कैसे अपने पूर्व अपने अभाव महसूस करने के लिए

चाहे जो भी छोड़ दिया हो, आप शायद चाहते हैं कि आपका पूर्व आपकी याद आ जाए। यदि आप बदला लेने की इच्छा से प्रेरित होते हैं, तो शायद यह एक बुरा विचार है। हालांकि, यदि आप अपनी अनुपस्थिति को महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं तो आप एक साथ वापस मिल सकते हैं, आपके पास सफलता का कुछ मौका है

कदम

भाग 1

अपने समय को अपने अभाव को चेतावनी देने के लिए समय दें
इमेज का शीर्षक बनाओ आपका मिस मिस आप चरण 1
1
उससे संपर्क करना शुरू न करें सामान्य तौर पर, अपने पूर्व के साथ संपर्क शुरू करने से पहले एक महीने में दो सप्ताह तक इंतजार करना आवश्यक है अगर आप इसे जल्दी और बहुत जल्दी करते हैं, तो आप यह स्पष्ट कर देते हैं कि आप इसे याद कर रहे हैं, और यद्यपि यह अजीब है, आप यह संदेश आपको भेजना नहीं चाहते हैं यदि आप चाहते हैं कि यह आपको भी याद न करें। साथ ही, उसके साथ संपर्क में रहना, आप उसे अपनी अनुपस्थिति महसूस करने का मौका नहीं देंगे, क्योंकि आप एक रिश्ते को जारी रखेंगे
  • संभवतया, तोड़ने की शुरुआत में, वह सोचेंगे कि आप सबसे पहले शिरकत करेंगे और पहले कॉल करेंगे। एक हफ्ते या दो चुप्पी में बिताए जाने के बाद, वह सोचने लगेगा कि आपने क्यों नहीं बुलाया और शायद नर्वस भी हो। एक हफ्ते या दो के बाद, आप अपने विचारों में इतने बड़े होंगे कि आप यह पहचानने के लिए तैयार हो सकते हैं कि आप उसे याद नहीं करते।
  • इमेज शीर्षक से अपनी मिस मिस टू चरण 2
    2
    अपने फोन कॉल और संदेश का जवाब न दें अपने गोलमाल के पहले कुछ हफ्तों में, आपको अपने कॉल का जवाब नहीं देना पड़ेगा, भले ही वह आपसे संपर्क करने वाले पहले व्यक्ति हों। वह आपको प्रारंभिक दर्द से त्वरित और अस्थायी राहत के लिए कह सकता है। हालांकि, यदि आप चाहते हैं कि मैं सचमुच और ईमानदारी से आपकी अनुपस्थिति महसूस करता हूं, आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़ेगा ताकि आपकी पुरानी यादों को मजबूत हो सके।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 3
    3
    शहर छोड़ने पर विचार करें डेक पूरी तरह से कटने का एक तरीका है छुट्टी लेना। ऐसा करने से, आप अपने पूर्व में कहीं भी नहीं चल पाएंगे। इसके अलावा, आप की आवश्यकता को तोड़ने के लिए ले जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 4
    4
    अपने आप को ट्रैक पर वापस लाने के लिए समय निकालें किसी भी प्रकार के कनेक्शन को कटौती करने का एक और कारण है कि भावनात्मक रूप से पुनर्प्राप्त करने के लिए आवश्यक समय हो। यदि आप टूट गए हैं, तो आप स्पष्ट रूप से परेशान होंगे। आपको क्या हुआ, इसका मूल्यांकन करने के लिए समय की आवश्यकता होगी, खासकर यदि आप अपने पूर्व के साथ वापस आने की कोशिश कर रहे हैं, फिर एक कदम वापस ले लें, तो आपको प्रतिबिंबित करने का समय होगा
  • इस महीने के दौरान, घर छोड़ दें आप जो चाहें, अकेले या दोस्तों के साथ करें स्वतंत्र और एकल होने के आदी अपनी स्वायत्तता हासिल करने के बाद, यदि आप अपने पूर्व के साथ वापस मिलना चाहते हैं, तो आप अपने संबंधों का स्पष्ट विचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • इसके अलावा, ठीक होने में कुछ समय लेना, आप अधिक खुश और अधिक फिट होंगे, जबकि आपका पूर्व आपको और अधिक याद देगा
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 5
    5
    अपने पूर्व को सज़ा न दें यदि आप इसे हिस्सेदारी करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने आप को अपनी जगह नहीं दे रहे हैं। इसके अलावा, अगर आपको पता चला है, तो आप निराशा में रहने की छाप देंगे और इस तरह आप निश्चित तौर पर इसे वापस नहीं ले पाएंगे। वास्तव में, आप इसे अपने घर के लिए होमिक महसूस करने के बजाय इसे और अधिक स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • जब एक आरोपी व्यक्ति, आप स्टॉकिंग करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं साइबर (यानी, अपने घर के बाहर बैठने के लिए जब आप जानते हैं आप में आते हैं या बाहर जाना, एक शब्द के बिना 3 बजे कॉल करने के लिए हो सकता है, उसे अपनी यात्रा के साथ पालन करते हुए), लेकिन यह भी - (अपने सामाजिक नेटवर्क पर हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों की जांच करना, अपना पासवर्ड खोजने के बाद चुपके से अपने इनबॉक्स पर जासूसी करें और इसी तरह)
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका एक्स मिस आप चरण 6
    6
    अपने दुख को स्वीकार न करें दूसरे शब्दों में, अपने आप को सामाजिक नेटवर्क पर नाखुश नहीं दिखाएं, आपका पूर्व आपके द्वारा प्रकाशित किया गया हो सकता है। वास्तव में, अपने ब्रेक के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करें। अंत में, चुप्पी उस पर प्रबल होगा और वह आपको चेतावनी देना शुरू कर देंगे
  • भाग 2

    अपने आप को एक बेहतर तरीके से व्यवहार करें
    इमेज का शीर्षक बनाओ आपका एक्स मिस आप चरण 7
    1
    नए दोस्त बनाएं नए लोगों की बैठक की मदद से आप सुरक्षित और मजबूत लग रहा है, साथ ही आप बदल सकते हैं और विकसित करने के लिए अवसर देते हैं। ऐसा करने में, इसके अलावा, आप अपने पूर्व कि आप अपने आप उसके बिना एक सामाजिक जीवन का निर्माण करने में सक्षम हैं साबित। आप एक ही पुराने दोस्तों में भाग लिया है, तो कड़वाहट है कि आप उनके सामने प्रदर्शित कर सकते हैं अपने पूर्व पर प्रभाव पड़ सकता है और संबंधों को हमेशा एक ही लोगों के साथ बाहर आ कटौती करने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका मिस मिस आप चरण 8
    2
    किसी और में भाग लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें चूंकि आप छोड़ चुके हैं, आपको यह देखने का अधिकार है कि आप किसके लिए चाहते हैं, इसलिए बाहर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और आप लोगों को देखना चाहते हैं। इसके अलावा, अगर उसके कान में कुछ आता है, तो बेहतर होगा वह देख सकता है कि वह आपको जितना सोचा था उतना आपको याद नहीं होगा
  • इसके अलावा, आप किसी और के साथ प्यार में पड़ना शुरू कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप अपने पूर्व के साथ वापस आना या उन्हें याद नहीं करना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका मिस मिस आप चरण 9
    3
    एक शौक खोजें। आपको फिर से जीवन का आनंद लेना है, जबकि आप चाहते हैं कि आप इसे याद करें। जितना अधिक आपके हित भिन्न होंगे, उतना दिलचस्प होगा कि आप एक व्यक्ति के रूप में होंगे। यदि आपका पूर्व आपको कुछ नया के बारे में भावुकता दिखाता है, तो वह आपकी दूरी महसूस कर सकता है
  • यह युक्ति इसे ईर्ष्या कर सकती है, क्योंकि यह आप को साबित करेगा कि आप उसके बिना भी मजा भी कर सकते हैं।
  • यह रणनीति आपको अपने व्यक्तित्व के नए पहलू दिखा सकती है अपने सबसे आकर्षक और मजेदार पक्षों को व्यक्त करके, जो शायद आपके पूर्व ने पहले कभी नहीं देखा था, आप उसे आपके करीब आकर उन्हें सराहना कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप 10
    4
    अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें टूटना के बाद, शायद आपको अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों में नाराजगी को जाने और डूबने के लिए परीक्षा दी जाएगी। हार न दें इसके बजाय, एक स्वस्थ आहार का पालन करें और प्रशिक्षित करने का समय ढूंढें। चाहे आप अपना वजन कम करें या न करें, आप बेहतर महसूस करेंगे, आप अधिक आकर्षक लगेंगे और आपका पूर्व शायद ध्यान देगा कि आप उसे याद करेंगे
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका एक्स मिस आप चरण 11



    5
    अपने आप को एक नया रूप दें आपको अलमारी पूरी तरह से बदलना नहीं है या पूरी तरह से एक अलग छवि प्राप्त करने के लिए अपना रूप बदलना नहीं है। आपको बस एक नया केश विन्यास है या एक जैकेट चुनें जो आपको सामान्य रूप से पहनने वाले लोगों से अलग हो। यहां तक ​​कि एक अलग शैली का स्कार्फ आपको अलग दिख सकता है और आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकता है। देखो बदल कर, आप अपने पूर्व को ईर्ष्या से कर सकते हैं, लेकिन आप अपने आत्मविश्वास में भी वृद्धि करेंगे, शायद, यहां तक ​​कि उस कमी की वजह से जो आपके प्रति महसूस करे, आप बढ़ेंगे।
  • इस रहस्य को इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचना है आप अधिक खुश और अपने आप के बारे में सुनिश्चित होने के लिए अपनी शैली को समृद्ध कर सकते, लेकिन यह भी अपने पूर्व कुछ को देखो और चाहते हैं कि सुंदर को देने के लिए है, लेकिन अगर आप अपने व्यक्ति की कुल कायापलट करने के लिए अनुचित है, आप इसे पछतावा हो सकता है।
  • इसके अलावा, यह शरीर पर कठोर निर्णय लेने का समय नहीं है। किसी भी प्रकार की प्लास्टिक सर्जरी से बचें और टैटू बनाने से पहले ध्यान से सोचें।
  • भाग 3

    संपर्क शुरू करना प्रारंभ करें
    इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 12
    1
    मीठा हो जाओ जब समय आता है जब आपके रास्ते फिर से पार हो जाएंगे, विनम्र हों। मुस्कान और प्यार से बोलें इस तरह आपको याद रहेगा कि आपके सबसे खूबसूरत पक्ष क्या हैं, भले ही आप उन्हें समझें कि आप अपने अलग होने के लिए अब पीड़ित नहीं हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका एक्स मिस आप चरण 13
    2
    एक परीक्षण पहले ले लो। प्रारंभिक परीक्षण संपर्क शुरू करना शुरू करने का एक शानदार तरीका है। यह एक फोन कॉल के रूप में एक ही दबाव को लागू नहीं करता है और दूसरे व्यक्ति को अपने समय के आधार पर प्रतिक्रिया देने की क्षमता देता है।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका एक्स मिस आप चरण 14
    3
    कुछ दिलचस्प के साथ शुरू करें जब आप अपने पूर्व से संपर्क करने का निर्णय लेते हैं, तो उसे एक संदेश भेजें या एक मजाक के साथ शुरू करें जिसमें कुछ पदार्थ हैं। एक महीने के लिए अपने पूर्व की अनदेखी के बाद, पहले संपर्क शांत होना चाहिए, शर्मनाक नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "मैंने देखा कि सिनेमा में वे उस फिल्म की अगली कड़ी दे रहे हैं मुझे याद है कि आपको सबसे पहले किसने पसंद किया और मैंने इसे आपके बारे में तुरंत सोचा जब मैंने इसे सुना"। आप ऐसा कुछ भी कर सकते हैं: "आज मैंने रेडियो पर अपना पसंदीदा गीत सुना और आप मेरे दिमाग में आए। दरअसल उसने मुझे मुस्कुरा दिया, मैं चाहता था कि आप इसे जान सकें"। अच्छे पुराने समय को याद करते हुए, आप अपनी कमी की भावना को बढ़ा सकते हैं
  • आप अपने पूर्व मिस के शीर्षक से छवि चरण 15
    4
    अतीत के सबसे खूबसूरत क्षणों के बारे में बात कर बर्फ तोड़ो। एक बार जब आप लापरवाही से बात करना शुरू कर देते हैं, तो एक खूबसूरत याददाश्त का उल्लेख करें, जो आपके संबंधों के सकारात्मक पहलुओं को ध्यान में लाया गया है। इस तरह आप यह याद कर सकते हैं कि शुरुआत में वह आपसे प्यार क्यों कर रहा था और शायद उसकी पुरानी यादों में भी वृद्धि होगी।
  • उसे बताओ पर विचार करें: "क्या आपको याद है जब हमने उस लक्जरी रेस्तरां में जाने की कोशिश की, लेकिन रास्ते में हार गए? मैं विश्वास नहीं कर सकता कि हम आरक्षण खो चुके हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ। आपके साथ समुद्र तट पर एक सैंडविच भोजन करना मेरी सबसे अच्छी यादों में से एक है"।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 16
    5
    उस व्यक्ति की तरह रहें जो आपके पूर्व के साथ प्यार में था। पहली बार जब आप मिले थे, तो संभवत: आपकी कहानी समाप्त होने की तुलना में आपको अलग-अलग व्यवहार करना था। यदि आप अपने साथ प्यार में गिरने की तरह व्यवहार करते हैं, तो याद करने के लिए अधिक संभावनाएं हैं कि उसने क्या महसूस किया। दूसरे शब्दों में, शुरुआती जादू को ढूंढने का प्रयास करें, जो कि आप के रूप में अपने आप को दिखा रहा है, वह आराम और मनोरंजक व्यक्ति जो आपके रिश्ते के भ्रम में खो गए हों।
  • बेशक, इस रणनीति की प्रभावशीलता यह निर्भर करती है कि जब आप एक साथ थे, तब आप कितने बदल गए हैं। यदि आप प्रेम प्रसंग चरण के दौरान अधिक विचारशील थे, लेकिन अपने इतिहास के दौरान थोड़ा कम हो, तो इस रणनीति में वांछित प्रभाव हो सकते हैं।
  • हालांकि, यदि आप एक क्रांतिकारी परिवर्तन और एक मिठाई और स्नेही व्यक्ति के रूप में आ गए हैं, जैसे कि आप मौखिक रूप से या शारीरिक रूप से आक्रामक हो गए हैं, तो यह युक्ति शायद आपको याद दिलायेगा कि आपका परिवर्तन कितना बड़ा है।
  • आप अपने पूर्व मिस के शीर्षक से छवि चरण 17
    6
    रवाना न करें। संपर्कों को पुन: स्थापित करने के बाद भी, आपको अपने पूर्व के साथ संवाद करने से बचने से बचने चाहिए। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आपको कितना याद आती है, लेकिन उसे वह छाप नहीं देती जिससे वह अपने जीवन में लौटना चाहती है उसे याद दिलाना उचित है कि वह आपको क्यों पसंद करते हैं, बल्कि उन्हें भी स्थान देने के लिए ताकि वह आपको याद कर सके।
  • इस नियम को लागू करें: सुनिश्चित करें कि आप दो बार जितना करते हैं उससे संपर्क करें।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका मिस मिस आप चरण 18
    7
    उसे अपने नए जीवन के कुछ चित्र दिखाएं एक बार जब आप रिश्तों को फिर से स्थापित करते हैं, तो अपने नए जीवन के बारे में कुछ चित्रों को साझा करने के लिए बेझिझक रहें। बेशक, सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह एक संदेश के माध्यम से बेशर्म नहीं कर सके। इसके बजाय, उन्हें सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करने की कोशिश करें, जब तक कि यह अभी भी आपके मित्रों की सूची में नहीं है। यदि नहीं, तो आप उसे समय-समय पर संदेश भेज सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका मिस मिस आप चरण 1 9
    8
    विशेष अवसरों पर आप उनके बारे में कितना ध्यान रखते हैं यह दिखाएं महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखना, जैसे जन्मदिन या क्रिसमस, दमनकारी बिना अपने स्नेह को दिखाने का एक शानदार तरीका है ये छोटे इशारों उसे समझ सकते हैं कि वह अभी भी आपके विचारों में है, उसे यह धारणा दिए बिना कि यह केवल एक चीज है जिसे आप सोचते हैं
  • विशेष अवसरों पर विचार करते समय, आपकी शादी की सालगिरह को शामिल करना सबसे अच्छा नहीं है
  • छोटे इशारों में भाग लें I एक जन्मदिन का कार्ड या जन्मदिन ठीक है, लेकिन मैच के लिए टिकट खरीदने के लिए बहुत अधिक पैसा खर्च करना या एक रत्न भी निश्चित रूप से जगह से बाहर है
  • इमेज शीर्षक से अपनी पूर्व मिस आप चरण 20
    9
    अपने ध्यान के लिए भीख मांगना मत। जब अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाता है, ईर्ष्या आपके पक्ष में खेल सकते हैं, लेकिन बहुत बार लोग खुद को धोखा देते हैं जब वे किसी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करते हैं। यदि आप कुछ करते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि यह आपके पूर्व के ध्यान को आकर्षित करेगा, तो आप सबसे ज्यादा हताश होने का आंकड़ा बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक ऐसे व्यक्ति के साथ मत जाओ, जिसे आप दोनों जानते हैं कि उसे क्रोधित करने के लिए ही
  • चेतावनी

    • बदला लेने के बारे में मत सोचो यदि आपके पूर्व ने अपना दिल तोड़ दिया है, तो शायद आप बदला लेने की इच्छा से मर जाएंगे और आपको यह याद रखना होगा कि आप सबसे अच्छा समाधान है। शायद आप सफल होंगे, लेकिन यह समान रूप से संभावना है कि इस दौरान आप बल्कि दुखी होंगे। यदि आपका एकमात्र लक्ष्य यह है कि यह एक निंदात्मक योजना को लागू करने से आपको कितना याद आती है, तो यह पृष्ठ को चालू करना बेहतर है।
    • ध्यान रखें कि ऐसे समय आएंगे जब आप उन्हें याद करने के लिए कुछ नहीं कर सकते। आप इन युक्तियों को प्रथा में रख सकते हैं और पूर्णता के लिए हर रणनीति को लागू कर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पूर्व आपके लिए कुछ भी प्रयास नहीं करता है, तो उसे अपना मन बदलने में संभव नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com