कैसे कंपनी छोड़ने के लिए

यदि आप उस समाज को नहीं खड़े कर सकते हैं जिसमें आप रहते हैं, तो आपको इसे सहन क्यों करना है? थोरो के रूप में करो और इसे छोड़ दें!

कदम

1
एक जगह चुनें कंपनी को छोड़ देना, लेकिन शहर में रहना संभव नहीं है, इसलिए इस बारे में निर्णय लेने से पहले कि विषय कहां जाना है। वन, पहाड़ और समुद्र तट आदर्श हैं। कुछ निवासियों के साथ एक जगह पर जाएं और भोजन की अच्छी आपूर्ति करें। समृद्ध पशुवर्ग और वनस्पतियों वाले स्थान आदर्श हैं।
  • 2
    कुछ शोध करो जंगली क्षेत्रों में किताबें खरीदें, जैसे कि हेनरी डेविड थोरो द्वारा लिखी गई किताबें प्रकृति और अकेलेपन के बारे में पुस्तकें आपको समाज के बाहर अपने अनुभव की सराहना करने में मदद करेगी।
  • 3
    इसे थोड़े समय के लिए आज़माएं अपने साथ आओ कि आप प्रकृति में छुट्टियों के लिए क्या लेते हैं और एक सप्ताह के अंत के लिए प्रयास करें फिर वह समाज में वापस आ जाता है, विश्राम करता है और दूसरे सप्ताह के लिए एक यात्रा का आयोजन करता है। यदि आप प्रकृति में एक सप्ताह बिताने में सक्षम हैं और अगर आपको यह पसंद है, तो शायद यह कंपनी छोड़ने का समय है। यह भी याद रखें कि आप के साथ भोजन नहीं लाएं। यदि आप धरती के चेहरे से अनिश्चित काल तक गायब होना चाहते हैं, तो आपको खाना सीखना होगा कि आप स्वयं भोजन कैसे प्राप्त करें। कुछ अभ्यास करो, पहले।



  • 4
    बचने की योजना को व्यवस्थित करें नकदी में भुगतान करें और प्रकृति में जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें। दिन के समय में जाओ जब कम लोग हैं, इस तरह से कि कोई भी आपको नहीं देखता। बहुत अधिक ध्यान न दें लोग यह जानने के लिए कि आप कहां हैं की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर आप अपने ट्रैक खो बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश, कोई भी देखने के लिए जहां (किसी को अपने भविष्य के कैश बताने के लिए नहीं सुनिश्चित कर लें) पता चल जाएगा।
  • 5
    समाज छोड़ने और अच्छी तरह से रहने के लिए अपने नए कौशल और अनुभवों का उपयोग करें!
  • टिप्स

    • किसी को नहीं बताओ कि तुम कहाँ जाोगे बस उन लोगों को बताएं जिन्हें आप जानते हैं कि वे आपकी इच्छा का सम्मान नहीं करेंगे, लेकिन पता नहीं कि आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं कि वे गुप्त रखेंगे।
    • इसके अलावा अन्य लोगों पर विचार करें समाज को छोड़ देना मरने की तरह कुछ है। आप जिन लोगों को जानते हैं और जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें आप को चोट पहुँचा सकते हैं और उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। अपनी पसंद का ध्यानपूर्वक मूल्यांकन करें, अपने और दूसरे के लिए दोनों परिणामों को ध्यान में रखते हुए।
    • एक खुले दिमाग रखें पहले परीक्षण करने के बाद, आप अपना मन बदल सकते हैं अगर आप प्रोग्राम को बदलने का फैसला करते हैं तो इसका कोई मतलब नहीं है - शायद इसका मतलब है कि आप वास्तव में समाज में इतना बुरा नहीं पा रहे हैं।
    • पहले एक्सप्लोरेशन के दौरान एक सैटेलाइट फोन लें इससे पहले कि आपको लगता है कि आप खुद को खतरनाक स्थितियों में ढूंढ सकते हैं
    • कंपनी छोड़ने का फैसला करने के बाद भी अपने सैटेलाइट फोन को अपने साथ ले लें यदि प्रकृति में एक साल बिताए जाने पर आप वापस आने का फैसला करते हैं, तो आपको किसी की मदद करने के लिए बुलाओ। इसके अलावा, चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में आपको तत्काल राहत की आवश्यकता होगी।

    चेतावनी

    • सभी मौसमों के लिए तैयार हो जाओ! यदि आप ब्लैक फ़ॉरेस्ट में सभी सर्दियों का खर्च करते हैं, तो आपको प्रतिकूल मौसम की स्थिति के लिए तैयार करना होगा। संगठित हो!
    • समाज को त्यागने से वास्तव में यह अधिक मजेदार हो सकता है। इसलिए, यदि आप समाज में रह सकते हैं, तो इसे छोड़ना बेहतर नहीं है यदि आपको समस्याएं हैं, तो उन्हें संबोधित करने का प्रयास करें और इस फैसले को करने से पहले सहायता प्राप्त करें किसी दूसरे शहर में पहले स्थानांतरित करने की कोशिश करें: हो सकता है कि वातावरण में परिवर्तन हो सकता है कि आपको खुश रहने की आवश्यकता हो।
    • समाज से अलग रहना खतरनाक है। आप पर एक भालू या भूखे द्वारा हमला किया जा सकता है और आपकी जीवन प्रत्याशा में काफी कमी आ सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com