संयुक्त राज्य अमेरिका में जैविक परीक्षण कैसे लिखें

संयुक्त राज्य अमेरिका में "लिविंग विल", के रूप में भी जाना जाता है "अग्रिम स्वास्थ्य देखभाल निर्देशक" या "एडवांस मेडिकल डायरेक्टिव" (एडवांस स्वास्थ्य देखभाल निर्देश) है कि परिवार के सदस्यों, डॉक्टरों, कर्मचारियों और स्वास्थ्य सहायकों, जानकारी के उपचारों आप का इरादा या घटना के बारे में मैं अपने निर्णय संवाद करने में असमर्थ हो जाते हैं में स्वीकार करने के लिए इरादा नहीं है के बारे में प्रदान करता है एक कानूनी दस्तावेज है। इटली में वहाँ अभी भी अनुच्छेद 32, जो कहा गया है कि के अस्तित्व के बावजूद चाहा रहते हैं, पर कोई विशेष कानून "कोई भी जब तक कानून द्वारा अपेक्षित एक विशिष्ट चिकित्सा उपचार करने के लिए मजबूर किया जा सकता है," और `की ओर से हस्ताक्षर है कन्वेंशन मानव अधिकार और बायोमेडिसिन पर है, जो कि "यह दर्शाता है की इटली एक रोगी है जो, सर्जरी में, व्यक्त करने के लिए उसकी इच्छाओं में लिया जाएगा असमर्थ है द्वारा एक चिकित्सा हस्तक्षेप से संबंधित पहले व्यक्त इच्छाओं विचार। " हालांकि, अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और आप एक जीवित लिखने का इरादा रखते हैं, तो उपयुक्त रूपों को पहचानने और उन्हें सही ढंग से भरने के लिए लेख में वर्णित चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

उचित प्रपत्र खोजें
छवि लिखे एक लिविंग विल चरण 1
1
आपके राज्य में रहने वाले लोगों के बारे में कानून का पता लगाएं। ध्यान दें कि सभी राज्यों में जीवित विल्स को नियंत्रित करने वाले कानून नहीं हैं। यदि आप इनमें से किसी एक में रहते हैं, तो आप एक स्वास्थ्य देखभाल प्रतिनिधि की नियुक्ति पर विचार करना चाह सकते हैं जो आपके लिए नैदानिक ​​निर्णय कर सकते हैं। अपने राज्य में लागू कानून की पहचान करने के लिए या यह समझने के लिए कि आप कहां रहते हैं, तो ऐसा कानून है जो जीवित रहने के लिए नियमन करता है:
  • विधि पृष्ठ खोजें जाएँ आप राज्यों के कानूनों के संबंध में आवश्यकताओं की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं, जो कि उपचार की अग्रिम घोषणा और जीवित रहने से संबंधित है। यह पता.
  • एक खोज इंजन का उपयोग करें यदि आपके राज्य के लिए लिंक पुराना है, तो अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग कानून को खोजने के लिए करें जो आपके रहने वाले नियमन को नियंत्रित करेगा आप राज्य विधानों की एक सूची पा सकते हैं a यह पेज. अपना राज्य चुनें, फिर जानकारी के सामने दिए गए बॉक्स में कॉपी और पेस्ट करें "अनुभाग की संहिता" खोज इंजन और खोज शुरू करें
  • किसी अन्य खोज का प्रयास करें यदि पहले प्रयास सफल नहीं हैं, तो प्रवेश करके अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करें "आपका राज्य रहेंगे क़ानून"। इसलिए, उदाहरण के लिए, यदि आप विस्कॉन्सिन में रहते हैं, तो देखें "विस्कॉन्सिन रहने का क़ानून होगा"।
  • छवि लिखित ए लिविंग विल चरण 2
    2
    कानून का एक उदाहरण जांचें कई राज्यों में रहने वाले लोगों के लिए कानून एक उदाहरण या एक ऐसा फॉर्म होता है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं। बस अपने पसंदीदा शब्द संसाधन प्रोग्राम को कॉपी और पेस्ट करें।
  • लिखी एक लिविंग विल चरण 3 नामक छवि
    3
    सी ऑनसल्ट स्वास्थ्य विभाग आपके राज्य का यदि आपको अपने जीवित इच्छा कानून में एक उदाहरण या कोई प्रपत्र नहीं मिल सकता है, तो कृपया फार्म प्राप्त करने के लिए स्थानीय या राज्य स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करें।
  • छवि लिखित ए लिविंग विल चरण 4
    4
    से परामर्श करेंअटॉर्नी जनरल ("एजी") अपने राज्य के यदि आपको अपने राज्य के कानून के भीतर कोई फॉर्म नहीं मिल सकता है या यहां तक ​​कि स्वास्थ्य विभाग में भी नहीं मिल सकता है, तो कृपया एजी कार्यालय से संपर्क करें। कुछ आयु वर्ग के लोगों को निःशुल्क चिकित्सा देखभाल योजना पैकेज वाले लोगों को प्रदान किया जाता है एजी की वेबसाइट का पता लगाने के लिए, इस पर जाएं नेशनल एसोसिएशन ऑफ अटॉर्नी जनरल को यह पता.
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 5
    5
    उपशामक देखभाल प्रदान करने वाली सुविधाओं से परामर्श करें (धर्मशाला)। यदि कोई व्यक्ति जो जीवित रहने की इच्छा रखता है, तो इन सुविधाओं में से किसी एक पर लागू होगा, धर्मशाला द्वारा कानून की गारंटी के रूप में, जीविका विल्स, गवाहों और एक नोटरी के लिए उपयुक्त फार्म प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 6
    6
    किसी विश्वसनीय साइट से फ़ॉर्म प्राप्त करें यदि आप अपने राज्य या किसी सरकारी एजेंसी के ज़रिए कानून में जीने के लिए जरूरी फॉर्म नहीं पा सकते हैं या धर्मशाला, हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक प्रतिष्ठित संगठन द्वारा उपलब्ध कराए गए फ़ॉर्म का उपयोग करें। परामर्श करने के लिए कुछ जगह हैं:
  • नेशनल हॉस्पीस और पैलिएटिव केयर संगठन (राष्ट्र और संगठन पेलिएेटिव केयर संस्थान, "NHPCO")। एनएचपीसीओ अपनी वेबसाइट पर सभी 50 राज्यों में मुक्त रहने का मॉड्यूल प्रदान करेगा यह पता.
  • DoYourOwnWill.com। यह साइट सभी 50 राज्यों में मुफ्त रहने वाले मॉड्यूल प्रदान करेगी। किसी पर जाएं यह पता.
  • अमेरिकी कानूनी यूएस लीगल विभिन्न तरह के उद्देश्यों के लिए भुगतान-जैसे-आप-मॉड्यूल प्रदान करता है, जिसमें शामिल हैं "लिविंग विल" और "एडवांस डायरेक्टिव्स"। पर जाएँ पेज अमेरिकी कानूनी का
  • रॉकेट वकील रॉकेट वकील सभी 50 राज्यों में मुफ्त रहने वाले मॉड्यूल प्रदान करेगा। रॉकेट वकील की यात्रा के लिए पर क्लिक करें यह लिंक.
  • विधि 2

    इस फॉर्म को पूरा करें "लिविंग विल" या "अग्रिम निर्देशक"


    लिखित ए लिविंग विल चरण 7 नामक छवि
    1
    कुछ आवश्यक जानकारी प्रदान करें सभी रूपों में नाम का संकेत देना आवश्यक है, जबकि कई में पता, उम्र या जन्म तिथि और टेलीफोन नंबर।
  • लिखे एक लिविंग विल स्टेप 8 नामक छवि
    2
    तय करना कि आप जिस घटना के लिए मरते हैं, उसमें स्वास्थ्य देखभाल किस प्रकार चाहिए? मॉड्यूल और विकल्प राज्य से भिन्न होते हैं, लेकिन आम तौर पर इसमें शामिल होता है:
  • आराम से देखभाल. अभिव्यक्ति आराम देखभाल जीवन को लम्बे समय के बिना राहत प्रदान करने वाले उपचारों का वितरण दर्शाता है वे पीड़ादायक दवाओं या दर्दनाक परिस्थितियों के लिए चिकित्सा या उन जो परेशानी पैदा कर सकते हैं, लेकिन केवल उस हद तक कि वे जीवन को लम्बा नहीं कर सकते हैं
  • खाद्य और जलयोजन (खिला और जलयोजन)। अधिकांश मॉड्यूल लोगों को चुनने का अवसर प्रदान करते हैं कि वे कृत्रिम भोजन और जलयोजन प्राप्त करना चाहते हैं, अगर वे अकेले खाने और पीने में असमर्थ हैं।
  • जीवन को लंबे समय तक देखभाल (जीवन को लम्बा करने के लिए चिकित्सा) वे कार्डियोपल्मोनरी रिसासटेशन ("आरसीपी"), दवाओं या अस्पताल में भर्ती के प्रशासन। यह फॉर्म राज्य से राज्य तक भिन्न होता है और कुछ को किसी भी रूप में प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं होती है यदि आप अपने जीवन को अधिकतम तक लम्बा करना चाहते हैं।
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 9
    3
    अपना आद्याक्षर लिखें या उचित लाइन या बक्से चुनें फ़ॉर्म को ध्यानपूर्वक पढ़ें, तो अपने नाम के पहले अक्षर दर्ज करें या अगर मैं मर गया क्या अपने इलाज विकल्प (या विकल्प) से संकेत मिलता है पंक्तियों और / या उपयुक्त बॉक्स का चयन करें।
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 10
    4
    नाम ए स्वास्थ्य सेवा एजेंट या प्रतिनिधि (स्वास्थ्य देखभाल की आवश्यकता के मामले में आपका प्रतिनिधित्व करने वाला व्यक्ति) अधिकांश राज्यों को लोगों को एक नामित करने की अनुमति मिलती है स्वास्थ्य सेवा एजेंट या प्रतिनिधि उनके लिए नैदानिक ​​क्षेत्र में फैसले लेने में सक्षम, अगर वे अपने दम पर संवाद करने या निर्णय लेने में सक्षम न हों। कई राज्यों में रहने वाले व्यक्ति के भीतर इस आकृति का नाम देना संभव है। चुनने पर ध्यान दें कि:
  • प्रतिनिधि कम से कम 18 वर्ष की आयु का होना चाहिए। कोई राज्य किसी अन्य पार्टी के बजाय एक नैदानिक ​​सेटिंग में नाबालिगों को निर्णय लेने की अनुमति देगा, जब तक कि एक बच्चा बच्चा न हो।
  • प्रतिनिधि को किसी भी कानून के आधार पर कार्य करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि राज्य के कानून लोगों को प्रतिनिधि नियुक्त करने की अनुमति देते हैं और "एजेंटों" पावर ऑफ अटॉर्नी के साथ स्वास्थ्य देखभाल के लिए, कोई कानून लोगों को कार्रवाई करने की आवश्यकता नहीं है, अगर वे उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व नहीं करना चुनते हैं जो उन्हें इस कार्य में निवेश करते हैं। इसलिए, आपको ऐसे किसी व्यक्ति का चयन करना चाहिए जो ऐसा करने का इरादा रखता है एजेंट या प्रतिनिधि. यदि आप कर सकते हैं, तो आप का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक वैकल्पिक आकृति नामित कर सकते हैं, अगर पहली पसंद आपकी इच्छाओं को समायोजित करने में सक्षम या सक्षम नहीं दिखाया गया है
  • प्रतिनिधि अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार और सक्षम होना चाहिए कई राज्यों, कानूनों और जीवित इच्छाओं के लिए फ़ॉर्म बनाने के लिए, इन निर्देशों में निहित निर्देशों का पालन करने के लिए परिवार के सदस्यों और स्वास्थ्य पेशेवरों की आवश्यकता वाले कानून हैं। इसलिए, यह सुनिश्चित करना अच्छा है कि आपका प्रतिनिधि अपनी भावनाओं को अलग कर सकता है और उन लोगों द्वारा निर्धारित निर्देशों का पालन कर सकता है जिन्होंने जीवन जीने वाले हैं
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 11
    5
    फ़ॉर्म पर हस्ताक्षर करें और तिथि सेट करें फार्म पर हस्ताक्षर और यह दस्तावेज़ के लेख्य प्रमाणक का प्रमाणीकरण पर अनुभाग पूरा कर लिया है के बाद एक नोटरी पब्लिक के सामने तारीख डाल दिया, और यदि आवश्यक हो, सुनिश्चित करें कि वे पर हस्ताक्षर और तारीख भी गवाहों डाल सकते हैं। बाद आप के साथ किसी तरह के संबंध हैं, अपनी वसीयत में वारिस के रूप में शामिल किया जाना है या एक स्थिति में होना निर्वसीयत उत्तराधिकार को नियंत्रित करने वाले राज्य के कानून (यानी एक वसीयत के बिना मौत के मामले में मृतक से लाभ प्राप्त करने) के आधार पर उत्तराधिकार प्राप्त करने के लिए नहीं करना चाहिए।
  • टिप्स

    • यद्यपि उत्पादन के लिए कोई विशेष प्रकार की आवश्यकता नहीं है लिविंग विल या एक अग्रिम निर्देशक, अधिकांश राज्यों को इस दस्तावेज़ के भीतर कुछ जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होती है, इसलिए किसी जीवित रहने के निष्पादन के दौरान राज्य द्वारा अनुमोदित एक फॉर्म को खोजने के लिए हमेशा बुद्धिमानी होगी

    चेतावनी

    • कानून द्वारा स्थापित अधिकारों और कर्तव्यों का उल्लंघन कर सकते हैं, जो किसी भी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने से पहले एक वकील से परामर्श करने के लिए सलाह दी जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com