कैसे Battle.net को कनेक्ट करने के बिना इंटरनेट पर Warcraft III खेलें

यदि आपको Battle.net से कनेक्ट करने में परेशानी हो रही है, तो आप सोच सकते हैं कि आप इंटरनेट पर वारंटी III को नहीं खेल सकते हैं। सौभाग्य से, सेवाएं उपलब्ध हैं जो कि आप Battle.net से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना अन्य खिलाड़ियों से कनेक्ट करने की अनुमति देते हैं कैसे जानने के लिए इस गाइड का पालन करें

कदम

विधि 1

मल्टीप्लेयर होस्टिंग प्रोग्राम
लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 1
1
समझें कि ये कार्यक्रम कैसे काम करते हैं। आप लैन पर गेम्स का अनुकरण करने के लिए तीसरे पक्ष के कार्यक्रमों का उपयोग कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि जब आप खेलते हैं तो आप उस गेम के सर्वर से कनेक्ट नहीं होंगे। इन सेवाओं में से अधिकांश के लिए खाता पंजीकरण और अतिरिक्त सुविधाओं के लिए कुछ ऑफ़र भुगतान सेवाओं की आवश्यकता होती है
  • बैटमैन के बिना ऑनलाइन Warcraft iii ऑनलाइन शीर्षक चित्र। नेट चरण 2
    2
    डाउनलोड करने के लिए एक कार्यक्रम खोजें। आपके पास कई विकल्प उपलब्ध हैं दो सबसे लोकप्रिय गारेना + और गेमरेंजर हैं दोनों विज्ञापन को समाप्त करने और अधिक समर्थन प्राप्त करने के लिए वार्षिक सदस्यता के लिए साइन अप करने की संभावना के साथ नि: शुल्क कार्यक्रम हैं। दोनों कार्यक्रमों में Warcraft III और इसके विस्तार समर्थन करते हैं।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 3
    3
    नकारात्मक पक्षों पर विचार करें आपको इन कार्यक्रमों का उपयोग करने के लिए विशिष्ट बंदरगाहों को खोलने की आवश्यकता होगी, इस प्रकार अपने आप को संभावित सुरक्षा जोखिमों के सामने उजागर करना होगा। आप और हैकर्स और चीते भी सामना कर सकते हैं, क्योंकि Battle.net पर प्रतिबंधित खातों के मालिक प्रतिबंधों के बिना इन कार्यक्रमों का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    गेमरेंजर का उपयोग करें
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 4
    1
    गेमरेंजर ग्राहकों को डाउनलोड करें आप ग्राहक को इस पर डाउनलोड कर सकते हैं GameRanger वेबसाइट. डाउनलोड पूर्ण होने पर स्थापना फ़ाइल को चलाएं। क्लाइंट बहुत छोटा है, 1 MB से कम है
    • GameRanger स्वचालित रूप से अपडेट डाउनलोड और स्थापित करेगा। अपडेट के बाद, यह अतिरिक्त सामग्री डाउनलोड करना प्रारंभ कर देगा। इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं।
    बिना युद्ध के खेल के Warcraft iii ऑनलाइन नामक छवि। चरण 4 बुलेट 1
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 5
    2
    एक खाता बनाएं जब स्थापना पूर्ण हो जाती है, तो आप खाता बनाने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। आपको जारी रखने के लिए उपयोग की शर्तों को स्वीकार करना होगा उन्हें स्वीकार करने के बाद, आपके पास मौजूदा खाते का उपयोग करने या एक नया निर्माण करने की संभावना होगी।
  • यदि आपके पास कोई मित्र का निमंत्रण कोड है, तो आप नया खाता बनाने का चयन करने के बाद इसे दर्ज कर सकते हैं।
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना Battle.Net चरण 5 बुलेट 1
  • खाता बनाने के लिए आपको एक वैध ईमेल पता की आवश्यकता होगी। आपको अपने खाते के लिए एक पासवर्ड भी बनाने की आवश्यकता होगी।
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net चरण 5 बुलेट 2 के बिना
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 6
    3
    उपनाम चुनें आपको एक उपनाम बनाने के लिए कहा जाएगा। डिफ़ॉल्ट रूप से, कार्यक्रम इस क्षेत्र में आपका नाम रखेगा। अपनी पहचान की सुरक्षा के लिए इसे बदलना सुनिश्चित करें GameRanger भी आपको अपने असली नाम के लिए कहेंगे। यह जनता के लिए दृश्यमान होगा, इसलिए कृपया अपना नाम अपने जोखिम पर दर्ज करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 7
    4
    अश्लीलता फ़िल्टर करने की सुविधा यदि आप अपमानजनक भाषा पसंद नहीं करते हैं, या यदि प्रोग्राम बच्चों द्वारा उपयोग किया जाएगा, तो आपको अश्लीलता फ़िल्टर को सक्रिय करना चाहिए इस तरह आप चैट विंडो में अप्रिय संदेश नहीं पढ़ेंगे। आप इस सेटिंग को पासवर्ड से लॉक कर सकते हैं।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 8
    5
    अपना शहर चुनें आपको इसे अपने प्रोफ़ाइल में मिलेगा और यह विकल्प आपके लिए सबसे निकटतम मैच के साथ मेल खाने के लिए उपयोग किया जाएगा।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 9
    6
    अपने ईमेल खाते की जांच करें जब आप अपना खाता बनाते हैं, तो GameRanger आपके द्वारा प्रदान किए गए पते पर एक ईमेल भेज देगा। GameRanger विंडो में जारी रखें पर क्लिक करने से पहले अपने खाते को सक्रिय करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें। लिंक पर क्लिक करने के बाद, GameRanger को एक्सेस करने के लिए अगला पर क्लिक करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 10
    7



    Warcraft III खेल फ़ाइलों को जोड़ें किसी गेम में भाग लेने के लिए, आपको गेमरेन्जर को वारिंग III कार्यक्रम के स्थान पर बताने होंगे। संपादन मेनू पर क्लिक करें और विकल्प चुनें ... गेम टैब पर, Warcraft III को खोजने के लिए स्क्रॉल करें। स्थान अनुभाग में, ब्राउज़ करें क्लिक करें और Warcraft III फ़ोल्डर पर नेविगेट करें यदि यह पहले से ही सही तरीके से सेट नहीं है
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 11
    8
    एक मैच खोजें मुख्य गेम सूची में, Warcraft III को खोजने के लिए स्क्रॉल करें, या ड्रॉप डाउन मेनू से मेरे गेम का चयन करें और एक वारंटी के तीसरे गेम का चयन करें। सूचीबद्ध प्रत्येक गेम में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा होस्ट की गई लॉबी है। अधिक से अधिक पिंग बार के साथ गेम ढूंढने का प्रयास करें, और एक हरे रंग की रोशनी दिखाती है जिससे आप भाग ले सकते हैं।
  • गेम का विवरण इंगित करेगा कि आपके पास किस प्रकार की वारंटी की आवश्यकता होगी अधिकांश उपयोगकर्ता उपलब्ध नवीनतम पैच का उपयोग करते हैं
    बैटमैन के बिना ऑनलाइन Warcraft Iii ऑनलाइन नामक छवि। नेट चरण 11 बुलेट 1
  • लॉक आइकन के साथ खेल में भाग लेने के लिए पासवर्ड की आवश्यकता होती है। होस्ट पासवर्ड चुनता है।
    बैटएक्स के बिना युद्ध के खेल का खेल I
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 12
    9
    खेल शुरू करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप लॉबी में प्रवेश करते हैं, तो मेजबान खेल शुरू करेगा जब वह तैयार हो जाएगा। जब खेल शुरू हो गया है, तो वोरकाफ्ट III स्वचालित रूप से खुल जाएगा और आप लैन मेनू से खेल दर्ज करेंगे।
  • विधि 3

    गारेना + का उपयोग करें
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना Battle.Net चरण 13
    1
    गारेना क्लाइंट डाउनलोड करें + आप इसे वेबसाइट से कर सकते हैं Garena +. डाउनलोड के अंत में स्थापना फ़ाइल को चलाएं। फ़ाइल लगभग 60 एमबी है
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 14
    2
    कार्यक्रम को स्थापित करें। आपके द्वारा डाउनलोड की गई फ़ाइल को चलाने के बाद बस स्थापना पथ का संकेत मिलता है। अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए डिफ़ॉल्ट स्थान ठीक रहेगा इसे स्थापित करने के बाद प्रोग्राम खोलें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net के बिना चरण 15
    3
    एक खाता बनाएं यदि आपके पास पहले से गारेना खाता है, तो अपना विवरण दर्ज करें और लॉग इन करें। यदि आपको एक नया खाता बनाने की आवश्यकता है, तो लॉन्चर के निचले भाग में एक खाता बनाएं लिंक पर क्लिक करें। एक वैध ईमेल पता दर्ज करें और उपयोगकर्ता नाम बनाएं Garena जांच करेगा कि नाम पहले से उपयोग में नहीं है अगर ऐसा है, तो आपको दूसरे को चुनना होगा।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना battle.Net चरण 16
    4
    में प्रवेश करें। गारेना + प्रोग्राम का उपयोग करने के लिए आपने अभी बनाया खाता का उपयोग करें अपने उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करके प्रवेश करें, न कि आपका ईमेल पता आपके दोस्तों की सूची खुल जाएगी।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 17
    5
    एक मैच खोजें दोस्तों की सूची में लैन बटन पर क्लिक करें। गारेना + खेल का ब्राउज़र खुल जाएगा। गेम्स बटन पर क्लिक करें और विकल्पों में से Warcraft III का चयन करें। वॉरकैक III के लिए लॉबी की एक सूची खुल जाएगी। आप बाईं क्षेत्र में अपने क्षेत्र का चयन कर सकते हैं।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 18
    6
    खेल फ़ाइलों को कॉन्फ़िगर करें ब्राउज़र के निचले बाएं कोने में मेनू बटन पर क्लिक करें। मेनू खोलने वाले सेटिंग में चयन करें गेम सेटिंग टैब पर, वॉरकैक III पर स्क्रॉल करें। सुनिश्चित करें कि फ़ील्ड में निष्पादन योग्य सेट अप है "निष्पादन योग्य सेटिंग्स"। अपने फ़ोल्डरों के माध्यम से ब्राउज़ करें और Warcraft III प्रोग्राम फ़ाइलों की खोज के लिए गियर आइकन पर क्लिक करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 1 9
    7
    एक खेल में भाग लें एक बार जब आप अपनी गेम सेटिंग सेट कर लेंगे, तो आप लॉबी में गेम में हिस्सा ले सकते हैं। उपलब्ध गेम्स देखने के लिए सर्वर सूची पर क्लिक करें। जब आप किसी गेम में प्रवेश करते हैं, तो वोरकाफ्ट III स्वचालित रूप से गेम खोलें और लैन मेनू से खेल शुरू करेगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Warcraft III
    • जमे हुए सिंहासन (वैकल्पिक)
    • मल्टी-प्लेयर होस्टिंग प्रोग्राम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com