उच्च विद्यालयों में रॉक बैंड कैसे फॉर्मेट करें

रॉक कई हाई स्कूल के बच्चों को आकर्षित करती है। रॉक बैंड पर लाना एक मजेदार लेकिन मुश्किल ऑपरेशन है ... लेकिन सभी आकर्षक तरीके से, बहुत फायदेमंद नहीं कहने के लिए। विभिन्न चरणों के माध्यम से यह लेख स्कूल के भीतर एक रॉक सेलिब्रिटी बनने के रास्ते में अपना रास्ता बना देगा।

कदम

हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड, शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
किसी यंत्र को खेलने या गाना सीखना यदि आप पहले से ही सक्षम नहीं हैं, तो एक उपकरण खेलना सीखो या गायन सबक सीखना सीखें। बास शानदार है क्योंकि यह अधिकांश गाने में उपयोग करने के लिए बहुत जटिल नहीं है। गायन सबक महंगा हो सकता है, लेकिन यदि आप वास्तव में एक बैंड को जीवन देना चाहते हैं, तो क्या इसके लायक है, क्या आपको नहीं लगता?
  • हाई स्कूल के चरण 2 में आरंभ करें रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि
    2
    बैंड को एक नाम दें एक मूल नाम का प्रयोग करें या इसका एक विशेष अर्थ है। एक बार जब आप वास्तव में एक समूह बनाते हैं, तो नाम के बारे में दूसरों के साथ चर्चा करें, क्योंकि आमतौर पर यह पूरे बैंड है जो इसे चुनता है। सबसे अच्छा चीजें अकेले तय करने का आरोप लगाया जाना उपयुक्त नहीं है, क्योंकि यदि आप अन्य सदस्यों से झगड़ते हैं, तो आप परियोजना को छोड़ने का खतरा भी उठा सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 3 में रॉक बैंड में स्टार्ट ए
    3
    विज्ञापनों का प्रसार: यह खबर बनाने का एक शानदार तरीका है कि आप एक बैंड बना रहे हैं यदि आपका विद्यालय छात्रों के लिए सूचनाओं और सूचनाओं के साथ एक बुलेटिन बोर्ड प्रदान करता है, तो सुनिश्चित करें कि सिर शिक्षक या इस बात के लिए जिम्मेदार कौन है इससे सहमत हैं यह एक महान विचार हो सकता है क्योंकि संगीत में रुचि रखने वाले बच्चों को इसे पढ़ा जाएगा। पाठक का ध्यान आकर्षित करने के लिए, उदाहरण के लिए बड़े और बोल्ड अक्षरों में विज्ञापन लिखने की परिकल्पना का मूल्यांकन करें "बैंड के लिए रिहर्सल" या "एक बैंड के लिए ऑडिशन"। यह विज्ञापन के बारे में है, है ना? अगर लोगों को ध्यान आकर्षित नहीं किया जाता है तो आप विज्ञापन कैसे पढ़ना बंद कर सकते हैं? इसे जितना संभव हो उतना बड़ा और स्पष्ट बनाएं।
  • हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    यह पर्याप्त नहीं है कि समूह में दोस्त, प्रेमिका या प्रेमी हैं क्योंकि आप अच्छे हैं। यदि आपके पास उनके साथ तर्क है या आप अपनी प्रेमिका को छोड़ देते हैं, तो आप खाली हाथ रहेंगे, खासकर यदि वे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जैसे आवाज या लीड गिटार ... और रॉक एक गिटारवादक के बिना चट्टान नहीं है, है ना?
  • हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    मित्रों के प्रश्न पर लौटकर, बैंड को उन लोगों से बना होना चाहिए जो कुछ कर सकते हैं. यदि वे ड्रम नहीं खेल सकते हैं और आपको ढोलकिया की जरूरत है, तो बस पहले उपलब्ध व्यक्ति से पूछें आप थोड़ी देर के लिए ड्रमर के बिना जीवित रह सकते हैं और जब तक आपके पास एक अच्छा बासिस्ट और एक मेट्रोनीम (वैकल्पिक) है, जिसके साथ रीहर्स करने के लिए, सब कुछ ठीक हो जाएगा। अगर मौका आता है, सही! इसे पकड़ो, लेकिन अगर यह दिखाई नहीं देता है, तो संभवतः आपको इसके साथ करना होगा।
  • हाईस्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एक बार जब आप अपने विज्ञापनों पर प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं (उम्मीद है कि आपके पास ऑडिशन रखने की जगह होगी) आगे बढ़ो! अगर कोई भी उन गुणों को साबित नहीं करता जो आप ढूंढ रहे हैं, तो उम्मीदवारों को प्रस्तुत करने की समय सीमा को बढ़ा दें, लेकिन अगर आप सही लोगों को खोजते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं! घोषणाओं को निकालें या उन्हें कहें कि बैंड की सीटें पहले ही बची हैं इस बिंदु पर एक सामान्य त्रुटि तब होती है जब एक बैंड बनता है: केवल जो लोग इस भूमिका के लिए उपयुक्त दिखते हैं, उन्हें चुना जाता है. जाहिर है यह समूह के लिए एक उत्कृष्ट छवि देने के लिए आवश्यक है, लेकिन बाद में इस पहलू के बारे में सोचो, प्रतिभा पर विचार क्यों लगाया जाए? यदि मोटी आइब्रो वाले उस आदमी को ढोल के साथ एक घटना है, तो वह क्यों चुनना चाहिए जो उस सुंदर सुनहरे कर्ल का है, जब वह एक औसत ढोलकिया है, नीचे नहीं?
  • हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक बार जब आप अपनी भूमिका के लिए सही लोगों को मिलते हैं - आमतौर पर एक बासिस्ट, एक ढोलकिया, कम से कम एक गिटारवादक और एक गायक - आपको गाने लिखने और उन्हें ढांचा बनाने के लिए मूलभूत जानकारी रखने की आवश्यकता होगी। हां, इसका अर्थ पढ़ने और पढ़ना है। मुझे क्षमा करें! लेकिन क्या आप केवल संगीत लिखने और मजा करने के बारे में सोचते हैं? अधिकांश गीत इस तरह से आगे बढ़ते हैं:
  • 1 की ओर
  • पुल (वैकल्पिक)
  • कोरस (या बचना)
  • 2 की ओर
  • गाना बजानेवालों
  • पुल (वैकल्पिक)
  • कोरस (दो से चार बार दोहराया गया)
  • हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    एक मेज पर बैठ जाओ! आप अपने पसंदीदा कलाकारों या उन लोगों के गीतों को कवर करके शुरू कर सकते हैं, जिनके पास आपके बैंड के समान शैली है, या फिर तुरंत लिखना शुरू करें इसे बेहतर बनाना तुरंत करना है ताकि हमेशा सुधार हो। हालांकि, कुछ गीतों को कवर करना बुरा नहीं है, खासकर यदि आपके पास रचनात्मक ब्लॉक है यह सभी के लिए होता है, यहां तक ​​कि महान गायक-गीतकार जो थोड़ी देर के लिए अभी भी जोखिम ले रहे हैं। एक गीत लिखने के लिए, एक के बारे में सोचो "भूखंड"। हो सकता है कि ऐसा कुछ है जो आपको परेशान कर दिया, आपको परेशान कर दिया या आपको खुश किया। यह कहानी को स्पष्ट रूप से पेश करने के लिए बेहतर नहीं है, लेकिन श्रोता को साज़िश करने के लिए विशेष रूप से इस घटना पर गीत को आधार देने के लिए (इसीलिए लोग अपने पसंदीदा गीतों के अर्थों को खोजने के लिए इंटरनेट पर जाते हैं)। यह भी बहुत आसान है अगर आप विचारों की तुलना के लिए बैंड के साथ बैठते हैं इस तरह आप अपने अनुभवों को साझा कर सकते हैं और गाने की प्रसंस्करण और लिखने की सुविधा प्रदान कर सकते हैं, क्योंकि एक अच्छी कहानी होने के बाद यह नहीं कहा गया है कि इसे लिखना आसान है।
  • हाई स्कूल चरण 9 में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि



    9
    एहसास है कि लेखन गीतों को सबसे पहले मुश्किल है, लेकिन छद्म के बारे में चिंता मत करो। विभिन्न शीटों पर लिखें, ताकि आप को भ्रमित न करें, सभी भावनाएं, विचार और यादें जो आपके अनुभवों के बारे में सोचते हों यह एक खराब उदाहरण हो सकता है, लेकिन एक क्षण के लिए लगता है कि कुछ साल पहले आप दुनिया के सबसे ऊंचे और सबसे भयावह रोलर कॉपर पर गए थे। क्या सबसे प्रभावित रहा है के बारे में सोचो क्या यह पल जब आप गाड़ी में बैठे थे, तो पूरी तरह से डरे हुए थे या जब आप चले गए? हां, आपने यह अनुमान लगाया: यह तब था जब आप आ रहे थे, क्योंकि आप गिरने के विचार में बहुत डर गए थे कि आप शायद इसे और अधिक भूल जाएंगे।
  • उच्च विद्यालय में स्टार्ट ए रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एक बार जब आप उन सभी विचारों को लिखते हैं जो आपके दिमाग को इकट्ठा करते हैं, तो सबसे अच्छा टुकड़े चुनते हैं और उन्हें बदलते हैं ताकि वे कविता लिख ​​सकें। और इसलिए आपके गीत के लिए कुछ गाने होंगे! कोरस (या बचना) से शुरू करना बहुत आसान है, इसलिए मुख्य कार्य किया जाता है। यदि आप इसे गाते हैं और दिमाग में प्रभावित बाकी प्रतीत होता है, तो यह सही है! आपने एक आकर्षक बचना बनाया है और क्या बात है कि ज्यादातर लोग अपने पसंदीदा गीतों के बारे में याद करते हैं? बचना, बेशक।
  • हाईस्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अन्य सभी टुकड़े ले लो, उन्हें गाया जाता है और उन्हें गाएं। शायद आप कुछ समय बिताने के लिए उन्हें संगीत में आदत डालते हैं, लेकिन एक बार फिर, अगर वे स्लाइडिंग कर रहे हैं, तो आपने निशान को मारा है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि सभी छंदें समझें या नहीं, क्योंकि मूल बात यह है कि वे एक-दूसरे से संबंधित हैं गाया जाता है के जाल में मत आना। मुख्य नियम का पालन करें "कविता में दो छंद और एक अन्य अंत के साथ अन्य दो"। यहां तक ​​कि जो शब्द केवल आंशिक रूप से विच्छेदित हैं ठीक हैं।
  • हाईस्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    जब आपने कुछ गीत लिखे हैं, तो आपको एक मेलोडी बनाना होगा। यह शायद सबसे आसान हिस्सा है, लेकिन कभी-कभी गीत को संरचित करना बेहद मुश्किल है। एक रोमांचक ब्रेक लगाने के लिए कहां? या गिटार रिफ? क्या गिटारवादक को एक एकल करना है? क्या कोई ऐसा हिस्सा होना चाहिए जहां कोई पृष्ठभूमि संगीत नहीं है और फिर एक कविता एक कविता है? बैटरी को कैसे जाना चाहिए? अधिक महत्वपूर्ण: बास लाइन को कैसे जाना चाहिए? मुझे गिटार के टोन को कैसे समायोजित करना चाहिए? सभी मौलिक प्रश्नों का उत्तर देना मुश्किल है, लेकिन समय के साथ हल होगा। बैंड के साथ बैठो और एक-एक करके गाने पर चर्चा करें हर किसी को किसी भी समय दिमाग में आने वाली सभी चीजों को लिखने के लिए कहें: रसायन विज्ञान के दौरान, एक गीत पर काम करते हुए या वीडियो गेम खेलते समय किसी भी विचार को ध्यान में रखना हमेशा आवश्यक होता है, क्योंकि एक असाधारण विचार रखने और इसे मन में खोने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है। इस बीच, कई गाने और एक लिखने पर ध्यान केंद्रित प्रदर्शन करने के लिए स्थानीय स्थान प्राप्त करें.
  • हाईस्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि चरण 13
    13
    कुछ स्थानीय खोजें बेशक, जब आपने अभी शुरुआत की है, तो किसी कॉन्सर्ट या कुछ स्थानीय शो में भाग लेने की अपेक्षा न करें। स्कूल संदर्भ से प्रारंभ करें अगर बैंड स्कूल के दोस्तों को पसंद करती है, तो सही! आपके पास प्रशंसक हैं! जब आप दाहिने पैर से शुरू करते हैं, तो देखें कि क्या आप अपने हिस्से में प्रदर्शन करने के लिए एक सगाई प्राप्त कर सकते हैं। 1 मई कॉन्सर्ट की उम्मीद नहीं है, हालांकि! यदि आप कमरे में किराए पर ले सकते हैं, शायद नगर पालिका का सभागार या कुछ इसी तरह नागरिकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर आपको शुल्क चुकाना पड़ता है, यह थोड़ा महंगा हो सकता है, लेकिन उन लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करें जो आपके संगीत का कारण देखने के लिए आते हैं। जैसे ही वे आप को देखते हैं, आपको लोगों को खुश कर देना चाहिए तो मुस्कान, मंच उपस्थिति और हास्य की भावना को नजरअंदाज नहीं करते। थोड़ी `स्वयं-विडंबना का प्रयोग करें, उदाहरण के लिए कह रही है कि इससे पहले कि आपने कभी सही ढंग से एक निश्चित टुकड़ा नहीं किया है, माफी मांगते हुए अगर यह समय ठीक नहीं होगा। एक अच्छा शो रखो और कमरे का भुगतान करने के लायक होगा, क्योंकि जो लोग आपको देखने आए हैं वे मजा आएंगे, लेकिन आप सब से ऊपर पागलों की तरह मजा आएगा और आप इसे दूसरी बार दोहराना चाहते हैं। जनता को अपनी खुशी के बारे में बताएं! मुस्कुराओ, बेतहाशा नृत्य करें और दिखाएं कि आपके पास इतना मजाक है कि आपको जंजीर होना चाहिए।
  • हाई स्कूल के स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 14
    14
    विज्ञापन दें! एक बार जब आप अपना पहला सगाई प्राप्त करें, तो शब्द का प्रसार करें। अपने क्षेत्र में बुलेटिन बोर्डों और प्रदर्शनों पर पोस्टर रखें।
  • हाईस्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड शीर्षक वाली छवि चरण 15
    15
    बैंड के लोगों की राय जानने की कोशिश करें अगर कोई आपको अनिश्चित राय देता है, उदाहरण के लिए "क्या आपको बैंड पसंद आया ... कल कॉन्सर्ट में?" "हां, मुझे यह पसंद आया। लेकिन ..." लेकिन कुछ भी नहीं अगर वहाँ एक है "लेकिन" कहने के बाद "हां", इस पर काम करना आवश्यक है। लोगों की राय जानिए और इस बिंदु पर लगे हुए हैं। अगर वे कहते हैं कि वे संगीत पसंद नहीं करते हैं, तो यह उनकी पसंद है जवाब दें कि यदि इस मामले में वे नहीं जानते कि वे क्या याद कर रहे हैं!
  • हाई स्कूल में स्टार्ट ए रॉक बैंड में शीर्षक वाली छवि चरण 16
    16
    मज़े। शुरुआत में विचार करना मुश्किल है, लेकिन कोशिश कर रहें! यदि आपके रॉक बैंड के लिए जुनून मजबूत है, अंत तक लड़ाई करें एक बैंड के भाग होने के नाते, आप अपने साथियों के साथ एक बहुत मजबूत बंधन विकसित करेंगे। आप उनके साथ नरक से स्वर्ग तक जायेंगे बॉब ब्रायरा की कहानी जब मैंने छोड़ दी मेरा रासायनिक रोमांस? हर कोई हताश था, लेकिन उनको देखो मेरा रासायनिक रोमांस जहां से वे तब से आए हैं और ब्राउनसॉंड का जो मैंने छोड़ दिया राशि 41? यह भयानक था! लेकिन समूह चला गया, शानदार गीतों का निर्माण किया। क्या मैं कह रहा हूँ कि यहाँ तक कि एक वसंत बैंड के सदस्य हैं, (, तथापि, यह दोनों गिटारवादक के लिए चोट नहीं होगा dimodoché अगर एक समूह छोड़ता है, वहाँ किसी और स्थान को भरने के लिए किया जाएगा) दुनिया के अंत नहीं है। आपको तब तक लड़ना पड़ेगा जब तक आप कोई विकल्प नहीं मिल सकें। सबसे अच्छा बैंड विभिन्न संघर्षों को जानते हैं। जेरार्ड मार्ग की दवा की समस्याएं मेरा रासायनिक रोमांस: यह ठीक हो गया है और आज यह पूरी तरह से साफ है। जोश और ज़ैक फ़ोरो दाई का ब्रेक Paramore: पार हो गई हमेशा संगीत प्यार और मजेदार है याद रखना।
  • टिप्स

    • तनाव न करें और गिटार रफ़ पर अपनी नींद न खोएं कि आप सुधार नहीं पा सकते हैं या यदि कोई कविता बह रहा नहीं है। आपको अपनी समस्या का उत्तर मिलेगा। बस कुछ अलग करने के लिए आगे बढ़ें, जो थोड़ी देर के लिए आपको विचलित कर देगा, और आप समस्या से निपटने में सक्षम होंगे।
    • अगर ऐसा होता है कि बैंड के एक सदस्य ड्रग्स का उपयोग करता है, तो यह आपके समय के योग्य नहीं है। लोगों को इन चीजों में लिप्त लोगों की अच्छी राय नहीं होती है। याद रखें कि ड्रग्स की वजह से होने वाली समस्याओं को दूर करना और जीवन के हर पहलू को प्रभावित कर सकता है। यदि आप इसका उपयोग करते हैं, तो बैंड के सदस्य आपको इसके लिए नफरत कर सकते हैं
    • कवर के बारे में, संयम के साथ दोष, अन्यथा आप आलसी हो जाएंगे और आप सोचेंगे कि "वह बुरा है, आप हमेशा किसी और को कॉपी कर सकते हैं"। यह एक बुरी आदत है यह दवाओं की तरह है, वैसे, आपको मजबूत बनाने और अपने व्यक्तित्व को नष्ट नहीं करते। नीचे देखें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • संगीत प्रतिभा
    • गिटार, ड्रम, बास, माइक्रोफोन
    • संगीतकार
    • प्रशंसक और समर्थक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com