कैसे प्रयुक्त गोल्ड खरीदें

क्या आप सोने के कारोबार में अपने हाथ की कोशिश करना चाहते हैं? इसलिए अपने आप को पीछे की ओर एक पॅट दे, क्योंकि सोने खरीदना, फिलहाल, वास्तव में एक गर्म व्यापार (और यह अच्छी खबर है)। बुरी खबर यह है कि आपके पास कई प्रतियोगियों भी होंगे (आप कहां हैं) - इस कारण से यह एक अच्छा अनुभव करने के लिए आवश्यक से अधिक है

कदम

1
कारण यदि आपका इरादा केवल एक बार इस्तेमाल किए गए सोने को खरीदना है, तो यह वास्तव में सरल है जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके पास सोना बेचने के लिए कुछ सोना है, या यदि वे किसी और को जानते हैं - उन्हें सहकर्मियों और सहकर्मियों, या अच्छे वेट्रेस के लिए भी पूछें (आप जिस पर आशा करते हैं, वह आपकी ओर से देखेंगे)। अंत में, आपको कोई मिलेगा जो आपको अपना सोना बेच देगा। यदि आप इसे बार-बार करने की सोच रहे हैं, तो आपको इस विषय पर कुछ और सूक्ष्मता, एक छोटी योजना और बहुत सारे ज्ञान की आवश्यकता है। तो हम शुरू करते हैं:
  • 2
    उपयोग किए गए सोने के मूल्य का निर्धारण करना कितना आसान है, यह जानें। यदि सोने की कीमत (जिस पर इसका कारोबार होता है) यूरो प्रति औंस में सूचित किया जाता है, तो आपको एक ग्राम के उद्धरण को प्राप्त करने के लिए 31.1 के द्वारा "स्पॉट कीमत" को विभाजित करना होगा। इस बिंदु पर, पवित्रता के स्तर (सोने का प्रतिशत) से मूल्य बढ़ाएं, और सोने का मूल्य प्राप्त करें यहां एक उदाहरण है: ए) अगर सोने की "स्पॉट कीमत" 1000 € / ऑउंस है, तो आपके पास 24 किलो सोने (कैरेट) के लिए 32.2 € / ग्राम (1000 / 31.1) होगा। ये 32 ग्राम सोने का एक ग्राम है। बी) 14 के स्वर्ण के मामले में क्या होता है? यह अनुपात 14k / 24k = 58% से शुद्धता का प्रतिशत निर्धारित करता है- फिर सोने का 14 ग्राम सोने का एक ग्राम 32.15 x 58% = € 18.64 है। इस प्रकार आपको इस मूल्य को प्राप्त किया गया है जिसे आप देख रहे थे। सी) समझने की कोशिश करें कि आप कितना भुगतान करना चाहते हैं प्रतियोगिता का मूल्यांकन करें, और फिर अपनी कीमत सेट करें।
  • 3
    लाइसेंस प्राप्त करें इटली में, जैसा कि कई अन्य देशों में है, आपको सोना खरीदने और खरीदने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता है। यदि आप लाइसेंस के बिना ऐसा करते हैं, तो आप दंड के अधीन होंगे। तो आपके पास दो विकल्प हैं: 1) लाइसेंस प्राप्त करें 2) खुद को किसी ऐसे व्यक्ति से संबद्ध करें जो पहले से ही लाइसेंस प्राप्त है। दोनों ही मामलों में आपको लागतें उठानी पड़ेगी, और दो समाधानों में से प्रत्येक के पास अपने फायदे हैं। यदि आप तैयार महसूस करते हैं, तो यह अपने आप से शुरू करने की सलाह दी जाती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि बाजार की क्षमता निर्धारित करने के लिए आपको कुछ अनुभव पहले करना है, तो दूसरा विकल्प आपके लिए हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपको एक अच्छे साथी मिल जाए, क्योंकि यह आवश्यक होगा।



  • 4
    विज्ञापन दें। यह कदम इस बात के आधार पर अलग होगा कि क्या आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर रहे हैं या किसी कंपनी का दलाल बन रहे हैं, जो सोने की ओर से सोने और बेचता है। यदि आप किसी कंपनी पर भरोसा रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपको विपणन युक्तियां सिखाते हैं और आपको कुछ विचार बताते हैं। कुछ कंपनियां आपको एक विपणन योजना भी प्रदान कर सकती हैं, जबकि अन्य इसे आपको छोड़ देंगे - पहले प्रकार के उन पर भरोसा करने का प्रयास करें यहां नीचे, किसी भी मामले में, कुछ संभव विपणन विचारों: आप मुफ्त तरीकों (जैसे कि सीएल, ऑनलाइन विपणन, ब्लॉग आदि) की कोशिश कर सकते हैं - या आप भुगतान विज्ञापन चुन सकते हैं (प्रिंट, ऑन-लाइन, माध्यम से रेडियो या टीवी)। किसी भी व्यवसाय के साथ, यह मौलिक और सबसे महंगी पहलुओं में से एक है
  • 5
    एक बार शुरू कर दिया और आप कमाने के लिए शुरू कर रहे हैं, अपने आप को बधाई देता हूं अब बंद करो और समझने का प्रयास करें कि समय और भी अधिक पैसा बनाने के लिए आए हैं! सोने की बिक्री आप बहुत कमा सकते हैं! कुछ खरीदार मूल्य के हर यूरो के लिए कम से कम 20 सेंट के लिए सोना खरीदते हैं, जबकि अन्य प्रत्येक यूरो के लिए 70 से अधिक सेंट का भुगतान करते हैं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि जब आप किसी और की ओर से खरीदते हैं तो प्रत्येक यूरो के लिए आपको कम से कम 75 सेंट मिलते हैं, जब आप बड़ी मात्रा के साथ काम कर रहे हैं तो यह अधिक है।
    • यदि आप ब्रोकर के रूप में काम करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ब्रोकर के रूप में काम करते हैं, जिसका मतलब है कि आपके पास कुछ दस्तावेज भरने होंगे। प्रत्येक बिक्री पंजीकृत होनी चाहिए, और फिर जिस कंपनी के लिए आप काम करते हैं, उसे सभी रूप प्रदान करना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक मार्केटिंग लाइन है, और सोना खरीदने के लिए आवश्यक नकद उत्पन्न करने का एक तरीका है। अगर आपके पास आपकी मदद करने के लिए कोई विपणन रणनीति नहीं है तो यह दलाल बनने का कोई मतलब नहीं बनता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लाइसेंस: लाइसेंस प्राप्त करें या उस व्यक्ति के साथ काम करें जो पहले से ही है
    • तरलता: बहुत कुछ नहीं है, लेकिन सोना खरीदने के लिए पर्याप्त है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com