मेगन फॉक्स की तरह कैसे दिखें

मेगन फॉक्स समय समय पर दुनिया में सबसे कामुक महिलाओं के चार्ट में है। सखी होंठों के साथ, तीव्र टकटकी और कामुक मुस्कुराहट, उसकी छवि प्रतिष्ठित हो गई है सेक्स प्रतीक के रूप में यह स्थिति न केवल भौतिक पहलू के साथ उसके पास पहुंची, उनकी शैली और व्यक्तित्व भी खेल में आ गए हैं। यदि आप मेगन के दिवा आकर्षण से प्रेरित होना चाहते हैं, तो आप उसके उदाहरण का अनुसरण कर सकते हैं और इसे अपने व्यक्तिगत रूप में लागू कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

भोजन और खेल
1
एक स्वस्थ और मुख्यतः शाकाहारी भोजन का पालन करें मेकअप और कपड़े जैसे सबसे स्पष्ट क्षेत्रों पर जाने से पहले, एक ठोस नींव से शुरू करना महत्वपूर्ण है, जो कि स्वास्थ्य है। किसी की तरह दिखने के लिए, आपको उसकी आदतों से प्रेरित होना चाहिए। मेगन ने लगभग पूरी तरह कच्चा और शाकाहारी आहार का पालन करने का दावा किया। इसका मतलब यह है कि यह मांस और अन्य उत्पादों जैसे कि अंडे और डेयरी उत्पादों से बचने की कोशिश करते हुए बहुत सारे फल और सब्जियां खाती है। किसी भी मामले में, आप मांस और अन्य गैर-शाकाहारी भोजन खाने के लिए होते हैं, लेकिन कुछ संयम के साथ। उनकी स्वस्थ खाने की आदतों ने बड़े पैमाने पर समझाया कि वह महान आकार में रहने का प्रबंधन क्यों करता है।
  • अधिकांश कच्चे खाद्य आहार में ताजे फल, सब्जियां, नट्स, बीज, स्प्राउट्स, रूट सब्जियां, क्यूक्यूबिटैस फलों, ताजा जड़ी बूटियों और मसालों शामिल हैं। इन खाद्य पदार्थों को अपने आहार में जितना संभव हो सके एकीकृत करने का प्रयास करें यदि आप बहुत से मांस खाने के लिए उपयोग किया जाता है, तो आपको सामान्य से सब्जियों और सब्जियों के बड़े हिस्से की सेवा करने की आवश्यकता होगी, लेकिन एक हफ्ते के बाद आपको काफी बेहतर महसूस करना चाहिए।
  • मेगन चिप्स और सफेद रोटी जैसे प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचा जाता है खाली कैलोरी से भरे अल्कोहल आवश्यक पोषक तत्व प्राप्त करने की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए उन्हें स्वस्थ विकल्प के साथ प्रतिस्थापित करने की सिफारिश की जाती है, जैसे बादाम अपनी आदतों को बदलने से आपको न केवल मेगन की तरह दिखना पड़ेगा, आप शायद यह महसूस करेंगे कि आपके पास पहले से ज्यादा ऊर्जा है
  • 2
    एक संतुलित भोजन कार्यक्रम का पालन करें। मेगन एक दिन में 3 भोजन, प्लस 2 स्नैक्स बनाती है। दिन के दौरान अक्सर खाने से पाचन तंत्र कैलोरी को अधिक नियमित गति से खपत करता है, ताकि आप हमेशा ऊर्जा से भरा हो। जिस समय और जिस गति से आप खाते हैं वह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना आपके द्वारा चुने जाने वाले खाद्य पदार्थ हैं, इसलिए पूरे दिन भोजन को मेगन की तरह समान रूप से बांटने के लिए आवश्यक है।
  • नाश्ते में, मेगन अंडे खाती है वह आम तौर पर एक एवोकैडो के साथ 2 अंडे का सफेद तैयार करता है, जबकि कभी-कभी वह शक्कर को पसंद करते हैं यदि आप इस कार्यक्रम का पालन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि शक्कर में पोषक तत्वों से भरपूर सब्जियां शामिल हैं चूंकि अंडे पशु उत्पत्ति का एक उत्पाद हैं, इसलिए उन्हें कम बार तैयार करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह, आप अपने कोलेस्ट्रोल को कम रखेंगे और आप बेहतर महसूस करेंगे।
  • दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए, मेगन को सलाद के लिए बहुत अच्छा लगा, जबकि मांस खाने से, ग्रील्ड चिकन की तरह, केवल कभी-कभी मुख्य भोजन स्वस्थ प्रोटीन, फाइबर और वसा के स्रोतों पर आधारित होते हैं।
  • स्नैक्स के लिए, मेगन हुमस और ताजी सब्जियां पसंद करती है। सूखे फल भी जरूरी है: यह प्रोटीन में समृद्ध है और इसे बैग पर लगाया जा सकता है ताकि यह दिन के दौरान हमेशा उपलब्ध हो।
  • शरीर के विषाक्त पदार्थों को निकालने के लिए दिन के दौरान बहुत से पानी पीते हैं। मेगन की जीवनशैली स्वस्थ है, इसलिए इसकी चमकदार रूप मुख्य रूप से अपनी स्वस्थ दैनिक आदतों के कारण होता है।
  • 3
    एक कठोर प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन करें। मेगन की तरह दिखने के लिए, आपको काफी तीव्रता से प्रशिक्षित करना होगा। अभिनेत्री एक हफ्ते में 3 बार 60 मिनट तक एक पूर्ण सर्किट ट्रेनिंग करती है। इसके अलावा, जब आप 2 घंटे के लिए ट्रेन करते हैं तो दिन होते हैं मेगन के बाद एक प्रशिक्षक हैं, लेकिन आपको इन अभ्यासों को लागू करने में मदद करने के लिए एक पेशेवर किराया नहीं है। एक टॉनिक और एथलेटिक शरीर के लिए, नियमित रूप से खींचना आवश्यक है, लेकिन तीव्र एरोबिक व्यायाम (जैसे चलना और नृत्य)। हर सुबह, ट्रेन के लिए एक घंटा तैयार करना सही परिणाम देखने के लिए काफी अधिक होगा।
  • मेगन उच्च-तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण को तथाकथित करता है। यह दिखाया गया है कि वजन घटाने और वजन बनाए रखने के लिए यह विधि अधिक प्रभावी है। आराम के एक मिनट के साथ एक मिनट की तीव्र अभ्यास की कोशिश करें। यह चयापचय को बढ़ावा देता है, इसलिए यह आपको दिन के दौरान अधिक कैलोरी जला देता है। इसे अपने साप्ताहिक प्रशिक्षण कार्ड में शामिल करना एक महत्वपूर्ण अंतर होगा और परिणाम नोट के योग्य होंगे।
  • 4
    मांसपेशियों को टोन करता है अपने कार्ड में ताकत प्रशिक्षण जोड़ने से डरो मत। पेट के अभ्यास, जैसे बैठते और crunches, और बड़े पैमाने पर निर्मित भारोत्तोलन टोन और आपके सिल्हूट को उजागर करेंगे मेगन के कार्यक्रम में तीव्र मांसपेशियों का प्रशिक्षण शामिल है जो मुख्य रूप से शरीर के मध्य भाग को प्रभावित करता है। इसके अलावा, धड़ और पैर के लिए व्यायाम करने से आपको तेज किया जाएगा।
  • पेट पर ध्यान दें: मेगन कई बनाता है
  • सुनिश्चित करें कि दौड़ आपके प्रशिक्षण कार्यक्रम का मूलभूत हिस्सा बन गई है, भले ही वह सुबह या शाम में हो। किसी के प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए चलना शरीर को सुचारु रूप से और अधिक कैलोरी जला करने का एक उपयोगी तरीका है।
  • भाग 2

    मेकअप और हेयर
    1
    अच्छी त्वचा स्वास्थ्य का आनंद लेने के लिए निरंतर सौंदर्य अनुष्ठान लें. मेगन की सबसे ईर्ष्यात्मक सुविधाओं में से एक त्वचा और बाल की चमक है भाग में यह हॉलीवुड मेकअप कलाकारों के जादू को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, लेकिन हमें यह भी जोड़ना चाहिए कि अभिनेत्री बहुत अनुशासित है। स्वस्थ और उज्ज्वल त्वचा रखने के लिए आपको धैर्य से और निश्चित रूप से कुछ आदतों को लागू करने की आवश्यकता होती है। एक अच्छी त्वचा निश्चित रूप से आपको मेगान की तरह दिखती है, लेकिन इसका पालन करने वाला कार्यक्रम आपकी त्वचा के गुणों और समस्याओं पर आधारित होना चाहिए।
    • आपके चेहरे को धोना नियमित रूप से सबसे सुंदरता कार्यक्रमों के लिए आवश्यक है, खासकर यदि आपके पास तेल त्वचा है
    • शुष्क होंठ होने से बचने के लिए एक अच्छी लिपस्टिक या बाल्सम का प्रयोग करें
    • अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त एक चेहरे का शुद्धिकारक का प्रयोग करें। यदि यह सूखा है, तो मॉइस्चराइज़र चुनें इसके बजाय, यदि आप मोटी हैं, तो कसैले की कोशिश करें
    • नियमित रूप से आपकी त्वचा से छूटने से आपको यह चिकनी और नरम हो सकता है मृत कोशिकाओं का संचय होना मुख्य कारणों में से एक है, क्यों आपकी त्वचा को उज्ज्वल नहीं है जैसा कि यह होना चाहिए।
  • 2
    सही नींव का उपयोग करें सही नींव का उपयोग करके चेहरे का आधार तैयार करें। इसे ब्रश के साथ लागू करें सुनिश्चित करें कि यह आपके रंग को फिट बैठता है ताकि मेकअप ताजा और प्राकृतिक दिखता हो। मेगन में आपकी पसंदीदा जरूरतों के लिए कुछ पसंदीदा उत्पाद हैं, इसलिए आपको अपनी त्वचा के लिए सही रंगों की नींव भी चुननी होगी। यदि यह अभिनेत्री की तुलना में अलग है, तो आपको याद रखना चाहिए कि उसकी आदतों को कॉपी करने से आप एक ही परिणाम प्राप्त करने की अनुमति नहीं देंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने व्यक्तित्व को विकसित करने की कोशिश करते हुए अपनी शैली और सौंदर्यशास्त्र के साथ प्रेरणा दें।
  • मोनिका बड़ी भूल, मेकअप आर्टिस्ट मेगन, कई बार अभिनेत्री `त्वचा पर Clé डे Peau सिल्की क्रीम की नींव आवेदन किया है (इटली में इस ब्रांड के लिए उपलब्ध नहीं है, तो इत्र में अन्य नींव सिर)।
  • काले घेरे के लिए, कर्टर्ड टोन में (आप इसे सेफोर से पा सकते हैं), एनएआरएस रेडियंट क्रीमरी कन्सेलालर के पेंसिलर का उपयोग करें
  • मेगन ने जियोर्जियो अरमानी की चमकीले सिल्क फाउंडेशन (परफ्यूमरी में पाया गया) की सराहना करने के लिए भी पुष्टि की है।
  • 3
    अपनी आंखों और आंखों के झुकाव को हाइलाइट करें मेगन की सबसे प्रसिद्ध सुविधाओं में से एक? लंबे और मोटी पलकें चूंकि वे स्वभाव से सुंदर हैं, इसलिए उन्हें अपनी आंखों को बहुत ज्यादा बनाने की जरूरत नहीं है। तुम भी पूर्ण है, एक प्रकाश नेत्र छाया और ऊपरी बरौनी की जड़ तक आईलाइनर की एक पतली रेखा आप अभिनेत्री के समान देखने के लिए अनुमति देगा लागू होते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप झुकाव वाले पलकें हैं, तो एक बरौनी कर्ल की कोशिश करना या नकली आंखों का इस्तेमाल करना अच्छा है।
  • मेगन ने जॉर्जिया अरमानी की मस्करा आइज टू किल (परफ्यूमरी में उपलब्ध) का उपयोग करने का दावा किया।
  • यदि आप जितना संभव देखना चाहते हैं लेकिन आपके पास नीली आंखें नहीं हैं, आप रंगीन संपर्क लेंस भी खरीद सकते हैं।
  • 4
    एक बोल्ड लाल लिपस्टिक लागू करें मेगन आमतौर पर परिष्कृत रंगों का चयन करता है यदि एक ओर वे कपड़ों के आधार पर भिन्न होते हैं, तो आप जो सामान्य रूप से उपयोग करेंगे उसके मुकाबले एक लाल स्वर का उपयोग करना एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है। एक पेंसिल के साथ अपने होंठों को रेखांकित करने से आपको उन्हें मांसपेशियों के अधिक होने की अनुमति मिलेगी। इसके अलावा इस मामले में, याद रखें कि मेगन द्वारा चुना गया रंग उसके साथ पूरी तरह से फिट है, लेकिन आपको अपनी त्वचा के लिए आदर्श रंग खोजने का प्रयास करना चाहिए।
  • मेगन अक्सर छाया 400 में जियोर्जियो अरमानी रूज डी अरमानी की लिपस्टिक का उपयोग करता है।
  • उसके मेकअप आर्टिस्ट अक्सर इस्तेमाल किया जाता पेंसिल Stila होंठ लाइनर # 25 (आप अमेज़न पर इस ब्रांड पा सकते हैं), चिह्न स्वर (आसान नहीं इटली में खोजने के लिए लिपस्टिक फेम रूज मखमली Crème लिपस्टिक Hourglass के साथ संयुक्त है, लेकिन आप इस रंग से प्रेरित किया जा सकता है और इसे किसी अन्य ब्रांड से खरीदना)।
  • यदि आप नारंगी लाल चाहते हैं, तो मैक मोरेंज लिपस्टिक की कोशिश करें। क्या आप एक बेर का रंग पसंद करते हैं? डायर व्यसनी की लिपस्टिक की रेंज कई होती है, जबकि आइडल टोन में लैनकेम के अबोलु रूज चमकदार लाल है।
  • 5
    केश सरल होना चाहिए लेकिन शैली के साथ। इस दृष्टिकोण से, मेगन के स्वरूप को आसानी से नकल किया जा सकता है क्योंकि अभिनेत्री अत्यधिक विस्तृत हेयर स्टाइल से बचने के लिए पसंद करती है। विशेष रूप से, यह नरम समुद्र तट तरंगों, सीधे बाल या पोनीटेल की खेती करता है इन हेयर स्टाइल की कोशिश करें और मूल्यांकन करें कि कौन सा आपके चेहरे के लिए सर्वश्रेष्ठ है महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके बालों को एक सरल तरीके से लाया जाए जिससे आप को बढ़ाया जा सके। चूंकि अभिनेत्री की शैली अन्य तरीकों से ग्लैमर से भरा है, इसलिए एक अनौपचारिक केश आप एक अधिक अनौपचारिक और आराम से स्पर्श देने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं।
  • यदि आप सीधा बाल चाहते हैं, तो सीरम की एक छोटी सी मात्रा लागू करें जब वे नम हो। अगला, उन्हें सूखा और उन्हें जगह।
  • यदि आप उन्हें कर्ल लगाने का निर्णय लेते हैं, तो एक स्टाइल स्प्रे लागू करें, जैसे एक समुद्री नमक बीच की छड़ी से एक कर्लिंग लोहा का उपयोग करें। विभिन्न आकारों के ताड़ना को कर्ल। धीरे अपनी उंगलियों के साथ कर्ल को पूर्ववत करें
  • मेगन फ्रिंज नहीं पहनती, इसलिए चेहरे के मोर्चे पर लंबे बालों को छोड़ना सुनिश्चित करें इसके अलावा, यह एक छोटा आकार कटौती है
  • मेगन के लंबे भूरे रंग के बाल हैं, इसलिए आप उन्हें डाई करने की कोशिश कर सकते हैं या उन्हें उनकी तरह और अधिक देखने के लिए विकसित कर सकते हैं।



  • 6
    आइब्रो को परिभाषित करें मेगन के उन लोगों का फैसला किया जाता है और उनके पास एक अच्छा आकार होता है। सबसे पहले, depilal, लेकिन बहुत पतली नहीं करने के लिए बाद में, आपको एक विशिष्ट उत्पाद के साथ रिक्त भागों को मोमी स्थिरता के साथ भरना चाहिए। शुरू में यह ब्यूटीशियन पर जाने के लिए उपयोगी हो सकता है और उससे पूछता है कि वह आंखों को दाढ़ी बनाने के लिए उन्हें अभिनेत्री के समान बनाती है। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आप उन्हें भविष्य में परिष्करण के लिए एक आधार के रूप में उपयोग कर सकते हैं। किसी भी मामले में, आइब्रो होने के कारण आंखों पर अधिक जोर दिया जाएगा: मेगन की तरह ये सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है।
  • मेगन के रूप में परिभाषित करने के लिए ब्रन प्रकृति और स्वरुप के पेरिस के ब्रो आर्टिस्ट के स्वर में चैनल की क्रेयॉन सोरसिल्स जैसी एक पेंसिल का उपयोग करने का प्रयास करें
  • मेगन अनास्टसिया डिपरबो पोमेड का उपयोग अंधेरे ब्राउन स्वर में (आप इसे इंटरनेट पर पा सकते हैं) भौंहों के खाली हिस्से को भरने के लिए
  • भाग 3

    वस्त्र और व्यक्तित्व
    1
    प्रत्यक्ष रहें अगर आपने मेगन के साथ कुछ साक्षात्कार पढ़े हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उसके पास जीभ पर कोई बाल नहीं है। कई अन्य मशहूर हस्तियों स्वयं को सेंसर करते हैं, लेकिन मेगन स्पष्ट है। फिल्टर के बिना यह व्यक्तित्व अपने आकर्षण के रहस्यों में से एक है। उसने एक ऐसे व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा बनायी है जो हमेशा कहता है कि वह वास्तव में क्या सोचता है, भले ही वह उन्हें कुछ समस्याएं पैदा कर सके। विभिन्न सामाजिक संदर्भों में आपकी राय व्यक्त करने की आदत में शामिल होने की कोशिश करें, भले ही आप अकस्मात दिखाई देने के जोखिम को चलाते हैं हमेशा ईमानदार और कह रही है कि शुरुआत में आपको क्या लगता है कि आपको अजीब लग सकता है, लेकिन आप अनुभव और अपने आप को उजागर करके अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे
  • 2
    अपने विलक्षण पक्ष को साबित करें सीधे होने के अलावा, मेगन के पास एक व्यक्तित्व और व्यवहार है जो अन्य हस्तियों की तुलना में अधिक असामान्य है ताकि प्रशंसा की जा सके। दिखा रहा है कि एक की ईमानदारी ईमानदारी के साथ हाथ में हाथ चला जाता है हर कोई एक विशेष पक्ष है, लेकिन अधिकांश लोगों ने इसे दूसरों की उपस्थिति में छुपाना सीख लिया है इसे पुनर्प्राप्त करने में सक्षम होने के नाते हमेशा तत्काल नहीं होता है, लेकिन असाधारण अद्वितीयता जिसे आप इस विकास के लिए धन्यवाद प्राप्त करेंगे, वह हर संभव प्रयास होगा। मेगन का दिवा आकर्षण आंशिक रूप से उसके जन्मजात व्यर्थता पर निर्भर करता है, अतः आप अपने अस्तित्व के लिए अजीब बातें जोड़ने में डर नहींें।
  • 3
    कामुकता के बारे में जानें व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं, जैसे कि विलक्षणता, सभी के ऊपर निर्भर रहती है। लेकिन मशहूर हस्तियों के विशिष्ट पहलू हैं, जैसे कि प्रस्तुत करना, जिसे खेती की जा सकती है जब कैमरे उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, मेगन एक प्रकाश और मोहक तरीके से मुस्कुराता है। यदि वे एक तस्वीर लेते हैं, तो वह लेंस पर अपनी पीठ बदल जाता है और उसके सिर को बदल देता है। इस तरह, छवियों में इसके घटता हाइलाइट किए गए हैं कुछ मामलों में, एक तरफ एक तरफ रखें, इसे ले जाना। कभी-कभी वह अपने कूल्हों पर दोनों हाथ रखता है या उन्हें अपनी पतलून जेब में डालता है। यह कैमरे के सामने अधिक सुरक्षा प्रसारित करता है। मेगन की तरह देखने के लिए, आपको अपने शारीरिक स्वरूप को स्वीकार करना और अपनी सबसे खूबसूरत विशेषताओं को दिखाना चाहिए। हालांकि पापराज़ी द्वारा पीछा नहीं किया गया है, जो लोग आप अपने दैनिक जीवन में मिलते हैं वे निश्चित रूप से समझेंगे कि आपके पास एक अच्छा आत्मसम्मान है।
  • 4
    आकर्षक रंग चुनें मेगन में आमतौर पर ठोस रंग के कपड़े होते हैं जो रेड कार्पेट पर खड़े होते हैं। चाहे वह लाल, बैंगनी, नारंगी या बरगंडी हो, यह विकल्प आपके मनोदशा पर निर्भर करता है और यह घटना खुद ही होती है। एक मोनोक्रैमिक ड्रेस तुरंत ही लागू होता है और आप जो भी आप के चारों ओर से घेरे हैं उसके द्वारा ध्यान दिया जाएगा।
  • यदि आपको अधिक आराम करने वाली घटना में शामिल होना है, तो आप खुद को मेगन में प्रेरित कर सकते हैं और एक सफेद या हल्के गुलाबी रंग का चयन कर सकते हैं। आपके पास अभी भी बहुत सी कक्षाएं हैं, लेकिन यह शैली विशिष्ट रूप से नहीं है
  • 5
    अपने शरीर को बढ़ाने वाले कपड़े पहनें मेगन कपड़ों की चीजों को पसंद करती है जो कि बहुत ज्यादा खुलासा बिना उसकी सिल्हूट को उजागर करती है। उसे स्टर्नलेस कपड़े पसंद हैं, ताकि वह उसकी पीठ और बाहों के कपड़े दिखा सकें ताकि वह अपने टोंड हथियार को दिखा सके। वह भी एक उच्च साइड भट्ठा के साथ कपड़े प्यार करता है, जो उसे अपने पैर दिखाने के लिए अनुमति देता है। यद्यपि आप बहुत सारे कपड़े पहनते हैं जो आपके घुटनों या फर्श पर पहुंचते हैं, उन्हें एक छोटी पोशाक में देखना आसान होता है संक्षेप में, आपको उस ड्रेस को चुनना चाहिए जो एक ही समय में सुरुचिपूर्ण और सरल है। यह शरीर के कुछ हिस्सों पर जोर देना चाहिए, इसलिए विशेष शैली पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय शारीरिक के लिए कार्यात्मक होना चाहिए।
  • अभिनेत्री बहुत उच्च कटार ऊँची एड़ी के जूते के साथ कपड़े को जोड़ती है। ये जूते सिल्हूट लांच करते हैं
  • 6
    आपकी अलमारी का एक अच्छा हिस्सा आकस्मिक होना चाहिए। शायद आपको लगता है कि आपकी शैली एक फिल्म स्टार के समान दिखने योग्य है, लेकिन मेगन भी रोजमर्रा की जिंदगी में अनौपचारिक दिखने के लिए प्रसिद्ध है। लेगिंग और पतली जीन्स पहनें जो साधारण या मुद्रित टी-शर्ट के साथ मिलते हैं। पैरों पर, वह अक्सर सैंडल या कम जूते पहनते हैं इसके अलावा, वह सफ़ेद शर्ट्स पसंद करते हैं। संक्षेप में, यदि आप मेगन की तरह फैशनेबल होना चाहते हैं, तो आपको आम तौर पर लालित्य के लिए आराम देना चाहिए। यह अन्य लोगों को साबित करता है कि आप अभी भी एक साधारण रूप से अपने आप से आश्वस्त हैं, इसलिए आप इस तरह से भी सामाजिक इवेंट्स न केवल प्रभावित कर सकते हैं।
  • जब वह खरीदारी या काम करता है, तो मेगन कभी-कभी बेसबॉल टोपी पहनती है। इस तरह, वह कम से कम कुछ नाम न छापने का प्रबंध करता है जबकि वह चारों ओर जाता है
  • टिप्स

    • मेकअप और कपड़ों किसी की नज़र नकल करने के लिए और अधिक स्पष्ट तरीके लगते हैं, लेकिन सबसे अच्छा अनुकरण आमतौर पर एक सेलिब्रिटी का सार पर कब्जा करने के लिए अपने रूप को बदलने की जरूरत नहीं है। आम तौर पर, सबसे अच्छे परिणाम एक व्यक्ति के tics और आदतों का विश्लेषण करके प्राप्त कर रहे हैं। आप मेगन फॉक्स की तरह देखना चाहते हैं, तो परिणाम निस्संदेह अगर मैं भी अपने रुख का अध्ययन करने के प्रयास किया था और अधिक दिलचस्प हो जाएगा। साक्षात्कार देखो और नकल आवाज या चेहरे का भाव के स्वर एक महान जगह शुरू करने के लिए है।
    • सोने के लिए जाने से पहले मेक-अप हटाना सुनिश्चित करें अपने चेहरे को छोड़ दें जो त्वचा को सूख जाएगा और छिद्रों को रोकेंगे, इसलिए जब आप जागते हैं तो यह अच्छी स्थिति में नहीं होगा।
    • अन्य हस्तियों के साथ मेगन फॉक्स की शैली को मिलाकर आप प्रशंसा करते हैं, जिससे आप एक मूल और व्यक्तिगत रूप से देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • मेगन का लगाना आपके अधिक कामुक तरफ को खोजने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है, लेकिन किसी और की शैली की नकल करने की इसकी सीमाएं हैं क्या अभिनेत्री के लिए काम करता है आपके शरीर को बढ़ा नहीं सकता है नींव के रूप में मेगन के सौंदर्य का उपयोग करना आपको नींव रखने में मदद करता है, लेकिन अंततः आप इन सुझावों को अपनी निजी शैली में बदल कर बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे। भाग में, मेगान का आकर्षण उसके आत्मसम्मान और स्वतंत्रता की वजह से है, इसलिए, उसे वास्तव में सदृश करने के लिए, आप को इन गुणों का होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com