कैसे चुंबन जबकि एक व्यक्ति के होंठ काटो करने के लिए

निचले होंठ पर एक छोटे काटने से पहले से ही यह चुंबन अधिक रोमांचक हो सकता है, लेकिन आपको इस तकनीक का उपयोग करने के बारे में सावधान रहना होगा। यदि आप इसे गलत तरीके से प्रयोग करते हैं, तो आप जिस व्यक्ति को चुंबन दे रहे हैं, वायुमंडल को बर्बाद कर रहे हैं, उसे नुकसान पहुंचाते हैं। यदि आप कामुक और आवेशपूर्ण तरीके से किसी के होंठ को काटना चाहते हैं, तो आप को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है।

कदम

भाग 1

सही माहौल बनाएं
किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 1
1
मूल्यांकन करें कि आप जिस व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं उसे आप कैसा महसूस करते हैं रुको जब तक आपको यकीन नहीं हो कि वह अधिक भावुक चुंबन प्राप्त करने के लिए तैयार है यदि आपके पास यह धारणा है कि आप अपने दृष्टिकोण के बारे में संकोच करते हैं या बहुत आराम नहीं करते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आपके होंठ पर काटने की तरह कुछ और साहसी प्रयास करने का समय नहीं है। सब के बाद, भले ही नाजुक, यह हमेशा एक काटने है।
  • चेतावनी के संकेत व्यक्ति से अलग-अलग होते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, उन लोगों की तलाश करें जो अंतरंगता के लिए खुलापन और इच्छा दर्शाते हैं। यदि आपका साथी आप की ओर झुकता है, तो आप को मिठाई आँखों से देखकर या उसके होंठों को मारना पड़ता है ताकि वह अपने इरादों के बारे में कोई शक नहीं छोड़ें, शायद आपके पास खुले मैदान हैं
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 2
    2
    करीब आते हैं। एक बार जब आप हरे रंग की रोशनी प्राप्त करते हैं, तो आप तापमान बढ़ाते हैं, जिससे आप दोनों के बीच शारीरिक दूरी कम करते हैं। यह तकनीक केवल तभी काम करती है जब आप पहले वायुमंडल को गर्म करने में कामयाब हो जाते हैं, जो आप दूरी बनाए रखने के लिए नहीं कर सकते>
  • आपको सचमुच काम करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने होंठों के अलावा अन्य बिंदुओं तक पहुंचने में सक्षम होना चाहिए।
  • इसके अलावा, याद रखें कि आप दूरी को कम कर सकते हैं जो अधिक भावुक चुंबन बन जाते हैं।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 3
    3
    चुंबन के लिए झुकाया शुरूआत में, बंद होंठ के चुंबन को आप के बीच में कितना मजबूत आकर्षण के आधार पर मीठा या कामुक हो सकता है सामान्य तौर पर, हालांकि, इससे पहले कि आप काटने के लिए मिलते हैं, थोड़ा `शांत चुम्बन से शुरू करना बेहतर होता है
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 4
    4
    चुंबन अधिक तीव्र बनाओ आपके और आपके साथी के बीच चुंबन में बहुत अधिक उच्च स्तर की कामुकता तक पहुंचनी चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण अवधारणा है "जुनून बढ़ाएं"। सबसे प्रभावी चुंबन वे हैं जो धीरे-धीरे वातावरण को गर्म कर देते हैं ताकि चीजें भागने के बजाय इसे और अधिक भावुक और रोमांचक बनाया जा सके।
  • यदि आप वास्तव में खुशी को अंतिम रूप से करना चाहते हैं, तो आप इसे खोलने से पहले अपने मुंह से चुंबन शुरू कर सकते हैं। आप कुछ फ्रेंच चुंबन भी दे सकते हैं या धीरे-धीरे साथी के निचले होंठ को चूसने के लिए उसे यह समझने के लिए कि यह एक काटने के बाद किया जा सकता है।
  • भाग 2

    पार्टनर के होंठ काटो
    किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 5
    1
    अपने दांतों को उस व्यक्ति के होंठों को छूएं जो आप चुंबन कर रहे हैं। एक बार जब आप काटने के लिए तैयार हों, तो अपने होंठ थोड़े से खोलें और दांतों को धीरे से अपने साथी के निचले होंठ को स्पर्श करें। दाँत को केवल इस बिंदु को छूना चाहिए, लेकिन काटने के लिए आगे बढ़ना नहीं है।
    • अपने साथी के होंठ के खिलाफ अपने दांतों को ब्रश करके, आप इसे काटने के इरादे से संवाद करेंगे। दूसरे व्यक्ति को एक काटने प्राप्त करने के विचार पर असहज लगता है, अपनी ओर से इस संकेत यह पता लगाने की अगर आप अपने प्रयासों कहीं और ले जाया जाना चाहिए जिस तरह से दे देंगे, या क्या यह वापस लेने चाहिए।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 6
    2
    धीरे से अपने दांतों के बीच होंठ पकड़ ले। ऊपरी और निचले दांतों के बीच दूसरे व्यक्ति के निचले होंठ को लें इसे थोड़ा दबाएं ताकि आप उसे पकड़ लें और उसे नीचे खींच दें
  • आम तौर पर, आपको कम होंठ के लिए लक्ष्य रखना चाहिए। आप ऊपरी हिस्से को काटने की भी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह आम तौर पर अधिक कामोत्तेजक होता है जो थोड़ी सी निचली होंठ खींचती है।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 7
    3



    इसे बहुत लंबे समय तक न चलो। चुंबन के दौरान होंठों को काटने की बुनियादी अवधारणा को एडिरेनालाईन बढ़ाने के उद्देश्य से पल की जुनून और अंतरंगता बढ़ाने के लिए इसलिए, यह बिल्कुल चुंबन का मुख्य तत्व नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, आपको इसे एक प्रकार की संगत के रूप में विचार करना चाहिए जो भौतिक मुठभेड़ का प्रारंभिक हिस्सा भी अधिक मोहक बनाता है।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 8
    4
    चुंबन और काटने के बीच स्विच करें इस तरह आप अपने साथी को विनम्रता से काट ले सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे धीरे से करते हैं, अतिरंजना करते हैं, तो आप अपने होठों को बैंगनी और रक्तस्राव बनने का जोखिम उठाते हैं। बेशक, इन मामलों में वातावरण को बर्बाद किया जा सकता है और संभावना है कि दूसरे व्यक्ति आपको बाद में चुंबन करने की संभावना नहीं है - एक और मौका संभालने के लिए उठता है।
  • यदि अच्छी तरह से किया जाता है, तो आपका साथी खुशी का एक तुच्छ महसूस करेगा, दर्द का कुछ नहीं।
  • उस समय पर विचार करें जब आप एक ही समय में काट और मिठाई अनुभव के रूप में काट लेते हैं। चुंबन मधुर हिस्सा है, जबकि काटने मसालेदार एक है। दो संयोजन "स्वाद", आप एक ऐसी भावना को छोड़ सकते हैं जो कभी भी नहीं भूलेंगे।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 9
    5
    अन्य व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें एक अच्छा चुंबन दोनों लोगों के लिए एक सुखद अनुभव है आप एक वास्तविक आनंद की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके साथी का ऐसा लग रहा है।
  • यदि आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो इसका मतलब यह है कि आपका काट आपके विचार से अधिक मजबूत होता है या दूसरे व्यक्ति के होंठ इतने संवेदनशील होते हैं कि जैसे ही आप उन्हें मारते हैं, आप आसानी से दर्द महसूस कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह मामला नहीं है, तो संभव है कि जब आप काटने की कोशिश करते हैं या आप इस भाव को बहुत ही रोमांचक नहीं समझते हैं, तो आप आसानी से महसूस नहीं करते हैं। इसके बावजूद, इसके बावजूद, जब आप अपने काटने (या किसी अन्य पहल) पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दें, तब तक रोकना याद रखें।
  • आमतौर पर, नकारात्मक प्रतिक्रियाएं काफी स्पष्ट हैं यदि अन्य व्यक्ति अचानक आंदोलन करता है, तो कहीं और चुंबन को निर्देशित करने की कोशिश करता है, दूर जाता है या नाराज बड़बड़ाता है, संभवतः किसी भी आनंद को महसूस नहीं करता है इसके विपरीत, यदि आप दृष्टिकोण करते हैं, तो संतुष्ट होकर या उल्लास से आहत हो जाते हैं, यह आपके साधन संपन्नता को पुरस्कृत करता है।
  • भाग 3

    सबसे सुखद क्षण बनाएं
    किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 10
    1
    अपने श्रोणि को उसके खिलाफ दबाएं यहां तक ​​कि अगर आप चुंबन से पहले संपर्क कर चुके हैं, तो यह संभावना है कि आपके बीच थोड़ी सी जगह है: शायद आप बस्ट के करीब हैं, लेकिन पक्ष अभी भी दूर हैं। आप इस पल को और भी कामुक बना सकते हैं, क्योंकि आप अपने निचले होंठ को काटते हैं।
    • शरीर के सबसे कामुक और अंतरंग भागों कमर के नीचे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप चुम्बन से पहले अपने आप को धक्का नहीं ले रहे हैं, तो उसके खिलाफ अपने शरीर के निचले हिस्से पर दबाव डालकर आप अपनी शारीरिक इच्छा बढ़ा सकते हैं और चुंबन को पहले से ही ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 11
    2
    अपने हाथों को अपने साथी के शरीर के माध्यम से चलने दें अपने हाथों को एक जगह पर रखने के बजाय, जैसे कि दूसरे व्यक्ति के सिर या गर्दन के पीछे, आपको अपने शरीर का पता लगाने के लिए उन्हें मुक्त छोड़ देना चाहिए। सटीक स्थान जहां वे अंतरंगता है कि आप और अन्य पार्टी को प्राप्त करने को तैयार हैं के स्तर पर निर्भर करेगा, इसलिए जब यह पता लगाने की जहां अपने हाथ डाल करने के लिए कोशिश कर रहा है यह ध्यान में रखना।
  • यदि आप दोनों अंतरंगता के काफी तीव्र स्तर पर पहले से ही हैं, तो आप अन्य छोटे इशारों को ले सकते हैं जो आक्रामकता का सुझाव देते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपनी उंगलियों को अपने बालों के साथ या अपनी गर्दन के किनारे और पीठ में पारित कर सकते हैं। बस यह ध्यान रखें कि आपका लक्ष्य आपके बीच बनाए गए कनेक्शन को बढ़ाने के लिए है, दर्द का कारण नहीं है
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 12
    3
    चुंबन से पहले कुछ होंठ बाम लगाने पर विचार करें। विशेष रूप से पहले लंबे समय में होंठ मुलायम और baciare- से पीछे नहीं है कि एक होंठ बाम स्वाद या एक चुंबन की वासना को बढ़ा सकते हैं सुगंधित, भागीदारों के होश को सक्रिय है सुखद बनाता है,: होंठ बाम दो लाभ प्रदान करता है यदि आप सही स्वाद चुनते हैं
  • मिठाई और टकसाल के स्वाद अच्छे हैं। पहले वाले, स्ट्रॉबेरी की तरह, जीभ के सामने की स्वाद की कलियों को सक्रिय कर सकते हैं, जो मिठाई स्वाद पर प्रतिक्रिया करते हैं परिणामस्वरूप, जब आप वैकल्पिक चुंबन और काटना करते हैं, तो आप स्वाद की भावना को बहुत उत्तेजित करेंगे
  • इसी तरह, सबसे ताजा टकसाल के स्वादों में मौजूद मेन्थोल शरीर के साथ ठंडे रिसेप्टर्स ट्रिगर करेगा। जब आप इस स्वाद को होंठ और श्वास की गर्मी के साथ जोड़ते हैं, तो आप झुनझुनी सनसनी पैदा कर सकते हैं जो क्षण को अधिक रोमांचक बना सकता है
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि`s Lip Step 13
    4
    अपने होंठ और मुंह का ख्याल रखना हो सकता है कि यह आपका पहला विचार नहीं होगा, जबकि आप किसी को चुंबन कर रहे हैं, लेकिन मौखिक स्वच्छता बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी आपको चुंबन के बारे में सोचना चाहता है मुंह साफ होना चाहिए और होंठ नरम और नम होना चाहिए।
  • अच्छी मौखिक स्वच्छता और ताजा सांस लेने के लिए, आपको अपने दांतों को दो या तीन बार ब्रश करने की आवश्यकता होती है। मुंह की ताजगी बढ़ाने के लिए आप थोड़ा मुंह का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • अपने होंठों को नरम करने के लिए, होंठ या शरीर के लिए एक विस्फोट लागू करें, विषाक्त पदार्थों से मुक्त, सप्ताह में एक बार। जब आप शॉवर छोड़ते हैं और जब भी आप सूखी महसूस करते हैं तो सनस्क्रीन के साथ होंठ बाम लागू होते हैं। ग्लोस या लिपस्टिक का उपयोग करने से पहले लड़कियों को एक परत भी लागू करना चाहिए।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com