कैसे सुरक्षा में Warcraft के विश्व पर सोना खरीदने के लिए

आभासी अर्थव्यवस्था के विकास के साथ-साथ हाथ - जो पिछले दो सालों में तीन गुना बढ़ गया है - ने सोने की बिक्री की साइटों की संख्या में भी बढ़ोतरी की है जो वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डक्राफ्ट (वाह) में खर्च की जा सकती है। एक "वाह गोल्ड" खोज इंजन डालें और आप 150 से अधिक ऑनलाइन स्टोर पाएँगे। लेकिन सोना खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह क्या है? दूसरे शब्दों में, सबसे भरोसेमंद साइटों को कैसे चुनना है?

याद रखें कि खरीदना सोने की उपयोग की शर्तों के खिलाफ है और आपके खाते में स्थायी रूप से प्रतिबंधित किया जा सकता है। यह भी जानिए कि यह लेख इस अभ्यास के उपयोग को प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं है!

कदम

1
साइट चुनते समय, निम्नलिखित पहलुओं का मूल्यांकन करें:
  • स्टोर का इतिहास: यह पता लगाने के लिए कि साइट कितनी देर तक रही है, इंटरनेट आर्काइव (archive.org) की "वैबैक मशीन" का उपयोग करें ध्यान रखें, हालांकि, कि इंटरनेट आर्चिव बॉट्स को अवरुद्ध करके, साइट स्वामी को इस जानकारी को छिपाने के लिए काफी आसान है - इस स्थिति में, जब डोमेन पंजीकृत हुआ था, उस पर एक नज़र डालें इसके अतिरिक्त, आप इस प्रकार के व्यवसाय में कब तक यह जानने के लिए साइट के इतिहास से संबंधित पृष्ठों से परामर्श कर सकते हैं तारांकन से चिह्नित एक लिंक इंगित करता है कि वेब पेज को इतिहास के कुछ बिंदु पर बदल दिया गया है।
  • वर्चस्व की आयु: यह मार्ग पिछले एक के समान है। डोमेन उपकरण का उपयोग करें (https://domaintools.com/") स्टोर के डोमेन की उम्र जानने के लिए इस दूसरे सत्यापन का कारण इस तथ्य में निहित है कि कुछ साइट रोबोट। टेक्स्ट का उपयोग कर इंटरनेट संग्रह के बॉट को आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं।
  • व्यक्तिगत डेटा प्रसंस्करण के तरीके: उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा के संबंध में साइट को कैसे सावधानी से पढ़ें। आम तौर पर, एक अच्छा खुदरा विक्रेता ने ईट्रस्ट पर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की है (https://etrust.org/)। किसी भी ऑनलाइन स्टोर को इस पहलू को गंभीरता से लेना चाहिए और वाह के लिए एक अच्छा आभासी सोने का फुटकर विक्रेता कोई अपवाद नहीं होना चाहिए। यह Google ऐडवर्ड्स में गुणवत्ता स्कोर को भी प्रभावित करना चाहिए। जब आप किसी साइट से खरीदना चाहते हैं, तब हमेशा ध्यान से पढ़ें, खासकर उपयोग की शर्तें।
  • यदि संभव हो, तो संभावित खुदरा विक्रेताओं से बात करें उनके साथ संपर्क में रहें और मूल्यांकन करें कि वे कितने मैत्रीपूर्ण हैं और, सबसे ऊपर, पेशेवर। यह महत्वपूर्ण है! देखें कि क्या आप उन्हें फ़ोन या वीडियो-चैट से संपर्क कर सकते हैं।
  • क्रिप्टोग्राफिक प्रोटोकॉल SLL अपने ब्राउज़र के पता बार पर फोकस करें और सुनिश्चित करें कि एसएलएल प्रोटोकॉल खरीद और पंजीकरण के दौरान सक्रिय है! यह आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी को सुरक्षित करेगा I हालांकि, एक अच्छी साइट को हमेशा एक सुरक्षा तंत्र का उपयोग करना चाहिए
  • भुगतान प्रणाली कई आभासी स्वर्ण भंडार उन कंपनियों में बदल रहे हैं जो ऑनलाइन भुगतान सेवाओं की पेशकश करते हैं, जैसे कि पेपैल, Google Checkout, 2 चेकआउट या मनीबुकर्स कभी भी रिटेलर को संवेदनशील जानकारी प्रदान न करें (जैसे क्रेडिट कार्ड और सीवीवी नंबर) यहां तक ​​कि अगर कोई साइट आपको क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करने की क्षमता देती है, तो पेपैल और Google Checkout का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है!
  • यदि आप डार्कस्पीयर दायरे पर खेलते हैं, तो स्लेवेलडी नामक चरित्र को जोड़ दें, इसे माउंट दें और आपको बहुत सारे सोने के लिए कहा जाएगा।
  • यदि आपके पास सोने की हताश आवश्यकता है, तो मिशन करें - यह मुश्किल नहीं है और आप पर प्रतिबंध लगाने के जोखिम को नहीं चलाते हैं।

टिप्स




  • बर्फ़ीला तूफ़ान (वाह के निर्माता) और कई खिलाड़ी सोने ऑनलाइन खरीदने के अभ्यास से नफरत करते हैं अगर आपको सोने की ज़रूरत है, तो इसे दांव पर कमाने के लिए बेहतर है (अप्रिय परिणाम से बचने के लिए भी)

चेतावनी

  • सोना ऑनलाइन खरीदने से पहले, उन जोखिमों पर विचार करें जिनके लिए आपका खाता पूरा हो सकता है

आप की आवश्यकता होगी चीजें

  • एक पहले से मौजूद विश्व Warcraft खाते और कम से कम एक चरित्र बनाया।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध

© 2011—2022 GnuMani.com