कैसे एक लड़की का इलाज करने के लिए

आप इस अद्भुत लड़की से मिले, और उसे एक राजकुमारी की तरह व्यवहार किया जाना चाहिए। यकीन है कि यह कैसे करना है? यह बिल्कुल मुश्किल नहीं है! कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करके, अपने आप को सही तरीके से कैसे व्यक्त करें और सही लागत कैसे करें, आप दुनिया में सबसे अच्छा प्रेमी बन सकते हैं।

कदम

विधि 1
अपने स्नेह का प्रदर्शन

ट्रीट अ गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आपका व्यवहार शांति को प्रेरित करना चाहिए अपनी प्रेमिका को सही तरीके से समझो, उसे खुश करने से पहले। आपको कुछ करने के लिए इंतजार करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप पक्ष में वापस लौट सकते हैं या आपके पास डबल सिरेक्शन है। इसके बजाय, उसके लिए कुछ करें क्योंकि आपको लगता है कि उसे इसके हकदार हैं, और क्योंकि आप वास्तव में उसे खुश करना चाहते हैं आप अपने फायदे के लिए क्या करते हैं और आप प्यार के लिए क्या करते हैं इसके बीच अंतर का एहसास होगा।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने आप को चुनौती दे सकते हैं जानें कि कैसे क्रोकेट काम करने के लिए सिर्फ उसे एक स्कार्फ बनाने के लिए
  • आपको ऐसी चीजों को करने की कोशिश करनी चाहिए जो आप की परवाह करते हैं और महत्वपूर्ण सोचते हुए आपको खुश करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पर्वतारोही उत्साही हैं, तो एक विशेष और व्यक्तिगत शिशु वाहक बनाएं ताकि आप पहाड़ों पर जाने के दौरान जो भी ज़रूरत हो उसे डालें।
  • विनम्र रहें कुछ महिलाओं को नाइट के व्यवहार की उम्मीद है: उनके अनुसार, एक आदमी को अपनी प्रेमिका को कार का दरवाजा खोलना चाहिए और उसे नीचे बैठने में मदद करना चाहिए दूसरों को इस रवैया से नाराज महसूस करते हैं आपको अपनी प्रेमिका को समझना होगा कि वह आपसे क्या चाहती है, लेकिन, बुनियादी, विनम्र होना हमेशा सही उत्तर है। अपनी उपस्थिति में बोट या गड़बड़ी न करें जब ऊँची ऊँची एड़ी पहनते हैं, तो चलने के दौरान उन्हें झुकने के लिए एक हाथ की पेशकश करते हैं उसके पास लिफाफे ले जाने में सहायता करें, जब वह कई हो या विशेष रूप से भारी हो। वे विनम्र इशारों हैं कि किसी को भी किसी भी व्यक्ति को न सिर्फ महिलाओं को ही पता होना चाहिए।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उन्हें अपना समय दें किसी के साथ संबंध होने का अर्थ साझा करना है। यदि आप उसके साथ रहने के लिए क्षणों को तैयार करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कुछ गलत है। सप्ताह के दौरान, कम से कम एक बार बाहर जाने की कोशिश करें, और आप इस घटना को घर पर भी व्यवस्थित कर सकते हैं, बहुत खर्च किए बिना और बढ़िया काम कर रहे हैं उन्हें संदेश भेजें और उन्हें फोन पर बातचीत करने का समय दें। आपकी प्रेमिका आपकी प्राथमिकताओं में से एक होनी चाहिए, और आपको उसके साथ फिल्मों पर जाने के लिए अपने दोस्तों के साथ नियुक्ति देने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • अगर एक तरफ आपको उन्हें समझना चाहिए कि कुछ क्षणों को समर्पित करना आपके लिए महत्वपूर्ण है, आप उन्हें भी दिखा सकते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए उन्हें आमंत्रित करने पर ध्यान दे सकते हैं। बशर्ते कि आप अन्य लोगों की उपस्थिति में भी प्यार से व्यवहार करते हैं, ये मीटिंग आम तौर पर उसे खुश करती है और आपकी पार्टी के साथ मस्ती करने की अनुमति देती है।
  • जाहिर है, उसके लिए यह भी महत्वपूर्ण है कि वह अपने सभी जगहों को रहीं। इसकी स्वतंत्रता मौलिक है अपने सभी खाली समय को दूर न करें, और सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ घूमते रहें और अपने जीवन को नियमित रूप से जारी रख सकें।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे प्रोत्साहित करने के लिए जुनून है कि उसे खुश करने के लिए पीछा आपको उनको ऐसी गतिविधियां करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए जो उसे अच्छा महसूस करने की अनुमति दें। यह एक सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है जिसे प्रेमी के पास हो सकता है: कुछ में, एक दूसरे को समर्थन दिया जाता है और एक-दूसरे में सुधार होता है। जब आप यह सब उसके लिए करते हैं और याद रखें कि यह महत्वपूर्ण है कि आप उसके सपनों का पीछा करते हैं, तो आप वास्तव में उसे सही तरीके से इलाज करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, शायद उसने आपको बताया कि वह गाने लिखना अच्छा लगेगा उसे यूट्यूब पर एक चैनल खोलने के लिए प्रोत्साहित करें ताकि वह पूरी दुनिया के साथ अपने अद्भुत शब्द साझा कर सकें।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    उसके बारे में सोचो जब आप उसके बारे में दृढ़ता से सोचते हैं, तो आप जो कहते हैं और करते हैं, उससे वह पारदर्शी होता है, और वह बहुत खुश और प्यार करती है जो चीजें आप चारों ओर हैं, वे आपको अपने स्वाद को याद करेंगे, जब तक कि आप ध्यान देने के लिए तैयार हैं उसके बारे में सोचो जब आप उन घटनाओं के बारे में सुनाते हैं जो उन्हें दिलचस्पी ले सकते हैं, तो आनंद लेंगे कि आपने जो अनुभव किया है उसका आनंद लें। यह सब करने से, आप उसे नोटिस कर देंगे कि आप उसे हर समय सोचते हैं।
  • उदाहरण के लिए, सड़क पर चलने के दौरान, आप एक ऐसी दुकान में एक तस्वीर देखते हैं जिससे आप समुद्र तट पर गए समय के बारे में सोचते हैं। इस तस्वीर को संकलित करें और उसे दे दो, यह समझाया कि आपको क्या याद आया और आप में उत्तेजित आनन्ददायक उत्तेजनाएं यह पिघल जाएगा
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    अपनी भावनाओं, विचारों और विचारों में रुचि दिखाने का प्रयास करें जब आप बताते हैं कि आप जो सोचते हैं और महसूस करते हैं उसके बारे में आप ध्यान रखते हैं, आप इसे सम्मान और सराहना करते हैं। एक लड़की का इलाज करने का यह एक अच्छा तरीका है, उसे अपने रिश्ते के लिए खुश करने और आभारी महसूस करने का तरीका है।
  • उसकी राय पूछो संगीत और टेलीविज़न के बारे में आप क्या सोचते हैं, इस बारे में सिर्फ सवाल पूछना न करें, वर्तमान घटनाओं, राजनीति और आपके द्वारा हर रोज़ की गतिविधियों पर विचारों के लिए पूछें। इससे उसे सम्मानित महसूस करने के लिए प्रेरित किया जाएगा यदि आप अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में सवाल पूछने पर भी यही लागू होता है
  • अपनी भावनाओं पर ध्यान दें और समझें जब वह उदास, थका हुआ, नाराज़ या खुश है। एक बार जब आप इन भावनाओं को पहचान लें, उन्हें आवश्यकतानुसार समर्थन दें और उन्हें उन अनुभवों के बारे में बताएं जो उन्हें खुश या उत्साही बनाते हैं। जब वह नीचे आता है, तब भी इसे शान्ति दें, भले ही इसका अर्थ केवल एक ही मौन के कंधे पर रोने के लिए किया जाए। आप कहने की कोशिश कर सकते हैं, "मैंने देखा कि आप जमीन पर हैं। मुझे नहीं पता कि आपको क्या पीड़ा है, लेकिन मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि मैं आपकी बात सुनने के लिए हूं, अगर आप बात करना चाहते हैं। "
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आपके लिए क्या सही है इसका आनंद लें एक प्यार के लिए ले रहा है वास्तव में आसान है। किसी भी मामले में, यह वास्तव में एक रिश्ता बर्बाद कर सकता है चाहे आप एक साथ पांच महीनों या पांच सालों तक रहे हों, आपको किसी व्यक्ति को कभी नहीं मानना ​​चाहिए चाहिए तुम्हारे लिए कुछ करो जब आप अपने आप को दिमाग दिखाते हैं, तो धन्यवाद। कभी भी उसकी मांग नहीं करनी चाहिए, और उन क्षणों में आभार प्रकट करें जो वह आप को समर्पित करता है।
  • उदाहरण के लिए, हम मानते हैं कि आप तैयार रात का खाना स्वाद के बारे में शिकायत मत करो इसके बजाय, उसे धन्यवाद और बर्तन धोने की पेशकश करें।
  • विधि 2
    खुद को जेंटलमैन के रूप में व्यक्त करें

    ट्रीट अ गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक सम्मानजनक तरीके से बोलो। जब आप उससे बात करते हैं, तो अपने आप को सही ढंग से व्यक्त करें आपको अचानक इसे आलोचना नहीं करनी चाहिए या अपमानजनक टिप्पणी करना चाहिए। बस आप के लिए अपमान प्राप्त करने के लिए स्वीकार्य नहीं होगा, यहां तक ​​कि आपकी प्रेमिका को अपमान भी गलत होगा। बस सोचने की कोशिश करें कि अगर आप पर हमला हुआ है तो आपको कैसा महसूस होगा। इसके अलावा, कुछ रायओं को आवाज देने से पहले अपने जीवन के अनुभवों को ध्यान में रखें: आप कुछ पहलुओं के बारे में विशेष रूप से संवेदनशील हो सकते हैं।
    • चलो एक तुच्छ उदाहरण लेते हैं। आप अपनी प्रेमिका को "प्रेमिका" दे सकते हैं, अगर वह बहुत छोटी या मज़ाक कर रही हो। यदि यह बड़ा है, तो उस वक्त आपको इसे "महिला" कहने देना चाहिए शिशुओं के सुखों का प्रयोग करके, आप उसे एक बच्चे की तरह महसूस कर सकते हैं, और यह दर्शाते हैं कि वह स्वयं कुछ भी नहीं कर सकती है, वह जिम्मेदार व्यक्ति की तरह लगता है या व्यवहार कर सकता है।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे समझने की कोशिश करो वास्तव में यह जानने के लिए जानें कि यह क्या है, न केवल आपको लगता है कि यह क्या है या आप इसे बनना चाहते हैं अपने व्यक्तिगत प्रश्न पूछें अधिक जानकारी प्राप्त करें। यह बताता है कि क्या करता है, क्या करता है और चाहता है, इसमें एक निश्चित रुचि दिखाई देती है। आपको इन प्रयासों का एहसास होगा, और आप उन्हें दिखाएंगे कि आप उन्हें केवल महत्व नहीं देते हैं, बल्कि यह भी कि आप उन्हें एक व्यक्ति के रूप में मानते हैं।
  • उसे उसके धर्म, राजनीतिक विचारधारा, बचपन, भविष्य के लिए इच्छाओं के बारे में पूछिए।
  • आप अपने पसंदीदा रंग या डिश के बारे में शास्त्रीय प्रश्न पूछ सकते हैं, लेकिन यह जानकारी अपने व्यक्तित्व और उसके स्वादों की गहरी समझ से संतुलित होनी चाहिए।
  • सुनो वह क्या आपको बताता है। जब वह बोलता है, तो आपको वाकई अपना कान खोलना चाहिए। इसे खारिज मत करो क्योंकि "यह बहुत ज्यादा बात करता है" ध्यान दें, क्योंकि आप उसके बारे में ऐसी चीजों की खोज कर सकते हैं जो आपको पहले नहीं पता था
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    समस्याओं की चर्चा करें संघर्ष के मामले में एक-दूसरे को बहसाने और अपमान करने के बजाय, स्थिति के बारे में बात करें यदि आप वास्तव में स्वयं और अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहते हैं, तो उन समस्याओं का विश्लेषण करें जो आपको उठने पर परेशान होते हैं या फिर जल्द ही। कालीन के नीचे गंदगी को छिपाते हुए या "ब्लैक बुक" पर सभी निराशाओं को लिखना ही दुख को बोता होगा
  • इसके अलावा, आपको उसे उसके पीछे बुरी तरह से बात नहीं करना चाहिए कई बार आपकी प्रेमिका के बारे में किसी के साथ शिकायत करना आसान होता है लेकिन उसके साथ, लेकिन यह आपके लिए उचित नहीं है, और यह आपकी सहायता नहीं करता है इसके बजाय समस्या हल करें: शांति से बात करें और एक समाधान मिलें।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 10 नामक छवि



    4
    इसे सही तरीके से प्रशंसा करें. बेशक, आपको उसे बधाई देना चाहिए, लेकिन यदि आप वास्तव में उसे अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहते हैं (क्योंकि उसे वह योग्य है), तो आपको ध्यान देना चाहिए कि आप इसे कैसे प्रसारित करते हैं। समझ की चुटकी के साथ, प्रशंसा पर्याप्त होगी, और आप देखेंगे कि यह खुशी से फट जाएगा।
  • आपको बिना किसी स्पष्ट कारण के लिए उन सभी को एक बार करना चाहिए, अन्यथा वे मूल्य खो देंगे।
  • आपको सही समय पर प्रशंसाओं पर ध्यान देना चाहिए, उदाहरण के लिए जब आप कड़ी मेहनत करते हैं या विशेष रूप से कुछ खास करते हैं
  • आपको उस भाषा पर भी ध्यान देना चाहिए जो आप उपयोग करते हैं। कई बार, यदि कोई लड़का कुछ अच्छा कहना चाहता है, तो वह एक महिला को अपमानित कर सकता है
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 11
    5
    शब्दों को मापें आप जिस तरह से अपने आप को व्यक्त करते हैं, उसके बारे में आपको सावधान रहना होगा क्योंकि इससे आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं, और अपनी प्रेमिका को असुविधाजनक भी बना सकते हैं। निराश मत बनो, अशिष्ट चुटकुले बनाओ या एक अशिक्षित तरीके से व्यवहार करें (उदाहरण के लिए, उनकी उपस्थिति में पछतावा) इसके अलावा, आपको लोगों के बारे में बुरा बोलना नहीं है या कहें कि अन्य महिलाएं सेक्सी हैं यह सब आपको भय या दुख में डाल देगा, और आप ऐसा न तो परिणाम चाहते हैं।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आम तौर पर, आपको ईमानदार होना पड़ता है, लेकिन जब आप इसकी आवश्यकता होती है तो आप सफेद झूठ कह सकते हैं। जब आप उससे बात करते हैं, तो आप ईमानदार हैं आपकी महिला को झूठ बोलना, सिर्फ दयालु होने के नाते, आप विश्वास के आधार पर एक रिश्ता पैदा करने की अनुमति नहीं देंगे। उसे मत बताएं कि आपको अपनी दादी की मदद करना है, जब आप वास्तव में एक रोमांटिक कॉमेडी देखने के लिए नहीं लेना चाहते हैं। इस प्रकार का व्यवहार बहुत सम्मानजनक नहीं है और खराब मिसाल पैदा करता है यदि आप जानते हैं कि उसे सच बताते हुए दर्दनाक नहीं होगा, लेकिन यह भी बेकार या छोटी मदद नहीं करेगा, इसके बजाय भूलने से झूठ बोलने की कोशिश करें।
  • यदि आप एक दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्न पूछते हैं जैसे "यह पोशाक मुझे वसा दिखती है?", फिर, इसे अपमानित करने के बजाय, यह सत्य के चारों ओर घूमती है, लेकिन बिना स्पष्ट रूप से इसे उजागर करती है उदाहरण के लिए, आप उससे कह सकते हैं: "मुझे यह पसंद है कि आप इसे कैसे पहनते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि पीले रंग का एक सामान्य रूप से बहुत अच्छा है"।
  • विधि 3
    ट्रॅनेलि कॉमुनी से बचें

    ट्रीट अ गर्ल चरण 13
    1
    यह एक अलौकिक पृथ्वी पर विचार नहीं है। यह सोचना आसान है कि लड़कियां दूसरी दुनिया से आती हैं, और शायद आपको लगता है कि आप उन्हें समझ नहीं पाते। हालांकि, वे लड़कों से इतना अलग नहीं हैं वे वही बातें चाहते हैं, उन्हें एक ही समस्याएं हैं और एक ही भावनाएं हैं एक बार जब आप इसे महसूस करते हैं, तो यह समझने में बहुत आसान हो जाता है कि आपको व्यवहार कैसे करना चाहिए। यह आसान है: इसे इलाज के रूप में आप का इलाज करना चाहते हैं
    • यदि यह आसान लगता है, तो इस बारे में सोचें कि आप जिस स्त्री से प्यार करते हैं उसे दूसरों के साथ व्यवहार करने के लिए आप कैसे चाहेंगे। इस लड़की को जिस तरह से आप अपने पिता को अपनी मां के इलाज के लिए पसंद करेंगे, एक लड़के के लिए अपनी बहन के इलाज के लिए
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्य महिलाओं को आकर्षित करने की कोशिश करना बंद करो ठीक है, आप हमेशा आकर्षक दिखना चाहते हैं यह समझ में आता है कौन सी महिलाएं मिलती हैं, उसके पैरों पर वह नहीं चाहती? हालांकि, यदि आपके पास पहले से ही एक प्रेमिका है या आप एक लड़की की तरह हैं, तो अन्य महिलाओं को जीतने के लिए सब कुछ करना बहुत ही सम्मानजनक और कठोर नहीं है उसकी आँखों में गर्म देखने के लिए चिंता करना, दूसरों को क्या पसंद नहीं करना चाहिए
  • उदाहरण के लिए, आपको अपनी गर्लफ्रेंड वाली लड़की से इश्कबाज़ नहीं करना चाहिए आप दूसरों की उपस्थिति में भी बाँस नहीं दिखाना चाहिए
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सीधी रेखा से अगर वह न कहें तो जब आप कुछ करने से इनकार करते हैं, तो ऐसा मत सोचो कि इसका मतलब है "शायद बाद में" इसका मतलब यह भी नहीं है कि "मैं चाहता हूं कि आप आग्रह करें" या "मैं आपको गुस्सा करने की कोशिश कर रहा हूं"। इसका अर्थ है "नहीं" उसने आपको इस शब्द के बारे में बताया जाने के बाद उसे परेशान नहीं करना जारी रखें। आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो आपको पता चल जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे कुछ कपड़े पहनना चाहते हैं और उसे पसंद नहीं है, तो इसे दबाकर उसे दबाकर न रखें
  • ट्रीट अ गर्ल स्टेप 16 नामक छवि
    4
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें उनके पास खुद के लिए कुछ रहस्य रखने का अधिकार है, और यही आप पर लागू होता है: आपको उनको सब कुछ नहीं बताया है आप दोनों को खाली समय निकालना और व्यक्तिगत रूप से आपके साथ काम करने का अधिकार है फेसबुक पर इसे जांचना या अपना पाठ संदेश पढ़ना जैसी बातें करने से आपकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें
  • प्रलोभन वास्तव में मजबूत हो सकता है यदि आप देख रहे हैं कि उसने फेसबुक या किसी अन्य साइट को छोड़ दिया है, लेकिन आपको अभी भी विरोध करना चाहिए एक सच्चे सज्जन अपनी प्रेमिका को नियंत्रित नहीं करता है
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 17
    5
    उसे खुले तौर पर बताएं कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं बहुत सारे लोग शीतलता और पापीपन को भ्रमित करते हैं असली पुरुषों को दबोलिकसी का आंकड़ा नहीं बनना है, क्या वे हैं? नतीजतन, कई लोग खुले तौर पर व्यक्त नहीं करते कि वे क्या महसूस करते हैं। यह एक बड़ी गलती है, हालांकि। उसे अपनी सच्ची भावनाओं के बारे में संदेह छोड़ना सही नहीं है। क्या आप इसे पसंद करेंगे अगर वह उस तरह व्यवहार करे? जब आप किसी के बारे में परवाह करते हैं, तो आपको हमेशा उन्हें बताना चाहिए उसे बताएं जब आप वास्तव में सोचते हैं और दिखाते हैं कि आप उसे हर दिन प्यार करते हैं, यहां तक ​​कि छोटी चीज़ों के माध्यम से भी।
  • आपको दूसरों से भी छिपाना नहीं पड़ता है आपके मित्र आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं, लेकिन वे आपको समझाएंगे: उनके पास भी गर्लफ्रेंड है जिनसे वे प्यार करते हैं। चुटकुले लीजिए और अपनी प्रेमिका को अन्य लोगों की उपस्थिति में ले जाकर खुश कर दें। यह साबित करता है कि आप अपने अंतरंग रिश्ते से शर्मिंदा नहीं होते हैं
  • ट्रीट अ गर्ल स्टेप 18 नामक छवि
    6
    उसे भरोसा रखें और भरोसेमंद हो अपने आप को। विश्वास, बिल्कुल, एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण बात है यदि आप एक-दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं तो आपके पास एक सुखी रिश्ते नहीं हो सकते इसका मतलब है कि आपको इसे संदेह का लाभ देना होगा। जब आप अपने दोस्तों के साथ रहने के बजाय अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहें, तब नाराज़ मत बनो। तुम, दूसरी तरफ, कुछ भी ऐसा नहीं कर सकते जो आपको स्वयं पर विश्वास न करने का कारण दे सकता है
  • उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज़ी न करें, "मज़ा के लिए" भी नहीं। इसके अलावा, अन्य लोगों की उपस्थिति में अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए बेहतर है, अकेली लड़की से नहीं जाना, जो आपकी प्रेमिका नहीं है।
  • किसी और को बताओ कि आप और आपकी प्रेमिका अकेले क्या करते हैं, चाहे आप इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त को कितना बताना चाहें। यह उनके लिए गोपनीयता का आक्रमण है और काफी आक्रामक हो सकता है। बस इस दोस्त और आपकी प्रेमिका के पर्दे के बिना तस्वीर "रहस्यमय तरीके से" एक झगड़ा से वेब के राउंड होते हैं
  • टिप्स

    • उसे कहकर कि वह सेक्सी है, उसे बताओ कि वह सुंदर है लड़कियों को अब तक पसंद है। और यह भी एक अधिक सम्मानजनक बधाई है
    • उस पर आसान जाओ विशेष रूप से भावनात्मक या अंतरंग रिश्ते के लिए जल्दी मत करो क्योंकि आपको लगता है कि चीजों को जाना होगा।
    • अपने जूते अपने आप में रखो और उसके अनुसार तदनुसार इलाज करें। दूसरे शब्दों में, अगर मैं आप थे, तो आप कैसे व्यवहार करना पसंद करेंगे?
    • अगर यह दुख की बात है या नाराज है, तो इसे अपने साथ उतार दें अपनी समस्याओं के बारे में बात करें, लेकिन सब कुछ तय करने और तय करने की कोशिश न करें आप स्थिति को भी बदतर बना सकते हैं अगर एक तरफ आपको अकेले अपनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, तो आपको पता चल जायेगा कि आप उससे प्यार करते हैं कि वह उसे किस बात को नाराज़ करती है, उसके बारे में बात करें। वह इसकी सराहना करता है, और अगर वह अन्य अंधेरे क्षणों के माध्यम से जाता है, तो उसे पता चल जाएगा कि किसके पास चलना है यह आपको युगल के अंदर एक निश्चित विश्वास पैदा करने देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप स्वयं हैं यदि आप अपने व्यक्तित्व को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको सराहना करने के लिए बहाना बेकार है। जैसा कि आप किसी अन्य मामले में रहेंगे
    • दरवाजे खोलने और उसे बैठने में मदद करने के लिए पुराने जमाने और sexist कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, वे मीठे व्यवहार कर रहे हैं! हर कोई उन लड़कों को पसंद करता है जो उनको अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, न कि उनको जो अच्छे से डरते हैं।
    • यद्यपि अधिकांश युवा महिलाएं कुछ विवरणों का विस्तृत विश्लेषण नहीं करती हैं, जब आप डेटिंग शुरू करते हैं तो आप विभिन्न कारकों का मूल्यांकन करना शुरू करेंगे: आप कैसे कपड़े पहनाते हैं, जहां आप इसे पहनते हैं और इतना अधिक। इसे ध्यान में रखें और विभिन्न अवसरों के लिए तैयार करें। एक संतुलन ढूँढना हमेशा आपको प्रभावित करेगा एक अच्छी छाप बनाने के लिए तैयार होने के लिए बेकार है और फिर जब आप चुनते हैं कि आप कहाँ जा रहे हैं, तो कंजूस बनें। यह पटरियोंट में एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में खाने की तरह होगा
    • इसे उसी सम्मान से समझें, जिसके साथ आप अपनी भावी पत्नी का इलाज करेंगे (यदि आप शादी करना चाहते हैं तो हर कोई नहीं चाहता है)। हालांकि, एक सम्मानजनक रवैया हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाता है।
    • हमेशा पर ध्यान देना अच्छा शिष्टाचार.
    • इसे हाथ से ले लो, खासकर जब आप ध्यान दें कि वह उसे लटकने की सुविधा देता है जैसे कि वह आपको इसे रखने के लिए आमंत्रित कर रही है लड़कियों को सहभागिता की भावना से प्यार होता है जो हाथ से हाथ से बनाया जाता है, इस तथ्य का जिक्र नहीं करने के लिए कि आपके बांड को सार्वजनिक रूप से अश्लील रूप से बिना सार्वजनिक रूप से दोहराना। दूसरे शब्दों में, उसके बारे में गर्व होना, और उसकी गर्लफ्रेंड का एक गर्व आदमी उसे एक राजकुमारी की तरह महसूस करता है
    • इसे विशेष रूप से महंगे स्थानों पर लेना आवश्यक नहीं है पार्क में जाने का सुझाव दें, और रास्ते में आइसक्रीम खाएं - इस तरह, आप चैट कर सकते हैं यदि आप सिनेमा में जाते हैं, तो पीने के बाद या केक का एक टुकड़ा खाने के बाद (एक स्नैक हमेशा रात के खाने से सस्ता होता है!), तो आप जिस फिल्म को देख चुके हैं, उसकी चर्चा कर सकते हैं।
    • अपने आप को तंग रखें और, जब आवश्यक हो, कोमल हो।
    • अभिमानी पुरुष सभी लड़कियों को नहीं जीत पाते, केवल आत्मविश्वास वाले ही सफल होते हैं, और अंतर विशाल है। महिलाओं के लिए, बाहरी रूप से पुरुष के रूप में ज्यादा कुछ नहीं होता है नतीजतन, दुनिया में सबसे आकर्षक व्यक्ति न होने पर, आपका आत्मसम्मान उसे समझने में सक्षम होगा कि यह आपके साथ है, और आपका व्यक्तित्व इस विचार को मजबूत करेगा। इसके अलावा, यदि आप हैं तरह और आप और दूसरों के साथ स्नेही, आप अपने मूल्य का एहसास होगा, बिना एक फिल्म स्टार की तरह लग रहे है यह एक सज्जन की तरह व्यवहार और पोशाक के लिए पर्याप्त है, और सबकुछ ठीक हो जाएगा।
    • प्रदर्शित करें कि आप क्या कर रहे हैं और आप क्या कह रहे हैं, इससे हैरान हैं, लेकिन याद रखें कि आपको भी इसे सकारात्मक रूप से मारना चाहिए। उन्हें समझें कि आप अलग हैं, और वह जीवन आपको उत्तेजित करता है उन्हें समझें कि आपके पास कुछ अद्वितीय है
    • बहुत बुरे शब्दों को मत कहो, और अशिष्ट मत बनो। यदि आप अपरिपक्व व्यवहार करते हैं, तो आपके लिए आपकी कंपनी की सराहना करना अधिक कठिन होगा।
    • यदि आप खुद को एक नए खेल / शौक / गतिविधि के लिए समर्पित करना चाहते हैं, और आप पहले से ही इसके बारे में कुछ जानते हैं, मूल बातें सिखें इशारे की सराहना करते हैं, और आपके कौशल से प्रभावित होंगे।
    • झूठ मत बोलो यह बेकार है, और वह पता चल जाएगा। आपको अपने आप होना चाहिए झूठ बोलकर, आप अपराध द्वारा सताए जाएंगे और अंत में, आप सत्य को बताएंगे।
    • आँखों में सीधे इसे देखो जब आप उससे बात करते हैं या वह आपको कुछ बताती है। हालांकि, एक परेशान तरीके से ऐसा मत करो। फिक्सिंग को एक चौकस लेकिन अजीब इशारा नहीं माना जाता है।
    • यदि नियुक्ति समाप्त होने वाला है, तो उसे बताएं कि आपने इसे इतना आनंद उठाया था यदि वह उत्तर देने से पहले गिग्लग हो जाता है, तो शायद वह उसी के बारे में सोचता है। अन्यथा (उदाहरण के लिए विषय बदलें), तो इसे कुछ समय के लिए आमंत्रित करने से बचने के लिए बेहतर होगा।
    • हमेशा उसे कई प्रशंसा देना याद रखें एक लंबे समय से एक साथ बाहर जा रहे एक गारंटी नहीं है: यह उसके मन को बदल सकता है अगर उसे उखाड़ने की भावना थी
    • मान लीजिए कि जिस लड़की को आप रुचि रखते हैं वह सही व्यक्ति की तलाश में है, और न सोचें कि उसके प्रयासों से वह अपने दिमाग को बदलने के लिए पर्याप्त है। अगर यह दिलचस्पी नहीं लगता है, तो आग्रह न करें किसी भी मामले में, महिलाओं भ्रमित या दूर के जीव नहीं हैं, और वे चाहते हैं प्यार और कम से कम के रूप में आप के रूप में ज्यादा प्यार हो जल्दी या बाद में आपको सही एक मिल जाएगा, आप की तरह एक असली नाइट की तलाश में
    • इस पर ज़ोर मत करो: यदि आप रुचि रखते हैं, तो संभवतः आपको इसे समझने का एक तरीका मिलेगा।
    • जब वह एक चुनौती को स्वीकार करना चाहते हैं, तो वह क्या करता है और शुभकामनाएं चाहता है, में रुचि दिखाता है। एक विकल्प उसके साथ शामिल होना है हमेशा कुछ नया प्रयास करें
    • आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में जानें, और शायद इनमें से कुछ चीजें स्वयं की कोशिश करें
    • इस लड़की का इलाज करें कि आप अपने पिता को अपनी मां के इलाज के लिए कैसे चाहेंगे
    • जब आप रेस्तरां में हों, तो उसके सामने बैठो (जब तक कि मेज सचमुच लंबी न हो - उस स्थिति में, आप इसके बगल में बैठना चाहिए)। जब आप दीवार की ओर देखते हैं, तो बाकी के कमरे के सामने चेहरे के साथ बैठने के लिए सहमति। इस तरह, आप उसे इस धारणा देते हैं कि आप उसकी सुंदरता की प्रशंसा करते हैं और जो कि अन्य लोग आपको रुचि नहीं रखते हैं
    • इसे मूर्ति दिलाने के लिए प्रलोभन से बचें या इसे एक आसन पर रखें। यह आपके जैसे इंसान है, और जितना अधिक आप इसे स्वीकार करना चाहते हैं उतना कम होगा कि यह आपको निराश करेगा।
    • उसे बताएं कि कक्षा सेक्सी है, लेकिन उसे बताने के लिए कि वह सुंदर है, वह बहुत अधिक सार्थक है

    चेतावनी

    • यदि आप प्रशंसा के साथ अतिरंजना या आप थोड़ा हैं ईमानदार, एक लड़की आमतौर पर यह नोटिस करती है
    • इसे मंजूर न करें ऐसा मत सोचो कि आप जो कुछ भी करते हैं वह सबको बर्दाश्त करने के लिए आप सदा के लिए तैयार होंगे। हमेशा संभावना है कि वह पाता है कि वह बेहतर है। यह तुरंत संबंध समाप्त करेगा
    • सुनिश्चित करें कि आपको पता नहीं है कि आप इंटरनेट पर आलेखों को पढ़कर उसे हंसी बनाने के बारे में जानकारी ढूंढ रहे हैं, कम से कम तब तक जब तक आपको अधिक आत्मविश्वास न हो। उस वक्त, वह आपको बेहतर जानते होंगे और आपके बारे में बुरी तरह से नहीं सोचेंगे।
    • एक मिठाई और रोमांटिक बातचीत को एक अशिष्ट में बदलकर न करें लड़कियां उससे नफरत करती हैं
    • कभी और फिर उन्हें कभी झूठ नहीं है इस तरह, यह स्वचालित रूप से आप पर अपना विश्वास खो देगा।
    • सुनिश्चित करें कि अपने आप को हो. यदि आप एक सज्जन की तरह व्यवहार करते हैं जब आप उसके साथ अकेले होते हैं, और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ आप अप्रिय व्यवहार करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा और अपने बारे में अपने दिमाग को बदल लेंगे।
    • यदि यह आपको एक व्यक्तिगत समस्या बताता है, तो आपके पास स्थिति का हस्तक्षेप करने और उसे हल करने का मिशन नहीं है। बस इसे सुनो (दुर्लभ मामलों को छोड़कर) यदि आप रोना शुरू करते हैं, तो आपको यह महसूस होता है कि आप के साथ खोलने के लिए यह मुश्किल नहीं है यह इंगित करता है कि वह खुद को कमजोर दिखाने के लिए पर्याप्त विश्वास करता है। एक अच्छा इशारा बनाने के लिए, उसे गले लगाओ और उसे तंग पकड़ो मत कहो: "रो मत" आप पसंद करते हैं: "आप देखेंगे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा"। इस बिंदु पर, यदि एक तरफ आपको आग्रह में घुसने की ज़रूरत नहीं है, तो आप पूछ सकते हैं: "क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूं?" वह "नहीं", "हां, मैं चाहता हूं कि आप मुझे गले लगाए" या कुछ और जवाब दे सके। वहां से, तदनुसार कार्य करें।
    • ध्यान दें कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं जब एक लड़की के साथ चैट कर रहे हैं, तो कहानियों को बताने से बेहतर होगा कि उन्हें कोई मतलब न हो, खासकर अगर आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हों साथ ही, बहुत विशिष्ट विषयों के बारे में बात करने के लिए प्रलोभन में मत आना, जिनके साथ आप गणित जैसी परिचित नहीं हैं। समझने वाले शब्दों या अभिव्यक्तियों का उपयोग करके उसे असुविधाजनक बना सकते हैं उदाहरण के लिए, हम मानते हैं कि आप एक कम्प्यूटर उत्साही हैं और आपके सभी सहकर्मियों ने चुटकुले बनाने के लिए विशुद्ध रूप से अनौपचारिक भाषा का उपयोग किया है। अपनी प्रेमिका के उपनामों को देते हुए कि वह समझ नहीं पाएगी, आपकी मदद नहीं करेगा। इसी तरह, अपने सहयोगियों के साथ आविष्कार की कठपुतली का उपयोग करके आप भ्रमित और भ्रमित महसूस करेंगे। चुटकुले से बचें जो केवल कुछ लोगों को पकड़ लेगा दूसरे शब्दों में, यदि आपने एक तरह का क्लब बनाया है और अपने दोस्तों के साथ कुछ मजाक या भाषाई शब्द साझा किए हैं, तो आप उन्हें नहीं समझेंगे या इस हास्य की प्रशंसा नहीं करेंगे। अपनी दुनिया का उपयोग करने के लिए जो आपको पता नहीं है, उसे समझाने और मार्गदर्शन करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि आप जो कहें वह समझ सकें। अन्यथा, जब आप उसके साथ हों, तो गुनहगार या चुटकुले का दुरुपयोग न करें।
    • कई चीजें हैं जो एक नियुक्ति के दौरान एक लड़की को डरा सकती हैं। जब एक लड़के के साथ बाहर निकलते हैं तो महिलाओं के लिए यह अधिक सामान्य है क्योंकि यह सामान्य है। उसे सहज महसूस करने का प्रयास करें
    • अगर आप एक साथ होते हैं (उदाहरण के लिए, कोई व्यक्ति अपना बैग चुरा लेना चाहता है और उसे चिंतित है), तो आपको कुछ बुरा या चौंकाने वाला होता है, उसे आराम करने का प्रयास करें उसके करीब आने के लिए सुनिश्चित करें यह आपको सुरक्षित महसूस करेगा लड़कियां जानना चाहती हैं कि उनके प्रेमी शूरवीर हैं
    • अगर आप अपनी बहन के मित्र (उदाहरण के लिए) को पसंद करते हैं और आपको लगता है कि आप दोबारा बातचीत कर रहे हैं, तो अपनी बहन से इसकी पुष्टि करें। क्या उत्तर सकारात्मक है? धीरे-धीरे पहल कीजिए जाहिर है, जल्दी में मत हो, क्योंकि यह आपको हतोत्साहित कर सकता है। सामान्य रुचियां ढूंढें आपको एक रोचक विशेषता खोजनी चाहिए, इसके बारे में बात करें, बधाई हो। हालांकि, इस लड़की को अभी भी अपने क्रश के बारे में पता नहीं है अगर बहुत आग्रहपूर्ण होने से बचना: आपकी बहन इसे सराहना नहीं कर सकते और उसे बता सकते हैं। निश्चित रूप से पारस्परिक हित के मामले में यह अच्छा होगा, लेकिन इससे आपके और आपकी बहन के बीच भी शर्मिंदगी हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com