कैसे तय करना है कि क्या बाहर निकलें या होम रहें

अगर आप घर से परेशान करना चाहते हैं (एक कॉन्सर्ट, बार, खेल, इत्यादि पर जाने के लिए), या गर्मी में घर पर रहने पर निर्णय करना काफी तनावपूर्ण हो सकता है। एक अच्छा विकल्प आपकी निकास को व्यवस्थित करने के लिए विकीहेव साइट का उपयोग करना होगा। आपको अभी भी उन लोगों के बीच जाने के लिए खुद को एक जगह चुननी पड़ेगी जो आप पसंद करते हैं। बशर्ते कि आप, आपके मित्र या आपके सहयोगियों ने भाग्य के हाथों के फैसले को छोड़ने का फैसला नहीं किया, यह तय करने के लिए कि उस प्रसिद्ध एपीरिटिफ़ को कहाँ जाना है

कदम

छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 1 में रहने का निर्णय लें
1
अपने दिमाग में आपके सभी छोटे भयों को दूर करने से शुरू करो इस तरह, आप एक स्पष्ट और संक्षिप्त तरीके से अपने विचारों को संसाधित करने में सक्षम होंगे। फिर आप समझ सकते हैं कि आपकी सहजता आपको बाहर जाने या रहने के लिए कह रही है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 2 में रहने का निर्णय लें
    2
    एक बार जब आप एक निर्णय लेते हैं, तो पहली बात जो दिमाग में आती है, उस छड़ी को छोड़ दें जो आपके रास्ते में हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 3 में रहने का निर्णय लें
    3
    अगर आपने बाहर जाने का फैसला किया है, तो इसे करने के लिए तैयार हो जाओ और इसके बारे में सोचने से रोक दें जब तक कि आप सामने वाले दरवाज़े को पार नहीं कर लेते।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 4 में रहने का निर्णय लें
    4
    यदि आप इन छोटी चीजों के बारे में चिंतित नहीं रह सकते हैं (आपका नज़र, आप जिन लोगों से मिलते हैं, आदि)) उन लोगों के बारे में सोचें जो आपके साथ आएंगे. क्या ये दोस्त हैं जिनके साथ आप सुरक्षित और आसानी से महसूस करते हैं? जो मित्र आपको किसी भी स्थिति में मनोरंजन करने में सक्षम हैं? या वे लोग हैं जो आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और आप उन पर बहुत ज्यादा विश्वास नहीं करते हैं?
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 5 में रहने का निर्णय लें
    5
    यदि यह मामला होना चाहिए, तो बहादुर हो और वैसे भी इसके लिए जाएं! आप इन लोगों को बेहतर जानने के लिए नहीं सीखेंगे, अगर आप उन्हें और अधिक उपस्थित नहीं करना शुरू करते हैं। नए लोगों से मिलने की कोशिश करें और अपने आप को एक ही लोगों के साथ हमेशा आसपास रहने से बचें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 6 में रहने का निर्णय लें
    6
    यदि आप बस आलसी होने की कोशिश कर रहे हैं, तो कुछ हंसमुख संगीत पर डालें और कुछ जीवंत बोलें। कुछ पत्रिकाओं या फैशन के लिए समर्पित ब्लॉग से प्रेरित फिर, उन लोगों को कॉल करें जिनके साथ आप बाहर जाएंगे और उनसे बात करेंगे कि आप कहां जाएंगे। इस तरह, आप अपने आप को आश्वस्त करेंगे और आप बाहर जाने के मूड में अधिक होंगे।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 7 में रहने का निर्णय लें



    7
    अगर आप घर नहीं छोड़ते तो आप क्या खो देंगे, इसके बारे में सोचें यदि यह एक नियमित आयोजन था, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं होना चाहिए, अगर आप वहां नहीं जाना चाहते। लेकिन अगर यह एक अनूठा अवसर है, जैसे कि किसी प्रसिद्ध बैंड के संगीत समारोह में जाना या वास्तव में कुछ असामान्य है, तो आपको बाद में अफसोस होने से यह बहुत आसान होगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना है या चरण 8 में रहने का फैसला
    8
    यदि यह मक्खी पर पकड़ने का अवसर है, तो आपको उसे बचने नहीं देना चाहिए! जो लोग आपको और आपकी उपस्थिति के साथ आएंगे वे अनुभव को प्रभावित नहीं करेंगे। इसका आनंद लेने के लिए, आपको सिर्फ देखना और वहां होना है।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना है या चरण 9 में रहने का फैसला
    9
    यदि आपको लगता है कि आप बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन आप डरे हुए हैं क्योंकि यह आपके लिए एक नया अनुभव है या आप अभी तक अच्छी तरह से नहीं जानते लोगों को, अपने आप को फेंक दो! वर्तमान का पालन करें और अपनी भावनाओं से अवगत रहें। यदि आपको डर लग रहा है, इसे जारी रखना है, लेकिन वैसे भी वैसे भी VACCI।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 10 में रहने का निर्णय लें
    10
    अपने आप को बताएं कि सूची में जोड़ने के लिए यह सिर्फ एक नया अनुभव है यदि यह खराब अनुभव हो, तो इससे क्या फर्क पड़ता है? आप अगली बार याद करेंगे, आप इससे सीखेंगे और शायद आप भी हंसी लेंगे। आखिरकार, सबसे बुरी चीज क्या है जो आपके साथ हो सकती है? शायद, आप मज़ेदार नहीं होंगे।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 11 में रहने का फैसला
    11
    यदि आप असुविधाजनक महसूस करते हैं, तो वापस जाएं यदि आप एक बार बाहर निकलते समय अपने आप का आनंद नहीं ले रहे हैं, तो अपने दोस्तों से माफी मांगो और उन्हें बताएं कि आप घर जाना पसंद करते हैं (हो सकता है कि कोई अन्य आप की तरह महसूस कर सकें), या जल्दी बचने के मार्ग को तैयार करें
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 12 में रहने का निर्णय लें
    12
    यदि आपको अभी भी संदेह है और आप बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते, तो ऐसा मत करो। इसे पछताओ मत, चुप घर का आनंद लें, किसी मित्र को आमंत्रित करें, एक फिल्म किराए पर या अपने परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं।
  • टिप्स

    • इस तथ्य के बारे में चिंता करने की कोशिश न करें कि वे आपको फिर से आमंत्रित नहीं करने का फैसला कर सकते हैं। अगर वे सच्चे दोस्त हैं, तो वे ऐसा करेंगे, लेकिन कभी-कभी अच्छे दोस्त भी पूछने से थक जाते हैं कि क्या वे हर बार अस्वीकार कर देते हैं। अगर यह आपके साथ भी होना चाहिए, तो इसे छोड़कर मत छोड़ो खुद को आमंत्रित किया! वे आश्चर्यचकित होंगे और आपसे उनके साथ रहने में प्रसन्न होंगे।
    • दूसरों के बारे में सोचने के डर के लिए खुद को वहां जाने के लिए मजबूर न करें मुझे ऐसा करने न दें जो आप करना नहीं चाहते हैं। आपको लगता है किसी को वहाँ जाने निराश नहीं करता है, बस के रूप में आप (झूठ मत बोलो) कर सकते हैं, विनम्र और ईमानदार बनने की कोशिश और उसे बताना मैं अगली बार के लिए किया जाएगा। अगर आप किसी के साथ झूठ बोलते हैं, तो ज्यादातर समय वे घटना में नहीं जाना चाहते। समझाएं कि आप अकेले मजा कर सकते हैं या इस लेख को पढ़ सकते हैं।
    • यदि आप बाहर जाने के लिए और फिर अफसोस नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो इस अनुभव के बारे में एक निबंध लिखने का प्रयास करें और अगली बार जब आपको संदेह है तो इसे फिर से पढ़ें। यह आपकी ज़रूरत की हिम्मत खोजने में मदद कर सकता है
    • अगर आपके मित्र यह बताना चाहते थे कि वे कितना मज़ेदार, मुस्कुराते हैं और उन्हें सब कुछ बताते हैं। निराश मत बनो और घर पर बिताए हुए खुश क्षणों के बारे में सोचें। बाहर जाने और मज़ा लेने के अन्य अवसर होंगे।
    • यदि आपके पास काम करना है और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप जा सकते हैं या नहीं, तो प्रयास करने और उसे पूरा करने के लिए बेहतर होगा कि आपको क्या करना है, खासकर यदि आप यह भी सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि आप बाहर जा रहे हैं तो आपको मज़ा आएगा
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास बैकअप योजना है अगर आप घर जाना चाहते हैं एक टैक्सी बुक करें, एक दोस्त को बताएं कि आपको सवारी की आवश्यकता हो सकती है, या शाम को निश्चित बिंदु तक अपने निपटान में रहने के लिए अपने माता-पिता से पूछें, इसलिए आपके पास तय करने का समय है कि क्या आप घर पर रहने या घर जाने की योजना बना रहे हैं ।

    चेतावनी

    • जब आप नए लोगों के साथ बाहर जाते हैं तो सावधान रहें पता लगाएँ कि वे किस तरह की चीजें करते हैं जब वे चारों ओर जाते हैं आप एक ऐसी स्थिति में खुद को पा सकते हैं जिससे आपको असहज महसूस होता है या आपकी सुरक्षा खतरे में डालती है, अन्यथा
    • ध्यान दें सुनिश्चित करें कि दूसरों को हमेशा पता है कि आप कहां जा रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com