बैंड कैसे फॉर्मेट करें

हर दिन गठित कई बैंड शौकिया रॉक संस्कृति का आधार हैं, लेकिन पेशेवर भी हैं: बस सोचें कि कितने संगीतकार एक प्रांतीय अभ्यास के कमरे में दोस्तों के साथ खेलना शुरू कर चुके हैं, और फिर सफलता और एक कुछ कुख्यात क्या आप सोच रहे हैं कि आप अपना बैंड कैसे शुरू कर सकते हैं? अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

आपका बैंड स्थापित करना

आरंभ करें एक गैरेज बैंड चरण 1
1
एक उपकरण खेलने के लिए जानें यह एक बुनियादी शर्त है आपके पास पर्याप्त अनुभव हो जाने के बाद, आप अगले चरण पर जा सकते हैं।
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 2 नामक छवि
    2
    ऐसे संगीतकारों को खोजें जिनके साथ आप समानताएं हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप एक बैंड शुरू करने जा रहे हैं जो एक लंबे समय तक एक साथ रहता है। इस प्रकार के समूह की औसत अवधि लगभग 1 वर्ष है, लेकिन कई दशकों से मिलकर रहती हैं। ऐसा करने के लिए, यह जरूरी है कि हर कोई एक समूह की तरह ही सोचता है, व्यक्तियों के रूप में नहीं। हमेशा बैंड के लिए सबसे अच्छा क्या है इसके बारे में सोचने का प्रयास करें
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 3 नामक छवि
    3
    कोशिश करने के लिए एक जगह खोजें रिहर्सल किए बिना आपको एक बैंड नहीं मिला। जितना संभव हो उतना जगह साफ करने का प्रयास करें जहां आप अभ्यास करना चुन सकें। सभी अनावश्यक वस्तुओं को निकालें, ताकि भ्रम पैदा न करें। एक वाक्प्रचार, एक तहखाने या एक अटारी के रिहर्सल कमरा ठीक हो जाएगा। हालांकि, ध्यान रखें कि तहखाने ढोलकिया के लिए एक समस्या हो सकता है - सीढ़ियों तक एम्पलीफायर जैसे भारी वस्तुओं को लेना भी मुश्किल हो सकता है अगर पहले से ही एक ध्वनिरोधी प्रणाली नहीं थी, तो कंपन को कम करने के लिए दीवारों के साथ कालीन प्रणाली। सुनिश्चित करें कि वहां बिजली और कम, नरम प्रकाश है जो सही माहौल बनाता है, एक उदास और गैर-कनिष्ठ पिंच
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उपकरण प्राप्त करें रॉक बैंड बनाने का यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है आपको खेलने के लिए उपकरणों की ज़रूरत है, और अगर यह जरूरी नहीं है, तो निश्चित रूप से बेहतर होगा यदि आप पहले से ही उनको इस्तेमाल कर सकें, जैसा कि तीसरे मार्ग में बताया गया है। आवश्यक यंत्र ड्रम, इलेक्ट्रिक गिटार और बास हैं। आप इस मूल संरचना में परिवर्तन कर सकते हैं, एक गिटार, एक कीबोर्ड, एक अंग या एक गायक जोड़ सकते हैं। दूसरी आवाज़ें दृढ़ता से निराश हैं, वे बहुत चट्टान नहीं हैं याद रखें कि भले ही सस्ता उपकरण किसी दुकान में बदसूरत हो, तो यह एक शानदार अवसर है और आपके बैंड के "ग्रंज" अपील में वृद्धि होगी। सबसे खूबसूरत और "पेशेवर" उपकरणों से बचें, वे आपकी शैली के अनुरूप नहीं हैं उदाहरण के लिए, फेंडर स्ट्रैटेकास्टर खरीदने के लिए € 1200 तक खर्च हो सकता है: किस तरह के उभरते हुए बैंड आमतौर पर इस तरह के उपकरणों को खरीद सकते हैं? कुछ अपूर्णता के साथ-साथ उन लोगों के साथ घिनौना मत करो: यदि आप किसी भी सौंदर्य दोष को देखते हैं, उन्हें स्टिकर के साथ कवर करें
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 5 के शीर्षक वाली छवि



    5
    उपकरण खरीदें उपकरणों पर लागू होने वाले समान नियम उपकरण (एम्पलीफायरर्स, मिक्सर, पैडल आदि) पर लागू होते हैं। यदि आप कुछ आर्थिक उपकरण खरीदते हैं, तो यह एक समस्या नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह काम करती है और यह एक सभ्य आवाज को पुन: उत्पन्न करती है। हालांकि, एक बहुत छोटा एम्पलीफायर लेने की कोशिश नहीं आपको कम से कम 25x25 सेमी के उपायों को लेना चाहिए: एक छोटे एम्पलीफायर बैंड की आवाज की सीमा को बर्बाद कर देगा और वास्तविक कलाकारों की तुलना में सड़क के प्रदर्शन के लिए अधिक उपयुक्त होगा।
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 6 नामक छवि
    6
    समूह का नाम चुनें ध्यान से सोचें: आपके द्वारा चुना गया नाम निर्णायक हो सकता है। आप विभिन्न विकल्पों के बीच चयन कर सकते हैं: सही नाम ढूंढने के लिए, एक मिनट का विचार पर्याप्त हो सकता है, या इसमें प्रति सप्ताह का प्रतिबिंब लग सकता है। एक नाम का चयन करने की कोशिश करें, जो कुछ भी हो, जो मूल और अभूतपूर्व लगता है, जिसका उपयोग कभी नहीं किया गया है। "सेक्स पिस्तौल", "नौ इंच की नाखून" या "स्लिपनॉट" जैसे कुछ सफल बैंड के नाम से एक उदाहरण लें। जब आप एक समूह का नाम चुनते हैं, याद रखें कि यह कुछ ऐसा है जो लोगों को प्रेरित करती है, उन्हें लेने के अपने संगीत या फिर प्रतीकात्मक या चौंकाने वाला को सुनने के लिए, ध्यान और अपने दर्शकों की जिज्ञासा को आकर्षित करना चाहते करने के लिए खोजने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • स्टार्ट ए गैरेज बैंड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को रॉक और उसकी संस्कृति की दुनिया में विसर्जित करें। अपने रॉक कौशलों को दिखाए जाने से आपके बैंड की प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है हालांकि, याद वहाँ चीजें हैं कि है कि यह कहना बेहतर है और दूसरों है कि यह न करने का विकल्प बेहतर है: जैसे "? तुम्हें पता है कि जिमी हेंड्रिक्स के असली नाम जॉनी एलेन हेंड्रिक्स था और जो नवंबर 27, 1942 के 10:15 पर पैदा हुआ था" बातों में कूद न करें। हालांकि, उपदेशों के लिए आगे बढ़ो, जैसे "क्या आप जानते हैं कि जिमी हेंड्रिक्स अपने उल्टी पर घुटने मर गया?" जैसे कोई वाक्यांश:, बजाय करने के लिए "था एकल कलाकार पंचमेल क्रू के साथ दौरा किया जब और एक बार, एक बस, विन्स Sneal पर" क्या आप जानते हैं कि ओजी ब्लैक सब्बाथ के साथ चार्ट में दो एलबम नंबर एक बना दिया है क्या " उसने एक चींटी और ओज़ी को फटकारा, साबित करने के लिए कि वह भी कूलर, नाराज है और अपना मूत्र पाला है। "
  • टिप्स

    • जब आप बैंड का नाम चुनते हैं, किसी भी कारण के लिए किसी मौजूदा समूह का नाम न दें, जब तक कि आपका कवर बैंड नहीं है।
    • अपने गिटार / ड्रम / कीबोर्ड / बास / वीणा को अनुकूलित करें स्टिकर, मार्कर या पेंट सजावट, स्टड और डेंट जैसे गुंडा / साइकेडेलिक संस्कृति पर आधारित विशेष विवरण जोड़ें।
    • पेशेवर न हों, यह अच्छा है जब तक आप महान संगीत खेलते हैं, तब तक आप का सम्मान किया जाएगा।
    • हेडफ़ोन के लिए एक टिप: आइपॉड के छोटे इयरफ़ोन भी लोकप्रिय होंगे लेकिन याद रखना चाहिए कि, रॉक बैंड के लिए, वे रिकॉर्डिंग स्टूडियो की शैली में, बड़े हेडफ़ोन की तुलना में बहुत बेहतर होंगे।
    • इको-प्रभाव पेडल का उपयोग न करें बल्कि, गिटार को अपनी सीट से कनेक्ट करें और इसे एक एम्पलीफायर के रूप में प्रयोग करें। प्रभाव शानदार होगा, हालांकि कई लोगों के लिए आवाज बहुत विकृत हो सकती है।

    चेतावनी

    • जब आप मंच पर होते हैं, तो याद रखें कि लोग आपको बीयर की बोतलें फेंक सकते हैं जैक डेनियल की बोतलें बचने में आसान होती हैं, लेकिन शूटर के पास एक अच्छा उद्देश्य है, लेकिन वे बहुत नुकसान कर सकते हैं।
    • याद रखें कि कुछ समूहीकृत नहीं हैं जो वे दिखते हैं। हमेशा अपने चेहरे के बाल की जाँच करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खेलने के लिए एक जगह
    • उपकरण
    • अभ्यास
    • दोस्त
    • उपकरण
    • संगीत
    • शीट संगीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com