हाई स्कूल ओरिएंटेशन कोर्स कैसे बचाना

कई उच्च विद्यालय गर्मी के दौरान नए छात्रों के लिए अभिविन्यास पाठ्यक्रम का आयोजन करते हैं, कक्षाएं शुरू होने से पहले। इन गतिविधियों के दौरान, छात्रों को अपने समय सारिणी और कैबिनेट नंबर दिया जाता है- इसके अलावा, एक चित्र उन्हें भी लिया जाता है कुछ स्कूलों में, छात्रों को उनके प्रोफेसरों से मिलने का अवसर दिया जाता है और पाठ्यपुस्तकों को भी उन्हें दिया जाता है। यद्यपि यह आलेख मुख्य रूप से नए छात्रों पर आधारित है, यदि आप एक दूसरे, तीसरे या चौथे वर्ष के उच्च विद्यालय के छात्र हैं, तो उन्मुखीकरण पाठ्यक्रम लेने के बारे में, यह आपकी सहायता करेगा।

सामग्री

कदम

Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अग्रिम में आवश्यक तैयार करें दिनांक और समय की जांच करें, जिसके दौरान अभिविन्यास पाठ्यक्रम आयोजित किया जाएगा। आप तय करें कि आपको कार में कौन लाया जाएगा और कौन आना होगा और आपको मिल जाएगा। क्या आप अभिभावन पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने माता-पिता की जरूरत है? यह कब तक रहना चाहिए? कक्षाओं को खोजने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम एक घंटे या एक घंटे और एक आधा अधिक है।
  • Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    पाठ्यक्रम आयोजित होने पर सुबह तनाव को कम करने के लिए, रात पहले, अपने कपड़े, हेयर ब्रश और सभी सौंदर्य प्रसाधन तैयार करें जैसे इत्र, लोशन, नींव, आंखों के छायाएं और होंठ चमक। आप सुबह या रात में शाम को लेने का फैसला कर सकते हैं। यदि आप बाहर जाने से पहले खुद को धोने का फैसला करते हैं, तो जल्दी उठें, ताकि आपके पास तैयार हो जाने के लिए पर्याप्त समय हो। यह महत्वपूर्ण है कि आप अच्छी तरह से दोबारा शादी करने और फिट होने के लिए पहले ही रात में बिस्तर पर चले जाएं। यदि आपको सोने की ज़रूरत नहीं है, तो एक किताब पढ़ने की कोशिश करें।
  • Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 3 नामक छवि
    3
    सामान्य से पहले उठो ताकि आपको जल्दबाजी में जाने की आवश्यकता न हो। अपने चेहरे और दांतों को धो लें और एक शॉवर ले लो अगर आपने पहले ही रात पहले नहीं किया था। फिर, अपने बाल सेट करें, अगर आप चाहें तो नाश्ता करें और नाश्ता करें अंत में, अपने मुंह के साथ मुंह धोना और कुछ अच्छा पहनते हैं। याद रखें कि आप नए परिचितों को बना सकते हैं और पहले इंप्रेशन वास्तव में गिनती करते हैं।
  • Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    अपने साथ जो कुछ भी आवश्यकता है उसे लें। महत्वपूर्ण सामग्री के लिए पाठ्यपुस्तकों और एक फ़ोल्डर को सम्मिलित करने के लिए आपको कम से कम एक बैकपैक होना चाहिए



  • सर्वीव हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जो आवश्यक है उसे निष्पादित करें और पाठ्यक्रम के दौरान ध्यान दें। यदि आवश्यक हो तो नोट्स लें नए दोस्त बनाने का समय होगा, लेकिन पाठ्यक्रम के दौरान आपको प्राप्त जानकारी उच्च विद्यालय में रहने के दौरान सफलता सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण महत्व का होगा।
  • Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 6 शीर्षक छवि
    6
    कक्षा अनुसूची वितरित होने पर लाइन में प्राप्त करें जब वे आपसे पूछते हैं, तो उन्हें अपना नाम बताएं और, एक बार जब आप समय सारिणी प्राप्त कर लेंगे, तो जांच लें कि आपको किन पाठ्यक्रमों में भाग लेने की आवश्यकता होगी। सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको प्रत्येक पाठ्यक्रम के लिए आवश्यक पाठ्यपुस्तकों के बारे में जानकारी देगी। पुस्तकों के नाम लिखें जिन्हें आपको आवश्यकता होगी।
  • Survive हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    तस्वीर लेने के लिए लाइन में जाओ एक बार जब वे आपके कार्ड को प्रिंट कर देते हैं, तो पाठ्य पुस्तकों की ज़रूरतें करें। उन सभी को जांचें
  • सर्विव हाई स्कूल ओरिएंटेशन स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आवश्यक हो, तो अपने प्रोफेसरों को जानिए। एक बार फिर, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे क्या कहते हैं पर करीब ध्यान देना है। बोलने के बाद किसी भी सवाल पूछें
  • टिप्स

    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण अनिवार्य है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com