यक्ष प्रतियोगी नहीं मानते हैं, वे आपके साथियों से प्राप्त जानकारी साझा कर सकते हैं।
  • 5
    उन पेशेवरों के समूह में शामिल होने की संभावना का ध्यानपूर्वक अध्ययन करें जो थोक मूल्यों की पेशकश करते हैं। इन समूहों को समर्पित प्रेस में या वेबसाइटों पर प्रकाशित किया जाना चाहिए, या यहां तक ​​कि आप जिस कंपनी के साथ काम करते हैं उसके साथ भी संबद्ध हो सकता है ये संगठन आमतौर पर अपने सदस्यों के लिए अतिरिक्त छूट प्रदान करते हैं।
  • आप सोच सकते हैं कि इन समूहों तक पहुंचने के लिए भुगतान करना एक जोखिम भरा व्यवसाय है, लेकिन सहबद्ध आयोग इसे अपने संभावित मूल्य के साथ तुलना करता है जब आप इसे आरक्षित कर सकते हैं।
  • 6



    आप थोक विक्रेताओं की सूची खरीद सकते हैं, लेकिन अपने जोखिम पर ये सूचियां हैं जो वास्तव में वे दिखते हैं - आपूर्तिकर्ताओं की सूची "विश्वास की" और वितरकों जहां आप सेवा कर सकते हैं, एक कमीशन के भुगतान पर। ये सूचियां हैं जो सिद्धांत में मान्य हैं, जब तक आप यह नहीं जानते कि वे अक्सर पुराने हैं और अद्यतन नहीं हैं कमीशन का भुगतान करने के लिए बिना अपना पहला आपूर्तिकर्ता ढूंढने का प्रयास करें
  • 7
    एक नमूना से प्रारंभ करें 1000 टुकड़े के विक्रेता को बनाने की कोशिश करने के बजाय, पहले एक ही उत्पाद के 20 इकाइयों को बेचने का प्रयास करें। कई थोक विक्रेताओं आपको कम कीमतों पर परीक्षण करने के लिए नमूने या टुकड़े खरीदने की अनुमति देगा। यह आपको बाजार की स्थितियों पर इस नमूने को बेचने और बेचने के लिए आवश्यक कमरे देगा। यदि आइटम बेचा नहीं है, तो आपने खुद को तबाही बचा लिया है यदि आप बजाय रोटी की तरह बेचते हैं, तो यह स्टॉक करने में आसान होगा और आप अपनी क्षमता के साथ आसानी से रहेंगे तोड़ने के लिए नहीं।
  • 8
    अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए पूछने से डरो मत। अतिरिक्त दुनिया को गोल बनाते हैं, और थोक की दुनिया कोई अपवाद नहीं है। थोक विक्रेताओं के हर आदेश है कि आप संभवतः कर-उच्च तीव्रता प्रतिस्पर्धी बाजार अपने आदेश है, जो उनकी सराहना साबित करने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक छूट समर्पित होगा, और एक चिकनी सौदा हड़पने के लिए थोक विक्रेताओं प्रतिस्पर्धा करेंगे कर सकते हैं बंद एक प्रारंभिक पूछना जैसे तेल से शुरू करना
  • जिन समाचार-पत्रों में डिस्काउंट और बिक्री का व्यवहार किया जाता है, उनकी सदस्यता लें। हालांकि, हमेशा पूछना याद रखना क्योंकि लेख रियायती हैं या श्रृंखला के अंत में हैं। यदि वे केवल इसलिए हैं क्योंकि वे बेचे नहीं हैं, तो यह एक टन खरीदना एक बड़ा सौदा नहीं होगा।
  • 9
    सामान भेजने के लिए उपयोग करने वाले तरीकों की उपेक्षा न करें। जब तक आपके पास अपने नवोदित थोक व्यापारी व्यवसाय के शीर्ष पर कोई परिवहन कंपनी न हो, तो आपको अपने गोदाम में उत्पादों को जहाज करने का एक तरीका खोजना होगा। यह परिवहन क्षेत्र में प्रसिद्ध नामों को सौंपे जाने के लिए- आपको पता चल जाएगा कि थोड़ा अतिरिक्त भुगतान करने की यह चाल एक विश्वसनीय सेवा पर जोर देती है।
  • 10
    अंत में, किसी भी आदेश को अंतिम रूप देने से पहले आपको अपना बनाएं कारण परिश्रम. वापसी नीति स्पष्ट रूप से सहमत है, ऑर्डर के प्रसंस्करण समय को समेकित करती है, और उपलब्ध किसी भी छूट का लाभ लेती है। इसके अलावा भुगतान शर्तों से निपटने में डर नहींें, खासकर यदि आपको कहीं और का बेहतर सौदा मिल गया है। जब डिलीवरी की जाएगी तब के बारे में जानें यदि आप € 50,000 से अधिक मूल्य के लिए कोई ऑर्डर दे रहे हैं, तो अनुबंध समाप्त करने और उस पर हस्ताक्षर करने से पहले समीक्षा की गई अनुबंध की शर्तों के लिए एक वकील को सलाह देने पर विचार करें।
  • टिप्स

    • एक आइटम खरीदने से पहले इसकी खुदरा कीमत के बारे में पता है। तो आपको बहुत अधिक भुगतान करने का जोखिम नहीं होगा, भरोसा है कि मूल्य थोक था। यदि आवश्यक हो, तो कीमतों पर बहुत अधिक प्रतिक्रिया पाने के लिए उत्पाद की तलाश करें, इंटरनेट पर जांचें
    • यदि आप खुदरा विक्रेताओं के रूप में वस्तुओं को फिर से बेचना चाहते हैं, तो केवल थोक लेनदेन के लिए बैंक खाते और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • अन्य देशों में आयोजित ऑनलाइन नीलामों पर विशेष ध्यान दें बिक्री योग्यता कम हो सकती है, और आपको संबंधित उच्च शिपिंग लागतों को करने से पहले कराधान बहुत अच्छी तरह से पता होना होगा।
    • ऑनलाइन नीलामियां जो आपको कुछ पैसे के लिए बहुत महंगे उत्पादों को खरीदने का अवसर प्रदान करती हैं, बढ़ती धन कमाते हैं। वास्तव में, बोलीदाता हर बार एक प्रस्ताव का भुगतान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com