ऑब्जेक्ट्स दरवाजे को दरवाजे से कैसे बेचें

चलो यह चेहरा, जब तक आप एक विशाल चेक और कैमरों और माइक्रोफोन के साथ सशस्त्र लोगों की एक टीम के साथ एक आदमी हो, कोई भी तुम्हें देखना पसंद करेंगे लोगों के लिए आप केवल एक अजनबी हैं जो अपने दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। अपनी साफ उपस्थिति को ध्यान में रखते हुए और आपके मुस्कुराहट को ध्यान में रखते हुए, आपको अब भी अधीरता, अनिच्छा या नफरत से भरा दिखने का स्वागत किया जायेगा जो आपके बालों के अंत में खड़े होंगे। यह लेख पारस्परिक संबंधों के विषय के बारे में नहीं है, लेकिन यह पाठक को एक द्वार-टू-डोर सेल्समैन होने का मतलब बताएगा और उसे सिखाना होगा कि अपने ग्राहकों के विश्वास को कैसे जीतना है।

कदम

किसी भी प्रकार के दरवाजे से दरवाजा कदम 1 बेचने वाला चित्र
1
उस उत्पाद को जानें जो आप छोटी से छोटी विस्तार में बेचते हैं। चाहे आप को सिर्फ एक नौकरी मिल गई, जिसके लिए आपको कुछ अनुभव करने और कंपनी के सफल उत्पादों को बेचने की ज़रूरत है, चाहे आप किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे हों, जो आपके पास बिल्ली के बच्चे के साथ मोज़े की परवाह करता है जब आप वेलेंटाइन डे ही थे, व्यक्ति में कढ़ाई की गई, तो आपको निश्चित रूप से पता होना चाहिए कि आप क्या बेच रहे हैं। आपको इस तथ्य से अवगत होना चाहिए कि आप दूसरों के द्वारा एक तरह के घुसपैठिए के रूप में देखा जाएगा जो अपने जीवन में छिपकर आता है। इसलिए आपके संभावित खरीदारों के लिए आपको पहले व्यक्तिगत सवाल पूछने के लिए सामान्य है और उसके बाद ही वह उत्पाद जो आप बेचने की कोशिश कर रहे हैं में रुचि रखते हैं।
  • जब आप उत्पाद पेश करते हैं तो सावधान रहें। जो आपको एक लेटेनी को याद करते हुए बेच रहे हैं उसे प्रचारित न करें, जैसा कि आप नकली लग सकते हैं, और थोड़ा हास्यास्पद भी हो सकता है इसके बजाय, ग्राहकों को यह बताने की कोशिश करें कि आपका उत्पाद व्यक्तिगत स्तर से शुरू करने के दौरान, आपके उत्पाद को कैसे सुधार सकता है। जब आप इस तकनीक का उपयोग करते हैं तो आपको बहुत संवेदनशील होना चाहिए, क्योंकि आप आक्रामक होने का जोखिम ले सकते हैं (उदाहरण के लिए, अगर आप घर के लिए कुछ उपकरण बेचने की कोशिश कर रहे हैं तो आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए "तुमने रोका क्योंकि उनका घर एक पुराने झोंपड़ी की तरह दिख रहा था")।
  • सावधान, रचना और सावधान रहने की कोशिश करें जब आप यह बताएं कि आपका उत्पाद ग्राहक की सेवा कैसे कर सकता है और एक ही समय में, उसे यह बताने के लिए कि वह तत्काल उपस्थित में कितने लाभ प्राप्त कर सकता है।
  • किसी भी प्रकार के दरवाजे से द्वार चरण 2 बेचें शीर्षक वाला चित्र
    2
    संक्षेप में और सटीक रूप से समझने की कोशिश करें कि आप कौन हैं और आप वहां क्यों हैं दरवाजे से द्वार की बिक्री के क्षेत्र में, आपके ग्राहक को आपकी रुचि खो जाने से पहले उपलब्ध समय के बराबर है ... शून्य। दरअसल, अक्सर यह ब्याज जल्दी ही शून्य से नीचे गिर जाता है जब ग्राहक यह देखता है कि आप अपनी संपत्ति के बारे में जा रहे हैं।
  • इसे समझना महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपको अपने संक्षिप्त प्रारंभिक प्रस्तुति के माध्यम से संभावित ग्राहक जिज्ञासा को आकर्षित करने की आवश्यकता होगी। अपना नाम और उपनाम के साथ अपने आप को परिचय न करें, क्योंकि ग्राहकों के पास ओवन में चिकन होगा और वह आपकी जिंदगी की कहानी को सुनना नहीं चाहेंगे। इसके बजाय, एक संक्षिप्त ग्रीटिंग से शुरू करें और उन्हें बताएं कि आप किसके लिए काम करते हैं या आप उन्हें देखना चाहते हैं।
  • उत्पाद के आधार पर, सीधे सीधे बिंदु पर जा रहे हैं, और एक ही समय में अनुकूल, आप समय की बचत करने और ग्राहक को कम संदेहास्पद बनाने की अनुमति देगा। एक सुखी रवैया रखना याद रखें! आप एक दूरबीन में निश्चित नहीं हैं, जहां आपको कीमतों पर पठारों का विज्ञापन करने की कोशिश करनी होगी "सपना"- यह बेहद एनिमेटेड तरीका दरवाजा से दरवाजा बिक्री के क्षेत्र में परेशान और दयनीय हो सकता है।
  • किसी भी प्रकार के दरवाजे से दरवाजा कदम 3 बेचने वाला चित्र



    3
    उत्पाद को प्यार करें आप उस बिंदु पर पहुंचे हैं जहां ग्राहक को यह तय करना है कि आप क्या कहना चाहते हैं या नहीं। यदि आप इसे दूर कर चुके हैं, तो आपको ग्राहक को दोहराने के लिए समय भी नहीं छोड़ना चाहिए, क्योंकि आप पहले से ही आपके उत्पाद से लाभ उठा सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको यह आश्वस्त होना चाहिए कि आस-पास के प्रत्येक व्यक्ति न केवल आपके उत्पाद की तलाश में है, बल्कि उसे बहुत ही ज़रूरी है, सिर्फ इतना ही कि उसे अभी तक यह नहीं पता है
  • कंपनी और क्लाइंट के मध्य मध्यस्थ के रूप में, यह आपके काम का हिस्सा है कि आप जो बेचते हैं उसके बारे में कोई संदेह भंग कर दें। सबसे पहले, ग्राहकों को यह समझने की कोशिश करें कि उन्हें तत्काल उपस्थित में क्या सबसे अधिक आवश्यकता है।
  • किसी भी प्रकार के दरवाजे से दरवाजा कदम 4 के लिए शीर्षक वाली छवि
    4
    हार न दें जाहिर है, यह आसान कहा से किया है। इस क्षेत्र में हर विक्रेता के लिए, पहले 50 घरों को उनकी प्रस्तुति में सुधार करने और कम से कम 20% लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए मुख्य तकनीकें सीखने के लिए केवल एक परीक्षण चलाने का विचार किया जाता है, और न सिर्फ 4%।
  • जीवन में सभी क्षेत्रों और चीजों के रूप में, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है और समय के साथ, यहां तक ​​कि दरवाजे से भी बिक्री करना आसान और अधिक प्राकृतिक बनाता है अपने गृह-से-घर प्रस्तुति को ऐसे तरीके से परिष्कृत करने का प्रयास करें जिससे यह बेहतर और अधिक व्यक्तिगत हो। कुछ भी आपको अधिक संतुष्ट और आपकी पहली बिक्री के बारे में सुनिश्चित नहीं करेगा, यह गारंटी है! थोड़ी देर के बाद, जब आप एक अच्छी तरह से बेचने वाला विक्रेता हो, तो आप दूसरों को आपके आस-पास के शानदार उत्पाद के साथ साझा करने के लिए खुश रहने और तैयार होने की इजाजत देने में सक्षम होंगे। आप क्षेत्र में किसी अन्य प्रतियोगी को ईर्ष्या करेंगे।
  • टिप्स

    • दरवाजे पर दस्तक देने के बाद एक कदम पीछे चलो। इस तरह आप कम दखल देने और निजी स्थान की अधिक सम्मानजनक लगेंगे
    • सुनिश्चित करें कि आप आवाज के नरम और शांत टोन का उपयोग करते हैं, लेकिन एक ही उच्च स्तर पर ताकि आप ग्राहक द्वारा स्पष्ट रूप से सुना जा सकें।
    • जिस घर पर आप कुछ विवरण पाने के लिए दस्तक दे रहे हैं, उस पर अच्छा नज़र डालें, जो आपको क्लाइंट के स्वाद के बारे में कुछ बताती है और बर्फ को तोड़ने के लिए तर्क के रूप में उनका इस्तेमाल करता है।
    • यदि संभव हो तो, अतिरंजित या अत्यधिक प्रसन्नता से बचने वाले शांत कपड़े का उपयोग करने की कोशिश करें यह भी बहुत अधिक ड्रेसिंग से बचें क्योंकि यह कुछ लोगों की आंखों में डराकर हो सकता है।
    • हमेशा फोन नंबर प्राप्त करने का प्रयास करें या फिर ग्राहक को पूछें कि यह फिर से उपलब्ध होगा, अगर आप देखते हैं कि जब आप पहुंचें तो व्यस्त है।
    • यदि आप अपनी कुछ सामान बेचने और उनमें से बहुत कुछ कर रहे हैं, तो उन्हें सीधे अपने गेराज में बेच दें। रंगीन संकेतों का उपयोग करें और उन्हें अपने पड़ोस के सबसे अधिक दृश्यमान बिंदुओं में रखें।

    चेतावनी

    • घरों की बाड़ पर कदम नहीं उठाएं। जानवर अपने स्वामी से भी ज्यादा घुसपैठ से नफरत करते हैं
    • फुटपाथ पर चलने की कोशिश करें - अगर वह वहां नहीं है, तो सड़क के किनारे जितना संभव हो सके चलने की कोशिश करें।
    • अन्य सेक्स के क्लाइंट के शारीरिक स्वरूप पर बधाई अनुचित माना जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com