कैसे Warcraft 3 TFT के लिए पैच कोई सीडी 1.20e स्थापित करने के लिए

यदि आप Warcraft 3 को थोड़ा सा खेलना चाहते हैं, लेकिन आप अपनी पुरानी सीडी नहीं पा सकते हैं या आप इसे हर समय ट्रे में नहीं डाल सकते हैं, तो पैच को स्थापित करना बेहतर है ताकि आप जब भी चाहें खेल सकें। एक बार, सीडी के बिना खेलने के लिए आपको खेल के प्रशंसकों द्वारा बनाई गई पैच स्थापित करना पड़ा, लेकिन बर्फ़ीलाइट ने वार्डर 3 के नवीनतम संस्करणों में एक मानक फीचर के बिना गेम गेम बनाया। यह गाइड आपको दिखाएगा कि आधिकारिक पैच कैसे स्थापित करें या अधिक घरेलू समाधान का उपयोग करें।

कदम

विधि 1

बिना सीडी के बजाना
वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 1 इंस्टॉल करें
1
बर्फ़ीला तूफ़ान के माध्यम से खेल को अद्यतन करें ब्लीज़ार्ड की बैटल। नेटसेवा सेवा के माध्यम से उपलब्ध 1.21 बी पैच, आपको सीडी डालने के बिना ही 3 जी Warcraft खेलने की अनुमति देगी, बशर्ते इसे कानूनी तौर पर स्थापित किया गया है और यह कि सीडी कुंजी को Battle.net पर रिकॉर्ड किया गया है।
  • यहां तक ​​कि पैच ठीक हैं उदाहरण के लिए, Warcraft 3 के लिए नवीनतम पैच 1.26 ए है और सीडी के बिना चलने के लिए एक ही विशेषता शामिल है।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पैच डाउनलोड करें आप बर्फ़ीला तूफ़ान स्थल से सीधे नवीनतम पैच प्राप्त कर सकते हैं या Battle.net से कनेक्ट करके और अपने आप डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप Battle.net से खेल के भीतर से जुड़ते हैं, तो पैच को आपके द्वारा कोई इनपुट की आवश्यकता के बिना डाउनलोड और इंस्टॉल किया जाएगा।
  • आप के लिए एक Battle.net खाते की आवश्यकता होगी "पैच" वारिस 3 आधिकारिक तौर पर बर्फ़ीला तूफ़ान के माध्यम से मूलतः सीडी अब अपरिहार्य नहीं होने के बाद, पायरेटेड संस्करणों के विरोधाभास में यह खाता वास्तव में है।
    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 बुलेट 1 इंस्टॉल करें
  • यदि आप Battle.net सेवा का उपयोग किए बिना ऑनलाइन खेलना चाहते हैं, तो आप बाहरी कार्यक्रमों के माध्यम से अन्य सेवाओं से जुड़ सकते हैं।
    स्थापित करें वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 बुलेट 2 स्थापित करें
  • इन्सटेंट वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 3 स्थापित करें
    3
    खेल शुरू करो एक बार जब आप Warcraft 3 के नवीनतम आधिकारिक संस्करण तक समझौता कर चुके हैं, तो आप सीडी सम्मिलित करने की आवश्यकता के बिना भी खेल सकते हैं।
  • विधि 2

    टीएफटी पैच कोई सीडी स्थापित करें 1.20e
    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 4 इंस्टॉल करें
    1
    Warcraft और विस्तार सामान्य रूप से स्थापित करें इससे पहले कि आप नो सीडी पैच जोड़ सकें, आपको सभी गेम फ़ाइलों की नियमित स्थापना की आवश्यकता होगी। यह पैच केवल वर्चुअल 3 के 1.20e संस्करण पर काम करता है। यदि आपके पास गेम का नया संस्करण है, तो Battle.net से कनेक्ट करें और सीडी पर चेक को निष्क्रिय करने के लिए नवीनतम आधिकारिक अपडेट डाउनलोड करें।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 5 इंस्टॉल करें
    2
    इंस्टॉल किए गए गेम का बैकअप लें वास्तव में संभावना है कि पैच को स्थापित करके कुछ गलत हो जाता है, और इस खेल की बैकअप प्रति के साथ आप एक नई स्थापना की तुलना में समय की बचत करेंगे। पूरी Warcraft 3 फ़ोल्डर की प्रतिलिपि बनाएँ, आमतौर पर सी में स्थित: Program Files Warcraft III।



  • इंस्टॉल करें वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 6 नामक छवि
    3
    कोई सीडी पैच डाउनलोड करें। आपको दो पैच चाहिए: इस पैच के लिए Hellkiller No CD पैच और Vandoff ठीक। आप उन्हें विभिन्न साइटों पर ऑनलाइन पाएंगे अपडेट किए गए लिंक ढूंढने के लिए अपने खोज इंजन का उपयोग करें।
  • स्थापित करें वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 7 नामक छवि
    4
    Warcraft 3 फ़ोल्डर के भीतर पैच खोलना पैच को सीधे फ़ोल्डर में निकाला जाता है, और आवश्यक फ़ाइलों को संशोधित करता है निष्कर्षण के दौरान सब कुछ अधिलेखित करने की अनुमति दें। पहले Hellkiller पैच स्थापित करें और फिर Vandoff ठीक करें।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 8 स्थापित करें
    5
    डेस्कटॉप पर वर्चुअल 3 आइकन पर राइट-क्लिक करें और विकल्प पर क्लिक करें "आइकन बदलें"। खिड़की के शीर्ष पर दिखाई देगा, आइकन के लिए एक रास्ता है। इसे इस तरह दिखना चाहिए: C: Program Files Warcraft III Frozen.exe। इसे अगले चरण के लिए कॉपी करें
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 9 इंस्टॉल करें
    6
    संशोधित निष्पादन फ़ाइल के लिए एक लिंक बनाता है। राइट क्लिक करें Pigon_LOADER.exe को Warcraft 3 फ़ोल्डर में। चयन करें और फिर डेस्कटॉप (लिंक बनाएं) चुनें। नए लिंक पर राइट क्लिक करें और गुण चुनें। बदलें आइकन बटन पर क्लिक करें उस आइकन का पथ चिपकाएं जिसे आपने पहले कॉपी किया था।
  • आप किसी भी तरह से लिंक का नाम बदल सकते हैं, उदाहरण के लिए, Warcraft 3. आप इसे खेल शुरू करने के लिए उपयोग करेंगे।
    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 9 बुलेट 1 इंस्टॉल करें
  • टिप्स

    • इस प्रक्रिया को शुरू करने से पहले सभी आवश्यक फाइलें प्राप्त करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपने मार्गदर्शिका में बताए अनुसार मूल फ़ाइलों का बैकअप बनाया है।

    चेतावनी

    • यह आपरेशन बर्फ़ीला तूफ़ान मानकों के द्वारा अवैध है, लेकिन जब तक आप वैध रूप से आपके गेम सीडी खरीदे हैं, यह पूरी तरह से कानूनी है। असल में, आपको मित्रों को यह ऑपरेशन भी सुझा देना चाहिए।
    • इस प्रक्रिया को लोगों के खिलाफ दृढ़ता से निराश किया गया है, जो नकली सीडी कोड के साथ डब्लूसी 3 के टूटने वाले संस्करण का उपयोग कर रहे हैं।
    • पैच लागू करते समय लेखक उत्पन्न होने वाली किसी भी असुविधा के लिए जिम्मेदार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com