एक अच्छी गृहिणी कैसे बनें

क्या आप एक नई गृहिणी हैं या आप अभी सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं? दोनों मामलों में यह आलेख आपको सही घर बनाने और अपने पति के साथ एक स्वस्थ संबंध बनाए रखने के लिए कुछ विचार देगा।

कदम

भाग 1

गवर्निंग हाउस
एक सुंदर गृहिणी चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
स्वस्थ सामान खाना बनाना. स्वस्थ भोजन तैयार करने के लिए अपने परिवार को अपने सर्वोत्तम, साथ ही साथ स्वस्थ और मजबूत (रोजमर्रा की जिंदगी की चुनौतियों का सामना करने के लिए) रखने की कोशिश करें! यदि आप नहीं जानते कि क्या खाना बनाना है, सीखने की कोशिश करो!
  • समय पर योजना करें, वह घर आने पर स्वादिष्ट लंच की सेवा करें। यह अक्सर कहा जाता है कि एक आदमी के दिल को पेट से गुजरता है और यह बिल्कुल सही है! माइक्रोवेव भोजन उपयुक्त नहीं हैं, इसलिए एक नुस्खा किताब ढूंढें और प्रयोग शुरू करें।
  • एक शानदार भोजन बनाना उसे एक अच्छा तरीका है जिससे कि आपको पता चले कि आपने इसके बारे में सोचा है और आप अपनी आवश्यकताओं के बारे में चिंतित हैं। एक महान रात्रिभोज प्रेम की एक अभिव्यक्ति और एक गर्मजोशी से स्वागत वापस घर है
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    घर को साफ रखें जीने के लिए एक अच्छा घर बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें स्वच्छता और आदेश तनाव को कम करते हैं, जिससे सबकुछ बेहतर होता है अगर आप घर के कामकाज के साथ रहते हैं, तो आप उन चाबियों को न देख पाएंगे जो सही जगह पर नहीं हैं या गंदे व्यंजनों की भयानक बासी गंध है।
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    कपड़े धो लो. धोना तनावपूर्ण है और अक्सर एक लंबा समय लगता है, साथ ही गंदा कपड़ों को छोड़कर खराब गंध का कारण बनता है यदि आप अपने पति के तनाव को कम करना चाहते हैं, तो कपड़े की सफाई का ख्याल रखें ध्यान से इस बात की योजना बनाकर, आप इसे अपने दैनिक दिनचर्या में सम्मिलित कर सकते हैं। और बच्चे गुना में मदद कर सकते हैं!
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 4 शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    एक रोडमैप बनाएं आप सामान्य और परिवार अपने सैनिक हैं आपको सब कुछ सुचारू रूप से चलाने देना है! सफाई के लिए और बाकी दिन के लिए समय को परिभाषित करें, इसलिए हर चीज के रूप में जाना चाहिए जैसा उसे जाना चाहिए। समय के उपयोग की योजना सफलता का सही मार्ग है, क्योंकि आप बहुत कम बर्बाद करेंगे!
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    जल्दी उठो सब कुछ आसान बनाने के लिए दाहिने पैर पर उतरना बहुत अधिक सो रही है आपको अधिक थका हुआ होगा जल्दी उठकर यह सुनिश्चित होगा कि दोपहर के भोजन के बैग बनते हैं, हर किसी ने कपड़े पहने और बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हैं, बिना चलने वाली चीजों को ढूंढने या चिंता करने के लिए।
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    स्वस्थ वातावरण बनाएं परिवार के प्रत्येक सदस्य को स्वस्थ, आरामदायक और स्वागत करते हुए घर पर वापस जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप सभी की भावनात्मक और आध्यात्मिक ज़रूरतें पूरी करते हैं, जिसमें आपका शामिल है, अपने महल को बेहतरीन बना सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने रिश्ते को रखें
    एक अच्छा गृहिणी कदम 7 शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    अपने साथी के साथ अपेक्षाओं पर चर्चा करें यथार्थवादी लोगों के बारे में बात करें और उन्हें कैसे संतुष्ट करें मान लें कि आपके पास ऐसा ही नहीं है, क्योंकि आप खुद को तर्क में पा सकते हैं कि आप सामना नहीं करना चाहते हैं। बैठ जाओ और इसके बारे में बात करें
    • एक अच्छी गृहिणी की परिभाषा उस घर पर निर्भर करती है जिसमें आप रहते हैं। और यह सांस्कृतिक-निर्भर है।
    • क्या चीजें हैं जो उन्हें आशा है कि आप करते हैं? घर पर आपकी ज़िम्मेदारी क्या है? यदि आप फायरप्लेस की प्रगति के लिए पहले जिम्मेदार हैं, तो वह आपको एक का समर्थन करने के लिए, टोकरी में गंदे कपड़े फेंक सकते हैं, डिशवॉशर में व्यंजन डालना आदि कर सकते हैं।
    • यदि आप दिन के दौरान बच्चों की देखभाल करते हैं, तो आप यह देखकर हैरान होंगे कि काम के साथ बनाए रखना कितना मुश्किल है। आपके पति को रसोई में मदद करनी चाहिए और यदि संभव हो तो सफाई करनी चाहिए।
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    2
    तुम्हारा ध्यान रखना दिखावट. जब आपके पास एक पति है, तब देखभाल करना रोकना आसान है, लेकिन आकर्षण एक लंबी रिश्ते का मुख्य तत्व है चूंकि सगाई / प्रगाढ़ता के दौरान यह महत्वपूर्ण था, यह शादी में और भी अधिक है "कोई रिश्ता"। व्यक्तिगत सफाई की उपेक्षा न करें, इसलिए नियमित रूप से स्नान या शावर लें और साफ कपड़े पहनें इस तरह आप अपने पति से बात करेंगे कि आप अपने आप को सम्मान और देखभाल करेंगे।
  • अगर आपका पति अक्सर आपको बताता है कि वह आपको कुछ पसंद करता है, तो सुझाव ले लो।
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 9 नाम वाली छवि चरण 9
    3
    इसे एक वयस्क की तरह व्यवहार करें यह महत्वपूर्ण है कि आपके पति कुछ निजी परिस्थितियों में नियंत्रण रखें जैसे कि अपने शौक, कपड़े आदि चुनें। जब आप घर पर रहते हैं तो वह अपने घर में हर चीज पर नियंत्रण रखना आसान हो सकता है, लेकिन यह आपके पति की पसंद को जरूरी नहीं है। उसे विनम्र तरीके से कुछ सुझाव देने के लिए ठीक है और अगर वह इसके लिए पूछें तो अन्यथा अंतरिक्ष को छोड़ दें, जैसे आप अपना चाहते हैं। वह आपके से भिन्न है, याद रखें कि
  • छवि एक अच्छा गृहिणी कदम 10 शीर्षक
    4
    सुनो. एक अच्छी पत्नी उसे बिना किसी दखल के अपने पति की सुनता है सहानुभूति दिखाएं और सीखें कि अच्छी बातचीत कैसे करें मूल विचार यह है कि बात करने में अच्छा होना, आपको अधिक सुनना होगा, अपने रुचियों के बारे में अन्य बातों को देना चाहिए। यह नम्रता, सम्मान, परोपकारिता और उदारता का प्रतीक है
  • आप एक अच्छा उदाहरण भी बनाएंगे और वह आपको अधिक सुनेंगे!
  • छवि एक अच्छा गृहिणी कदम 11 शीर्षक
    5
    चर्चा में शेष राशि का पता लगाएं, लेकिन यदि संभव हो तो से बचें गड़बड़ कभी नहीं काम करता है और दूसरे को परेशान करता है। उतना ही गलत यह नहीं कहना है कि सिर के माध्यम से क्या जाता है। पति अत्याचारी प्राणी नहीं हैं: यदि आप संतुलन पाते हैं और बदले में बात करते हैं, तो निश्चित रूप से चीजों में सुधार होगा। बस याद रखना कि इसे सम्मान मिलता है और आप देखेंगे कि सुधार होंगे।
  • कुछ झगड़े सामान्य हैं यदि वे हो तो चिंता न करें आप दो अलग-अलग लोग हैं और ऐसा होगा कि आप असहमत हों! एक स्वस्थ तरीके से बात प्रबंधित करें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    वह प्यार करता है अपने दूल्हे के लिए यह कैसे है `. इसे एक क्रूर और विनाशकारी तरीके से आलोचना न करें, इसके पीछे गड़बड़ाना। जो कुछ भी आपके द्वारा `आदर्श` की छवि बनाते हैं, हम सब अपने आप में अद्वितीय हैं, इसलिए आपको इसका सम्मान करना होगा। दूसरों को सुधारने की कोशिश करने से पहले, बेहतर होने का प्रयास करें यदि आप असहमति के कारण पाते हैं, उसे परिपक्व तरीके से, कुशलता और प्रेम के साथ बताएं, और वह शायद समझ जाएगा, आपको कुछ कारण बताएंगे या कुछ चीजें आप समझाएंगे- आप भी आपके बीच विश्वास में वृद्धि करेंगे और बेकार संघर्ष छोड़ेंगे।
  • भाग 3

    एक अतिरिक्त प्रयास करें
    एक अच्छा गृहिणी कदम 13 शीर्षक छवि



    1
    कमरे में अपने अंतरंगता को बढ़ाएं समय के साथ एक स्वस्थ यौन संबंध अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसका जरूरी मतलब नहीं है कि बहुत सारे सेक्स करना चाहिए लेकिन दोनों भागीदारों को मात्रा और गुणवत्ता से संतुष्ट होना चाहिए। अपनी उम्मीदों के बारे में बात करें और एक बेहतर प्रेमी बनें, यदि आप कर सकते हैं। यह दर्द होता है और शादी में सेक्स के पहलुओं के बारे में अधिक जानने में आपकी सहायता करेगा।
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 14 शीर्षक छवि
    2
    अपने पति या पत्नी की जरूरतों को ध्यान में रखें लोगों को समय-समय पर अकेले रहने के लिए स्थान और समय की आवश्यकता होती है। आप दिन के दौरान (जब बच्चे नींद आते हैं या स्कूल में होते हैं), लेकिन आपका पति नहीं करता है, तो आपको काम पर एक मुश्किल दिन के बाद घर आने के बाद आपको अकेले रहना पड़ सकता है। उसे समर्थन करने और उसे आराम देने के लिए उसके साथ समय व्यतीत करें, लेकिन अगर वह अकेला रहना चाहे या दोस्तों के साथ, एक कदम वापस ले जाएं और उसे ऐसा करने दें।
  • एक सुंदर मुस्कुराहट के साथ उसे स्वागत करने के लिए उसे आराम करने में मदद करें अपने पसंदीदा रात्रिभोज तैयार करें और पीने के लिए और इसे एक बुरे दिन के बाद दबाना दें।
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने बच्चों के लिए गतिविधियां बनाएं एक साथ करने के लिए शैक्षिक और मजेदार चीजें आप संग्रहालय के एक निर्देशित भ्रमण की खोज कर सकते हैं या प्रकृति की सुंदरता को अन्वेषण और अध्यापन कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक अच्छा गृहिणी चरण 16
    4
    एक महान मेजबान रहो हर किसी को दिखाएं कि आप कड़ी मेहनत के जादूगर हैं, पड़ोस के पक्ष में या क्रिसमस, ईस्टर आदि के लिए पार्टियां दे रहे हैं। महान भोजन तैयार करें, घर को सजाने और मज़ेदार गतिविधियों को व्यवस्थित करें। इस तरह आप दूसरों के साथ लिंक बना सकते हैं, मज़े!
  • छवि एक अच्छा गृहिणी चरण 17 शीर्षक है
    5
    सही वातावरण बनाएं यदि आप वास्तव में इसे ज़्यादा करना चाहते हैं, तो अपने घर को सजाने के कौशल को एक पायदान बढ़ाएं और उस चमकदार पत्रिका को देखने की कोशिश करें। इस तरह, आप और आपके पति को कुछ पर गर्व होना होगा, साथ ही साथ अपने बच्चों के लिए एक आदर्श माहौल होगा।
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पति को भेजें "घर के बाहर"। उसे उसके लिए गतिविधियों को बनाने में मदद करें, जैसे फुटबॉल या गेंदबाजी खेलने वाले दोस्तों के समूह। इस तरह इसे डाउनलोड किया जाएगा। एक खुश पति पत्नी को कम परेशान करता है। उसे अपनी गतिविधियों को चुनना चाहिए, निश्चित रूप से, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह कभी-कभी यह जानता है कि जब आप घर से दूर हैं, तो आप क्या सोचते हैं उसके लिए वह स्वस्थ है। मीका सब कुछ नौकरी के आसपास घूमती है!
  • भाग 4

    मूड को रखें
    एक अच्छा गृहिणी चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अक्सर बाहर आओकाम से फंसने में आसान है और दिन के दौरान मुश्किल से बाहर निकलते हैं। और यह अवसाद के पूर्वक्षेत्र है। कुछ साप्ताहिक गतिविधियां (लाइब्रेरी में उदाहरण के लिए खोजें) आपको दिन में कम से कम एक बार बाहर ले जाने के लिए खोजें। अगर आपको पता है कि आप दोपहर में नहीं गए हैं, तो चले जाओ, एक किताबों की दुकान या एक आधे घंटे के लिए एक बार में चलो या चाय के लिए एक दोस्त को बुलाओ।
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    दोस्त बनाएं प्राथमिक, नहीं? गृहिणियां अक्सर इतनी व्यस्त होती हैं कि वे दोस्तों के लिए समय भूल जाते हैं और सामाजिक संबंधों की खेती करना जारी रखते हैं। यदि आप एक ऐसा वातावरण बनाते हैं जहां आपका पति अकेला दोस्त है, तो आप अपने आप को थकावट तक उससे बात कर पाएंगे! दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें (दोपहर का भोजन या मीटिंग साप्ताहिक पर) यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई खुश है।
  • एक अच्छा गृहिणी कदम 21 शीर्षक छवि
    3
    एक शौक बनाएं आपको ऐसा कुछ करना होगा जो आपको संतुष्ट बनाता है कुछ ऐसा जो तुम्हारा है और वह आपको घर के बाहर उत्पादक या रचनात्मक होने का मौका देता है इस तरह आप एक भावुक विस्फोट होगा सिलाई या खाना पकाने जैसे कुछ उत्पादक शौक की कोशिश करें
  • छवि एक अच्छा गृहिणी कदम 22 शीर्षक
    4
    अध्ययन के विचार पर विचार करें। सिर्फ इसलिए कि आपके लिए क्या डिग्री की आवश्यकता नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने अध्ययन के स्तर में सुधार नहीं कर सकते! लर्निंग मज़ेदार है और आपसे अधिक सकारात्मक और आत्मविश्वास महसूस करेंगे। आपको एक असली स्कूल में भाग लेने की ज़रूरत नहीं है आप कई किताबें पढ़ सकते हैं (उन्हें लाइब्रेरी में ले जा सकते हैं!) या कोर्सर्स जैसे साइटों के माध्यम से ऑनलाइन पाठ्यक्रम में भाग लें
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा गृहिणी चरण 23
    5
    घर से काम करने के विचार पर विचार करें. ऐसे कई लोग हैं जो संभवत: आपके पास कुछ खाली समय है। इस तरह से आप बजट में योगदान देंगे और आप पर गर्व होना होगा! आप घर पर एक नर्सरी स्कूल खोल सकते हैं या एक पालतू बोर्ड या यहां तक ​​कि डेटा एंट्री जॉब भी कर सकते हैं या ट्रैवल एजेंसी खोल सकते हैं। विकल्प बहुत सारे हैं!
  • एक अच्छा गृहिणी चरण 24
    6
    अपने परिवार को कभी-कभी आपकी देखभाल करें उनके लिए कड़ी मेहनत करें और अवसर पर आपको सहायता करनी चाहिए। वे संभवतः इसे स्वयं करेंगे, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो एक महीने में एक महीने बचाओ, जो आप चाहते हैं। तो आप उनसे और भी ज़्यादा सराहना कर सकते हैं जो आप करते हैं।
  • टिप्स

    • कोई गपशप नहीं गपशप बुरा स्वाद है, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह फैशनेबल लगता है। लोगों के पीछे बोलना आपको एक बना देगा जो आप पर भरोसा नहीं कर सकते हैं और अगर आपके पति को पता चल गया है, तो उसे पूछने का अधिकार होगा कि क्या आपने उसके बारे में भी बात की है। एक विश्वसनीय दोस्त के साथ अपनी समस्याओं पर चर्चा एक बात है, लेकिन गपशप क्लब खोलना एक और है। हमेशा सम्मानित रहें ताकि हर कोई (आपके पति सहित) आपको उसी तरह से व्यवहार करे।
    • ब्रेक लें एक अच्छी गृहिणी को घर और चौबीस घंटे एक दिन, सप्ताह के सात दिन, लगातार सफाई और खाना पकाने का ख्याल नहीं रखना चाहिए। यदि आपका पति काम के समय (शाम, सप्ताहांत) का समय लेता है, तो आप इसके लायक भी हैं हो सकता है कि वह कपड़े धोने या लड़कों के साथ रहें जब आप अपना दिन ले लेंगे "बाकी का" रिचार्ज करने के लिए, स्वयंसेवक, स्पा में जाएं या मित्रों के साथ समय बिताएं। न केवल आप अपने व्यक्ति की देखभाल करने की अनुमति देगा, लेकिन यह उसे समझने की अनुमति देगा कि वह घर का काम करने या बच्चों की देखभाल करने का क्या मतलब है, और इसके लिए वह आपको और भी सम्मान कर सकता है। हालांकि, बहुत ज्यादा समय न लें, क्योंकि कई संस्कृतियों में मेहनती होने के नाते एक गुण है। उदार रहें, मेहनत से काम करें और आपका सम्मान किया जाएगा। अपने पति के साथ कुछ गतिविधियां करने की परिकल्पना पर भी विचार करें, आप मज़ेदार हो सकते हैं हमेशा याद रखें कि आपको अकेले अपने लिए समय की आवश्यकता है इसलिए समय-समय पर ब्रेक लेना यह करने के लिए एक अच्छा बहाना होगा।
    • छोटी चीज़ों पर ध्यान दें अपना जन्मदिन, बरसी, आदि याद रखें अपनी शर्ट पर छेद याद रखें और इसे ठीक करें जैकेट पर कण साफ करें छोटे ध्यान बड़े लोगों के निर्माण करते हैं और परिणाम एक सुखी विवाह होगा।
    • ऊर्जा और मानसिक स्तर निरंतर रखने के लिए एक व्यायाम दिनचर्या का विकास और रखरखाव करें। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो एक जिम (बच्चों के लिए जगह के साथ यदि आपके पास है), और नियमित रूप से इसे नियमित रूप से या यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो इंटरनेट पर या सुपरमार्केट में वीडियो खोजें। अगर आपके लिए कोई विकल्प सही नहीं है, तो कुत्ते को पैदल चलना पड़ेगा।
    • घर पर एक सुखद वातावरण बनाएं अपने बच्चों को भी अक्सर लड़ने के लिए नहीं सिखा (यह अनिवार्य है कि होता है!) - अधिक शोर आप और आपके पति दोनों होगा शास्त्रीय या आराम संगीत की सीडी बनाएं और इसे अक्सर सुनें शोर अपरिहार्य है लेकिन आप अतिरिक्त से बच सकते हैं और इससे सबको फायदा होगा
    • आपके घर में जो समस्याएं हैं, उस पर आप पर भरोसा रखने वाले किसी व्यक्ति के साथ चर्चा की जा सकती है, लेकिन यह आपके साथ मिलने वाले हर किसी के साथ ऐसा करने योग्य नहीं है। हर किसी पर शक न करें, लेकिन जब आप अपने व्यक्तिगत और परिवार की समस्याओं को बताते हैं तो सावधानी बरतें और मध्यम हो जाएं। कोई भी चार झुंडों के लिए अपने झगड़े नहीं चिल्लाना चाहता है
    • आवश्यकता के मामले में परिवार की मदद के लिए प्राथमिक चिकित्सा जानें
    • अपने पति को दबाव बनाने और आराम करने के लिए समय निकालने के लिए प्रोत्साहित करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप खुद के लिए एक ही समय ले सकते हैं! महिलाओं को खुद के लिए लड़ने के लिए कम इच्छुक हैं और खाली समय के लिए पूछने के लिए।
    • यदि आपका आदमी एक ऐसा प्रकार है जो विस्फोट करता है और दुखद और दुखद बातें कहता है क्योंकि उसे एक अलग शिक्षा नहीं मिली है, तो याद रखें कि कुछ अस्वस्थ रिश्तों के लिए उपयोग किए जाते हैं और बुरी आदतों को मुश्किल से मर जाते हैं। अपनी गलती मत करो उसे कक्षा में दिखाएं और इसे खत्म करने की प्रतीक्षा करें। एक बार शांत होने पर, अपनी स्थिति स्पष्ट करें और उसे याद दिलाएं कि आप उसी सम्मान को चाहते हैं जो आप उसे देते हैं और आप विपरीत को बर्दाश्त नहीं करेंगे। लोग बदल सकते हैं और अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको उन्हें अपनी कमजोरियों को ठीक करने का अवसर देना चाहिए।
    • याद रखें: यदि आप उदास, तनावग्रस्त, थका हुआ महसूस करते हैं, तो उससे बात करें आखिरकार, आप एक व्यक्ति हैं और विवाह दोनों के बारे में है: समर्थन और समझ दोनों के लिए जरूरी है और आप उन्हें भी योग्य हैं
    • यदि आपका आदमी आपको उपहार देता है, तो उन्हें उनका उपयोग करके आभारी दिखाएं, ताकि उसे अपमान न करें। याद रखें कि अगर आपको कुछ पसंद नहीं है, तो आपको इसे विनम्रतापूर्वक बताना चाहिए और फिर भी आभारी रहें: इस तरह से आप बेहतर जानना सीखेंगे।
    • यदि आपके पास एक नवजात बच्चा है और अपने ऊपर रहने के लिए संघर्ष कर रहा है, तो अपने पति, परिवार या दोस्तों में सहायता पाएं! एक बच्चे को अवशोषित करने वाली ऊर्जा को कम मत समझना
    • सप्ताहांत पर बिस्तर में नाश्ता अपने आदमी को अच्छा महसूस करने के लिए शानदार है
    • यदि आप एक नया नुस्खा अनुभव करते हैं, तो वैकल्पिक रूप से तैयार करें जैसे कि वह बिल्कुल ठीक नहीं है जैसा आप चाहते हैं।
    • कभी भी आलोचना, निंदा, शिकायत, चिल्लाओ या अपने पति को बताएं कि वह गलत है। कोई इसकी सराहना नहीं करेगा सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि जब आप किसी चीज़ का अनुमोदन नहीं करते हैं यदि आप असहमति पर दबाव डालने की ज़रूरत है, तो सैंडविच तकनीक की कोशिश करें। गलतियों पर चर्चा करने से पहले अच्छी तरह से काम करने के लिए बहुत सी ईमानदारी से तारीफ और प्रशंसा करना सुनिश्चित करें
    • उन्होंने अपने नाम का उल्लेख किया, हमेशा पुरुषों (हर किसी की तरह!) उनके नाम सुनना और कहने के लिए यह विशेष महसूस कर देगा
    • प्लेग जैसे झगड़े से बचें और जितनी जल्दी हो सके माफी मांगें।
    • सुनिश्चित करें कि अक्सर व्यंजन और पेय जो आप पसंद करते हैं
    • दिखाओ कि आप उसे एक मसाज बनाकर उसके प्यार का कितना महत्व देते हैं
    • योग कक्षाएं, उद्यान और पुस्तकालय अन्य माताओं से मिलने के लिए महान जगह हैं।
    • आप जो कुछ भी करते हैं, आप जो भी हो, हार न दें। बहुत से लोग आपको चाहने के लिए बदलने की कोशिश करेंगे अपने आप से जुड़ी रहो वे तुम्हारे साथ प्यार में पड़ गए और आप कैसे हैं, तो बहुत ज्यादा मत बदलो।
    • आहार का ख्याल रखना भले ही आप एक महान कुक नहीं हो, तो सुनिश्चित करें कि परिवार में हर कोई अच्छी खाती है यदि आप खाना पकाने, अभ्यास और ताजी और स्वस्थ सामग्री के साथ सरल भोजन तैयार करने की कोशिश नहीं कर सकते हैं आपका दिन कितना भी भरा है, सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से और स्वस्थ भोजन करें। जंक मत खाओ, फल और नट्स पर आधारित स्वस्थ नाश्ते बनाने की कोशिश करें।
    • जो भी आप करते हैं, वो मत छोड़ें जो आप हैं। बहुत से लोग अपने साथी को बदलने की कोशिश करते हैं और उन्हें ऐसा करना है जो वे चाहते हैं हार न दें तुम्हारा जिस तरह से आप हैं उससे प्यार है, इसलिए मौलिक परिवर्तन न करें।
    • अपने पसंदीदा टीवी शो के बारे में शिकायत न करें - लेकिन पूछें कि क्या आप इसे देखने के लिए मोड़ ले सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com