फीफा विश्व कप ऑनलाइन कैसे देखें

अधिकांश खेल-तकनीक साइटें ऑनलाइन विश्व कप खेलों को देखने का मौका प्रदान करती हैं सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक तेज़ कनेक्शन है, क्योंकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइटें प्रशंसकों से गेम देखना चाहती हैं। इसके अलावा, तकनीकी समस्याओं के मामले में बैकअप योजनाओं के लिए एक से अधिक विधि को चिह्नित करें। स्ट्रीमिंग एक भौगोलिक क्षेत्र तक सीमित होती है, इसलिए आपका तरीका उस पर निर्भर करेगा जहां आप हैं

कदम

विधि 1

दुनिया भर के गेम देखें
फीफा वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 1 देखें
1
पर जाएँ ipaddressguide.org/watch-fifa-world-cup-2014-online/ उन देशों की सूची ढूंढने के लिए जहां आप दुनिया देख सकते हैं नेटवर्क के प्रसारण अधिकारों को दिखाया जाएगा, इसलिए आप अपनी साइटों को पहले प्रयास कर सकते हैं। लिंक आमतौर पर किक-ऑफ के कुछ सप्ताह पहले अपलोड किए जाते हैं
  • फिजी वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अगर आपके पास स्काई है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका गेम पैकेज सदस्यता में शामिल है, अपनी दर योजना से परामर्श करें। कुछ मैचों को भी स्पष्ट रूप से प्रसारित किया जाएगा, केवल निम्नलिखित दिनों में जवाब में दिखाया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला फीफा फीफा विश्व कप ऑनलाइन चरण 3 देखें
    3
    CBCSports पर जाएंअगर आप कनाडा में हैं यह एक राष्ट्रीय सार्वजनिक नेटवर्क है, इसलिए यह संभावना है कि खेल मुफ्त में प्रसारित किए जाएंगे।
  • फीफा वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप ऑस्ट्रेलिया में हैं तो ऑप्टस की सदस्यता लें मैचों को ग्राहकों के लिए मुफ्त में स्ट्रीम किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला फीफा विश्व कप ऑनलाइन चरण 5 देखें
    5
    एक प्रॉक्सी सर्वर के लिए साइन अप करने पर विचार करें जो आपके DNS को बदलता है, ताकि इसे अब भूगोल द्वारा अवरुद्ध नहीं किया जा सके। फिर आप उन देशों से लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं जो मुफ्त में प्रसारित होते हैं।
  • विधि 2

    संयुक्त राज्य अमेरिका में दुनिया को देखें


    फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें चरण 6 देखें
    1
    अपने कंप्यूटर, टैबलेट और स्मार्टफोन पर "एबीसी देखें" एप डाउनलोड करें एबीसी ग्रुप स्टेज और फाइनल के कुछ मैचों को प्रसारित करेगा, ज्यादातर अमेरिकी क्षेत्र में रहते हैं।
  • फीफा विश्व कप के ऑनलाइन चरण 7 देखें छवि शीर्षक
    2
    केबल सदस्यता में सदस्यता लें जिसमें ईएसपीएन चैनल शामिल हैं। ईएसपीएन पर सभी मैचों को लाइव प्रसारित किया जाएगा हालांकि, आपको एक खाता खोलने और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग तक पहुंचने की आवश्यकता होगी।
  • लाइव मैच देखने के लिए espn.go.com पर जाएं
  • फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें चरण 8 देखें
    3
    स्ट्रीमिंग साइट्स जैसे livesoccertv सहेजेंcom और livefootballol.com वे अन्य स्ट्रीमिंग साइटों के लिए लिंक का सुझाव देंगे ये साइट अक्सर विज्ञापनों से भरी होती हैं और बहुत उपलब्ध नहीं होती हैं - हालांकि, कई भाषाओं में एक ही गेम के कई लिंक हैं
  • फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें शीर्ष 9 चित्र देखें
    4
    "अवरुद्ध करें" जैसी एक सेवा के लिए साइन अप करें बहुत कम भुगतान करके, आप राउटर पर अपने डीएनएस (डोमेन नेम सिस्टम) कोड को एक देश में बदल सकते हैं जो लाइव मैच दिखाता है। आपके आईपी पते को अब आपके स्थान के लिए अवरुद्ध नहीं किया जाएगा और आप गेम्स को सीबीसी पर मुफ्त में देख सकेंगे।
  • चेतावनी

    • ऐसी साइट्स से सावधान रहें जो फीफा विश्व कप को दिखाती हैं। कुछ लिंक घोटाले हैं, जो आपको आपके कंप्यूटर पर वायरस डाउनलोड करने का प्रयास करते हैं। कई अन्य साइटें हैं जो कहती हैं कि वे स्ट्रीमिंग गेम दिखाती हैं, लेकिन विश्वसनीय साइट्स के लिंक पाने में हमेशा बेहतर होता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर / स्मार्ट टीवी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com