स्कूल का पहला दिन कैसे शानदार होगा

स्कूल के पहले दिन पर एक ईर्ष्याकुल उपस्थित होने से न केवल आपको सही पैरों पर उतरने में मदद मिलेगी, यह पूरे दिन आपको संतुष्ट और आश्वस्त महसूस कर देगा। यदि आप सुंदर होना चाहते हैं, तो ध्यान रखना सबसे पहले बात यह है कि आपको पहले अपने साथ आराम करना होगा। थोड़ी तैयारी के साथ आप बड़े दिन के लिए वांछित देखने के लिए सही रास्ते पर होंगे।

कदम

भाग 1

एक शानदार लगन तैयार करें
स्कूल के पहले दिन चरण अमेज़िंग में शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
स्कूल शुरू होने से कुछ हफ़्ते पहले, वह पर्याप्त नींद लेने के लिए अच्छी आदतें पैदा करना शुरू कर देता है यदि आप पहले दिन सुंदर होना चाहते हैं, तो आपको अच्छी तरह से विश्राम किया जाना चाहिए। रात में सोते समय आप स्कूल में वापस आने से पहले काफी मुश्किल हो सकते हैं, ताकि अच्छी तरह से होने की संभावना बढ़ जाए, आपको हमेशा बिस्तर पर जाना चाहिए और पहले से धीरे-धीरे जागना चाहिए। इसे कम से कम कुछ सप्ताह पहले करना शुरू कर दें इस तरह, शरीर नींद आना और एक ही समय के आसपास जागने के लिए तैयार हो जाएगा जब आप स्कूल वर्ष के दौरान उपयोग किया जाता है।
  • आधा घंटे पहले सो जाओ और आधे घंटे पहले उठकर शुरू करो, फिर जब तक आप सही ताल नहीं पाते तब तक समय समायोजित करें।
  • अच्छी आदतें लागू करने के लिए कुछ हफ्तों पहले से मददगार हो सकता है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि रात को एक दिन पहले एक निश्चित शांति बनाए रखने के लिए, ताकि आप अपनी नींद आसानी से सुलझ सकें। गहन बातचीत, आखिरी मिनट के फैसले या रात के खाने के बाद झगड़े से बचें, कैफीन की खपत में कमी करें और बिस्तर पर जाने से पहले कुछ बंद कर लें, जैसे कि एक किताब पढ़ने या चाय पीने से।
  • पहली बार स्कूल के पहले दिन देखो अमेज़िंग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    गर्मियों की छुट्टियों के दौरान, दैनिक प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन करना शुरू करें। चलने का प्रयास करें, योग करो, तैरना, जिम जाना या विभिन्न गतिविधियों का मिश्रण करना। प्रत्येक दिन थोड़ा ट्रेन करें इससे आपको ऊर्जा का अच्छा स्तर प्राप्त करने और स्कूल वर्ष के लिए फिट होने में आपकी मदद मिलेगी। पतली बनने के लिए आपको शारीरिक गतिविधि करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन स्वस्थ महसूस करने और अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए उन लड़कियों में से एक मत बनो जो गर्मियों में बहुत अधिक पाउंड खोने की कोशिश करते हैं, जब तक कि आप इसे विशिष्ट कारणों के लिए नहीं करना चाहते।
  • गर्मियों में अपने साथ प्रशिक्षित करने के लिए किसी मित्र को आमंत्रित करें इससे आपको मज़े की मदद मिल सकती है और आप फिट होने के दौरान प्रेरित हो सकते हैं।
  • पहली बार स्कूल के पहले दिन देखो अमेज़िंग शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    की निरंतर देखभाल करें चमड़ा. यदि आपके मुँहासे हैं, तो एक उच्च गुणवत्ता वाले क्लीनशर्स का उपयोग करें और दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें। यह आपको इस विकार से लड़ने में मदद करेगा, इसलिए त्वचा स्कूल जाने के लिए यह क्लीनर होगा यह हानिकारक रसायनों से बचा जाता है, जो त्वचा से अधिक सूखा और लालिमा का कारण होता है। विभिन्न ब्रांडों में तेल, मिश्रित, सामान्य या सूखी त्वचा के लिए फार्मूलों की पेशकश की जाती है। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करें, अपने दोस्तों का उपयोग करने वाले लोगों को न खरीदें (जब तक उन्हें एक ही जरूरत न हो)।
  • यदि आपके पास मिश्रित त्वचा है, तो उस उत्पाद की खोज करें जो अच्छी तरह से वसा वाले क्षेत्रों को धो लें, लेकिन सामान्य लोगों को सुखाने के बिना।
  • गार्निअर, नविया, ल `ओरियल, एविने या विची जैसे अच्छे गुणवत्ता वाले ब्रांड चुनें।
  • बहुत पानी पी लो यह न केवल त्वचा के लिए अच्छा है, यह शरीर को moisturizes भी है यह विषाक्त पदार्थों को उजागर करता है और आपको भोजन के सेवन से लड़ने में मदद करता है
  • स्कूल का पहला दिन चरण 4 में देखो अमेजिंग शीर्षक वाला चित्र
    4
    तय करें कि आप कम से कम एक सप्ताह पहले क्या पहनेंगे। पहले से कपड़े चुनना आपको स्कूल में वापस जाने के बारे में उत्साहित महसूस करेगा। आप अंतिम मिनट में एक संगठन की तैयारी के तनाव को भी समाप्त कर देंगे। देर होने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप तीन शर्ट के बीच नहीं चुन सकते हैं, है ना? इसके बजाय, एक संयोजन बनाएं जो बढ़ाता है और आरामदायक है। रात को इससे पहले तैयार करें
  • अलग-अलग जवाहरात और सहायक उपकरण को संयोजन के साथ आज़माएं, जिसे आपने समझने के लिए चुना है कि कौन से नज़र आपके लिए सर्वोत्तम है
  • यदि आप हल्के जलवायु के साथ एक जगह में रहते हैं, तो स्कूल के पहले हफ्तों के लिए शरद ऋतु की जोड़ी तैयार न करें: यह अभी भी गर्म होगा प्रकाश और गर्मियों के कपड़े पहनें जुलाई में शुरू होने वाली बिक्री के अवसर पर, स्कूल के पहले दिन से निपटने के लिए कपड़े खरीदते हैं।
  • बस सुनिश्चित करें कि आप कम से कम कुछ दिनों पहले मौसम की भविष्यवाणी की जांच करें। पहला दिन असामान्य रूप से ठंडा या गर्म हो सकता है, इसलिए तैयार करना महत्वपूर्ण है। आप परतों में पोशाक कर सकते हैं, ताकि आप तापमान पर निर्भर करते हुए दिन में कपड़े और कपड़े पहन सकें।
  • स्कूल का पहला दिन कदम अमेज़िंग पर शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    बैकपैक तैयार करें अपने बैग को जिस चीज की ज़रूरत है उसे भरकर आप सीधे शानदार दिखने में मदद नहीं करेंगे, लेकिन यह घर छोड़ने से पहले आप आराम और सकारात्मक मन की स्थिति ले सकते हैं। आपको तैयार और आसानी से महसूस करना चाहिए, घंटी के छल्ले से 10 मिनट पहले नोटबुक के लिए आपको अपने कमरे में सब कुछ नहीं फेंकना चाहिए।
  • इसके अलावा, आप, पुस्तिकाओं की तलाश में पागल की तरह चलाने के लिए है पहले दिन की सुबह और अधिक कठिन हो सकता है अगर एक साफ नज़र बनाए रखने के लिए।
  • स्कूल का पहला दिन चरण 6 पर देखें अमेज़िंग
    6
    यदि आप पॉलिश करना चाहते हैं, तो दिन पहले ही करें। क्या आप महान वापसी के लिए ताजा मैनीक्योर नाखून दिखाना चाहते हैं (यदि नियमन की अनुमति है तो)? तो आपको ब्यूटीशियन पर उपचार बुक करना चाहिए या अपने आप को पहले दिन का ध्यान रखना चाहिए। कई लड़कियों को लगता है कि उन्हें सुबह में समय लगता है, लेकिन बाहर जाने से पहले ही देर हो रही है या खुद को नेल पॉलिश के साथ मिलना है।
  • यदि आप मैनीक्योर के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो आपको बस दिन पहले नाखूनों को फाईल या कटनी पड़ती है, इसलिए वे खूबसूरत और साफ रहेंगे
  • भाग 2

    पहला दिन तैयार करें
    स्कूल के पहले दिन कदम अमेज़िंग पर शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    1
    जिस समय से आपको जाना चाहिए, उससे कम से कम एक घंटे और आधा हो जाओ तैयार होने के लिए पर्याप्त समय निकालना और स्कूल जाना याद रखें: कई बच्चे पहले दिन अपने माता-पिता के साथ हैं, इसलिए ट्रैफ़िक से बचने के लिए जल्दी बाहर निकल जाएं। आप शायद समय से पहले ही तैयार रहेंगे, लेकिन जल्दी से जागने से आपको शांत, आराम से और इस अनुभव का सामना करने के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी। यदि आप जल्दी में हैं, तो आखिरी मिनट में सबकुछ करें और कुछ भूल जाएं, आपको दाहिने पैर पर शुरू करने की स्थिति नहीं होगी।
    • कम से कम सात से नौ घंटे सो जाओ। गणना करें कि कितने घंटों की नींद आपको ताज़ा महसूस करने की आवश्यकता है
    • यदि आप इसे नियमित रूप से करते हैं, तो एक हल्का खुशबू डालकर या सुगंधित न्यूरॉरिज़र का उपयोग करें। आप दोनों उत्पादों का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें



  • चित्र का शीर्षक स्कूल के पहले दिन देखो अद्भुत है चरण 8
    2
    एक स्वस्थ नाश्ता करें शायद आपको लगता है कि आपके पास बड़े दिन पर पर्याप्त समय नहीं है या आपके पास आमतौर पर नाश्ते नहीं होते हैं, लेकिन एक स्वस्थ और संतुलित पहला भोजन आपको इस अनुभव को सामना करने के लिए आवश्यक ऊर्जा दे सकता है। जटिल कार्बोहाइड्रेट, दुबला प्रोटीन और फाइबर का संयोजन लेने की कोशिश करें (आप इसे फलों और सब्जियों में पाएंगे)। यह आपकी मदद करेगा थक गया या बाद में ढंका नहीं।
  • यहाँ स्वस्थ नाश्ते के कुछ उदाहरण हैं: दही सूप और दही के साथ जामुन, पालक के साथ एक आमलेट, दुबला हैम और एक फल का सलाद के साथ रोटी या पूरी तरह से पका हुआ मफिन। बस सुनिश्चित करें कि आप उन खाद्य पदार्थों को खाएं जो आप करते थे, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए पता चलेगा कि वे आपको चोट नहीं देंगे
  • आप जैसे ही आप उठना के रूप में नाश्ता कर सकते हैं, तो आप ingurgitarla नहीं है और आप भोजन को पचाने में इससे पहले कि वे सबक शुरू समय होगा। यदि आप खाने से पहले तैयार करना पसंद करते हैं, तो आप यह भी इस तरह कर सकते हैं। महत्वपूर्ण चीजें कपड़े दाग नहीं है!
  • स्कूल के पहले दिन चरण अमेज़िंग पर शीर्षक से चित्र चरण 9
    3
    एक शॉवर ले लो कुछ लोग इससे पहले रात को करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप इसे सुबह में पसंद करते हैं, तो यह आपको साफ महसूस करने और इस अनुभव का सामना करने के लिए तैयार हो सकता है। कूलर पानी का उपयोग करना आपको थोड़ा अधिक जाग सकता है। शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें, साबुन या शॉवर जेल का उपयोग करें, आपकी त्वचा को छूटने के लिए लूफैम स्पंज का उपयोग करें और मृत कोशिकाओं से छुटकारा पाएं।
  • यदि आप आमतौर पर हवा में अपने बालों को सूखने नहीं देते, तो सुखाने के लिए आवश्यक समय की गणना करने का प्रयास करें।
  • उन क्रियाओं को लेना जरूरी है जिन्हें आप उपयोग करते हैं आप एक नया शैम्पू कोशिश नहीं करनी चाहिए या साबुन, स्कूल के पहले दिन की सुबह के लिए इस्तेमाल किया, क्योंकि वे नहीं जानते कि कैसे अपने शरीर प्रतिक्रिया करेंगे कभी नहीं।
  • स्नान के पहले या बाद में अपने दांतों को ब्रश करें आप भी प्रतीक्षा कर सकते हैं और नाश्ते के लिए उन्हें धो सकते हैं, लेकिन इसे मत भूलना।
  • इमेज शीर्षक देखें अमेज़िंग द फर्स्ट डे ऑफ स्कूल स्कूल 10
    4
    अपने बाल तैयार करें आपको उन्हें तलाशी लेने से पहले कपड़े पहना चाहिए, ताकि आप शर्ट या पोशाक पहनकर गड़बड़ न करें। आप उन्हें ब्रश कर सकते हैं, उन्हें हेयर ड्रायर के साथ बाँध सकते हैं, उन्हें मूस या जेल के साथ ठीक कर सकते हैं और किसी भी अन्य क्रिया को ले जा सकते हैं जिसे आप उन्हें साफ रखने के लिए उपयोग किया जाता है। कम से कम कुछ दिन पहले केश विन्यास चुनें: आपको सुबह अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने में समय बर्बाद करना पड़ेगा।
  • यदि आप स्कूल में अपने दिन को अच्छी तरह देख रहे हैं, तो आपको एक हफ्ते पहले अपने बालों को काटने की कोशिश करनी चाहिए। उनके पास नए केश विन्यास के अनुकूल होने के लिए पर्याप्त समय होगा, लेकिन वे अब भी एक नाई के रूप में ताजा दिखेंगे। यदि आप स्कूल शुरू करने से पहले एक कठोर कटौती करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में परिवर्तन के लिए तैयार हैं।
  • छवि का पहला शीर्षक स्कूल के पहले दिन देखो अमेज़िंग
    5
    यदि आप चाहते हैं, धांधली. यदि आप मेक-अप करने के लिए उपयोग किया जाता है या आप शुरू करना चाहते हैं, तो आप कुछ हल्का मेक-अप उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं, बशर्ते आप पहले दिन ज्यादा नहीं करते। सिर्फ नींव का एक घूंघट, खामियों के लिए एक छिपाना, एक तटस्थ लिपस्टिक, एक आंख छाया, एक आंखों वाला और एक मस्करा जो आपको बढ़ाने के लिए है यदि आप चाहें, तो आप एक स्वस्थ रंग के लिए गाल पर लाल के घूंघट पर भी लागू कर सकते हैं।
  • अगर आप मेकअप चाहते हैं, तो कम से कम कुछ दिन पहले ही देखो, तो आप स्कूल जाने से पहले निराश नहीं होंगे। आप किसी मित्र या बड़ी बहन की राय भी पूछ सकते हैं।
  • आप स्कूल में चालें भी ला सकते हैं, इसलिए यदि आपके पास समय है, तो आप सुधार सकते हैं।
  • इसके अलावा, यह एक गर्म दिन हो जाएगा, तो आप एक लाइटर तरह से मेकअप पहनना चाहिए, क्योंकि अन्यथा पसीना मेकअप की संभावना एक छोटे से पिघल जाएगा।
  • बेशक, इससे पहले कि आप मेकअप करें, सुनिश्चित करें कि स्कूल इसकी अनुमति देता है
  • स्कूल के पहले दिन चरण अमेज़िंग में शीर्षक वाली छवि चरण 12
    6
    अपने आप को सही दृष्टिकोण के साथ प्रस्तुत करें पहले दिन अच्छे दिखने के लिए, देखो के साथ एक अच्छी पूर्वस्थिती के साथ होना चाहिए दूसरों को मुस्कुराएं, अनुकूल होना और परिचित चेहरों को देखने के बारे में उत्साहित होना, लेकिन नए लोगों से मिलने के बारे में भी यदि आप छोटे समूह बनाने के लिए जाते हैं या आप स्वयं को बंद करते हैं, तो आप अनुकूल और सकारात्मक कंपनों को प्रसारित नहीं कर पाएंगे। यदि आप स्कूल में खुले और खुश हैं, तो आपके पास बहुत से अवसर और नए दोस्त बनाने का अवसर होगा।
  • इसके अलावा, पहले दिन एक परिपूर्ण होने की अपेक्षा न करें: आपको अत्यधिक दबाव के अधीन किया जाएगा। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप निराश होने का जोखिम उठाते हैं हर क्षण जीने का ध्यान रखें और निश्चित रूप से आप एक सुंदर दिन बिताएंगे।
  • यहां तक ​​कि एक सुरक्षित शरीर की भाषा भी आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने में मदद कर सकता है। , वह सीधे, कोई ingobbirti, आप के सामने देखने के लिए है लोग हैं, जो आप से बात, अपने सीने पर अपनी बाहों पार नहीं करते, उसके हाथों nervously हिलना मत के साथ एक दृश्य संपर्क बनाता है: आपको लगता है कि आप अनुकूल कंपन प्रदान करते हैं और आप अपने हाथ की तरह लग जाएगा देखेंगे।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप मौसम को ठीक से प्रबंधित करते हैं, ताकि आप ठीक से तैयार कर सकें।
    • देखो की तैयारी को अधिक से अधिक करने की कोशिश न करें, अन्यथा आप ध्यान के लिए हताश प्रतीत होता है जोखिम।
    • अपने बैग में हल्का नाश्ता डालना और आपातकालीन स्थिति के लिए कुछ पैसे लाने के लिए मत भूलिए। इस तरह, जब आप भूखे रहते हैं, तब आप खा सकते हैं और आपका पेट गुंबद नहीं होगा।
    • यदि आप बस नहीं लेते हैं, तो स्कूल में आने के तरीके को व्यवस्थित करने के लिए मत भूलना
    • बालों के लिए, विशेष रूप से बालों की शैलियों न करें टाइल या कर्ल को परिभाषित करने या तरंगों को बनाने के लिए एक जेल लागू करें। स्कूल में लौटने से पहले ही उन्हें कटौती न करें क्या यह एक हफ्ते के बारे में और अग्रिम में करो
    • गर्मियों के बीच की तैयारी शुरू करो, आखिरी सप्ताह तक इंतजार न करें
    • यदि आपके पास अनचाहे बालों हैं और आपके माता-पिता ने अब तक आपको दाढ़ी नहीं दी है, तो उन्हें फिर से बात करें यदि वे आपको बताते हैं कि समय अभी तक नहीं आया है और आप बहुत छोटे हैं, उन्हें अपने बाल दिखाकर उन्हें मनाने की कोशिश करें। मुझे शायद स्थिति की जानकारी नहीं है
    • यदि आप बस लेते हैं, तो उस व्यक्ति के पास बैठो जिसे आप नहीं जानते हैं। इससे आपको अधिक मित्र बनाने में मदद मिलेगी।
    • गंभीर मुँहासे के मामले में, आप अपने त्वचाविज्ञानी से पूछ सकते हैं कि एक इलाज के लिए इसे जल्द से जल्द करना प्रारंभ करें, इसलिए अलग-अलग मात्रा का प्रयास करें यदि पहले काम न हो।
    • आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त गुणवत्ता वाले त्वचा देखभाल उत्पादों को खरीदने के लिए सुगंधशाला पर जाएं
    • अलार्म घड़ी रखो और अपने माता-पिता से यह पूछने के लिए कहें कि आप उठ गए हैं, तो आप किसी भी समय सोने नहीं लेंगे।
    • स्कूल शुरू होने से चार दिन या उससे पहले, जल्दी उठना शुरू करें, अपने सुबह की दिनचर्या के साथ खुद को परिचित कराएं और इसी तरह। इस तरह, आप पहले दिन पर सुस्त महसूस नहीं करेंगे। आप पहले कभी एक कोर्स और फ्लाइट टेस्ट लेने के बिना लोगों से भरा विमान नहीं उड़ेंगे, है ना?
    • यदि आप जिम में नहीं जा सकते हैं, तो चलने या हर दिन चलने का प्रयास करें।
    • सुनिश्चित करें कि आप पहले दिन तैयार हो जाए और जांच लें कि सब कुछ तैयार है, इसलिए आप कुछ भी नहीं भूलेंगे।
    • यदि आप नियमित रूप से चालें करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं - मेकअप का सिर्फ एक घूंघट साफ दिखने के लिए और अच्छी छाप बनाने के लिए
    • बहुत शर्मीली मत हो, लेकिन बोल्ड भी नहीं। हर कोई अभी मित्र बनना नहीं चाहता है
    • यदि आपको किसी संगठन का चयन करने में मदद की ज़रूरत है, तो आपको अपने कुछ पसंदीदा पेइंगिंग के बारे में सोचना चाहिए और अपने माता-पिता या अपने दोस्तों को हाथ पूछना चाहिए।

    चेतावनी

    • ज्यादा इत्र का उपयोग न करें अगर कोई व्यक्ति जो एक मीटर और आधे दूर से सुन सकता है, तो आप को अतिरंजित किया है
    • दूसरों को मत बताना, कि आपने स्कूल के पहले दिन दो सप्ताह के लिए तैयार किया था।
    • बाल हटाने के उत्पादों का उपयोग करते समय, कोहनी के अंदर हमेशा एक परीक्षण करते हैं (त्वचा का एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र) इस तरह, एलर्जी की प्रतिक्रिया के मामले में, आप अपने चेहरे पर लागू होने के लिए खुश नहीं होंगे

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पानी (कम से कम छह पूर्ण चश्मा एक दिन, दो बोतलों के बारे में पीने के लिए सुनिश्चित करें)
    • पैसा
    • फेशियल क्लीनर
    • शावर
    • टूथब्रश
    • प्यारा नए कपड़े
    • Cheats
    • रेज़र
    • टूथपेस्ट
    • ब्रश
    • बाल सामान
    • स्कूल के लिए सामग्री
    • आभूषण
    • आंतरिक या बाहरी शोषक (आप कभी नहीं जानते)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com