मिलान से वेनिस तक कैसे जाना है

रेलवे व्यवस्था के माध्यम से इटली में यात्रा सरल और कुशल है ट्रेन सभी प्रमुख इटालियन शहरों से जुड़ते हैं - नीचे आप टिकट को मान्य करने, बोर्ड पर जाने, यात्रा करने और मिलान से वेनिस तक जाने के लिए बुनियादी कदम उठाएंगे।

कदम

1
अपने शोध करो ट्रेन की कीमतों और समय सारिणी को खोजने के लिए वेब पर जाएं इतालवी रेलवे प्रणाली, ट्रेंनिथिया, में निम्न वेब पता है:https://ferroviedellostato.it.
  • 2
    एक पंक्ति चुनें इटली में सक्रिय दो प्रकार की ट्रेनें हैं: राष्ट्रीय लाइन `Trenitalia `, और यूरोपीय लाइन `यूरोस्टार `. यूरोस्टार लाइनों में दो वर्ग हैं, और दोनों काफी हद तक आराम कर रहे हैं और ट्रिनीतिया की तुलना में थोड़ा तेज है। हर जगह बिजली दुकानों के लिए, और आरामदायक सीटें, प्रथम श्रेणी यूरोस्टार का चयन करें - थोड़ा सा पैसा बचाने के लिए द्वितीय श्रेणी का विकल्प चुनें।



  • 3
    नक्शे पर मिलान सेंट्रल स्टेशन के स्थान का पता लगाएं। यह लगभग शहर के सबसे मध्य भाग में पाया जाता है, यह खोजने में काफी आसान है। टिकट स्टेशन पर खरीदा जा सकता है, और आम तौर पर ट्रेनें हर घंटे मिलान से वेनिस तक जाती हैं, इसलिए आपको अगली रेलगाड़ी पूरी तरह से भरा हुआ होने तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
  • 4
    नवीनतम अद्यतनों के लिए सूचना बोर्डों की जांच करें, और सुनिश्चित करें कि आप ट्रेन को सही ट्रैक पर बोर्ड करें वहाँ हमेशा कोई कप्तान या कर्मचारियों को सही दिशा में आपको इंगित करने के लिए तैयार नहीं हैं। महत्वपूर्ण: वेनिस में दो रेलवे स्टेशन हैं, एक है सेंट लूसिया और दूसरा है Mestre. Mestre मुख्य भूमि पर है, जहां समूह बसों को रोकना क्योंकि यह द्वीप पर से सस्ता है। आप शायद सांता लूसिया जाना चाहते हैं, जहां आराध्य गोन्डोल और सुंदर इमारतों हैं
  • 5
    सवारी का आनंद लें सेंट्रल मिलान से वेनिस सांता लूसिया तक पहुंचने में लगभग दो से तीन घंटे लगते हैं। सबसे अधिक संभावना है, आपका स्टॉप रंडी का टर्म होगा - इस समय पर कूदता है, सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है, और यदि आवश्यक हो तो स्टेशन पर एटीएम पर थोड़ा पैसा लें। वेनिस में, अधिकांश इतालवी शहरों में, क्रेडिट / डेबिट कार्ड के उपयोग के लिए नकदी का आदान प्रदान करना बेहतर है। यदि आप आराम से हैं, तो अपने आस-पास के अद्भुत वातावरण में विसर्जित करने के लिए स्टेशन छोड़ दें, और अपने होटल में vaporetto लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com