एक अच्छा संभोग कैसे करें

यहाँ एक दिलचस्प विषय है जिसे हमेशा चर्चा नहीं की जाती है: कभी-कभी जो व्यक्ति नौकरी के लिए चुना जाता है वह सही नहीं है - वह व्यक्ति जो नौकरी पाने वाले व्यक्ति को एक बेहतर नौकरी साक्षात्कार करता है इस अनुच्छेद को फिर से पढ़ें और इसे मत भूलो।

कदम

इमेज शीर्षक शीर्षक प्रबंधन इंटरव्यू चरण 6
1
पहले पल से अपने आप को सुनिश्चित करें आपके आवेदन को कई लोगों के बीच चुना गया था और उन्हें सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है। निश्चित रूप से नियोक्ताओं ने सही उम्मीदवारों की पहचान करने के प्रयास में कई संसाधनों का इस्तेमाल किया है यहां तक ​​पहुंचने से पहले, आप पहले से ही जानते हैं कि आप पहले से ही एक अच्छी स्थिति में हैं। विभिन्न कारक आपके पक्ष में खेलते हैं - जब आप तैयार करते हैं तो भूल नहींें।
  • एक नौकरी कौशल विकास योजना चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    कंपनी पर कुछ शोध करें (इस मामले में Google आपका सबसे अच्छा दोस्त है) कंपनी की वेबसाइट पर कंपनी के मिशन से संबंधित हिस्से के लिए खोजें क्या लीवर है जो उसे मार्गदर्शित करता है - इसके मूलभूत सिद्धांत क्या हैं - नैतिकता क्या है जिस पर यह आधारित है? याद रखें, आपको इन विशेषताओं से शादी करनी चाहिए।
  • काम पर लड़ने की लड़ाई का शीर्षक चरण 10
    3
    क्या आपको याद है कि भूमिका का विवरण क्या है और स्थिति के विशेष क्या हैं? नमूनों का विश्लेषण करें। उन्हें बेहतर समझने की कोशिश करें - वे पुराने दोस्तों की तरह हैं आवेदन पत्र के अनुभाग में हमने देखा है कि ये दस्तावेज आपको बताएंगे कि कंपनी क्या तलाश रही है। उन्हें फिर से पढ़ें आप सभी की ज़रूरत है
  • फ़ोट रन आउट पर काम चरण शीर्षक 1 छवि
    4
    याद रखें कि आपने आवेदन में क्या लिखा है - इसे देखो और इसे याद रखने का प्रयास करें। आखिरी चीज आपको खुद को नियोक्ताओं के सामने मिल जाती है, जिनके पास आपके आवेदन की एक प्रति है, जिसे आपने दो महीने पहले भेजा था, और याद नहीं कि आपने क्या लिखा है। यदि आप एक उम्मीदवार हैं, जब आप unsympathetic रहे हैं, आप प्रस्तुत फार्म की एक प्रति रखने के चेहरे को बचाने में मदद कर सकता है। साक्षात्कार के दिन, सभी नोट्स आपके साथ रखें। आपके पास साक्षात्कार से पहले उनको देखने का समय हो सकता है
  • विधि 1

    घबराहट प्रबंधन करें
    इम्प्रेशर आपका मोस्ट ओल्ड बॉस चरण 2
    1
    परेशान होने की अपेक्षा करें, और अपनी चिंता का प्रबंधन करने का प्रयास करें। कई मामलों में आपको डर लगता होगा। लेकिन यह एक सामान्य बात है यह एक नौकरी का साक्षात्कार है नियोक्ताओं को पता है कि आप परेशान हैं लेकिन वे चाहते हैं कि आप एक अच्छा साक्षात्कार करें। उन्होंने भर्ती में बहुत समय लगाया। वे चाहते हैं कि आप चमक जाएं प्रजनकों के लिए एक अद्भुत आवेदन देखने और उस उम्मीदवार को फोन करने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है, और फिर उसे उनकी आंखों के सामने साक्षात्कार में असफल होने के कारण देख रहा है। दोबारा: वे चाहते हैं कि आप सफल हों। याद रखें कि।
  • साक्षात्कार चरण 6 में प्रदर्शन वेल शीर्षक वाला छवि
    2
    साक्षात्कार पर विचार करें जैसे कि यह एक परीक्षा थी इस तरह के और अध्ययन के रूप में इसका सामना करें। आप उम्मीदवार हैं जो सभी के अलावा बेहतर होना चाहिए दूसरों के रूप में आप के रूप में तैयार नहीं होगा। यह आपको एक फायदा देता है
  • साक्षात्कार में प्रदर्शन वेल शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    3
    यदि आप परेशान महसूस करते हैं, तो आराम करने में कुछ समय दें। जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो अपने सांस लेने पर ध्यान दें। समीक्षा की तुलना में यह अधिक उपयोगी हो सकती है। यदि आप थोड़ा आराम कर सकते हैं, तो आप शीघ्र ही प्रश्नों के उत्तर देने में सक्षम होंगे।
  • इमेज शीर्षक प्रबंधन प्रबंधन साक्षात्कार चरण 9
    4
    आप सभी के चारों ओर से ध्यान दें, इससे आप जितना सोच सकते हैं उससे ज्यादा मदद मिल सकती है।
  • विधि 2

    संभोग का प्रश्न
    जॉब इंटरव्यू चरण 8 में प्रभावी रूप से संचार करें
    1



    आराम करने की कोशिश करो घबराहट के कारण, आपका मन अधिक बोझ डाल सकता है आपको आवश्यक समय ले लो सांस लेते हैं। उत्तर के बारे में सोचो जल्दी में जाने और बकवास बोलने से उत्तर के बारे में सोचने में कुछ समय लगाना बेहतर होता है।
  • इमेज शीर्षक से प्रबंधन साक्षात्कार चरण 4
    2
    आपको साक्षात्कार के मौलिक सवालों के जवाब जानना चाहिए साक्षात्कार का मुख्य उद्देश्य आपको एक साधारण बात पूछना है "हमें आपको क्यों भेंट करना चाहिए?" अच्छा सवाल और उन्हें ऐसा क्यों करना चाहिए? आपको उन्हें यह समझना होगा कि आप जो काम करते हैं उसमें आप जुनून रखते हैं:
  • "... मुझे दूसरों के साथ काम करना पसंद है।"
  • "... इस कंपनी के लिए मेरा बहुत सम्मान है।"
  • "... मैं हमेशा के बारे में भावुक रहा हूं ..."
  • ये वाक्यों को सीधे आपके आवेदन से लेना गलत नहीं है, क्योंकि यह दिखाएगा कि आप निर्धारित हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विथ विथ विद विचिंग है, जो किसी के पास नहीं है`t Like You Step 5
    3
    घबराहट पर काबू पाने के लिए विजुअलाइजेशन का लाभ लेने की कोशिश करें। यदि आप अपने आप को चिंता से निर्देशित करते हैं, तो आप बेवकूफी कह सकते हैं। लक्ष्य के केन्द्र में निर्देशित आपके जवाबों की कल्पना करें: यदि आप इसे याद करते हैं, अपना समय बर्बाद करें अगर आपको लगता है कि आपको बकवास करना शुरू करना है, तो आपके पास दो विकल्प हैं: पहले, रोकें, मुस्कान और कहें, "मैंने सोचा था कि मैंने आपके प्रश्न का उत्तर दिया। दूसरा - एक सांस लें और वापस आओ। किसी भी परिस्थिति में, वे आपकी ईमानदारी की सराहना करेंगे।
  • विधि 3

    कमजोरियों और ताकत

    लोग हमेशा इस बिंदु के बारे में चिंता करते हैं। "यदि वे मुझसे पूछें कि मेरी कमजोरियां क्या हैं तो मुझे क्या करना चाहिए?"

    आपका काम प्लेसमेंट बचने वाला शीर्षक चित्र 6
    1
    दृष्टिकोण को बदलें यह सवाल थोड़ा फुलाया जाता है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि इसका उपयोग नहीं किया गया है। यहां की चाल आपकी कमजोरियों को ताकत में बदलना है:
    • "मैं हमेशा असुरक्षित रहा हूं, इसलिए मैंने दो साल पहले सार्वजनिक बोलने का कोर्स किया था।"
    • "मैं विवरण के बारे में बहुत सटीक हो सकता है क्योंकि कुछ युक्तियों के साथ आप बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।"
    • "कभी-कभी मुझे किसी परियोजना को भूलने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, जिस पर मैंने किसी और को इसे पारित करने का समय आने पर कठिन काम किया है। "
    • नकली लगने के बिना इन प्रकार के सवालों का जवाब देना हमेशा आसान नहीं होता है, इसलिए इसके बारे में सोचें और सुनिश्चित करें कि आपके उत्तर वास्तव में आपको बताएंगे कि आप कौन हैं। यदि कमजोर शक्तियों की आपकी कहानी वास्तविक होगी तो आप ईमानदार और खुले लगेगा।

    विधि 4

    अंतिम प्रश्न

    अंतिम सवाल आमतौर पर होता है "क्या आपके पास हमारे लिए कोई सवाल है?" यह वास्तव में लोगों को गिर सकता है

    प्रस्तुति एक प्रदर्शन प्रबंधन की समीक्षा शीर्षक शीर्षक छवि 11 कदम
    1
    उन प्रश्नों के बारे में सोचो जिनसे आपको पूछना है जब आप प्रतीक्षा कर रहे थे, तो आप ने अपने चारों ओर एक को देख लिया। आप पूछ सकते हैं: "जब मैं इंतज़ार कर रहा था, मैंने देखा कि ...?"
  • साक्षात्कार के चरण 14 में प्रदर्शन वेल शीर्षक
    2
    आप बदलाव, वर्दी या काम के घंटे के बारे में एक कार्यात्मक प्रश्न पूछ सकते हैं।
  • साक्षात्कार के चरण 15 में प्रदर्शन अच्छा शीर्षक वाली छवि
    3
    आप वेबसाइट से कुछ जानकारी एकत्र कर सकते हैं: "मैंने देखा कि आप इसमें विस्तार कर रहे हैं ... क्या यह आप पर ध्यान केंद्रित करेंगे?"
  • एक दूसरा कैरियर चरण 2 के लिए योजना शीर्षक वाली छवि
    4
    आप बस साक्षात्कार की प्रतिक्रिया के समय के लिए पूछ सकते हैं
  • विधि 5

    याद करने के लिए
    छवि इम्प्रेशर आपका बहुत पुराना बॉस चरण 9
    1
    हमेशा चयनकर्ता के साथ एक कनेक्शन स्थापित करने का प्रयास करें जब आप छोड़ दें: आंखों में उसे देखो और उस समय के लिए धन्यवाद जिसे उसने समर्पित किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com