रग्बी बजाने वाले एक शत्रु को कैसे निकालें

शुरुआत में कई रग्बी खिलाड़ियों को एक तेज या मजबूत खिलाड़ी के सामने एक अच्छा सौदा करना मुश्किल लगता है यह मार्गदर्शिका आपको समझाएगी कि आपको विरोध टीम पर सबसे मजबूत, सबसे बड़ा और सबसे बड़ा खिलाड़ी बनाने के लिए सभी को जानने की आवश्यकता है।

कदम

छवि का शीर्षक रग्बी सामान, जो कि रन्स यू टू स्टेप 1
1
बुनियादी तरीके से जानें: बचाव की रेखा का गठन किया, जब गेंद ने मैदान छोड़ दिया है, तो आपके पास दो विकल्प हैं:
  • गेंद का पालन करें, लेकिन अपने आदमी के सामने रहना सुनिश्चित करें
छवि का शीर्षक रग्बी सामान जो कि रन्स ऑन आप चरण 1 बुलेट 1
  • अपनी आँखें विशेष रूप से उस खिलाड़ी पर रखें जिसे आपको निपटने की आवश्यकता है।
    छवि का शीर्षक रग्बी सामान जो कि रन्स ऑन यू चरण 1 बुलेट 2
  • छवि का शीर्षक रग्बी टोले ऑलियो कि रन्स अ यू 0 चरण 2
    2
    स्थिति पर निर्भर करते हुए, आपको यह समझने की आवश्यकता होगी कि सबसे अच्छा क्या किया गया है।
  • 3
    शारीरिक संपर्क चरण में आगे बढ़ते हुए:
  • जब एक प्रतिद्वंद्वी से निपटने के दौरान संपर्क में आने वाला पहला काम कंधे के साथ पेट को मारना है
    छवि का शीर्षक रग्बी सामान हर कोई उस पर चलता है चरण 3 बुलेट 1
  • यह लंबा खिलाड़ियों के लिए काफी कठिन हो सकता है, जिन्हें बहुत ही छोटे प्रतिद्वंद्वी से निपटने की जरूरत होती है।
    छवि का शीर्षक रग्बी टोले ऑलियो द रन रन ए ऑन स्टेप 3 बुलेट 2
  • इसी तरह के मामलों में और सामान्य तौर पर, आप प्रत्येक खिलाड़ी के चारों ओर सर्कल (लगभग 50 सेमी / 1 मीटर का त्रिज्या) की कल्पना कर सकते हैं, जिसमें आपको चढ़ाना से पहले अपना पैर रखना होगा। अन्यथा, यदि आप काल्पनिक सर्कल से अपने पैर से लॉन्च करते हैं, तो आपका सेक्शन बहुत मजबूत या प्रभावी नहीं होगा, और संभावना है कि खिलाड़ी भागने में सक्षम होगा, काफी अधिक होगा।
    छवि का शीर्षक रग्बी सामान जो कि रन्स ऑन यू चरण 3 बुलेट 3
  • संपर्क में आने के लिए शरीर का पहला भाग कंधे होना चाहिए। एक त्वरित व्यक्ति से निपटने की कोशिश करने के लिए आपको "उसकी मंडली में प्रवेश" करने के लिए एक बहुत बड़ा प्रयास करना होगा जब संपर्क में आते हैं, तो आपको उस पैर के किनारे के कंधे से निपटना होगा जो आपने रिम-ईएस के अंदर डाल दिया था। दाहिने पैर, सही कंधे एक बार जब से निपटने के लिए शुरू कर दिया है, और अपने प्रतिद्वंद्वी को पकड़ा, जैसे कि आप को चलाने के लिए जारी किए गए अपने पैरों का उपयोग करने के, को बढ़ाने के लिए एक छोटे से `लक और पर्याप्त शारीरिक शक्ति, इसके विपरीत जीतने की संभावना के साथ जारी रखना होगा।


    छवि का शीर्षक रग्बी सामान जो कि रन्स ऑन यू चरण 3 बुलेट 4
  • छवि का शीर्षक रग्बी सामान, जो कि रन्स यू टू चरण 4
    4
    उस क्षेत्र का पता लगाएँ जिसमें निपटने के लिए। आप पेट के क्षेत्र के आसपास कंधे से प्रतिद्वंद्वी को मारने का लक्ष्य रखना चाहिए, फिर पैरों के दबाव के साथ जारी रखें। इस पहलू पर ध्यान दें बहुत महत्वपूर्ण के रूप में है बहुत शुरुआत वास्तव में, एक उच्च से निपटने से पढ़ाया जाता है (या "गर्दन") है जो खिलाड़ी यह ग्रस्त है और अनिवार्य रूप से कोई बेईमानी और एक संभव पीला या लाल कार्ड का तात्पर्य के लिए एक गंभीर खतरा है इशारे के इरादे और हिंसा पर निर्भर करता है इसके बदले एक बहुत कम का सामना करना पड़ता है, चेहरे पर घुटनों का खतरा होने का जोखिम शामिल हो सकता है, और इसलिए यहां तक ​​कि यह स्थिति भी अच्छी नहीं है।
  • छवि का शीर्षक रग्बी टोले ऑलियो द रन रन्स एट 5
    5
    उलटा हुआ निपटान इस प्रकार के निपटान को पूरा करने के लिए, आपको सामान्य व्यवहार के दृष्टिकोण और त्वरण की एक ही तकनीक का पालन करना होगा। पहले कंधे से प्रभावित होने और उसी तरह पेट के क्षेत्र में लक्ष्य करने के बाद, आपको प्रतिद्वंद्वी के पैरों को उनके पास ले जाकर लेना होगा। पेशेवरों के बीच एक गेम को सावधानी से देखें ताकि यह स्पष्ट रूप से पता चल सके कि वास्तविक तरीके से ऐसा कैसे निपटना है। इस मामले में हम जो भी जोड़ सकते हैं, इस मामले में बहुत सावधानी बरतने के लिए एक और चेतावनी है - यह गलत हो सकता है अगर यह गलत तरीके से किया जा सकता है। प्रतिद्वंद्वी के पैरों को अपनी कमर की तुलना में कभी भी ऊपर उठाएं और उठाए जाने पर ऊपर से गिरने से कभी भी ऐसा न हो जाएं - एक कार्ड से मिलने के अलावा और संभवत: एक अयोग्यता जो आपको और आपकी टीम को दंडित करेगी, निपटने से गुजरने वाले व्यक्ति को गंभीर क्षति और चोट याद रखें कि रग्बी सम्मान पर आधारित है, हिंसा नहीं।
  • छवि का शीर्षक रग्बी सामान, जो कि रन्स ऑन यू चरण 6
    6
    "Francesina"। जब आप उस व्यक्ति का पीछा करते हैं जो बहुत दूर है और आप वहां एक सामान्य से निपटने के साथ नहीं मिल पा रहे हैं, तो आप ऐसा करने की कोशिश कर सकते हैं जिसे शब्दजाल कहा जाता है "francesina"। सीधे पैरों पर धन लगाने और चेहरे पर उन्हें लेने से बचने के लिए, आपको अपने आप को टखनों पर मारने की कोशिश करनी चाहिए और प्रतिद्वंद्वी को ठोकर लेना होगा, जैसे कि आप एक तरह की थप्पड़ खींच रहे थे। इस आंदोलन को किसी ऐसे व्यक्ति को खींचने का आखिरी मौका दिया जाना चाहिए, जो पहले से बहुत दूर है और सामान्य रूप से निपटने में सक्षम हो। अपने प्रतिद्वंद्वी के बाद जाने और एक छोटी सी लड़की की कोशिश करने के लिए एक निपटने के लिए चकमा मत करो:
  • एक ओर आप अपने सीधी प्रतिद्वंद्वी को पारित करने के लिए बहुत कायर और कायर दिखेंगे
  • आप एक सामान्य से निपटने की तुलना में सफलतापूर्वक एक फ्रेंच नागरिक को पूरा करने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा
    छवि का शीर्षक रग्बी सामान जो कि रन्स ऑन यू चरण 6 बुलेट 1
  • टिप्स

    • यदि प्रतिद्वंद्वी जो आप के लिए चल रहा है, केवल एक हाथ के साथ गेंद को रखता है, तो यह लगभग निश्चित रूप से संपर्क में आने के लिए गति देगा, इसलिए इसे सुलझाने में संकोच न करें!
    • प्लेट से डरो मत! अनिर्णीत होने और गलत तरीके से निपटने के लिए यह बहुत गलत है।
    • एक से निपटने के प्रयोजन, भूमि पर अपने avversario- एक खिलाड़ी अपने पैरों का उपयोग और भी, रग्बी के नियमों के अनुसार, इससे पहले कि आप उठना गेंद को फेंकने में होगा बिना चलाने के लिए सक्षम नहीं रह गया है है आप की अनुमति देता है या यदि आप तेज़ हैं, तो इसे लेने के लिए, अपने टीम के साथियों को ओर करने के लिए या खिलाड़ी के पैर घुटने लेने से बचने और उन दोनों के बीच अच्छा पैर कस वे के बाद करने के लिए प्लेटेड के पीछे अपने सिर रखो एक आदर्श निपटने है कि आप एक बहुत अच्छा रक्षक कर देगा afferrate-देंगे चलाते हैं।
    • प्रतिद्वंद्वी पर अधिकतम तक पहुंचने से निपटने के लिए कभी तैयार न रहें, जब वह अभी भी दूर है, तो आप उसे गति के परिवर्तन के लिए एक शानदार मौका देंगे जो आपको एक महान खाली गोताखोर ले जाएगा। (स्क्रम की तरफ से, विपरीत किनारे करने के लिए) को धीमा और "अंदर" खिलाड़ी अपने आप को रखने के लिए भी करीब होने से पहले, और केवल एक बार तुम सही दूरी पर हैं और इस तरह से placcalo- को तेज करता है आप लगभग पूरी तरह से एक की संभावना कम हो जाएगा दिशा बदलना
    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके शरीर को थाली के उचित स्थान पर रखें
    • केवल अभ्यास आपको सुधार कर देगा- प्रशिक्षण के साथ-साथ या किसी दोस्त के साथ पार्क में जितना भी आप कर सकते हैं उतना अधिक प्रयोग करेंगे।
    • साफ खेलें अगर आप आंदोलनों को सही ढंग से करते हैं, गर्दन को ऊंचे टखनों से बचाते हैं और नियमों की अनुमति के रूप में "उलटा" करते हैं, तो आप किसी भी प्रकार की असफलता नहीं करेंगे और आप किसी को भी चोट पहुंचाने का जोखिम नहीं लेंगे।
    • संपर्क करने से पहले हमेशा अपनी पीठ और कंधों को तैयार करें
    • यदि आप जिस प्रतिद्वंदी से सामना कर चुके हैं तो गेंद को खोने और दौड़ को फिर से शुरू करने में सक्षम है, इसका मतलब है कि आपने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।
    • पेट क्षेत्र में प्रतिद्वंद्वी को मारो

    चेतावनी

    • उलटना करने के लिए हथियार बनाने के दौरान हमेशा सावधानी बरतें। अगर आप इसे गलत तरीके से करते हैं तो बहुत गंभीर और गंभीर परिणाम उत्पन्न हो सकते हैं कभी खिलाड़ी के पैरों को कमर के स्तर से ऊपर नहीं उठाएं और कभी भी बिना इसे जमीन पर छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com