ऑनलाइन टेलीविज़न कैसे देखें

घर से दूर रहना, और आपके प्यारे टीवी, एक ऐसी संभावना है जो हो सकता है, लेकिन इसके लिए नहीं, हालांकि, आपको अपना पसंदीदा कार्यक्रम खोना पड़ता है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के माध्यम से, टीवी लाइव को कैसे देखें, यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

विधि 1

केबल के माध्यम से Xfinity की सदस्यता लें
1
Xfinity साइट से कनेक्ट करेंकॉम `. Xfinity के साथ एक सक्रिय सदस्यता के साथ, आप `xfinity.comcast.net/watch-live-tv` साइट से कनेक्ट करके वेब के माध्यम से लाइव प्रोग्रामिंग देख सकेंगे।
  • 2
    प्रवेश करें ऐसा करने के लिए, अपने कॉमकास्ट खाते के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करें।
  • यदि आप एक नया उपयोगकर्ता हैं, तो आपको एक नया प्रोफ़ाइल बनाने के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने के लिए, `साइन इन करें` बटन दबाएं, फिर पृष्ठ के निचले भाग में `उपयोगकर्ता नाम बनाएँ` लिंक चुनें। आपको अपनी कॉमकास्ट खाता संख्या, आपका पता और टेलीफोन नंबर, या आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर (इतालवी टैक्स कोड के समतुल्य), आपकी जन्मतिथि और आपका नंबर जैसी कुछ जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी फोन।
  • 3
    वह चैनल ढूंढें जिसे आप देखना चाहते हैं लॉग इन करने के बाद, आप उपलब्ध चैनलों के माध्यम से खोज सकते हैं और उस माउस का एक क्लिक चुन सकते हैं जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • विधि 2

    केबल टीवी के लिए सदस्यता के बिना

    ऑनलाइन सेवा का अंशदान

    1
    चुने हुए वेबसाइट पर पहुंचें। सबसे प्रसिद्ध साइटों में से एक टीवी स्ट्रीमिंग सेवा उपलब्ध कराती है जो हमें मिलती है Hulu, Netflixs और Yupptv. इनमें से एक प्रदाता चुनें।
  • 2
    सदस्यता का प्रकार चुनें। प्रत्येक साइट, बेशक, अपनी सदस्यता योजना प्रदान करती है जो महान आवृत्ति के साथ बदलती है। उस प्रस्ताव को चुनें जो आपकी ज़रूरतों से बेहतर मेल खाता है।
  • 3
    एक खाता बनाएं उन निर्देशों का पालन करें जो एक नया खाता बनाने के लिए स्क्रीन पर दिखाई देंगे और भुगतान विधि को कॉन्फ़िगर करें।
  • 4
    आप चाहते हैं कि घटना के लिए खोजें और इसे आनंद लें जब आपने खाता बनाना समाप्त कर लिया है और आपने सदस्यता योजना के लिए साइन अप किया है, तो आप शेड्यूल किए गए ईवेंट और उपलब्ध चैनलों के लिए खोज करने में सक्षम होंगे। प्रोग्राम को देखने के लिए जिसे आप देखना चाहते हैं, एक साधारण माउस क्लिक पर्याप्त होगा।
  • नि: शुल्क ऑनलाइन सेवाएं

    1. 1
      चुने हुए वेबसाइट पर पहुंचें। सबसे प्रसिद्ध साइट्स के अलावा जो टीवी कार्यक्रमों की एक मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा प्रदान करते हैं एयरो, स्ट्रीमवैक और जस्टिन टीवी इनमें से कोई एक साइट चुनें



    2. 2
      उस कार्यक्रम की खोज करें जिसे आप देखना और आनंद लेना चाहते हैं। आप उस पर क्लिक करके एक विशिष्ट प्रोग्राम या चैनल चुन सकते हैं

    विधि 3

    थीम चैनल (सदस्यता के बिना)

    ईएसपीएन

    1
    ईएसपीएन वेबसाइट से कनेक्ट करें अपने ब्राउज़र के पता बार में यूआरएल `ईएसपीएन डॉट कॉम` टाइप करें, फिर उपलब्ध चैनल देखने के लिए `वीडियो` बटन दबाएं (आप इसे खिड़की के शीर्ष पर स्थित बार के बाईं ओर पाएंगे)।
  • 2
    वह ईवेंट चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं आइटम `वीडियो` को चुनना, आपको उस पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा जहां आप वर्ग द्वारा विभाजित उपलब्ध ईवेंट ब्राउज़ कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, `सभी वीडियो ब्राउज़ करें` का चयन करें, फिर उस श्रेणी का चयन करें जिसमें आपकी दिलचस्पी है और अंत में वह वीडियो जिसे आप देखना चाहते हैं
  • 3
    वीडियो चलाएं जिस वीडियो को आप में रुचि रखते हैं, उसे देखने के लिए, बस संबंधित थंबनेल का चयन करें वीडियो प्लेबैक स्वचालित रूप से शुरू होगा
  • फॉक्स समाचार

    1. 1
      फॉक्स न्यूज़ साइट से कनेक्ट करें अपने ब्राउज़र के पता बार में यूआरएल `फॉक्सन्यूज डॉट कॉम` टाइप करें, फिर उपलब्ध घटनाओं को देखने के लिए `वीडियो` बटन दबाएं (आप इसे खिड़की के शीर्ष पर पट्टी पर पाएंगे)।
    2. 2
      वह ईवेंट चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं `वीडियो` आइटम का चयन करके, आपको एक ऐसे पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा जहां आप उपलब्ध ईवेंट ब्राउज़ कर सकते हैं। चुने हुए कार्यक्रम को देखने के लिए आपको उसका नाम चुनना होगा, जिसके बाद आपको माउस के साथ अपने थंबनेल पर क्लिक करना होगा। वीडियो प्लेबैक स्वचालित रूप से शुरू होगा

    एमएसएनबीसी

    1. 1
      एमएसएनबीसी साइट से कनेक्ट करें अपने ब्राउज़र के पता बार में यूआरएल `एमएसएनबीसी.कॉम` टाइप करें, फिर उपलब्ध घटनाओं को देखने के लिए `वीडियो` बटन दबाएं (आप उसे खिड़की के शीर्ष पर पट्टी पर पाएंगे)।
    2. 2
      वह ईवेंट चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं `वीडियो` आइटम का चयन करके, आपको एक पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा, जहां आप नाम या श्रेणी के द्वारा उपलब्ध ईवेंट ब्राउज़ कर सकते हैं। चुने हुए कार्यक्रम को देखने के लिए आपको नाम चुनना होगा, जिसके बाद आपको संबंधित थंबनेल पर क्लिक करना होगा। वीडियो स्वचालित रूप से खेलना शुरू कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com