एक दाना फैलाने की प्रलोभन का विरोध कैसे करें

जब आपको पता चलता है कि आपके पास दाना है, तो आप जिस चीज को पसंद करना चाहते हैं वह इसे निचोड़ लेती है। जाहिर है आप इसे करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन यह सबसे अच्छा समाधान नहीं हो सकता है यदि आप प्रलोभन का विरोध करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स का टेस्टेशन शीर्षक चरण 1
1
परिणामों से अवगत रहें जब आप एक दाना निचोड़ते हैं, तो रक्त बाहर आ जाएगा और एक घाव होगा। यदि आप घाव पर टिक जाते हैं, तो यह बड़ा हो जाएगा। इसके अलावा, यदि आप चिड़चिड़ापन निचोड़ते हैं, तो आप कई और बाहर आ जाते हैं। तो समझने की कोशिश करें कि यह समाधान किसी भी मामले में एक बुद्धिमान निर्णय नहीं है। यदि आप इन दुष्प्रभावों से अवगत हैं, तो आप प्रलोभन का विरोध कर सकते हैं।
  • प्रतिलिपि शीर्षक चित्र छवियों को रोकना पंप के चरण 2
    2
    मुंह के लिए एक इलाज का पता लगाएं कुछ शोध ऑनलाइन करें और कुछ पत्रिकाओं को पढ़ने के लिए पता करें कि कौन सा आपके लिए सही है। दोस्तों और परिवार से सलाह मांगिए, या ऐसे व्यक्ति की इस तरह की समस्या है। मुँहासे उपचार शुरू करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक चिकित्सक से बात करें कि यह आपकी त्वचा के लिए अच्छा है और किसी दुष्प्रभाव का कारण नहीं है। यदि आप सही उपचार पाते हैं, तो मुर्गा गायब हो जाएंगे और आपको उन्हें निचोड़ने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी!
  • प्रतिलिपि शीर्षक चित्र छवियों को रोकना पंप्स चरण 3
    3



    खामियों को कवर करें उन्हें प्राकृतिक तरीके से छुपाने की कोशिश करें अपनी त्वचा के प्रकार के आधार पर ऑनलाइन खोज करें और मुहं को कैसे कवर करें, इसके बारे में पत्रिकाएं पढ़ें। विभिन्न दुकानों पर जाएं और ब्रांड्स और कीमतों की तुलना करें याद रखें कि सस्ते सौंदर्य प्रसाधन हमेशा अच्छी गुणवत्ता के नहीं होते हैं सुनिश्चित करें कि आप जो चुनते हैं वह pores को रोकता नहीं है और अधिक बैक्टीरिया का कारण नहीं है, क्योंकि दोनों pimples के उपस्थित होने के मुख्य कारणों में से हैं यदि आप उन्हें कवर करते हैं, तो आपको आईने में देखने पर उन्हें निचोड़ने की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
  • छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स के टेंपटेशन स्टेप 4
    4
    अपने हाथों को व्यस्त रखें हमेशा कुछ करने और अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश करें मुख्य उद्देश्य pimples के बारे में सोचने से बचने के लिए है, क्योंकि यदि आप इसके बारे में नहीं सोचते हैं, तो आप उन्हें निचोड़ना नहीं चाहते हैं। पढ़ने की कोशिश करो, क्रॉसवर्ड कर, हाथों से खेलना या जो भी हो अपने दोस्तों और परिवार से सलाह के लिए पूछें अगर कुछ भी दिमाग में नहीं आता
  • छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स का टेंपटेशन चरण 5
    5
    अन्य तरीकों से अपनी सुंदरता दिखाने की कोशिश करें हमेशा ऐसा मत सोचो कि लोग आपके मुँहासे को देखते हैं शायद आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो उन्हें देखता है। अगर आपके पास सुंदर आँखें हैं, तो उन पर मेक-अप के साथ उन पर ध्यान केंद्रित करें: आँख छाया और मस्करा का उपयोग करें और एक मेकअप करें! एक नया केश विन्यास के लिए विकल्प चुनें या नए कपड़ों को खरीदने से आपको चिंतन करना चाहिए। यदि आप इसे से ग्रस्त नहीं हैं, तो आप पूरी तरह से उनके बारे में भूल जाएंगे और अब उन्हें रिंच नहीं करेंगे।
  • टिप्स

    • जब आप अपने चेहरे पर खर्च करते हैं, तब तक सीमित करें यदि आप हमेशा अपने आप को आईने में नहीं देखते हैं, तो प्रलोभन पास हो जाएगा
    • चिड़ियों के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो! यदि आप सिकुड़ते हैं तो आप दूसरों से बाहर निकलेंगे। यह रहस्य है कि आप आराम से रहें और अपना हाथ अपने चेहरे से दूर रखें। इसके अलावा, निचोड़ने वाले कई निशान हैं।
    • यदि अनुशंसित तरीकों से काम नहीं किया जाता है, तो डिटेक्ट करें तकनीक का प्रयोग करें जिसे आदत रिवर्सल ट्रेनिंग कहा जाता है
    • जब आप घर पर हों तो दस्ताने पहनें इस तरह से मुंह को निचोड़ना अधिक मुश्किल होगा और उंगलियों के सीबूम और वसा चेहरे की त्वचा के संपर्क में नहीं आएगा। यह एक शानदार तरीका है यदि आप इसे बहुत स्पर्श करते हैं, क्योंकि आप गंदगी को दूर रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com