बिक्री के गेम के माध्यम से खुद की बिक्री क्षमता में सुधार कैसे करें

बिक्री के खेल को खेलने के द्वारा लोगों से संबंधित अपने कौशल में सुधार करें। यह जैरी स्टॉकिंग द्वारा बनाई गई एक बहु-कदम प्रक्रिया है, और यह लोगों के नजदीक होने और अस्वीकृति के डर पर काबू पाने के द्वारा आपके विश्राम के स्तर को सुधारने के बारे में है।

कदम

पार्क सुरक्षित रूप से चरण 6 शीर्षक वाली छवि
1
कचरे के शिकार के लिए एक अभियान चलाओ पड़ोस के चारों ओर जाएं और दरवाजे पर दस्तक दें। व्यक्ति को आंखों में देखो और समझने की कोशिश करें कि आपके शरीर में क्या होता है उसे बताओ कि आप अपशिष्ट के लिए शिकार कर रहे हैं और उससे पूछें कि क्या उसके पास एक पेपर क्लिप है, एक प्रयोग किया हुआ स्टैंप, एक पत्र लिफाफा, चिप्स का एक बैग फेंक देना आदि। (कल्पना का उपयोग करें) यदि वह आप से पूछता है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि आप अपने आप पर अधिक दोस्ताना बनने और अजनबियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। जब तक यह आपके लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आता तब तक यह सब करो।
  • स्टीव सेफ इन ए पार्किंग गैराज शीर्षक वाली छवि (महिलाओं के लिए) चरण 8
    2
    उपहार दें कुछ सस्ता खोजें (अपने सिर के बारे में चिंता मत करो या लोग क्या कहेंगे या सोचेंगे, ज्यादातर लोग उन्हें फेंक देंगे)। उन्हें क्रिसमस पेपर या कुछ अन्य रैपिंग पेपर में लपेटें। 10 से प्रारंभ करें, यादृच्छिक लोगों से संपर्क करें और एक ऐसी कहानी का आविष्कार करें जो आपके लिए स्वाभाविक रूप से आती है (आमतौर पर हम कहते हैं हानिरहित झूठ, लेकिन आप सत्य को बताने की कोशिश करते हैं)। यह समझने की कोशिश करें कि आपके शरीर में क्या होता है जब लोग नहीं कहते हैं और आपको अजीब तरीके से देखते हैं उनके बारे में चिंता मत करो, बस अगले एक के साथ आगे बढ़ो। अगले 10 से किसी विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति को आकर्षक मिल जाए फिर, अपने यौन संबंध के लोगों को पिछले 10 को देने का प्रयास करें जो आपको उस सेक्स के अभिभावक की याद दिलाएं।
  • कटौती बंधक ब्याज चरण 1 छवि का चित्र
    3
    बेचना कुछ सस्ते खोजें एक यूरो से भी कम फिर वह याद करने के लिए एक प्रकार की स्क्रिप्ट बनाता है। सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ 60 सेकंड से कम समय तक चलती है ऐसा कुछ: "हैलो, आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो मजाक पसंद करते हैं (यह उन्हें रोक देगा: अब आपके पास करीब 10 सेकंड का ध्यान रखना है)। मुझे इन `वस्तुओं` को बेचना चाहिए और यदि मैं नहीं करता, तो मैं खुद का आनंद नहीं ले सकता, मैं ऐसा नहीं करना चाहता। इसमें 60 सेकंड लगते हैं, क्या आप मेरी बात सुनना चाहते हैं? " यदि वे कहते हैं, तो उन्हें धन्यवाद और अगले एक पर आगे बढ़ें यदि वे हां कहते हैं, तो उन्हें अपनी बाकी स्क्रिप्ट बताएं यह कहने की कोशिश करें कि यह एक खेल है जिसे आप अज्ञात लोगों से संपर्क करके अपने ब्लॉक को तोड़ने के लिए कर रहे हैं। आपको प्रकाश होना चाहिए मज़े। उन्हें आंखों में देखें और मुस्कुराएं और उनके साथ कनेक्शन ढूंढें।



  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    हमेशा बेचने की कोशिश करो "क्या आप इस `लेख` अब एक यूरो से भी कम समय के लिए खरीद लेंगे?" बहुत से लोग अब आइटम के लिए बिक्री के लिए नहीं पूछते, लेकिन आपको इसे हर बार पूछना पड़ता है यदि वे "नहीं" कहते हैं, तो उन्हें बताएं कि यह ठीक है, आपको मज़ा आया और खेलने के लिए धन्यवाद (यह एक गेम है)। यदि वे "हां" कहते हैं, तो एक्सचेंज करें और नोटिस करें कि आपको कितना अच्छा लगेगा
  • एक होम पेज 6 पर एक काउंटरफॉफर को अस्वीकार करने वाला इमेज
    5
    यदि आप सफल हैं, तो 1 यूरो से अधिक की कीमत बढ़ाएं।
  • टिप्स

    • इस खेल का लक्ष्य अजनबियों से बात करने की चिंता को दूर करना है। अपने आप का आनंद लें, यह एक गंभीर बात नहीं है, भले ही हम इसे खुद बनाते हैं। हम अस्वीकृति महसूस करते हैं, लेकिन यह शरीर की एक अवस्था है, जिसे दूर किया जा सकता है। तो आराम करो और मज़े करो।
    • आप यह जान सकते हैं कि हम "चीजें" नहीं बेचते हैं कौन सा मानव संबंध है जो लोग चाहते हैं और जिसके लिए वे भुगतान करना चाहते हैं यदि आप पेशेवर विक्रेता हैं तो यह आपके बिक्री कौशल में सुधार करेगा।
    • लोगों के करीब आने के लिए उपयुक्त जगह खोजें। एक हायपरमार्केट या शॉपिंग सेंटर अच्छा है क्योंकि बहुत से लोग हैं बस प्रवेश द्वार के सामने ऐसा करने की कोशिश न करें। आम तौर पर पार्किंग उनकी संपत्ति नहीं है, इसलिए वे आपको दूर नहीं भेज सकते।

    चेतावनी

    • यदि लोग अजीब व्यवहार करते हैं, तो उनका धन्यवाद करें और दूर हो जाएं। दुकान के मालिकों के लिए देखें जो अपनी खिड़कियों के सामने नहीं बनना चाहते हैं, भले ही फुटपाथ सार्वजनिक संपत्ति हों अगर कोई कहता है, बस मुस्कान और धन्यवाद। यह उनकी चिंता है जो खुद प्रकट होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com