कैसे युद्ध के टग पर जीतने के लिए

युद्ध का टकराव क्लासिक गेम है जो बच्चों के दलों और परिवार के समारोहों में समय-समय पर होने वाली घटनाओं के कारण होता है। गेम जीतने के लिए, आपकी टीम को अपनी तरफ से रस्सी खींचकर दूसरे की तुलना में मजबूत साबित करना पड़ता है। हालांकि, यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप जीते हैं, तो आपको सभी चीजों को जानने की जरूरत है यदि आप युद्ध के टग पर जीतना चाहते हैं, तो शुरू करने के लिए पहला कदम देखें।

कदम

1
अपनी टीम की शक्ति को अधिकतम करें आपको सबसे मजबूत व्यक्ति को वापस करना चाहिए, ताकि वह जितना संभव हो उतनी अपनी ताकत का उपयोग कर सकें और फिसलने की कम संभावना हो। कुछ लोग कहते हैं कि वे उनके सामने सबसे मजबूत हैं - लेकिन इस पद्धति के साथ समस्या यह है कि अगर वह खिलाड़ी स्लाइड करता है, तो आप तुरंत अपना सबसे मजबूत खिलाड़ी खो देते हैं सामान्य तौर पर, आपको कमजोर और मजबूत खिलाड़ी मिलना चाहिए ताकि आपके पास गेम को बाधित करने के लिए कमज़ोर खिलाड़ियों की कई पंक्तियां न हों।
  • यदि स्ट्रिंग के प्रत्येक छोर में एक अंगूठी होती है जिसमें खिलाड़ी को स्थान दिया जाता है, तो सबसे मजबूत खिलाड़ी अंगूठी में जाना चाहिए।
  • 2
    अपने आप को सही स्थिति में रखें सबसे पहले, नहीं अपने हाथों और कलाई के आसपास रस्सी लपेटो निश्चित रूप से यह आपको नुकसान पहुंचाएगा और संभवत: एक टूटी हुई हड्डी या विरूपण को जन्म देगी। आपको रस्सी को नीचे से पकड़ से पकड़ कर रखना चाहिए, हथियार को कसकर पकड़े रखना चाहिए ताकि आप अधिक कुशलतापूर्वक वापस खींच सकें। याद रखें कि युद्ध को जीतने के लिए रस्सी को खींचने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है - इसका अर्थ है कि अपने हाथों से रस्सी को पकड़ते समय जमीन के विरुद्ध धक्का लगाने के लिए अपने पैरों का उपयोग करना। यदि आपको लगता है कि आप केवल खींचकर जीतते हैं, तो आप थके हुए होंगे - तेज़।
  • अपने हथियार और शरीर को लगभग सीधे रखें क्योंकि आप अपने धड़ के साथ पीछे की तरफ झुकते हैं और जमीन में अपने पैरों को लगाते हैं। बहाना तुम एक झुकाव पर बैठे हो
  • आपके पैरों को कंधे की चौड़ाई से थोड़ी अधिक दूरी पर होना चाहिए।
  • आप और आपकी टीम के सभी सदस्यों को रस्सी के एक ही हिस्से पर होना चाहिए, दोनों पक्षों पर रस्सी को पकड़ने वाले हाथ।
  • 3
    छोटे कदम वापस ले लो सभी को छोटे चरणों में आगे बढ़ना चाहिए ताकि शरीर में सबसे मजबूत मांसपेशियों (पैर) उनके पक्ष पर रस्सी पकड़ कर सकें। यदि आप बड़े कदम उठाते हैं, तो यह गिरने की संभावना अधिक होगी या फिर यात्रा की जाएगी। यदि आपको लगता है कि आपकी टीम वास्तव में खेल पर हावी हो रही है, तो आप धीरे-धीरे और बग़ल में आगे बढ़ते हुए रस्सी के विपरीत दिशा से देखकर अधिक शक्तिशाली चलने की कोशिश कर सकते हैं।
  • 4



    जहाँ तक आप अपने पैरों के साथ कर सकते हैं पुश करें। अपने पैरों में सभी मांसपेशियों का उपयोग करें - हथियारों को मजबूती से लंगर किया जाना चाहिए - अपनी बाहों से धक्का देने की कोशिश में ऊर्जा को बर्बाद नहीं करना है या आप जल्द ही ऊर्जा समाप्त कर देंगे और अपनी पकड़ खो देंगे। जैसे-जैसे आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, अपने कंधों को थोड़ा पीछे की ओर धक्का दो, जैसा कि आप अपने हाथों और पैरों को ले जाते हैं सुनिश्चित करें कि आप हमेशा रिक्त स्थिति में रहें "लगभग गिरावट में", और कभी अपने पैरों या अपने शरीर को अपने हथियारों के पीछे खत्म नहीं होने दें, जिससे आप रस्सी के नीचे अपने हथियारों के साथ आगे बढ़ते हैं। आप ऐसी स्थिति से कोई ताकत नहीं बना पाएंगे
  • 5
    टीमवर्क का उपयोग करें सभी को एक ही समय में खींचना चाहिए। इससे अधिकतम शक्ति उत्पन्न होगी जो कि टीम को उत्पादन करने में सक्षम होना चाहिए। ड्रैगनबोट टीमों के लिए, एक अच्छा समन्वित और तरल आंदोलन आसानी से धक्का कर सकते हैं "नाव", जो इस मामले में विरोधी टीम है, आगे।
  • 6
    अभ्यास करना जारी रखें आपकी टीम के साथ मिलकर विजेता लय ढूंढने में कुछ समय लग सकता है एक टीम की तरह, और सब कुछ एक साथ अभ्यास करके, आपको सबसे अच्छा समन्वय और घटकों का सर्वोत्तम क्रम मिलेगा जो आपको सफलता के लिए प्रेरित करेगा। तुरंत हताश मत हो - एक बार जब आप अपनी तकनीक और टीम वर्क को सिद्ध कर लेंगे, तो आप युद्ध के टग होने के लिए सड़क पर रहेंगे!
  • टिप्स

    • शूटिंग के दौरान जमीन में अपने पैरों को लगाने का प्रयास करें
    • काम कभी टीम में कोई भी, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना मजबूत, अकेले युद्ध के एक टग जीत सकता है

    चेतावनी

    • अपनी पीठ को जितना सीधे आप कर सकते हैं उतनी ही रखें - जब लोग अपनी पीठ खींचने की कोशिश करते हैं, तो सबसे अधिक चोट लगने वाली चोटें होती हैं।
    • जब आप इस गेम को खेलते हैं, तब आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं, दस्ताने का उपयोग न करें (वे रस्सी को स्लाइड करेंगे) और सावधान रहें।
    • इसके अलावा, अगर दूसरी टीम तुम्हारा से अधिक मजबूत है, निश्चित रूप से आप इस तकनीक के साथ नहीं जीतेंगे!
    • एक सुरक्षित रस्सी का प्रयोग करें, विशेष रूप से एक युद्ध के लिए विशेष रूप से बनाया है। रस्सी जल या खरोंच के बिना सुरक्षित मज़ा सुनिश्चित करें। गेमिंग स्ट्रिंग टेक्नोलॉजी में वे नवीनतम हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com