कैसे एक उच्च प्रारंभिक वेतन की बातचीत करने के लिए

यहां तक ​​कि जब आप अपने सपने की नौकरी पा सकते हैं तो हमेशा वेतन का सवाल होता है। क्या शुरूआत में एक उच्च वेतन के लिए बातचीत करना संभव है? हाँ, आप कर सकते हैं, बशर्ते कि आप जानते हैं कि आप कितनी अच्छी तरह हैं और आपकी इस वैल्यू को पर्याप्त रूप से पेश करने में सक्षम हैं। काम शुरू करने से पहले, आखिरी सौदा के साथ आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 1 का वार्ता
1
यह उच्च वेतन के लिए अनुरोध पर किसी भी कठोरता पर काबू पाता है। यदि आप डर से कम आत्मसम्मान और अपने मूल्य पर सुरक्षा की कमी के कारणों से पैसे मांगने से हिचक रहे हैं, तो यह आपके दासता का सामना करने का समय है। कठिन समय में नौकरी पाने के लिए आभारी रहें, प्राप्त करने के लिए चिंतित रहें "नहीं" सिर्फ पूछने से उत्तर या चिंतित, वे सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं हैं जो भी कारण आपको ऐसा करने से रोकता है, वह आपको एक बेहतर पेशकश को दूर करने से रोकता है यहां कुछ सामान्य कारक हैं जो लोगों को बेहतर वेतन के लिए बातचीत करने से रोकते हैं:
  • डर: यह शायद सबसे आम है कि लोगों को भी घुसपैठ, भविष्य के नेताओं द्वारा बदले की कार्रवाई की जा रही है की अस्वीकार कर दिया जा रहा है, के डर से सहसंबंध में, और अधिक पैसे के लिए पूछने के लिए और एक इनकार के परिणामस्वरूप उदास महसूस करने के लिए धक्का नहीं है। भय जीवन में अच्छा है और जितना जल्दी आप इसे सामना करते हैं, उतना ही बेहतर होगा, मानसिक और आर्थिक रूप से।
  • पेशकश की गई वेतन को सही ठहराने के लिए: अपने आप को मना करो कि वे जो पेशकश करते हैं, वे बहुत अच्छे हैं, आपको अधिक ज़रूरत नहीं है और आप नौकरी से प्यार करेंगे ताकि पैसा पर्याप्त हो, वे सभी बहाने. वे कोशिश नहीं करने के लिए भी बातचीत करने के लिए नहीं हैं। आप कुछ बहाना से ज्यादा लायक हैं आखिरकार, क्या आपको इतना प्यार है कि आप इसे मुफ्त में करते हैं? नहीं, बिल्कुल - यह नहीं है "कि" जुनून की तरह!
  • विनम्रता: नम्रता का एक चुटकी यहाँ और यहां पर परिपूर्ण है, लेकिन लंबे समय में इसका भुगतान नहीं होता है, खासकर जब आपकी भलाई खतरे में है अपने दोस्तों या परिवार की तुलना में अधिक भुगतान किए जाने जैसी चीजों के बारे में चिंता करना, प्रयासों की बजाय जन्मजात प्रतिभा की वजह से विनम्र या मूल्यवान नहीं माना जाता है, ये स्वस्थ विनम्रता के लक्षण नहीं हैं: वे आपको नीचे फेंकने के तरीके हैं । आपको हमेशा विनम्रता दिखाने का समय होगा जब बॉस आपके द्वारा किए गए काम के सभी गुणों को ले जाएगा! यदि आप वास्तव में डर नहीं माना जाता मामूली कोशिश आभारी क्षमता अग्रिम इस तरह से दूसरों की चिंता उपेक्षा पर काम या अनावश्यक अपराध की भावना महसूस करने में सक्षम हो में एक अनुरोध बनाने के लिए किया जाना है।
  • आत्मसम्मान का अभाव: यदि आप अपने मूल्य के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, यदि आप दोहराते हैं कि दूसरों को बेहतर और चालाक है और इसके लिए आप अधिक धन के लायक हैं, तो आप अपने आप को सबसे खराब तरीके से फेंक देते हैं। गुमनामी में समाप्त होने से पहले बंद करो!
  • सुरक्षा की कमी: यह आत्मसम्मान, भय और नम्रता की कमी से जुड़ा हुआ है। आप को अस्वीकार किए जाने के बारे में चिंतित हैं क्योंकि आपने पूछा, कमजोर या अन्यथा आक्रामक देखने के लिए। व्यापार संबंध शुरू करने का यह एक बहुत ही असुरक्षित तरीका है और हर कोई इसे देखेगा। कम से कम उनसे पूछने पर विचार करें कि आपको धन मांगने का साहस नहीं है, तो आपको आत्मसम्मान के लिए पाठ्यक्रम देना चाहिए!
  • उदासीनता: आपको परवाह नहीं है शायद पिछले अनुभवों ने आपको सिखाया है कि यह कोशिश करने के लायक नहीं है उदासीनता के साथ समस्या यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं तो यह जीवन के प्रत्येक मोड़ में प्रवेश करती है अब इसे अपने सिर से निकाल दो।
  • अजीब विचार: कुछ लोग clichés और लाभ पर सामाजिक धारणाओं चारों ओर ले जाने के लिए, तथ्य यह है कि अमीर लोगों snobs या लालची हैं के रूप में, पैसे के मामलों एक उपद्रव कर रहे हैं या कम मूल्य के affrontate- है या समझौता करने के लिए परेशान करने के लिए बॉस या अन्य सहकर्मियों के साथ संबंध यदि आपके पास इस मुड़ परिप्रेक्ष्य है, तो इस तथ्य के बारे में सोचें कि आप एक बड़ा बोझ ले रहे हैं और जितनी जल्दी हो सके उससे छुटकारा पा लें! आपका बैंक खाता आपको धन्यवाद देगा।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 2 की बातचीत का शीर्षक
    2
    दृढ़। सबसे पहले, यदि आप मत पूछो जो आप निश्चित रूप से काम देता है अपनी जगह में शून्य यह दिमाग को पढ़ने के लिए और निश्चित रूप से इस संबंध में संबोधित किया जा रहा बिना सफेद में गोली वेतन उठने पर योजना नहीं है में सक्षम नहीं है नहीं भर सकते। याद रखें कि एक "नहीं" यह जितना संभव है उतना उत्तर संभव है "एक", "हम देखेंगे कि हम क्या कर सकते हैं" और "एक समझौते के बारे में क्या"? किसी भी मामले में, नियोक्ता आपको अपनी प्रतिबद्धता का मूल्यांकन करने के लिए खुद को और खुद को बेहतर बनाने के लिए मूल्यांकन करेंगे, जो आपके काम के प्रदर्शन से एक्सट्रपलेशन होगा और आप कंपनी की भलाई के लिए कैसे काम करेंगे। यहां तक ​​कि अगर जवाब है "नहीं", आपने सुरक्षा और स्थिरता के सकारात्मक संदेश के साथ अपना कार्य संबंध शुरू किया है और जब भविष्य में वृद्धि के बारे में चर्चा करने का समय है, तो यह बात प्रभावित होगी: संक्षेप में, आपको गंभीरता से विचार किया जाएगा
  • यदि आप नहीं पूछते हैं, तो आप संभावित रूप से बहुत सारे पैसे छोड़ देते हैं, जो कि कोई भी साहसी प्राप्त कर सकता है। बजाय बहादुर एक हो!
  • एक बार जब आप अपने रोजगार संबंधों के इस स्तर पर भुगतान पर चर्चा कर लेते हैं, तो आप बेहतर समझ सकते हैं कि भविष्य में भविष्य में और अधिक अर्जित करने के लिए आपसे क्या उम्मीद की जाती है। यह एक महान स्थिति है में रहने के लिए
  • एक उच्च शुरुआती वेतन चरण 3 की बातचीत का शीर्षक
    3
    बोली को बढ़ाने के लिए निर्धारित करने पर आपके दाता को जिस चीज़ पर विचार करना चाहिए, उसे ठीक करके अपने कारणों का पीछा करें। सबसे पहले, विचार करें कि आपको क्या करना है "केवल" और मूल्यवान (तथ्य के अलावा वे आपको नौकरी की पेशकश) व्यावसायिक मूल्य की स्थापना और अधिक मांगने के लिए कारण स्पष्ट करने की बात है। तुम्हारा से तुलना करें "कौशल और अनुभव" एक ही क्षेत्र में अन्य लोगों के लिए और उन मुख्य बिंदुओं को नीचे फेंक दें जो दिखाते हैं कि आप बेहतर क्यों हैं। विशेष रूप से, उन ताकत का चयन करें, जो आपको अग्रभूमि में डालते हैं और अपनी शैली, अपनी प्रतिभा, तत्वों को चुनते हैं जिन्हें आपको अद्वितीय चुनना चाहिए। कुछ सीवी और साक्षात्कार से उभरा हो सकता है, लेकिन वहाँ अधिक से अधिक तथ्यों है कि आप अपने भावी नियोक्ता को समझाने के लिए अदालत में तलब कर सकते हैं हो जाएगा, और वहाँ अन्य की तुलना में अपने मूल्य के आगे विस्तृत सबूत दिखाने के लिए एक मौका है। पर विचार करें:
  • शाखा में अपने कौशल और अनुभव का स्तर
  • आपकी शिक्षा, जिसमें अभी भी चल रही है और संभावित भविष्य
  • नए ग्राहकों को आकर्षित करने या संपर्कों के अपने नेटवर्क का इस्तेमाल करने की आपकी क्षमता
  • नए नियोक्ता के अपने स्तर के प्रतिद्वंद्वियों के अतिरिक्त, और कंपनी के पक्ष में इसका फायदा कैसे उठाया जाए
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 4 की बातचीत का शीर्षक
    4
    फिर, अपना शोध करो आप जानने के बिना बातचीत नहीं कर सकते इसके अलावा, आप यह कभी नहीं मान सकते हैं कि नियोक्ता के पास जानकारी है: यह उन चीजों को नियंत्रित करने के लिए भुगतान नहीं किया जाता है जो आपको ब्याज देता है! एक बार यह स्पष्ट हो जाता है कि यह काम तुम्हारा है, यह जानने का समय है लाभ जो आपके स्तर पर है विशिष्ट कौशल और अनुभव के साथ, यह आपको एक उचित उद्देश्य विचार देना चाहिए कि वेतन आपकी स्थिति के लिए कितना अच्छा है और जो अनुचित, अवर या शानदार है (यह माना जाता है कि "शानदार" हालांकि एक बहुत दुर्लभ प्रतिक्रिया है)। आपके अनुरोधों के समर्थन में नंगे सत्य का फायदा उठाते हैं। कुछ महत्वपूर्ण बातें इस प्रकार हैं:
  • वेतन दिशानिर्देशों की जांच करें (कई ऑनलाइन हैं लेकिन लाइब्रेरी में पूछें अगर आपको कोई संदेह है)
  • एक संरक्षक या पूर्व नियोक्ता से बात करें
  • सहकर्मियों से बात करें कि क्या वे अपने अनुभव के लिए उपयोगी कौशल को उजागर कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या उन्होंने उन्हें अतीत में उजागर किया है
  • ग्राहकों से बात करें (यदि प्रासंगिक हो) और आप पर उनकी राय प्राप्त करें
  • आपकी स्थिति के बारे में कंपनी के वेतन पर खोज करें
  • भविष्य के नियोक्ता को सुझाव देने के लिए यह आंकड़ा आने के लिए सलाह दी जाती है एक प्रकार के अनुरोध की तुलना में किसी विशेष व्यक्ति को भारित और निष्पक्ष नहीं कहना मुश्किल है "मात्रा निर्धारित नहीं है"।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 5 की बातचीत का शीर्षक
    5
    अभ्यास। यदि आप उन में से एक हैं जिनके लिए वेतन पर बातचीत करने से साक्षात्कार में अधिक घबराहट होती है, तो कुछ अभ्यास करें। अपने आप को एक दर्पण के सामने रखें और उन कारणों से जोर से बात करें जो आपको अधिक पूछने के लिए प्रेरित करते हैं, आंकड़े समझाएं और संभव प्रश्नों के साथ-साथ अस्वीकृति की प्रतिक्रियाओं का परीक्षण करें। यह आपके अंतरिक्ष की पूर्ण स्वतंत्रता में थोड़ी सी बात को विकसित करने का समय है।
  • अपने लिए बॉस बनाने के लिए एक विश्वसनीय मित्र खोजें उसे अलग-अलग परिदृश्यों में खेलने के लिए कहें ताकि आप उन सभी को आज़मा सकें: "हां", इस "नहीं" और "मैं इसके बारे में सोचूंगा"।
  • चीजों को बहुत ज्यादा जटिल मत करो सरल पर होना बेहतर - आपके उत्तर को बॉस की प्रतिक्रिया की परवाह किए बिना सकारात्मक होना होगा।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 6 में बातचीत का शीर्षक
    6
    बातचीत शुरू करें आपको पता होना चाहिए कि न्यूनतम मजदूरी आपको क्या स्वीकार होगी और आपको सबसे ज्यादा मजदूरी चाहिए (अगला कदम देखें)। हमेशा जो भी आप चाहते हैं, उसकी एक उच्च राशि के साथ शुरू करें, इसका अर्थ है अग्रिम में जानने के लिए कि आपके लिए कैसे चीजें चल रही हैं इस तरीके से आपके पास बातचीत करने और एक तक पहुंचने के लिए कुछ मार्जिन होगा "समझौता"। अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आपको वह जगह मिलेगी जहां आप चाहते थे।
  • एक व्यापार लेनदेन के रूप में बात करें क्योंकि यह है कि यह क्या है। यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए व्यक्तिगत है, तो यह कंपनी के लिए नहीं है, जो कि जल्द से जल्द अपने डेस्क पर जाना चाहती है, आपको सबसे अच्छी कीमत मिल सकती है। यह खुद को शांति में बेचने का एक और तरीका है, यह जानने के लिए कि आपको नौकरी मिल गई है, साथ ही इसे स्वीकार करने से पहले और अधिक पूछने में सक्षम होने के लिए एक छोटा सा लाभ भी है।
  • उन लोगों के लिए जो शर्म, अंतर्मुखी, वैकल्पिक और अनुभव के साथ आतंक और घृणा की भावना का अनुभव करते हैं "बेचना": निजी लोगों के साथ अपने पेशेवर कौशल बेचने में भ्रमित नहीं करते हैं आप निजी तौर पर क्या कर रहे हैं, इसकी जांच नहीं की जाएगी। जैसा कि आप पेशेवर दुनिया में हैं, जिन्हें रखा जाना चाहिए। व्यापार लेन-देन के रूप में बात करें और पेशेवर पर रहें: आप अपने आप में सबसे अच्छा क्या है उसका प्रचार करने से दूर नहीं फेंक रहे हैं
  • इस तथ्य को पहचानें कि कंपनियों का एक उच्च प्रतिशत वेतन प्रस्तावों की पुन: वार्ता की उम्मीद करता है और जानबूझकर आपको उम्मीद से कम वेतन का प्रस्ताव है। नहीं सभी कंपनियों के लिए (और सरकारी संगठनों पर ध्यान देना जहां वेतन स्तर स्पष्ट है और सार्वजनिक किया गया है), लेकिन क्यों स्वीकार करें कि वे आपको कम पेशकश करते हैं? इसे एक कोशिश दे दो!
  • यह याद रखने की कोशिश करें कि जिन लोगों से पूछे जाते हैं वे सुनते हैं। यह हर किसी की तरह आपकी बातचीत का एक हिस्सा है
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 7 की बातचीत का शीर्षक



    7
    यथार्थवादी और उचित रहें सितारों की अपेक्षा न करें जब चंद्रमा आपको बस दिया गया है। एक उच्च वेतन एक अच्छा लक्ष्य है, लेकिन एक खगोलीय व्यक्ति लालच की खातिर या असंभव उम्मीद है कभी भी अपनी स्थिति के लिए बाजार मूल्य से अधिक वृद्धि के लिए मत पूछो, जब तक आपके पास ऐसा करने का कोई असाधारण कारण नहीं है। और ऐसा करने के लिए, हमें व्यापक शोध की आवश्यकता है, लेकिन अंतर्ज्ञान और ज्ञान का उपयोग करना भी महत्वपूर्ण है।
  • इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपको अपनी बातचीत प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण भाग के रूप में कार्य दिया गया है। यह ठीक है कि आपका भविष्य नियोक्ता क्या सोच रहा है: अपने आप को बहुत दूर करने से आपके कारणों को नुकसान पहुंचा सकता है
  • वास्तविकता स्वीकार करें: कुछ कंपनियां केवल आपके सामने ही `ज्यादा` खरीद सकती हैं "अद्वितीय कारक" बाहर आओ याद रखें कि सबसे बड़ा और सबसे ठोस भी सक्रिय रहना चाहिए और ऐसा करना बेतुका वेतन नहीं दे सकता है। जाहिर है, एक अपमान उच्च वेतन नागरिकों विकास कार्य और अगले दशक की दुनिया में गलत के बहुमत द्वारा विचार शायद ही प्रशासकों के लिए, वेतन की छत के संबंध में तर्कसंगतता के बैनर हो जाएगा है।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 8 का वार्तालाप छवि
    8
    भावी मालिक को इसके बारे में सोचने और आगे बातचीत का प्रस्ताव देने के लिए कुछ समय लेने की अपेक्षा करें। एक संभावना अनिश्चित समय का अनुरोध है, इसके बाद एक "चलो कुछ और बात करते हैं "। मालिक आपके सभी अनुरोधों को स्वीकार नहीं कर सकता (बहुत ही संभावित), लेकिन समझौता करने का निर्णय ले लें एक अच्छा संकेत के रूप में इस प्रतिक्रिया की व्याख्या करें और यदि आवश्यक हो तो इसे फिर से चर्चा करने के लिए तैयार करें।
  • यदि आपको प्रश्न पूछे जाते हैं, तो चुपचाप और धैर्यपूर्वक उत्तर दें भले ही आपको लगता है कि आपको इसके बारे में पहले ही सवाल किया गया है। आपका भविष्य मालिक निर्णय लेने के लिए और अधिक जानकारी की तलाश कर रहा है। साक्षात्कार का आनंद लें!
  • कभी-कभी कंपनी को आपकी प्रतिबद्धता को परीक्षण में डाल दिया जा सकता है। यदि आपने दोनों साक्षात्कार और आपके अनुरोध के लिए गृहकार्य किया है, तो आपको समस्याओं के बिना परीक्षा उत्तीर्ण करनी चाहिए। बस सुनिश्चित करें कि सूचित करते हैं कि अपनी प्रतिबद्धता वेतन के अनुरूप हो जाएगा नहीं करते हैं, तो यह कुछ तो बहुत ही नाजुक मालिक है कि हम वास्तव में एक बड़ा परिवार है कि अपने कौशल समझते हैं और अपने अनुभव का आकलन कर सकते का हिस्सा होने के बारे में परवाह आश्वस्त करने के लिए सीमित है।
  • आप कुछ अनुसंधान और उचित महसूस किया है, तो आप बातचीत कि इस प्रकार के अवकाश, स्वयं सेवा करने के लिए स्वतंत्र समय, वार्षिक बोनस, शीर्षक, एक बड़ा कार्यालय, उड़ानें रूप में विभिन्न पुरस्कार के लिए खुला है, तो आप घर से काम के दौरान एक समझौता कर सकते हैं सुझाव , सुधार के लिए एक कोर्स, एक क्लब में नामांकन, पार्किंग स्थल आदि। कई मामलों में, कंपनी को गैर-मौद्रिक लाभों के लिए स्वतंत्रता का अंतर हो सकता है और पैकेज में उन्हें शामिल करने के लिए खुश रह सकता है।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 9 की बातचीत का शीर्षक चित्र
    9
    एक के लिए तैयार रहें "नहीं" दूसरी संभावना के रूप में पहले से जानते हैं कि इनकार के मामले में आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे सकारात्मक होने का प्रयास करें, लेकिन बॉक्स के बाहर भी सोचें। इस तथ्य को पहचानें कि नियोक्ता सद्भावना में बातचीत की मेज पर बैठ गया है।
  • अपने आप को याद दिलाएं कि आप अपना वेतन नहीं हैं यह एक निजी मामला नहीं है: यह व्यवसाय है
  • एक के स्थान पर अन्य गैर मौद्रिक संभावनाओं को हवा देने के लिए पिछले चरण देखें "नहीं"।
  • यहां तक ​​कि अगर आप एक प्राप्त करते हैं "नहीं": अच्छा किया, आपने कोशिश की आपने दिखाया है कि आप अपने लिए पूछ सकते हैं और लड़ सकते हैं। आप इस नौकरी में बढ़िया होंगे
  • अंतिम लेकिन कम से कम, याद नहीं है कि एक "नहीं" यह एक छिपी हुई एक हो सकती है "अब नहीं, लेकिन हम क्यों नहीं समझा सकते"- अन्यथा कहा है: कई बार इस समय इसकी गारंटी नहीं देते हैं और कंपनी आपको बजट नहीं दिखाएगी। हालांकि, यदि आप काम पर बने रहें और चीजें बेहतर हो जाएं, तो संभव है कि भविष्य में वृद्धि के लिए विकल्प प्रतिस्थापित हो "नहीं" मूल।
  • एक उच्च प्रारंभिक वेतन चरण 10 का वार्तालाप छवि
    10
    अनुरोध सकारात्मक नोट पर समाप्त होता है, हालांकि यह भविष्य नियोक्ता द्वारा प्राप्त किया गया है। आप सफल हुए हैं या नहीं (और कई मामलों में आपको नहीं पता होगा कि कई लोग आपको अनुरोध पर विचार करने के लिए कुछ समय कहेंगे), विनम्रतापूर्वक समाप्त हो जाए और बिना भीख मांगे। एक सरल एक "ठीक है, धन्यवाद" नियोक्ता का जवाब बंद करने का एक तटस्थ और सही तरीका है मुस्कुराते रहो, आपके दोस्ताना और खुले बातचीत के दृष्टिकोण बहुत मायने रखता है
  • अतिसंख्यक के अतिरिक्त के साथ विचार करने के लिए धन्यवाद करके उत्साहित न करें आप बेताब हो जाएगा।
  • कभी भी परिवर्तन न करें "नहीं" एक नतीजे में, जैसे रेखांकन कि आप जानते हैं कि कंपनी में हर कोई आपके से अधिक भुगतान किया जाता है, आदि। आदि यह नौकरी की पेशकश को वापस लेने का निमंत्रण है!
  • एक उच्च शुरुआती वेतन चरण 11 में बातचीत का शीर्षक
    11
    लिखित में प्रस्ताव प्राप्त करें जो भी हो, सब कुछ कागजी पर रखे बिना स्वीकार नहीं करते। और अब जाओ, महान वार्ताकार: आपकी नई नौकरी आपके लिए इंतजार कर रही है!
  • टिप्स

    • विचार करें कि आपके पास क्या प्रस्ताव है और क्या है तथ्य यह है कि उन्होंने आपको नौकरी दे दी है, इसका तात्पर्य है कि वे आप चाहते हैं। लेकिन अगर आपके भविष्य के नियोक्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास कुछ और है, तो इसे दिखाने का समय है उदाहरण के लिए, शायद आप नए ग्राहकों को आकर्षित करने में सक्षम हैं या आप की आवश्यकता के मुकाबले दो और लोगों का प्रभार लेने में सक्षम हैं। इन परिसर का उपयोग ब्लैकमेल के माध्यम के रूप में न करें लेकिन यह स्पष्ट करें कि आपके पास अपनी नई नौकरी लाने के लिए कुछ विशेष है आप जो प्रस्ताव देते हैं उसे तैयार करने के लिए तैयार करें, क्योंकि आपने पता लगाया है कि आप क्या कर सकते हैं और जो कोई भी आपको लेता है वह पैकेज का एक हिस्सा मान जाएगा। दूसरे शब्दों में, यह प्रदान करता है क्या वे पहले से ही, नई नौकरी जो कुछ भी मजदूरी वार्ता में आप के साथ लेने के लिए उम्मीद कर रहा है कि यह आपके नियोक्ता को अपने लायक साबित होगा तैयार थे।
    • यदि आपको लगता है कि आप जो भी मूल्य के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं, अपने आप को परेशानी न दें कम से कम आप काम की दुनिया में प्रवेश कर चुके हैं और एकमात्र संभव तरीका अब शीर्ष पर है, वेतन सहित खुशी के साथ एक नौकरी पाने के लिए स्वीकार करें और अपनी पूरी कोशिश करें भविष्य में वृद्धि, पदोन्नति, यात्रा के लिए नए अवसर होंगे, न कि आपके द्वारा किए गए अनुभव की गिनती और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेंगे।

    चेतावनी

    • कभी भी एक कंपनी को दूसरे के खिलाफ मत डालें, खासकर यदि आपके पास अपनी पीठ के पीछे कोई अन्य अवसर न हो (उदाहरण के लिए, पदोन्नति के बिना वर्तमान काम पर वापस जाएं)। जिस व्यक्ति के साथ आप बातचीत कर रहे हैं वह आपको खो सकता है अगर आप वरीयताओं को दिखाते हैं तुलना करने के लिए याद रखें, बेहतर अवसरों की धमकी या गलत तरीके से न करें।
    • आप केवल बीच में अंतरिक्ष में बातचीत कर सकते हैं "काम उसका है" और "हाँ, धन्यवाद"। जब आप नौकरी स्वीकार कर लेते हैं, तो ऐसा करने की कोशिश में बहुत देर हो चुकी है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेतन और स्तर के रोजगार के लिए अपने क्षेत्र में समान स्तर पर लोगों के साथ तुलना करें
    • आपके पेशेवर गुणों की एक सूची
    • मिरर (शायद एक मित्र भी) रीहर्स करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com