कैसे एक लड़के को भुगतान करने के लिए आप कौन चोट है

यदि किसी व्यक्ति ने आपको चोट पहुंचाई है, तो आप शायद स्कोर को संतुलित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बदला का एक जैविक आधार है, वास्तव में लोगों को खुशी महसूस करते हैं जब वे इसे पाने के बारे में सोचते हैं अगर आपको अपनी भावनाओं को प्रबंधित करने में परेशानी हो रही है, तो आप उस व्यक्ति को भुगतान करने का प्रयास कर सकते हैं जो आपको चोट पहुंचाए। हालांकि, हमेशा अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। एक आक्रामक या प्रतिवादी दृष्टिकोण केवल संघर्ष को बढ़ाएगा। जो लोग आपको चोट पहुंचाते हैं, उनके खिलाफ प्रतिशोध करने का सबसे अच्छा तरीका अपने आप पर काम करना है फिट होने और पृष्ठ को चालू करने की कोशिश करें। यदि आपका पूर्व देखता है कि आपको खुश होने की ज़रूरत नहीं है, तो आपका बदला पूरा होगा।

कदम

भाग 1

थोड़ा सम्मानजनक तरीके से बदला लेना
एयर चाइन्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
1
सामाजिक मीडिया पर अपने पूर्व की एक छोटी चापलूसी तस्वीर पोस्ट करें भ्रामक या बहुत शर्मनाक छवियों का चयन न करें हालांकि, एक बुरी तस्वीर अपने पूर्व बनाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकती है।
  • यह उनकी पुरानी तस्वीरों के बारे में है क्या यह कुछ चित्रों में मोटी लगती है? क्या आपके पास कुछ है जिसमें आप एक अजीब चेहरा बनाते हैं? खोजें कुछ तस्वीरें बहुत बुरी तरह से आया।
  • सोशल मीडिया पर छवियां पोस्ट करें, जहां आपके पूर्व उन्हें देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अभी भी फेसबुक पर एक दोस्त हैं, तो आप इसे फ़ोटो में टैग कर सकते हैं क्योंकि यह एक अधिसूचना प्राप्त करता है
  • परेशान होने के बावजूद किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक वाला चित्र 14
    2
    ई-मेल के माध्यम से एक विज्ञापन सेवा के साथ अपने पूर्व को पंजीकृत करें यदि आपके पास अपना ई-मेल पता है, तो स्पैम सेवा के लिए साइन अप करें ऐसी सेवाओं का चयन न करें जो आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। गैरकानूनी कृत्य करने का जोखिम न लें हालांकि, आप स्पैम साइटों को खोजने में सक्षम हो सकते हैं जो बस गुस्सा आ रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप इसे दैनिक कुंडली में सदस्यता ले सकते हैं
  • आप अपनी ई-मेल उन स्टोरों को भी वितरित कर सकते हैं जिनके लिए आप रुचि नहीं रखते हैं। यदि आपकी पसंदीदा ट्रिक्स की दुकान आपको एक ईमेल के लिए पूछती है, तो अपने पूर्व के एक को दर्ज करें अपने इनबॉक्स में प्रोन्नति उसके लिए बेकार आ जाएगी।
  • एक्ट सेक्सी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसके कुछ दोस्तों के साथ इश्कबाज यदि आप अभी भी सामाजिक घटनाओं पर अपने पूर्व से मिलते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ थोड़ा इश्कबाज करने का प्रयास करें यह उसे ईर्ष्यापूर्ण या असुरक्षित महसूस कर सकता है। मित्र के साथ बातचीत करें और उत्तेजक ढंग से व्यवहार करें। उदाहरण के लिए, आंख स्वाभाविक रूप से स्ट्रोक करते हैं, जबकि आप मुस्कुराते हैं और उसकी आँखों में देखते हैं।
  • सावधान रहें अपने दोस्तों को भ्रमित न करें उनके साथ छेड़खानी मजेदार हो सकती है, लेकिन किसी व्यक्ति को यह मत मानना ​​है कि आपको कोई परवाह नहीं है कि रिश्ते की संभावना है
  • ग्रुप चरण 6 में बीबी द अकेले वन शीर्षक वाला इमेज
    4
    टेलीफोन चुटकुले बनाने का प्रयास करें यह आपके पूर्व को परेशान करने के लिए एक मजेदार और अपेक्षाकृत हानिरहित रणनीति है किसी मित्र से उसे फोन करने और कंपनी के कर्मचारी होने का ढोंग करें, जिसने उसे क्रेडिट कार्ड जारी किया, उससे नवीनतम भुगतानों में से एक के बारे में सवाल पूछे। आप इसे बिजली या गैस वितरण कंपनी के कर्मचारी के रूप में भी पास कर सकते हैं और उसे सेवा के आसन्न निलंबन के बारे में सूचित कर सकते हैं।
  • अपने दोस्त को कॉल करते समय हँसने की कोशिश न करें यदि आपके भूतपूर्व ने आपको पृष्ठभूमि में मुस्कुराहट सुनाई है, तो आप समझ सकते हैं कि आप मजाक के वास्तुकार हैं
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    उसकी नई लौ के सामने उसे शर्मिंदा यदि आप देखते हैं कि आपके पूर्व की नियुक्ति है, तो इसे मुश्किल बनाने के लिए कुछ करें उदाहरण के लिए, आप उसके करीब आ सकते हैं और उसे जोर से याद दिला सकते हैं कि उसे कुछ शर्मिंदा करनी चाहिए जिससे वह आपके घर में चले गए। आप खुद को शिक्षा के साथ पेश कर सकते हैं और एक कहानी बता सकते हैं जो इसे बुरी रोशनी में डालती है
  • नई लड़की के साथ बुरा मत बनो याद रखें, यह आपका पूर्व था जो तुम्हें चोट पहुँचाता है और आप नहीं। अपने क्रोध को उस किसी व्यक्ति पर न दें जो इसके लायक नहीं हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    6
    उसे ध्यान न दें। यह आपके पूर्व भुगतान करने के लिए एक बहुत आसान तरीका है अगर आपसे संपर्क करने या अपने दोस्त बने रहने की कोशिश करते हैं, तो आपको इसे अनदेखा करना चाहिए। संदेशों, ई-मेल और फोन कॉलों का जवाब न दें। आप उसे समझेंगे कि आप नाराज हैं और आपने उसे माफ नहीं किया है।
  • सोशल मीडिया पर लॉकिंग पर विचार करें यदि उन्हें पता चलता है कि उन्हें सामाजिक मीडिया पर नज़रअंदाज़ किया जाता है तो बहुत से लोगों को चोट लगी है।
  • एक लड़की के लिए एक चुंबन कदम 1 पूछो शीर्षक छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि आपका पूर्व समझता है कि आप गुस्सा क्यों हैं। बदला आपको बेहतर महसूस नहीं कर सकता है अगर आपका पूर्व पता नहीं क्यों आपको चोट लगी है अपने प्रयासों का उद्देश्य उसे समझने के लिए है कि उसने आपको चोट पहुंचाई। अपने प्रतिशोध से लाभ के लिए जितना संभव हो सके स्पष्ट रूप से प्रयास करें।
  • एक लड़के को समझने के कई तरीके हैं कि आप बदला क्यों ले रहे हैं आप उसे स्पष्ट रूप से बता सकते हैं, उदाहरण के लिए: "जिस तरह से आपने मेरा इलाज किया था, उसके कारण मैं आपके संदेश का जवाब नहीं देता"।
  • यदि आप बात नहीं करते हैं, तो आप सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर सकते हैं, जो वह उपयोग करता है।
  • भाग 2

    लाइव वेल
    शीर्षक से छवि निराशावादी लोगों को दे रही है नीचे कदम 7 नीचे जाओ
    1
    विचार करें कि वास्तव में प्रतिशोध सही कदम है या नहीं। क्या आपको वाकई बदला लेना है? कुछ करने से पहले, अपनी मंशाओं के बारे में ध्यान से सोचें। आपको क्या करना है?
    • बदले में इसे कम करने के बजाय आपका क्रोध बढ़ सकता है यदि आप अपने पूर्व को चोट पहुँचाते हैं, तो आप दोषी, उदास या खाली महसूस कर सकते हैं
    • कुछ समय बिताने के लिए और अपने कार्यों को प्रतिबिंबित करने से पहले भाप छोड़ दें सुनिश्चित करें कि आप अपनी स्थिति के सभी विवरण जानते हैं, ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि बदला बदला है अच्छी तरह से सोचो: क्या आप अपने पूर्व के साथ वापस आ खुश हो जाएगा?
    • याद रखें कि बदला लेने की आपकी आवश्यकता प्राकृतिक है पर विचार करें, हालांकि, प्रतीक्षा करने से आप इस अधिनियम की एक और सुखद भावना महसूस कर सकते हैं। शायद आप इसे बदले में बदले में बदला लेने के बारे में सोचते हैं।
  • एक्ट सेक्सी चरण 22 शीर्षक वाली छवि



    2
    शारीरिक गतिविधि शुरू करना अलग होने के बाद आपकी अधिकतम क्षमता तक पहुंचने का सबसे अच्छा बदला है। इसे अपने पूर्व के लिए स्पष्ट कर दें कि जब से वह तुम्हें छोड़ दिया था आपने केवल कुछ प्रगति की है प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन करें ताकि आप बेहतर महसूस कर सकें और अधिक सुंदर हो सकें।
  • लंबे समय तक ऐसा करना जारी रखने के लिए, आपको पसंद किए जाने वाले प्रशिक्षण का एक प्रकार चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप साइकिल चलाना पसंद करते हैं, तो एक हफ्ते में कई बार काठी में लंबी पैदल यात्रा करना शुरू करते हैं।
  • एक नया प्रशिक्षण कार्यक्रम उपक्रम करते समय सावधानी बरतें। अपनी शारीरिक गतिविधि शुरू करने से पहले एक डॉक्टर से बात करें और हमेशा धीरे-धीरे इसका सामना करें बहुत थका हुआ होने से बचें।
  • एक पुराने ब्वॉय स्टेप 20 का शीर्षक चित्र
    3
    अपना ख्याल रखना यदि आपके पास एक टूटे हुए दिल है, तो यह सलाह बहुत महत्वपूर्ण है। आपको अपनी भावनाओं को स्वीकार करना चाहिए और अपने दर्द से निपटने के लिए काउंटरमेशर्स लेना चाहिए।
  • अपनी भावनाओं को रहने और प्रबंधित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आपको दर्द महसूस करने की आवश्यकता है, तो इसे शर्मिंदा न करें। यदि आप रोना चाहते हैं, तो इसे लंबे समय तक और ब्रेक के बिना करो।
  • क्या आपको खुश करता है दोस्तों के साथ सिनेमा पर जाएं अपने परिवार को देखें
  • कुछ मामलों में, खुश होने से पहले ही एक बदला हो सकता है। कल्पना कीजिए कि अगर आपके सोशल मीडिया पर पोस्ट देखा गया था जिसमें आप खुश हैं और उसके बिना अच्छी तरह से रहते हैं। वे आपकी ओर से बदला लेने के किसी भी प्रत्यक्ष कार्य से ज्यादा उसे चोट पहुंचाईएंगे।
  • चित्र शीर्षक निराशावादी लोगों से बचने से बचें नीचे चरण 6
    4
    वर्तमान पर ध्यान दें वर्तमान जीता और अतीत नहीं याद रखें कि आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसे बदल नहीं सकते हैं। आप इस से सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए खुद को ही प्रतिबद्ध कर सकते हैं।
  • समय-समय पर दर्द पर ध्यान केंद्रित करना स्वाभाविक है जब आप यह महसूस करते हैं कि आप वर्तमान में वापस आना चाहते हैं सोचो: "यह अतीत में हुआ, आज एक और दिन है। मैं आगे बढ़ना चाहता हूं"।
  • अपने जीवन में सभी सकारात्मक चीजों के बारे में सोचो शौक, आपके करियर और आपके सामाजिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करें। नकारात्मक विचारों से विचलित मत हो
  • इमट शीर्षक वाली वायु चुंबन चरण 7
    5
    क्षमा पर विचार करें अपने घावों को मारने के कुछ समय बाद, आप अपने पूर्व को क्षमा करने के बारे में सोच सकते हैं जिस व्यक्ति को चोट लगी है उसे माफ कर आप मुश्किल क्षण को दूर करने में मदद कर सकते हैं।
  • आपको उसे क्षमा करने में सक्षम होने के लिए अपने पूर्व के साथ सहमत होना आवश्यक नहीं है आप केवल यह समझ सकते हैं कि नकारात्मक क्रियाएं किसी व्यक्ति की बुराई नहीं करती हैं। सोचो: "मेरे पूर्व ने गलती की है, जैसा कि सभी के लिए होता है मैं पृष्ठ को चालू करने के लिए तैयार हूं"।
  • याद रखें, क्षमा कमजोरी का संकेत नहीं है। हकीकत में, आपको जो आपको चोट पहुँचाई है उसे माफ़ करने के लिए बहुत सारी आंतरिक ताकत की आवश्यकता है
  • भाग 3

    तुलना
    इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 15
    1
    अपने विचार लिखें कुछ मामलों में, किसी को यह बताने के लिए कि आपको और उसने कैसे बुरा किया है, आपको यह महसूस कर सकता है कि आपने इसके लिए भुगतान किया है। यदि संभव हो, तो अपने पूर्व को बताएं कि आप उससे बात करना चाहते हैं एक उत्पादक तुलना आपको बेहतर महसूस कर सकती है। बातचीत से पहले, आप क्या सोचते हैं उसे लिखें।
    • लिखें कि आपको कैसा लगता है और क्यों समझने का सबसे अच्छा तरीका खोजने की कोशिश करें कि आपको क्या चोट पहुंची है।
    • बातचीत से क्या आप प्राप्त करना चाहते हैं पर फोकस करें क्या आप माफी चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपका पूर्व समझ सके कि उसने आपको चोट पहुंचाई और दोषी महसूस किया?
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक है `Comfort A Crying Woman चरण 15`
    2
    बातचीत के बारे में कोई विचार न करें अपेक्षाओं को आपके व्यवहार को प्रभावित कर सकते हैं आप चोट लगी है और नाराज हैं, इसलिए यह आपकी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है यदि आप बातचीत में भाग लेते हैं, तो आपके पूर्व से एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया करने की अपेक्षा करते हैं, यदि आप सोचते हैं कि यदि चीजें नहीं जाती हैं तो आप क्रोध या हताशा महसूस कर सकते हैं।
  • बातचीत को उसके प्राकृतिक पाठ्यक्रम का पालन करने दें आश्चर्य की बात न होने या निराश होने की कोशिश न करें यदि भाषण आपको कल्पना की गई है
  • वार्तालाप का सामना करें कि आप इसकी प्रगति को नियंत्रित नहीं कर सकते। इस तरह, आप अप्रत्याशित घटनाओं के लिए और अधिक तैयार रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक रहें बी सहन रहें दूसरे चरण 9
    3
    प्रथम-व्यक्ति बयान का उपयोग करें वे सीधे अपने पूर्व को संबोधित उन लोगों की तुलना में कम आरोप लगाए वाक्य हैं अपनी भावनाओं पर ज़ोर देना और स्थिति का आपके फैसले नहीं। पहले व्यक्ति के बयान में तीन भागों होते हैं। के साथ शुरू करें "मुझे लगता है कि ..." और अपनी भावनाओं के वर्णन के साथ उन भावनाओं को प्रेरित करने वाली कार्रवाई को निर्दिष्ट करके जारी रखें अंत में, आपको यह बताना होगा कि आपको ऐसा क्यों लगा?
  • उदाहरण के लिए, आप कहने का मोहक हो सकते हैं: "यह वाकई दुखी था कि तुम मुझसे मुझसे झूठ बोल रहे थे कि मुझे अकेले रहने का समय चाहिए। आप तुरंत दूसरे भाग में जाना शुरू कर दिया। आप बस मुझे बता सकते हैं कि तुमने अब मुझसे प्यार नहीं किया"।
  • पहले व्यक्ति में पिछले वाक्य को पुन: स्वरूपित करें। उदाहरण के लिए: "मुझे वाकई बहुत दुख हुआ जब आपने मुझे बताया कि तुम मेरे साथ रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते थे और आपको एक हफ्ते से भी कम समय में एक नई लड़की मिली, क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे साथ ईमानदार थे"।
  • बी टू टॉलरेंट ऑफ़ इफेक्ट्स टाइप 4 इमेज
    4
    बहाने के लिए पूछिए बहाने वास्तव में आपको बेहतर महसूस करने में मदद कर सकते हैं आपको बदला लेने की कम आवश्यकता होगी और आपको दुख देने वालों को माफ़ करना आसान होगा। नम्रतापूर्वक माफी मांगने के लिए बातचीत करके बातचीत का समापन करें
  • आप कह कर समाप्त कर सकते हैं: "मुझे पता है कि शायद आपको लगता है कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन मुझे आपके बहाने की ज़रूरत है"।
  • अपनी भावनाओं के बारे में बात करने और माफी होने के बाद आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे। एक बार संतुष्ट होने पर, आगे बढ़ना आसान होगा।
  • टिप्स

    • बदला हमेशा स्वस्थ नहीं होता है कुछ कार्रवाई आपको बेहतर बनाने में मदद कर सकती हैं, लेकिन आपके स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करना और आगे बढ़ने के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। यह उस व्यक्ति के साथ पागल होने के लायक नहीं है जो आपके लिए अच्छा नहीं था।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com