कामुक कैसे हो

कामुक अर्थ होने के नाते, भौतिक दुनिया से आनंद लेना, और धारणाओं को जाने देना। हालांकि आपको लगता है कामुक जा रहा है एक यौन अर्थ है, इसलिए बल के लिए नहीं चाहिए ताजा बेक्ड एक व्यस्त सुबह के बीच में क्रीम से भर क्रोसेंट सराहना करने के लिए के रूप में ज्यादा काम करने के बाद अपने साथी एक कामुक मालिश के रूप में हो सकता है समय लगेगा । महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे आसपास के भौतिक संवेदनाओं को आराम और आनंद लेना है, प्रगति में दिन के लिए घबराहट होने की बजाय। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे अधिक कामुक हो, तो पहले बिंदु पर जाएं

कदम

भाग 1

दायां ऑप्टिक दर्ज करें
छवि शीर्षक 868796 1
1
कामुकता और कामुकता को भ्रमित न करें हालांकि कामुकता कामुकता में सुधार कर सकती है, लेकिन यह गैर-यौन भी हो सकती है। के रूप में केवल सेक्स से जुड़े वासना के बारे में सोच बंद करो और सभी अवसरों पर विचार चॉकलेट में एक तूफान के बीच में sensuali- स्टैंड, डुबकी स्ट्रॉबेरी हो सकता है, या अपनी आँखें बंद करते हुए अपने पसंदीदा टुकड़ा को सुनने के। जब आप कामुकता के बारे में अपने आप को पूर्वकल्पना से मुक्त कर देते हैं, तो आप अपने व्यक्तिगत अन्वेषण के बारे में महसूस करने में सक्षम होंगे।
  • कामुक होने के नाते ये चिंता नहीं करता कि बेडरूम में क्या होता है। हालांकि, अपने रोजमर्रा के जीवन में कामुक होने और अपने आस-पास की दुनिया का आनंद लेने के लिए समय लेने से आप निश्चित रूप से बिस्तर में भी बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • 2
    अपने शरीर का आनंद लें नहीं, इसका यह मतलब नहीं है - इसका मतलब यह है कि यदि आप कामुक व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आपको पहले अपनी त्वचा में आराम करना होगा आप आप कौन हैं के साथ या अपनी उपस्थिति से खुश नहीं हैं, तो यह और अधिक कठिन हो जाने के लिए जाने के लिए और अपने शरीर को अपने आसपास की दुनिया का आनंद लेने के, आप अपने साथी चुंबन कर रहे हैं या समुद्र तट पर धूप सेंकने की अनुमति देगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने आत्मविश्वास और आत्मसम्मान को बढ़ाते हैं, और आप जल्द ही पता चल जाएंगे कि आप रोज़ इशारों के आनंद और खुशी के लिए बहुत अधिक खुले हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सुपरमॉडल होना चाहिए, या इसके बारे में भी सोचना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको अपने शरीर से प्यार करना चाहिए और दुनिया की पेशकशों की भावनाओं के लिए खुला होना चाहिए।
    छवि शीर्षक 868796 2 बी 1
  • आपके शरीर के साथ आसानी से होने पर ऐसा कुछ ऐसा नहीं होता जो रात भर होता है लेकिन आप जो चीजें जो आपसे प्यार करते हैं, अपने आसपास के लोगों के साथ आसपास के आस-पास के बारे में बेहतर महसूस करने के लिए एक वास्तविक प्रयास कर सकते हैं, जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं, और आप जो भी सुधार करना चाहते हैं, उसे सुधारने में सुधार कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक 868796 2b2
  • छवि शीर्षक 868796 3
    3
    धीरे चलिए। यदि आप वास्तव में कामुक बनना चाहते हैं, तो आपको सांस लेने के लिए बिना किसी काम के दूसरे काम को रोकना होगा - या इंद्रधनुष की प्रशंसा करना एक कारण है कि वे आपको बताते हैं कि आपको "डेज़ी को रोकना और गंध करना चाहिए" जीवन एक फ्लैश में गुजरता है, और हमारे चारों ओर के चारों ओर की पहचान करने के लिए क्षण लगाना महत्वपूर्ण है। सुबह एक चौथाई सुबह बाहर आओ, शांति से जाओ और अपने आस पास की दुनिया को देखें। पैदल चलना और चारों ओर देखना, टेक्स्टिंग के बजाय या फोन पर हमेशा रहना। अगर आपका दोस्त एक बार में बाथरूम में जाता है, तो फेसबुक को चेक करने के बजाय अन्य संरक्षकों पर नजर डालें। आप अपने आसपास की दुनिया का आनंद लेने की अपनी क्षमता में अंतर देखेंगे।
  • कारण आपको आराम करने में परेशानी हो सकती है क्योंकि आपका दिन इतने भरा हुआ है कि आप अपने आप को श्वास लेने का समय न दें। देखें कि आप अपने दिनों में समय खाली करने के लिए क्या कर सकते हैं। यदि यह हास्यास्पद लगता है, तो योजनाएं थोड़ा अधिक ठोस बनाएं - सूर्यास्त को देखने, एक दोस्त के साथ शराब की बोतल का आनंद लें, एक बाहरी संगीत कार्यक्रम पर जाएं
  • छवि शीर्षक 868796 4
    4
    अपने आप को इंद्रियों पर जाने के नए तरीके तलाशें। कामुक लोग हमेशा नई दिलचस्प चीजों की तलाश में हैं हमेशा एक ही चीज़ों की सराहना करने की कोशिश न करें, लेकिन अपने इंद्रियों का उपयोग करने और दुनिया को समझने के नए तरीके खोजें। लंबे समय से चलना और वनस्पतियों और जीवों की प्रशंसा करना, अपने साथी के साथ चखने वाला दौरा लेना, या जल्दी में सामान्य दही के बजाय एक हार्दिक और स्वादिष्ट नाश्ता तैयार करना। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें जो आप हमेशा करना चाहते थे, चाहे वह माउंटेन बाइकिंग हो या वनस्पति उद्यान की गुलाब को तस्वीर ले रहे हों, और बंद न रखें
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कामुक होने के लाखों तरीकों पर बल देना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको हमेशा नए संवेदी अनुभवों के लिए खुला होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 868796 5
    5
    वर्तमान में रहें यदि आप कामुक बनना चाहते हैं, तो आपको यह जानने के लिए कि पल कैसे जब्त करना है और दिन के लिए जीना है। पूरे दिन को किसी चीज के बारे में चिंतित न करें जो 3 महीनों में होगा या कुछ हफ़्ते पहले आपको पछतावा होगा। यह इसके लायक नहीं है और यह कुछ भी नहीं बदलेगा। इसके बजाय, इस पल का आनंद लें, चारों ओर देखो, कुछ ताजी हवा प्राप्त करें, और अपने सहकर्मियों के साथ दैनिक बातचीत भी करें। वर्तमान में रहने के लिए जानें और आप संवेदी आनंद अनुभव करने के लिए समय निकालने में सक्षम होंगे।
  • चाहे आप बस घर वापस ले रहे हों या काम पर बैठे हों, अपने आसपास की दुनिया को नोट करें। मौसम कैसे है? आप खिड़की से क्या देखते हैं? आप क्या सुनते हैं? आपके कान क्या सुनते हैं? इस पल में आप कितने विवरण डाल सकते हैं? इन विवरणों पर ध्यान केंद्रित करने की आदत बनाने से आपको वर्तमान में रहने में मदद मिल सकती है।
  • छवि शीर्षक 868796 6
    6
    जो आपको उत्तेजित करता है उससे अधिक समय व्यतीत करें ऐसा करने से आपको दोषी महसूस न करें जिससे आपको अच्छा और खुश महसूस हो। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके साथी के साथ सेक्स करने के लिए अधिक बार, थोड़ा समय के साथ भी एक स्वादिष्ट भोजन तैयार करें, या जब आप जागते हैं तो अपने पसंदीदा एल्बम को सुनें। आप किसी भी व्यक्ति को जीवन के सुखों का आनंद लेने में अधिक समय खर्च करने से नहीं दुख पाएंगे, और तब तक आप अधिक कामुक बनेंगे
  • अपने जीवन के एक विशिष्ट सप्ताह के बारे में सोचो क्या आप ऐसी चीजों को कम कर सकते हैं, जैसे बुरा कार्यक्रम देख रहे हो, जो कुछ आप वास्तव में प्यार करते हैं, जैसे एक योग कक्षा या अपने घर के पास बाहर पेंटिंग कर रहे हो?
  • भाग 2

    अपने आप को इंद्रियों पर जाना
    छवि शीर्षक 868796 7
    1
    अपने बालों के साथ और अधिक खेलते हैं अधिक समय व्यतीत करना, अपने बालों को ढंकना, उन्हें छूने और उन्हें आपके सिर के संपर्क में देने वाली अनुभूति की प्रशंसा करना। जब आप शॉवर में होते हैं, तो आपकी त्वचा पर शैम्पू और कंडीशनर को मालिश करने के लिए समय निकालें और किस्में के माध्यम से चलाने वाली उंगलियों का आनंद उठाएं। इससे आपको अपने शरीर के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक को छोड़ने में मदद मिलेगी। और अगर आपके पास एक साझेदार है, तो उसके बालों के साथ खेलना रिश्ते के लिए कामुकता का स्पर्श होगा।
  • छवि शीर्षक 868796 8
    2
    बौछार में अधिक समय व्यतीत करें। वास्तव में। बौछार को दौड़ के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। यद्यपि पर्यावरण के अनुकूल होने और पानी बचाने के लिए, अपने आप को टब में फेंकना या बस अपने शरीर को साबुन बनाने, सफाई की भावना की सराहना करते हुए और त्वचा के साथ पानी के प्रवाह को महसूस करने के लिए कुछ समय बिताना सही है। गाओ अगर आप चाहते हैं दिन को जितनी जल्दी हो सके समाप्त करने की कोशिश करने के बजाय, स्वच्छता की प्रशंसा करने के लिए समय व्यतीत किया जाता है।
  • छवि शीर्षक 868796 9
    3
    क्रीम का उपयोग करें एक सुगंधित क्रीम ले लो और त्वचा को मालिश करें। इससे आपकी धारणा के साथ अधिक समय बिताने में मदद मिलेगी, दोनों स्पर्श और गंध के लिए आपके शरीर को भी नरम महसूस होगा और आप इसे छूना चाहते हैं और इसे बाकी दिन के लिए महसूस कर सकते हैं। क्रीम को अतिरंजित गंध नहीं होना चाहिए - केवल जुनिपर या बकाइन का स्पर्श आपको पूरे दिन खुश महसूस कर सकता है।
  • छवि शीर्षक 868796 10
    4
    कपड़े का आनंद लें वह एक खूबसूरत रेशम ड्रेसिंग गाउन पहनता है। अपने पसंदीदा आरामदायक कंबल के तहत समय बिताएं। एक नई तकिया प्राप्त करें जो शानदार रूप से आपके सिर का समर्थन करती है। कपड़े का एक सुंदर टुकड़ा या अपनी उंगलियों या शरीर के बीच की पोशाक की भावना की सराहना करने के लिए समय ले लो, और आपके पास एक अधिक कामुक अनुभव होगा।
  • छवि शीर्षक 868796 11
    5
    बाजार पर जाएं बाजार सभी इंद्रियों का उपयोग करने के लिए सही जगह है निकटतम बाजार पर जाएं और सभी उपहार और परीक्षकों की पेशकश करें। वजन और अपने हाथों में विभिन्न फलों और सब्जियों की रचना महसूस करें। ताजे धैर्य, अजमोद, डिल और अन्य जड़ी-बूटियों को गंध करने के लिए बंद करो विक्रेताओं के साथ सुखद वार्तालाप का आनंद लेने के लिए समय ले लो और कम से कम कुछ ताजे फल और फूलों का एक गुलदस्ता लाने के लिए घर ले आओ। आपको इस सनसनीखेज अनुभव की सराहना करने के लिए एक तारांकित महाराज होने की ज़रूरत नहीं है - और कामुक
  • छवि शीर्षक 868796 12
    6



    एक स्वादिष्ट होममेड भोजन का आनंद लें। घर पर एक साधारण भोजन की तैयारी करना आपके इंद्रियों को जागृत कर सकता है और खाना पकाने और खाने से आपको अधिक कामुक महसूस कर सकता है। आपको कार्लो क्रेक्का को कुछ बेक्ड चिकन, पनीर और बीट्स का एक स्वादिष्ट सलाद तैयार करने और साइड डिश के लिए शानदार पोलेंटिया तैयार करने की ज़रूरत नहीं है। भोजन तैयार करने का समय निकालने का कार्य, खासकर यदि आप किसी दोस्त के साथ हैं और यदि शराब की कमी नहीं है, तो दूसरे स्तर पर भोजन का संवेदी अनुभव ला सकते हैं
  • छवि शीर्षक 868796 13
    7
    एक चखने के लिए जाओ अपने प्रिय या दोस्तों के समूह के साथ एक चखने की यात्रा को व्यवस्थित करें इतना ही नहीं इसी तरह के अनुभव इंद्रियों का एक सही जागृति है, लेकिन अंगूर के बगीचे परिदृश्य लगभग हमेशा अद्भुत है, यह पीडमोंट और टस्कनी है, और स्वाद, एक अद्भुत साहसिक में गंध और दृष्टि जगा।
  • छवि शीर्षक 868796 14
    8
    अपने पसंदीदा संगीत को सुनो चाहे आप रानी या लेडी गागा प्यार करते हैं, जब आप चाहें तो अधिकतम मात्रा में अपने पसंदीदा संगीत सुनने के साथ कुछ भी गलत नहीं है (जब तक आप हर किसी को पागल नहीं चलाते)। अपने पसंदीदा गाने सुनकर जागते रहें, जब आप ड्राइविंग करते हैं, या जब आप अपने आप ही खाना बनाते हैं, तब नृत्य सुनें। आप दोस्तों के साथ नृत्य कर सकते हैं, या एक कॉन्सर्ट में संगीत इंद्रियों जागता है और शरीर और आत्मा को मजबूत बनाता है
  • छवि शीर्षक 868796 15
    9
    प्रकृति पर फोकस यह टहलने के लिए जाते हैं, एक जंगल में घूमना, या बस अपने कान में समुद्र के ध्वनियों के साथ समुद्र तट पर धूप सेंक करने के लिए इसका क्या मतलब है, समय अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा की प्रकृति बनाने के लिए लेने के लिए और आप अफसोस नहीं होगा। जितना अधिक समय आप बाहर खर्च करते हैं, ताजा हवा में श्वास लेते हैं और प्राकृतिक दुनिया का आनंद लेते हैं, उतना ही आप कामुक महसूस करेंगे। प्रकृति से घिरा होने के नाते हमें वर्तमान में रहने और हमारे पास जो कुछ भी है, उसकी सराहना करने में मदद मिलती है, जो कामुक होने के मौलिक तत्व हैं।
  • छवि शीर्षक 868796 16
    10
    एक संग्रहालय पर जाएं आप आधुनिक कला पसंद करते हैं या आप पुनर्जागरण पसंद करते हैं, किसी भी संग्रहालय की यात्रा करें और अपने आप को मनोचिकित्सक चुप्पी में विसर्जित कर देते हैं जो हर कमरे को भरता है, जबकि आप और अन्य आगंतुक आपके आस-पास के मास्टरपीस की प्रशंसा करते हैं। बिना किसी निर्णय के चित्र के सामने खड़े होकर, इसे विश्लेषण करने या विवरण पढ़ने की कोशिश किए बिना, लेकिन केवल यह सोचकर कि आप इससे कैसा महसूस करते हैं सेल फ़ोन के बिना या बिना किसी शब्द के कम से कम 2 घंटे बिताएं, और आप देखेंगे कि आपकी दृष्टि जागृत कैसे की जाएगी।
  • भाग 3

    अपने साथी के साथ अधिक कामुक बनें
    छवि शीर्षक 868796 17
    1
    अधिक हाथ पकड़ो अपने साथी के साथ कामुक होने के नाते सिर्फ अपने कपड़े बंद करने के बारे में नहीं है वास्तव में, हाथ पकड़े हुए, खरोंच बनाने और अपने हाथ का वजन महसूस करना आपके सबसे अधिक कामुक अनुभवों में से एक हो सकता है। अधिक हाथ पकड़ो, चांदनी में चलना, रात के खाने के लिए बैठे या टीवी देखना। आप इस बात पर हैरान होंगे कि इस तरह से बंधन कितना तीव्र हो सकता है।
  • छवि शीर्षक 868796 18
    2
    चुंबन पर फोकस अपने चुंबन को सरल पूर्वाभ्यास के रूप में न देखें या अपने साथी को बधाई देने के लिए सतही तरीके के रूप में न देखें। इसके बजाय, समय लेने के लिए वास्तव में चुंबन की सराहना के बिना इसके पीछे एक कारण है एक दिन में कम से कम 6 सेकंड चूमो, और एक-दूसरे के पास बैठकर एक-दूसरे को चूमते हुए- एक शानदार लगन हो सकती है, भले ही आप कितनी देर तक एक साथ रहें।
  • छवि शीर्षक 868796 19
    3
    एक दूसरे को मालिश मालिश निश्चित रूप से सबसे कामुक अनुभवों में से हैं, और यदि आप और आपके साथी एक-दूसरे को मालिश करते हैं तो आप निश्चित रूप से कामुकता के नए स्तरों पर संबंध ला सकते हैं। आप मोड़ ले सकते हैं, या आप रात के लिए केवल अपने साथी (या दूसरी तरफ) पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आप एक लंबे दिन के बाद वापस, कंधे, हाथ और शरीर की मालिश कैसे करते हैं या अपने आप को एक ही आनंद देते हैं भागीदारों। आप मालिश तेल के साथ सनसनी भी बढ़ा सकते हैं
  • छवि शीर्षक 868796 20
    4
    अपने आप को गले लगाओ और अपने आप को और अधिक लाड़ प्यार जैसे ही कूल्हे और cuddles केवल प्यारा इशारों माना जाता है, वे वास्तव में एक महत्वपूर्ण संवेदी अनुभव का हिस्सा हैं। धीरे से अपने साथी से संपर्क करें और महसूस करें कि उनका शरीर एक बहुत ही कामुक अनुभव हो सकता है, चाहे वह कुछ और हो। हग्स पर अधिक समय व्यतीत करें, चाहे वे बिस्तर पर हों या टीवी देख रहे हों इस तरह से शरीर को जोड़ने से अधिक कामुक रिश्ते हो सकते हैं
  • छवि शीर्षक 868796 21
    5
    प्रेम पत्र लिखें कौन कहता है कि प्रेम पत्र फैशन से बाहर हो गए हैं? अपने प्रियजन को प्रेम पत्र लिखने की कोशिश करें, सिर्फ उसे बताने के लिए कि वह कितना बढ़िया है आपको किसी विशेष अवसर के लिए एक लिखना नहीं पड़ता है, और यदि आप किसी भी मंगलवार को प्रेम पत्र भेजते या वितरित करते हैं, तो विचार अधिक मूल्यवान होगा। आप अपने साथी को खोजने के लिए मिठाई संदेश को छिपा सकते हैं, और आप जल्द ही यह नोटिस करेंगे कि रिश्ते की एक नई डिग्री हो सकती है।
  • छवि शीर्षक 868796 22
    6
    नेत्र संपर्क बढ़ता है यह वास्तव में आपकी आंखों में दिखता है जब आप बोलते समय कमरे में प्रवेश करते हैं या जब भी आप गलियारे को पार करते हैं आपके प्यार के साथ दिखने के खेल में कुछ बहुत ही कामुकता है, और आपको एक साधारण बातचीत के दौरान भी इसे अधिक बार करने की आदत में आना चाहिए। साझेदार के साथ ग्रेटर विज़ुअल संपर्क आपके पारस्परिक संबंध बढ़ेगा और रिश्ते को और अधिक कामुक बना देगा।
  • छवि शीर्षक 868796 23
    7
    गुदगुदी हो जाओ यह सही है आप गुदगुदी पाने के लिए कभी भी वयस्क नहीं होते हैं, और इसे अपने साथी के साथ करने से अधिक संवेदी आनंद मिलता है यहां तक ​​कि हंसते हुए और बेवकूफ बनाकर, आपकी इंद्रियों को अधिक उत्तेजित किया जायेगा, और आप अपने आप को पैर, गर्दन या कूल्हों की चमक की भावना को छोड़ देंगे। यहां तक ​​कि पैर पर गुदगुदी बहुत कामुक हो सकता है, खासकर पंख के साथ।
  • छवि शीर्षक 868796 24
    8
    बेडरूम में अधिक समय व्यतीत करें इसका मतलब यह नहीं है कि प्यार को अधिक करना चाहिए, लेकिन जब आप अपने साथी के साथ भौतिक संपर्क में आते हैं, तो आप अधिक सावधान और उपस्थित रहना चाहिए, कि आप चुंबन कर रहे हैं या कुछ और कर रहे हैं अपने प्रेम संबंध को जलाकर और मजबूत रखने में अधिक समय व्यतीत करें, सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि आपको सप्ताह में कई बार प्यार करना पड़ता है। उस संबंध में अधिक ध्यान केंद्रित करके, आप अपनी कामुकता जागृत करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com