कैसे अपने समूह के लिए एक ढोलकिया खोजें

चिंता के साथ पसीना करने वाले हाथों से माइक्रोफ़ोन ले जाता है सार्वजनिक आप ध्यान और प्रत्याशा के साथ फिक्स। गिटारवादक आपके बाईं तरफ गीत की शुरुआत में लिप्त है, और दाईं ओर आप देखते हैं कि ढोलकिया रीफ में प्रवेश करने से पहले मानसिक रूप से गर्म है। और तुम? आप पहले से कहीं अधिक तैयार हैं, आप इसके लिए पैदा हुए थे!

दुर्भाग्य से, यह केवल एक मिठाई सपना हो सकता है अगर आपके पास ढोलकिया नहीं है जैसा कि वे कहते हैं, शो जाना चाहिए, लेकिन शायद यह भी शुरू नहीं हो सकता है अगर आपको ड्रमर नहीं मिला - और तुरंत! सौभाग्य से, कुछ प्रलोभन और दृढ़ संकल्प के साथ, यह कहने से पहले कि नया ढोलकिया आपके समूह का हिस्सा बन सकता है "रॉक एंड रोल!"

कदम

आपका बैंड चरण 1 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
1
संगीतकार मित्रों के मंडली पर भरोसा करें। ड्रमर ढूंढने का सबसे तेज़ और सबसे प्रभावी तरीका अपने मित्रों के संगीतकारों से पूछना है कि क्या वे किसी को जानते हैं संगीत की दुनिया में दोस्ती का एक चक्र बनाना इस क्षेत्र का मूलभूत हिस्सा है, इसलिए यह सलाह किसी भी संगीतकार पर लागू होती है यह अधिक मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप बस नए शहर में चले गए हैं या यदि आप अलग-अलग संगीत बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने लिंग के बाहर प्रयोग कर रहे हैं।
  • अपनी बैंड के चरण 2 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    2
    विज्ञापन कहीं भी रखें, या लगभग ऐसे विज्ञापन दें "मैं एक ढोलकिया के लिए देख रहा था" उन जगहों पर जहां ऐसा करना और प्रभावी ढंग से करना कानूनी है प्रत्येक समूह को स्थानीय म्यूजिक सीन, मैगज़ीन, संगीत वाद्ययंत्र स्टोर, रिहर्सल रूम और रिकॉर्डिंग स्टूडियो की वेबसाइटों पर विज्ञापन रखना चाहिए, लेकिन यह रचनात्मक भी बनने की कोशिश करता है। उदाहरण के लिए, कपड़ों की दुकानों, रेस्तरां, विश्वविद्यालय बुलेटिन बोर्ड और बार उन स्थानों में से हैं जहां आप अपने विज्ञापन छोड़ सकते थे।
  • अपने बैंड के चरण 3 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने विज्ञापनों के साथ रचनात्मक रहें, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण जानकारी याद मत करें। संभव उम्मीदवारों को याद मत करो क्योंकि आप घोषणा में आपसे संपर्क करने के लिए डेटा दर्ज करना भूल गए हैं! किसी भी प्रकार के विज्ञापन में, आपसे संपर्क करने के लिए डेटा शामिल करने, समूह की प्रभावशालीता और संगीत शैली की तलाश करने वाली उम्र की सीमा शामिल करने के लिए मत भूलना।
  • मुद्रित कागज पर विज्ञापन सरल और पढ़ने में आसान होना चाहिए। डेटा को संभवत: हटाने योग्य कागज़ के टुकड़े पर संपर्क करने के लिए, क्योंकि सभी की अपनी जेब में एक पेन और पेपर नहीं है। रंगीन पेपर पर प्रिंट करना या चमकीले रंगों का उपयोग करना ध्यान देने का एक तरीका है, खासकर यदि आपका विज्ञापन कई में से एक है
  • अपनी बैंड के चरण 4 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र



    4
    व्यक्ति में ड्रमर के साथ मिलो यदि संभव हो, तो सुनिश्चित करें कि "नेता" समूह का या पूरे समूह, संभावित उम्मीदवार के साथ आमने-सामने से मिलते हैं यह एक अच्छा मौका है कि वह किस प्रकार का व्यक्ति है और इस बारे में क्या विचार है कि संगीत क्षेत्र में उनके हित और महत्वाकांक्षाएं क्या हैं। एक बार या एक संगीत वाद्ययंत्र की दुकान की तरह एक सार्वजनिक स्थान में बैठक एक अच्छा विचार हो सकता है
  • अपने बैंड के चरण 5 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    5
    शेष समूह के संभावित उम्मीदवारों के लिए एक ऑडिशन को व्यवस्थित करें। एक घंटे का परीक्षण एक साथ व्यवस्थित करें। इससे ढोलकिया को दिखाने का मौका मिलेगा कि वह वास्तव में क्या सक्षम है। ड्रमर को एक आवरण जानने के लिए कहें कि वह समूह के साथ खेल सकते हैं, या ई-मेल द्वारा सीखने के लिए उसे अपने एमपी 3 एमपी पर भेज सकते हैं
  • अपने बैंड के चरण 6 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    लचीला होने की कोशिश करें कई समूहों को ढोलकिया को खोजने के लिए कड़ी मेहनत मिलती है क्योंकि वे उस शैली पर बहुत ज्यादा तय करते हैं जिस पर वे इसे लागू करना चाहते हैं। संभावित उम्मीदवार को अपने व्यक्तिगत स्पर्श को सुधारने और गीत में जोड़ने का मौका दें। यदि आप किसी को विशेष रूप से और कठोर ढंग से काम करने के लिए चाहते हैं, तो शायद आपको "ड्रम मशीन" के लिए ड्रमर नहीं देखना चाहिए!
  • टिप्स

    • क्या आपको अपनी पहली बैठक या ऑडिशन को स्थगित या रद्द करना है? वह अग्रिम में चेतावनी देते हैं, कोई भी फटा नहीं जा रहा है!
    • चूंकि आप उम्मीद करते हैं कि ढोलकिया आपको मिलने के लिए समय पर हो, आपको ऐसा करना होगा जब आप पहली बार अपने नए संगीतकारों में से एक से मिलते हैं, तो रॉक-एन-स्टार स्टार कार्यक्रम के लिए यह सही समय नहीं है

    चेतावनी

    • किसी से मिलने के लिए सावधान रहें, खासकर यदि आप उम्र से कम हो या यदि आप इंटरनेट पर मिले सार्वजनिक स्थान में मिलो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com