साम्राज्यों के ऑनलाइन खेलने के लिए कैसे करें

साम्राज्यों के उम्र विजेता, रोम का उदय, और पौराणिक कथाओं के एशियाई राजवंशों उम्र के रूप में एक विशिष्ट ऐतिहासिक काल के कई संस्करणों के साथ एक लोकप्रिय कंप्यूटर खेल 1997 में पहली बार के लिए जारी किया गया है। मूल रूप से इन सभी खेलों को ऑनलाइन सर्वर पर मल्टीप्लेयर मोड में खेलने के लिए संभव था, लेकिन खेल सर्वर कई साल पहले निष्क्रिय थे। नतीजतन, लैन कनेक्शन के बिना ऑनलाइन सर्वर के साथ गेम के मल्टीप्लेयर संस्करण को चलाने के लिए संभव नहीं है। हालांकि, आप मल्टीप्लेयर संस्करण चलाने के लिए गेम को समर्थन देने वाली कुछ तृतीय-पक्ष वेबसाइटों का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

Voobly.com का उपयोग करें
एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 1 के साथ खेलते हैं
1
वेबसाइट पर जाएं Voobly.com एक तीसरी पार्टी की वेबसाइट है जो गेम सर्वर को होस्ट करती है जो आपको अपने "खेल लॉबी" के माध्यम से कई गेम के मल्टीप्लेयर संस्करणों को चलाने की अनुमति देती है। आरंभ करने के लिए, अपने ब्राउज़र में voobly.com खोलें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 2 के Play Age नाम की छवि
    2
    Voobly क्लाइंट डाउनलोड करें वेब पेज के दाईं ओर बटन है "वॉयोबी क्लाइंट डाउनलोड करें"। क्लाइंट के लिए धन्यवाद आप अपने मल्टीप्लेयर गेम के लिए वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक डायलॉग खोलते हैं जो आपसे फाइल पूछना चाहते हैं, तो क्लिक करें "रन"।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 3 के खेल आयु शीर्षक
    3
    अपना खाता बनाएं आपको एक उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाने के लिए कहा जाएगा पहचान चोरी से बचने के लिए साइट के लिए एक अनन्य उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके इसे करें, जो आप उपयोग करते हैं, उनके अलावा अलग-अलग।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 4 के खेल आयु शीर्षक
    4
    लॉबी क्लाइंट डाउनलोड करें इससे पहले कि आप खेल शुरू कर सकते हैं, आपको लॉबी क्लाइंट डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। वोओब्ली क्लाइंट डाउनलोड करने के लिए आपके द्वारा किए गए उसी ऑपरेशन को दोहराएं - आपको डाउनलोड लिंक मिलेगी और आपको पर क्लिक करना होगा "रन" ऑपरेशन की पुष्टि करने के लिए
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 5 के खेल आयु शीर्षक
    5
    यदि आवश्यक हो तो ग्राहक को अपडेट करें पहली बार voobly क्लाइंट को डाउनलोड करने के बाद, वेबसाइट आपको इसे अपडेट करने के लिए कह सकती है। क्लाइंट को अपडेट करने के लिए लिंक पर क्लिक करें और ऑपरेशन को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 6 के खेल का शीर्षक
    6
    खेल लॉबी पर जाएं डाउनलोड पूरा होने पर, गेम लॉबी में प्रवेश करने के लिए लिंक पर क्लिक करें यहां आपको सभी उपलब्ध खेलों की एक सूची मिलेगी, जिसमें साम्राज्यों की उम्र के सभी संस्करण शामिल हैं। अपनी व्यक्तिगत लॉबी तक पहुंचने के लिए गेम लिंक पर क्लिक करें



  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 7 के खेल का शीर्षक
    7
    एक मल्टीप्लेयर गेम में शुरू या भाग लें विशिष्ट गेम लॉबी तक पहुंचने के बाद, आपके पास एक मल्टीप्लेयर गेम बनाने या मौजूदा एक में प्रवेश करने का अवसर होगा। आपको लॉबी के शीर्ष पर सभी विकल्प मिलेंगे, और उन सभी खुले मल्टीप्लेयर गेम के नीचे।
  • विधि 2

    GameRanger.com का उपयोग करें
    एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 8 के खेल का शीर्षक
    1
    GameRanger वेबसाइट पर जाएं GameRanger.com एक तीसरी पार्टी की वेबसाइट है जो आपको मल्टीप्लेयर गेम में भाग लेने और भाग लेने के लिए मित्रों के साथ ऑनलाइन खेलने की अनुमति देता है। वेबसाइट पर बड़े `डाउनलोड` बटन पर क्लिक करके GameRanger को डाउनलोड करके प्रारंभ करें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 9 के खेल का शीर्षक
    2
    अपना खाता बनाएं और समुदाय में शामिल हों साइट में उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाएं और आवश्यक सेटिंग्स को कॉन्फ़िगर करें आप चाहते हैं कि खेल खेलने के लिए, आपको साम्राज्य .exe फ़ाइल के लिए रास्ता खोजने की आवश्यकता होगी, जिससे कि GameRanger स्वचालित रूप से शुरू कर सकता है जब आप कोई गेम दर्ज करते हैं
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन खेल के नाम से छवि चरण 10
    3
    साम्राज्यों के सर्वर का पता लगाएं। साम्राज्यों के 3 सर्वर खोजें और उन खेलों की खोज करें जिनके शुरुआती नहीं हुए हैं या जिसमें सभी प्रतिभागियों को पहले से मौजूद नहीं हैं (वैकल्पिक रूप से आप एक गेम बना सकते हैं और कुछ उपयोगकर्ताओं को भाग लेने के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं) एक बार कमरे मिल जाने के बाद, आप इसके अंदर खिलाड़ियों के साथ संवाद कर सकते हैं। मेजबान खेल शुरू करेगा और गेमरेंजर आयु वर्ग के साम्राज्य 3 खोलेगा, जिससे आप कमरे में अन्य लोगों के साथ खेल सकेंगे। यदि गेम मज़ेदार है, तो आप गेमरेंजर पर मित्रों की सूची में अन्य खिलाड़ियों को जोड़ सकते हैं।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन खेल के शीर्षक से छवि चरण 11
    4
    ऑनलाइन गेमिंग रूम होस्ट करें यदि आप केवल इंटरनेट पर अपने दोस्तों के साथ खेलना चाहते हैं, तो आप गेमरेंजर का उपयोग कर सकते हैं और केवल उन्हें अपने गेम में भाग लेने या Hamachi का उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं। Hamachi एक मंच है जहां खिलाड़ियों की मेजबानी कर सकते हैं "कमरे ऑनलाइन" और जिनसे लोग इंटरनेट कनेक्शन और सही पासवर्ड के साथ भाग ले सकते हैं Hamachi का उपयोग करके साम्राज्यों की आयु 3 खेलने के लिए, आपको एओई 3 लॉडर नामक एक और प्रोग्राम की आवश्यकता होगी, जो गेम को हामाची से जोड़ सकते हैं इस कार्यक्रम के बिना आप खेलने में सक्षम नहीं होंगे।
  • आप और अन्य खिलाड़ियों के एक ही कमरे Hamachi में अपने कंप्यूटर पर AOE3Loader खोल दिया जाएगा और पाते हैं अपने आप को, आप मैन्युअल खेल शुरू करने के लिए होगा (GameRanger के रूप में नहीं अपने आप खुला) और आप एक खेल बना सकते हैं या हमेशा की तरह शामिल होने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • टिप्स

    • यदि आप कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो अपने इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें या किसी मित्र के लिए गेम होस्ट करने का प्रयास करें, फिर भाग लेने का प्रयास करें।
    • यदि आप अपने मित्रों के गेम से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो अपनी फ़ायरवॉल सेटिंग्स की जांच करें। कुछ मामलों में यह गेम को अवरुद्ध कर देगा और आपको अन्य पीसी से कनेक्ट करने से रोक देगा। इसलिए खेल को फ़ायरवॉल पास करने या इसे अक्षम करने की अनुमति दें।



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com