कैसे एक स्ट्रीट संगीतकार बनें

यदि आप गिटार बजाने और चतुराई से गा सकते हैं, या आप कुछ अन्य उपकरण खेल सकते हैं, तो क्यों नहीं एक सड़क संगीतकार बनें? यह कुछ पैसे कमाने का एक तरीका है यह आपके संगीत कौशल को परिष्कृत करने में भी मदद करेगा आप में रॉक स्टार को बाहर निकालें।

कदम

छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 1 शीर्षक
1
खेलने के लिए एक जगह खोजें यहां तक ​​कि अगर शब्द "सड़क संगीतकार" इसमें सड़क पर या उसके पास खेलना शामिल है, यदि आप ड्रम या ड्रम बजा सकते हैं, तब तक इसे से बचें कारों की शोर ध्वनिक संगीत को कवर किया जाता है, लेकिन अगर वहाँ फुटपाथ पर कई राहगीरों हैं, यह टटोला लायक हो सकता है। बाज़ार, चौराहों या अन्य खुले क्षेत्रों, कला त्योहारों या अन्य घटनाओं पर जाएं जहां लोग पृष्ठभूमि के रूप में आपके संगीत की सराहना कर सकते हैं सामान्य तौर पर, उच्च राहगीरों की समृद्धि, बेहतर संभावनाओं को है, लेकिन अगर एक जगह है जहाँ आप खेलने के लिए एक बिंदु को खोजने के लिए बहुत भीड़ और कठिन है, तो आप बेहतर खुली जगह की तलाश में रहते हैं।
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 2 शीर्षक
    2
    अपने संगीत के साथ सद्भाव में पोशाक यह कुछ दर्शकों को आकर्षित करने का एक प्रभावी तरीका है यह भी घोषित करने का एक तरीका है कि आप एक गंभीर संगीतकार हैं ऐसे संगीतकार जो अपने संगीत के प्रदर्शन को जोड़ते हैं, जैसे नाच, पर्क्यूशन कर रहे होते हैं, या पैर से जुड़ा ढोलकिया रखते हैं, उनके शो को अधिक दिलचस्प बनाते हैं
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 3 शीर्षक
    3
    खेलने के लिए अनुमति के लिए पूछें, अगर आप दुकानदारों द्वारा अपमानित नहीं करना चाहते हैं, या उससे भी बदतर है, पुलिस द्वारा निकाल दिया गया है अमेरिका में, और कई अन्य देशों में, आप सार्वजनिक भूमि पर कब्जा करने और खेलने के लिए स्वतंत्र हैं, केवल राहगीरों को ब्लॉक न करें या परेशान मत करें। यदि आप एम्पलीफायर का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं तो आपको अनुमति पूछनी होगी। इटली में, यह उस नगरपालिका पर निर्भर करता है जिसे आप खेलना चाहते हैं (आमतौर पर यह एक परमिट लेता है) जब आप खेल रहे हैं, तो सबसे खराब चीज यह हो सकती है कि कोई आपको छोड़ने के लिए कहता है
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने संगीत को महसूस करें खड़े हो जाओ, यदि संभव हो तो खड़े होने पर बजाना या गायन ध्वनि को बढ़ाता है। यदि आप बैठते हैं या बहुत धीरे से खेलते हैं, तो लोग अच्छी तरह से महसूस नहीं करेंगे। किसी भी मामले में, यदि आप बैठना पसंद करते हैं, तो यह करो। याद रखें कि गहरी गिटार अपनी उंगलियों के साथ खेलने से बेहतर है।
  • इमेज शीर्षक से एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 5
    5



    विनम्रता से व्यवहार करें अगर कोई आपको छोड़ने के लिए कहता है आप मुस्कान। शायद वे आपको खेलने के लिए कुछ बेहतर जगह सुझा सकते हैं आम तौर पर, पुलिस और दुकानदार नम्रतापूर्वक जाने के लिए कहते हैं, और आपको दयालु होना चाहिए।
  • बीआई ए स्ट्रीट संगीतकार चरण 6 नामक छवि
    6
    टिप्स लीजिए टिप्स इकट्ठा करने के लिए एक टोपी ले जाना याद रखें आप गिटार केस भी खोल सकते हैं और इसे आपके सामने रख सकते हैं लोग युक्तियों को नहीं छोड़ते हैं यदि उन्हें नहीं पता कि उन्हें कहां रखा जाए। जब कोई आपको एक टिप छोड़ देता है, तो आपको मुस्कुराहट या इशारे के साथ धन्यवाद, लेकिन खेलना जारी रखें।
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार कदम 7 शीर्षक
    7
    अन्य संगीतकारों के करीब भी मत खेलो उन्हें अपना ध्वनिक स्थान दें यदि आप एक दूसरे से चिपक रहे हैं, तो आप कुछ नहीं कमाएंगे। कुछ स्थितियों में एक ही वर्ग पर बहुत सारे संगीतकार हैं, और इसलिए उन्हें खेलने के लिए मोड़ लेना होगा।
  • इफेक्ट शीर्षक से एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 8
    8
    आप मुस्कान। एक क्रुद्ध रुख श्रोताओं को दूर ले जाता है निराश मत हो अगर आप लगभग कुछ नहीं कमाते हैं क्षेत्र को बदलने का प्रयास करें, या अधिक अनुकूल दिनों की प्रतीक्षा करें एक सड़क संगीतकार होने के नाते बहुत निराशा होती है, लेकिन यह बहुत फायदेमंद भी हो सकता है, विशेष रूप से एक संगीत दृष्टिकोण से।
  • टिप्स

    • टोपी में या गिटार के मामले में कुछ सिक्के और / या छोटे नोट्स डालें। यह राहगीरों के ध्यान को आकर्षित करेगा और संकेत करने के लिए कहां से होगा यदि आप ढीले परिवर्तन नहीं चाहते हैं, तो उन्हें कंटेनर से जल्दी से हटा दें - इससे आपकी आय में वृद्धि होनी चाहिए, क्योंकि अधिक लोगों ने आपको बिलों के साथ छोड़ दिया होगा। यदि आप थोड़ा `स्मार्ट` बनना चाहते हैं, तो कुछ 5 या 10 यूरो टिकट डालें, यह मानने के लिए कि अन्य लोग उदार हो गए हैं, और भी उन उपस्थित होना चाहिए!
    • यदि आपके पास आपकी सीडी है, तो प्रतियां बेचने के लिए लाएं। मूल्य के साथ सादे दृष्टि में उपलब्ध है। आप शायद बड़ी बिक्री नहीं करेंगे, लेकिन यह अभी भी राजस्व बढ़ाने और अपने संगीत को ज्ञात करने का एक अच्छा तरीका है। सीडी की बिक्री के लिए आपको खुद को परमिट के बारे में सूचित करना होगा।
    • ध्वनिक यंत्र अधिक लचीलापन प्रदान करते हैं, जब यह कब और कब खेलना है, क्योंकि उन्हें बिजली का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।
    • अनुरोधों की अपेक्षाएं जो लोग गाने का अनुरोध करते हैं वे कष्टप्रद हो सकते हैं, खासकर यदि आप अपने मूल टुकड़े खेलते हैं, लेकिन वे आमतौर पर भुगतान करते हैं। कुछ प्रसिद्ध गीतों को जानें और यदि आप कोई अनुरोध नहीं चला सकते हैं, तो उसी कलाकार से एक समान खेलें।
    • थोड़े या बहुत से खेलते हुए, एक अभिव्यंजक और सामंजस्यपूर्ण तरीके से खेलते हुए, लेकिन अनुपयुक्त होने के बिना, चलने के लिए यह एक अच्छा विचार है। यदि आप अपने दिल से खेलते हैं और गाते हैं, तो आप अधिक सफल होंगे। यह आपको भूलने में मदद कर सकता है कि आप वहां पैसे या ध्यान के लिए हैं, और जैसे आप इसे मजाक के लिए कर रहे हैं जैसे ध्वनि इसके विपरीत, यह सार्वजनिक हो सकता है कि आपके प्रदर्शन को प्रेरित करता है और उनका अनुकूलन करता है।
    • एक खूबसूरत पोशाक आपको ध्यान आकर्षित करने और अपने प्रदर्शन को अधिक महत्व देने में आपकी सहायता करेगा। अजीब टोपी या दूसरे कपड़ों को पहनना जो कि पासमार्ग का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    • परिष्कृत कपड़े पहनो! लोग बंद हो जाएंगे और आप पर गौर करेंगे, आप सोच रहे हैं कि आप ऐसा क्यों पहना रहे हैं, वे आपको और पैसा देंगे क्योंकि यह आपके प्रदर्शन के लिए ब्याज जोड़ता है।
    • कई भिखारियों में से बचने की कोशिश करें। ये इलाके आम तौर पर बहुत व्यस्त हैं, लेकिन अक्सर लोगों को लगातार पैसे मांगने पर नाराज होते हैं और शायद आपको ज्यादा मौका नहीं मिलेगा।
    • कुछ नगर पालिकाओं को लाइसेंस की आवश्यकता है नगरपालिका कार्यालयों में सूचित करें।
    • बैठो मत कभी नहीं। लोग सोचेंगे कि आप भिखारी हैं और वे आपको कम पैसे देंगे।

    चेतावनी

    • दुकानदार या पुलिस के साथ टकराने से बचें इन लोगों के साथ वाद-विवाद आपकी कमाई में मदद नहीं करेगा और आपको समय बर्बाद कर देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक संगीत वाद्य और / या आवाज
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण और दृढ़ता!
    • अपने सपनों को मत छोड़ो, अपने लक्ष्य का पीछा करो, पकड़ो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com