निर्णय लेने के लिए आप सफाई के लिए कितना भुगतान करते हैं

साफ सफाई का मतलब अक्सर घर पर कई चीजों से निपटना है, दोनों आवासीय और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए यदि आप पैसा बनाने के लिए सफाई करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि लोगों द्वारा कितना भुगतान किया जाता है कैसे पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें

सामग्री

कदम

कैप्चर अ यूएफओ इमेज ऑन कैमरे स्टेप 3 नामक छवि
1
तय करें कि आपके पास प्रति घंटा मजदूरी है या आपके काम पर आधारित है। दोनों अपने पेशेवरों और विपक्ष है इन दो वेतन के फायदे और नुकसान पर विचार करें:
  • प्रति घंटा पारिश्रमिक यह ग्राहक को अधिक लचीलापन देने के लिए सेवा देगा, जो आपको कई सफाई करने के लिए आवंटित करता है और नौकरियों के वेतन को स्थापित करने के लिए कार्य करता है जो केवल अस्थायी हो सकता है हालांकि, एक नियमित मजदूरी आपको एक नियमित नौकरी पर दी गई कमाई की राशि को सही ढंग से नहीं देगी, क्योंकि कुछ घरों में सफाई दूसरों की तुलना में अधिक समय लेती है।
  • काम पर आधारित पारिश्रमिक इस प्रकार के वेतन के साथ आपको पता चलेगा कि आप एक महीने में कितना पैसा अर्जित करेंगे और क्लाइंट को अपने बजट का मूल्यांकन करने की अनुमति मिल जाएगी। हालांकि, इस प्रकार का भुगतान ग्राहक को परेशान कर सकता है यदि आप जल्दी खत्म कर देते हैं या थक गए हैं यदि आप बाद में खत्म करते हैं
  • इमेज का शीर्षक, बेहद सुखी चरण 2
    2
    प्रति घंटा वेतन सेट करें यहां तक ​​कि अगर आप प्रति घंटा वेतन नहीं चुनते हैं, तो यह जानना अच्छा है कि आपकी सेवा का एक घंटा कितना खर्च होता है, ग्राहकों को बहुत अधिक भुगतान करने के लिए नहीं बल्कि आपको कम वेतन भी नहीं देना है आपकी प्रति घंटा भुगतान पर निर्णय लेने पर निम्नलिखित बातों पर विचार करें:
  • उस जगह पर रहने की लागत जहां आप रहते हैं। आप उस क्षेत्र में अधिक शुल्क ले सकते हैं जहां जीवन जीने की लागत अधिक है
  • प्रतियोगिता अपने क्षेत्र में सफाई सेवाएं बुलाएं और अपने प्रति घंटा मजदूरी मांगें।
  • चाहे आप अपने उत्पादों का उपयोग करें या नहीं यदि आप अपने उत्पादों का उपयोग करना चुनते हैं, तो आप अपने प्रति घंटा वेतन में डिटर्जेंट, रैग्ज़ और पेपर की कीमत शामिल कर सकते हैं।
  • एक रियल एस्टेट अनुबंध चरण 3 रद्द करें
    3



    काम को अच्छी तरह से करने के लिए मूल्यांकन करें नौकरी को पूरा करने के लिए आपको जो कुछ भी ज़रूरी है उसे नीचे पिन करना सुनिश्चित करें। व्यावसायिक नियुक्तियों पर जाएं और ग्राहक के अनुरोधों को पिन करने के लिए आपसे कुछ ले आओ, सभी विवरणों को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें
  • सेवाएं। सूची में शामिल होना चाहिए: सफाई, सफाई, वैक्यूमिंग, धूल हटाने, फर्नीचर की सफाई, बेड बनाने, कपड़े धोने, रेफ्रिजरेटर या अन्य उपकरणों की सफाई, कचरा के डिब्बे खाली करना, कालीनों को साफ करना , पालतू जानवरों की कूड़े को साफ, बाथरूम कीटाणुरहित, खिड़कियों को साफ करें और दर्पणों और अन्य इसी तरह की सेवाओं को पॉलिश करें जिनकी आवश्यकता हो सकती है।
  • स्क्वायर मीटर और लेआउट घर के वर्ग फुट, फर्श प्रकार, स्नानघर की संख्या, और क्या पूल या आंगन है, इसका ध्यान रखें।
  • मुश्किल और / या विशेष परिस्थितियों अगर इन नौकरियों में असुविधाजनक और खतरनाक शामिल हैं, तो उन्हें ठीक से भुगतान करने के लिए उन्हें सूची में जोड़ना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, यदि ग्राहक हर महीने गहन सफाई का अनुरोध करता है सेरेमिक टाइल्स से grout दाग दूर करने के लिए, या यदि कुत्ता आप इस प्रकार आप की सफाई कर रहे हैं, आप अतिरिक्त प्रयास रखने के लिए जब आप अपने प्रति घंटा वेतन पर विचार किया है। सफाई सेवाओं को कॉल करें और जानकारी के लिए पूछें और जिन कौशलों से आप परिचित नहीं हैं, उन्हें प्रति घंटा भुगतान करें।
  • न्यूजीलैंड में एक टैक्स रिफंड प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    भुगतान की राशि की गणना करें सभी कारकों पर विचार करें, यह निर्धारित करें कि आपको कितने घंटे नौकरी पूरी करने की आवश्यकता होगी और अपने प्रति घंटा वेतन लागू करें भुगतान को विशेष और / या खतरनाक कार्यों की लागत में जोड़ना याद रखें जो ग्राहक अनुरोध कर सकता है।
  • एक ऑटो बॉडी मरम्मत तकनीशियन बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    5
    ग्राहक के अनुमान दिखाएं अनुमान के अनुसार समग्र कार्य की व्यक्तिगत सेवाओं, आवृत्ति जिसके साथ इसे किया जाता है और पारिश्रमिक के बारे में रिपोर्ट करना चाहिए।
  • टिप्स

    • आप ऑनलाइन क्लीनर की एक सूची अपने कंप्यूटर पर मुद्रित करने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।
    • आपको पेशेवर दिखाने के लिए, संदर्भों और जगहों को शामिल करें, जो आपने पहले ही काम कर चुके हैं, आपके अनुभव, विशेषताओं और अन्य प्रासंगिक विवरण जो आपके संभावित क्लाइंट को सकारात्मक प्रभाव देने के लिए काम कर सकते हैं।
    • पहली बार जब आप ग्राहक के लिए सफाई कार्य करते हैं तो आपको अधिक समय लगेगा क्योंकि आप अभी तक उनके अनुरोधों से परिचित नहीं हैं और आपको उन्हें बेहतर तरीके से साफ करना होगा। पहले सत्र के वेतन में वृद्धि करके इसके लिए क्षतिपूर्ति सुनिश्चित करें। एक अच्छा नियम यह है कि पहली बार 10% या 20% की दर से वेतन बढ़ाना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com