स्वाभाविक रूप से पतली कैसे रहें

कौन कम से कम एक बार स्वाभाविक रूप से पतला होना चाहता था? अपने विचारों और भोजन दोनों में एक हल्के व्यक्ति बनकर अपनी गलत आदतों को दूर करने के तरीके जानें। लेख में स्वाभाविक रूप से पतला होने के नियमों का पालन करें।

कदम

छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 1
1
आपका पोषण एक बैंक खाता है यह महत्वपूर्ण नियम `स्वाभाविक स्कीनी` कार्यक्रम के पीछे छिपा हुआ मार्गदर्शक सिद्धांत है। कोई बात नहीं जो आप खाने का फैसला करते हैं, आपके विकल्प दैनिक संतुलन पर आधारित होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 2
    2
    आप सब कुछ चाहते हैं, सिर्फ एक ही बार में नहीं। जीवन चुनावों से बना है आप जो कुछ भी चाहते हैं वह खा सकते हैं, और अपने भोजन को यथासंभव पौष्टिक और रोचक बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों को निगलना चाहिए। इसी समय, हालांकि, आपको सादगी को पसंद करना होगा
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 3
    3
    सब कुछ चखो, कुछ भी मत खाओ जब आप स्वादिष्ट छोटी बालों का नमूना कर सकते हैं तो आपके मुंह में बहुत अधिक भोजन क्यों लाते हैं? मांग और सहज ज्ञान युक्त हो, खासकर जब आपके पास कई विकल्प हैं
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 4 वाला शीर्षक
    4
    ध्यान दें खाने तक शुरू न करें जब तक कि आप ध्यान दें कि आप क्या कर रहे हैं। खड़े, काम, ड्राइव, टीवी देखना या पैदल चलना न खाएं बैठ जाओ और अपने खाने के भोजन का अनुभव करें, अपना भोजन रिकार्ड करने के लिए अपने शरीर के लिए स्वाद का स्वाद लें।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 5
    5



    मात्रा कम करें अतिरिक्त बड़े भोजन को भूल जाओ भाग को कम करना आपकी नई जीवन शैली बन जाएगी छोटी प्लेटें, कटोरे, कप और चश्मे में खाएं और अपने आप में कुछ हिस्सों का नया अर्थ जुटाना।
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 6 होना शीर्षक
    6
    अपनी `स्वच्छ प्लेट क्लब` सदस्यता को रद्द करें। अपने प्लेट में आखिरी काटने तक खाने को रोकें तथ्य यह है कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे खाना चाहिए अपने भोजन को साझा करें, अगले दिन के लिए बचाओ रखें, या आप जो वास्तव में पसंद नहीं करते उसे छोड़ दें।
  • छवि स्वाभाविक रूप से पतली चरण 7 का शीर्षक
    7
    बहुत देर हो चुकी है इससे पहले कि आप खुद का नियंत्रण रखें इस नियम में सबसे महत्वपूर्ण चीजें शामिल हैं जो आप खुद के लिए कर सकते हैं, बेंजी को रोकना कभी इसे फिर से मत करो आप अपने जीवन के स्वामी हैं, इसलिए आवश्यक कदम उठाएं।
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 8 वाला शीर्षक
    8
    अपने आप को जानें अपनी आदतों को सुधारने के द्वारा, आप अपने आप को जानना सीखेंगे और आप अपनी विशेषताओं के अनुसार खाने के अपने तरीके को कस्टमाइज कर पाएंगे।
  • छवि स्वाभाविक रूप से पतली चरण 9 रहती है
    9
    प्रामाणिकता चुनें जब भी संभव हो, आप जब, तर्क से ग्रस्त जा रहा है बिना, प्रामाणिक, जैविक खाद्य, स्थानीय, मौसमी चुन सकते हैं और कुछ भी है कि माना जाता है या आदमी द्वारा संशोधित से बचने के लिए चुन सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 10
    10
    अपने खुद के अच्छे का चयन करें हर नई आदत को अपने आप को प्रेम करना और सुधारना चाहिए। कोई बात नहीं जो आप करने का निर्णय लेते हैं, आप खाने का फैसला कैसे करते हैं और जो कोई भी फैसला करता है, उसे कुछ और भी पहले मार्गदर्शन करने का आपका अधिकार होना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com