कैसे प्रभावी ढंग से Warcraft खाते की दुनिया को बेचने के लिए

क्या आप अपने विश्व के विश्व Warcraft खाते को बेचने की कोशिश करना चाहते हैं? इस लेख में चार साल के अनुभव के साथ एक खाता पुनर्विक्रेता की सलाह पर चर्चा की गई है। किसी भी बिक्री के तीन मुख्य भाग हैं सूचना, प्रस्तुति और दृश्यता। किसी भी अन्य उत्पाद जैसे वाह खातों पर लागू होता है

कदम

वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक प्रभावी ढंग से चरण 1
1
जानकारी बेचने में मदद करता है आप "ऑटो, चार पहियों, चाल" पढ़ते विज्ञापन वाले कार को नहीं बेच पाएंगे। वही खाता वाह खाते पर लागू होता है "2000 के स्वर्ण के साथ डब्लूटीएस जादूगर स्तर 100" जैसी एक शीर्षक पर्याप्त नहीं है। शीर्षक में वर्ग, गुट, सर्वर, हिमाचल प्रदेश, एमपी, आलो%, जादू आदि शामिल होना चाहिए। और, बिल्कुल, PRICE!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    2
    विज्ञापन के शरीर के साथ शुरू करो इस भाग में आप और वर्णनात्मक हो सकता है और इस तरह के क्षेत्रों में जहां आप पर हमला कर सकते हैं, उपकरण आप और अधिक के रूप में, चरित्र प्रगति बोली चाहिए। यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों के बराबर है। आप उन लोगों के लिए स्पोर्ट्स कार का वर्णन करने का प्रयास कर सकते हैं जिन्होंने इसे कभी नहीं देखा ... वे कभी भी अपने शब्दों के द्वारा जितना वे चित्र के साथ नहीं उतना मारेंगे अपने वाह खाता के लिए एक अच्छी छवि ढूंढने का सबसे आसान तरीका है चरित्र के प्रोफ़ाइल का एक स्क्रीनशॉट लेना है। हालांकि, शस्त्रागार प्रोफ़ाइल का उपयोग न करें। अपने खाते में प्रशंसा अति न करें, संभव खरीदारों तुम पर भरोसा नहीं हो सकता है, जैसा कि आप दरवाजा दरवाजा सेल्समैन जो दुनिया का सबसे अच्छा वैक्यूम क्लीनर बेचने के लिए दावा करने के लिए विश्वास नहीं करते हैं।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    कई खरीदार विशेषज्ञ नहीं हैं अक्सर वे संक्षिप्त नाम का अनुवाद नहीं कर सकते हैं या न किए गए आइटम के मूल्य का मूल्यांकन नहीं कर सकते हैं। समझाओ कि आपकी सुपर तलवार खेल में सबसे कठिन तहखाने से आता है और दुनिया के केवल 3 अन्य खिलाड़ियों में यह है उस पृष्ठ के लिए एक लिंक शामिल करें जिसमें इसके बारे में जानकारी है, आदि।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री दुनिया शीर्षक छवि 4 कदम
    4
    अपना खाता तैयार करें समाज से बाहर निकलें, मित्र सूची आदि को हटा दें। स्वचालित क्रेडिट कार्ड शुल्क बंद करें इसमें कहा गया है कि आप दोस्तों को बंद करने, इसलिए भयभीत मत हो और नहीं रिपोर्ट करने के लिए है कि एक अजनबी आपके खाते के साथ खेल रहा है और कहा कि सबसे अधिक संभावना है, तो आप हैक कर लिए गए बर्फ़ीला तूफ़ान के लिए एक ईमेल भेजना चाहिए खाते बेच रहे हैं।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    विज्ञापन की शीर्षक या शरीर में मूल्य का संकेत देता है मंच पर बिक्री के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कुछ खरीदार पूछने के विचार से निराश हैं और सबसे अधिक संभावना है कि वे एक ऑफ़र छोड़ देंगे सुपरमार्केट में अपने आखिरी दौर के बारे में सोचें: यदि आप ऐसा कुछ चाहते थे जो कीमत नहीं थी, तो शायद आप उस उत्पाद को खरीदने के लिए न झुकाते थे। आराम कुंजी है!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    6
    खरीदें अब विकल्प का उपयोग करें खरीदार कल तक एक खाता नहीं खरीदना चाहते हैं, वे अभी इसे आज ही खरीदना चाहते हैं, अभी, अभी वे ऑफ़र बनाकर समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं वे इस सुविधा के लिए और अधिक भुगतान करने को तैयार हैं। आम तौर पर यह चरित्र के मूल्य के मुकाबले लगभग € 50 की तुलना में एक अब खरीदें कीमत सेट करने के लिए उचित है I
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री विश्वव्यापी शीर्षक चरण 7
    7
    अपनी सीडी कुंजी खोजें
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 8 कदम
    8
    इस तरह से आप बिक्री मूल्य में तेजी से बढ़ेंगे शीर्षक "मूल सीडी कुंजी" शब्द को जोड़ें।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री दुनिया शीर्षक छवि 9 कदम



    9
    दृश्यता। आपको यह दिखाने की आवश्यकता है कि जितना संभव हो उतने लोगों को बिक्री पर क्या रखा है। किसी को दुनिया में सबसे बड़ा हीरा के लिए एक नीलामी बनाने के लिए थे, लेकिन केवल तीन लोगों को रॉड ज्ञान थे, तो यह एक बड़ी कीमत पर इसे बेचने के लिए संभव हो जाएगा। अच्छी दृश्यता प्राप्त करने के लिए, एक से अधिक साइट का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है। एक से अधिक साइट का उपयोग करने के लिए, नि: शुल्क नीलामी से शुरू करना और नीलामी पृष्ठ पर विभिन्न मंचों पर सभी पदों को लिंक करना सर्वोत्तम है। इस तरह से आप ऑफ़र पंजीकृत कर सकते हैं और फ़ोरम द्वारा अनुमत से अपने उत्पाद को बेहतर तरीके से पेश कर सकते हैं।
  • सेल वर्ल्ड ऑफ वॉरबुक अकाउंट्स को प्रभावी ढंग से कदम 10 शीर्षक से चित्रित किया गया
    10
    टिप्पणियों के साथ अपनी पोस्ट की दृश्यता बढ़ाएं, ताकि आप मुख्य पृष्ठ पर बने रहें। हालांकि, इस प्रक्रिया के संबंध में संबंधित मंचों के नियमों की जांच करें। इस तरह से आप अपनी दृश्यता में वृद्धि करेंगे और आप उस नए पोस्ट से बचेंगे जिससे आप पृष्ठभूमि में पहुंच सकें।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 11 कदम
    11
    कीमत: इस प्रकार के बाजार में, ईबे पर उत्पाद बेच नहीं किए जाते हैं आपको अपने खाते की कीमत उस सटीक आंकड़े पर सेट करनी होगी, जिसके लिए आप इसे बेच सकते हैं और फिर Buy Now विकल्प का उपयोग कर सकते हैं। प्रतिदिन स्वचालित रूप से नवीनीकृत नीलामियां चुनें इससे कीमत को समायोजित करना आसान होगा। एक उच्च कीमत के साथ शुरू करें और तब तक इसे कम करें जब तक आपको अपना खरीदार न मिलें।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 12
    12
    पेपैल द्वारा भुगतान स्वीकार करने के लिए उपलब्ध रहें। यदि आपके पास खाता नहीं है, तो इसे बनाएं अगर आपको पता नहीं है कि पेपैल कैसे इस्तेमाल किया जाए, तो सीखें
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 13
    13
    यदि आपका खाता सक्रिय नहीं है, तो अपनी सदस्यता नवीनीकृत करें ताकि आप स्क्रीनशॉट और आपकी प्रोफ़ाइल तैयार कर सकें।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक, छवि प्रभावी रूप से चरण 14
    14
    संभावित खरीदारों को मत पूछें अगर वे अपना खाता चोरी करना चाहते हैं अगर वे चोर थे, तो वे झूठे भी हो सकते थे इसके बारे में सोचो।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 15 कदम
    15
    यदि आपके पास उच्च-स्तरीय माध्यमिक वर्ण हैं, तो आप उन्हें अलग से बेच सकते हैं। आपको € 25 के खाली खाते की आवश्यकता होगी, लेकिन खरीदार इस राशि का भुगतान करने के लिए परीक्षा दे सकते हैं क्यों? क्योंकि यह एक सुरक्षित प्रक्रिया है
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 16
    16
    दोनों खाते के पास एक ही स्वामी होना चाहिए। यदि आप एक खरीदार हैं और आपने एक दर्जन से ज्यादा ऑल्ट खरीद लिया है जो अलग से बेचा जा सकता है, तो आप बहुत पैसा कमा सकते हैं। लेकिन आप अपने नाम पर क्रेडिट कार्ड के बिना चरित्र के हस्तांतरण के लिए कैसे भुगतान कर सकते हैं?
  • टिप्स

    • यदि आप कुछ आभासी बेच रहे हैं, जिसे बांटा जा सकता है, सिक्के की तरह, छोटे लेनदेन करें जब तक कि आप खरीदार पर भरोसा न करें।
    • स्क्रीनशॉट लेने से पहले सक्रिय प्रेमियों को हटा दें, या खरीदार को झूठी विज्ञापन का आरोप लगाया जा सकता है।
    • जब आप वाह में लॉग इन हैं, तो कभी भी साइट को फिर से बेचना करने के लिए किसी साइट पर जाएं। वार्डन, बर्फ़ीला तूफ़ान के विरोधी चीटिंग प्रोग्राम, यूआरएल, पृष्ठ, शीर्षक, आदि देखेंगे। और संबंधित रिपोर्ट के परिणामस्वरूप आपका प्रतिबंध हो सकता है
    • संदेश के मुख्य भाग में अपनी चाबी सूचीबद्ध करने के लिए मत भूलना। कुछ भी दिमाग में नहीं आता है।
    • क्लास का नाम छोटा नहीं करें खरीदार "ड्र्यूड" की तलाश करेंगे और "ड्यूडु" नहीं देखेंगे
    • अपनी नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य का उपयोग न करें बोली-प्रक्रिया प्रणाली का उपयोग करें अगर कोई खरीदार एक प्रस्ताव पेश करता है और देखता है कि वह आरक्षित मूल्य को पूरा नहीं करता, तो वह निराश हो सकता है और हार सकता है

    चेतावनी

    • यदि आपने एक खाता बेची है, लेकिन आपके पास अन्य लोगों के पास है, तो संभावित खतरों से सावधान रहें। आप एक व्यक्ति जो खेत में बॉट का उपयोग करता है को बेच दिया तो याद रखें कि मूल रिकॉर्डिंग और भुगतान के विवरण और आप के लिए लाएंगे, तो, बर्फ़ीला तूफ़ान वापस अन्य खातों में जा सकते हैं। यदि नया उपयोगकर्ता जोखिम प्रतिबंध पर है, तो बिक्री पर पुनर्विचार करने के लिए बेहतर हो सकता है। अपने सभी खातों के लिए एक अलग पंजीकरण का उपयोग करें। यह एक से अधिक होने के लिए संदिग्ध है यह आपके लाभ में नहीं खेलता है आप कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए, तथापि, वे एक पहचान दस्तावेज पूछ सकते हैं ... और यही कारण है आप दोस्तों या परिवार के नाम के साथ रजिस्टर करना चाहिए। एक झूठी पहचान प्रबंधित करना मुश्किल हो सकता है।
    • खाता जानकारी को संशोधित न करें। यदि आप गुमनाम रहने की कोशिश कर नए खरीदारों को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो वे आपको भरोसा नहीं कर सकते। यह भी याद रखें कि खरीदार खरीददारी के बाद खाता जानकारी को बदल देगा, सभी संभावनाओं में। यह जोखिम भरा हो सकता है। कंपनियां उस खाते को ध्वज और सत्यापित करना शुरू कर रही हैं जिनसे जानकारी बदल जाती है। यदि वे एक महीने में दो बार बदला जाए, तो सभी संभावनाओं पर आप पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा और आपके खरीदार आपके साथ नाराज होंगे। हमेशा याद रखें कि खाता जानकारी कंपनी द्वारा भी सत्यापित की जा सकती है। नकली नकली नाम दर्ज करने से आपको परेशानी हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com