जल स्कीइंग कैसे करें (संयुक्त संयुक्त स्कीइंग के साथ)

क्या आपने कभी पानी स्कीइंग करने वाले किसी को देखा है? आप इस बात पर मोहब्बत रखते थे कि यह बिना किसी प्रयास के पानी पर फिसलना लग रहा था और मौके से सोचा था "जल्दी या बाद में मैं यह भी करना चाहता हूँ"? खैर, उस दिन आ गया है! यह आलेख आपको आरंभ करने के बारे में जानने के लिए आपको सब कुछ दिखाएगा।

सामग्री

कदम

जल स्की पर दो स्कीइस स्टेप 1 चित्र का चित्र
1
पानी की अच्छी जोड़ी खरीदें शुरुआती के लिए, एक लंबी जोड़ी चुनना बेहतर है, क्योंकि वे बेहतर गतिशीलता और अधिक से अधिक संतुलन की अनुमति देते हैं
  • दो स्कीइस स्टेप 2 पर वॉटर स्की नाम वाली छवि
    2
    यह एक खेल है जिसमें शारीरिक शक्ति और ऊर्जा की आवश्यकता होती है तब ट्रेन, हथियारों और पैरों की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए खींचकर और अभ्यास कर रहा है (जैसे "स्क्वाट" या मैं "बैठ-अप")।
  • जल स्की पर दो स्कीइस स्टेप 3 चित्र का चित्र
    3
    जब आप नाव पर हों, आसानी से स्की पहन लें, उन्हें पानी में डाल दें वह स्की पर डालता है, पूरी तरह से पानी में स्लाइड करता है और उनके बीच रस्सी रस्सी रखता है।
  • जल स्की पर स्की स्कीप स्टेप 4 नामक छवि
    4
    मोटरबोट चालक को धीरे-धीरे आगे बढ़ने के लिए कहें, रस्सी को कस कर और स्प्रेडर बार को पकड़कर पकड़ कर।
  • जल स्की पर स्की स्कीप चरण 5
    5



    एक गहरी साँस लें, अपने घुटनों को अपने धड़ की ओर झुकाएं, अपनी बाहों को आगे बढ़ाएं और दुबला वापस लें।
  • जल स्की ऑन स्की स्कीस चरण 6
    6
    नाव के चालक को शुरुआती संकेत दें कंडक्टर बहुत धीरे धीरे चलने के लिए imbante पुनर्प्राप्त शुरू होगा। आपको थोड़ी देर लगेगी और आपको स्कीज़ की जांच करने में परेशानी हो सकती है थोड़ी सी अभ्यास करके आप उन्हें अधिक चपलता के साथ पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम होंगे। संतुलन रखें और स्थिति की जांच करें
  • दो स्कीइस चरण 7 पर वॉटर स्की नाम वाली छवि
    7
    अपनी गति बढ़ाने के लिए ड्राइवर को अगले सिग्नल दें (सलाह अनुभाग देखें)। आपको लगता है कि आप का संबंध है। अपने घुटनों को झुकाव और अपनी बाहों को सीधे रखें और अपने शरीर के साथ पीछे रहने के लिए याद रखें मोटरबोट को पानी से बाहर निकालो। अपने आप को ऐसा करने की कोशिश न करें
  • दो स्कीइस चरण 8 पर वॉटर स्की नाम वाली छवि
    8
    शायद, पहली बार जब आप कोशिश करते हैं, तो आप इस बिंदु पर नहीं पहुंचेंगे, लेकिन जब से आप पानी से बाहर निकलना शुरू कर देंगे, धीरे धीरे अपने घुटनों को सीधा करने की कोशिश करें, एक 70 डिग्री कोण तक और अपने शरीर को रखने के लिए याद रखें वापस।
  • इमेज का शीर्षक स्की स्की पर दो स्कीस चरण 9
    9
    जब आप पूरी तरह से पहली बार पानी से बाहर हो जाते हैं, तो आपके घुटनों को थोड़ा मोटा रखने की सलाह दी जाती है, क्योंकि अभी ठीक संतुलन बनाए रखना मुश्किल होगा। थोड़ा प्रशिक्षण (2-3 सत्रों के बाद) के बाद, आप उन्हें घुटनों को कसने के बिना सीधे चलना शुरू कर सकते हैं, और आपको पहले की तरह वापस खड़े होने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • टिप्स

    • अपनी बाहों को सीधे रखें अगर आप उन्हें पहली बार से जोड़ देते हैं, तो आप नियंत्रण खो देंगे और आसानी से गिरेंगे। अधिक अभ्यास प्राप्त करके, आप उन्हें झुकाव और अच्छे संतुलन बनाए रख सकते हैं।
    • बनाए रखने के लिए नाव की गति व्यक्ति से भिन्न होती है जब आप पानी से बाहर निकलना शुरू करते हैं, तो अधिक शक्ति की आवश्यकता होगी, लेकिन एक बार जब आप बाहर हो जाएं तो आपको थोड़ी धीमी गति से जाना चाहिए। यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो आपकी आयु 0.90-1.74 से अधिक होनी चाहिए। यदि आप 18 साल से अधिक हो, तो एक उचित गति लगभग 17 समुद्री मील है आपको अलग-अलग गति बढ़ाने की कोशिश करनी होगी। धीरे धीरे चलना, पानी से बाहर निकलना और संतुलन रखना मुश्किल होगा। यदि आप बहुत तेज़ जाते हैं, तो गोफन पट्टी को पकड़ना मुश्किल होगा।
    • कुछ जगहों पर वे आपको रस्सी और स्प्रेडर के साथ तुरंत शुरू नहीं होने देंगे, लेकिन वे आपको नाव से निकलने वाली बार के लिए छड़ी करेंगे। जब आप बार के साथ संलग्न रहेंगे, तो वे आपको रस्सी का इस्तेमाल करने देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com