कैसे एक स्त्री बैंड बनाने के लिए और निर्माण करने के लिए

यदि आपने हमेशा अपना बैंड बनाने का सपना देखा है, लेकिन पता नहीं कैसे, यह शानदार तरीका बनाने के लिए आपका मार्गदर्शन है!

कदम

स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप किस प्रकार के बैंड बनाना चाहते हैं लिटिल मिक्स जैसी कुछ महिला समूहों में, सभी लड़कियां गाती हैं, जबकि सेलेना गोमेज़ और सीन जैसे अन्य लोगों में केवल एक गायक और संगीतकारों का एक समूह है।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रॉड्यूसड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जांचें कि आपके गायक / गायक वास्तव में गाते हैं कि कैसे गाते हैं उन्हें ऊंचा नहीं होना चाहिए, लेकिन कम से कम एक राग को बनाए रखने और इसे व्याख्या करने में सक्षम है। प्रदर्शन सभी के बाद महत्वपूर्ण है, और स्टूडियो में अच्छी तरह गायन की तुलना में यह एक अलग चीज है।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करना कि आप कौन से टूल चाहते हैं शुरू करने के लिए: एकल गिटार, लय गिटार, बास और ड्रम। यह आपके द्वारा किए जाने वाले संगीत के प्रकार के आधार पर एक कीबोर्ड प्लेयर, सैक्स या अन्य भी चाह सकती है
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अन्य आंकड़े एक साथ रखो। स्थानीय अख़बारों या संगीत में घोषित घोषणाएं जो आप रहते हैं, वितरित की जाती हैं। अगर आप भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो आपकी मदद करने के लिए findyourband.webs.com जैसी वेबसाइटें हैं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 5 नामक छवि
    5
    आप कहाँ अभ्यास करेंगे के बारे में सोचें एक गेराज ठीक हो सकता है यदि आप सभी जल्दी शुरू हो सकते हैं और वॉल्यूम कम रखने में कोई समस्या नहीं है। अन्यथा माता-पिता और पड़ोसियों सहित सभी आप पर चिल्लाओगे। अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो सभी सदस्यों के करीबी रिहर्सल रूम किराए पर लें और लागतें साझा करें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 6 नामक छवि
    6
    गाने चुनें और रिहर्सल शुरू करें मूल सामग्री को अभी ठीक करना ज़रूरी नहीं है, यह जानने के लिए खेलना शुरू करें कि आप क्या पसंद करते हैं, अगर आप अच्छी तरह से काम करते हैं और अगर सद्भाव होता है एक हफ्ते में या दो बार आम तौर पर यह शुरू करना ठीक है। एक समय की योजना बनाएं जब हर कोई वहां हो और सुनिश्चित करें कि वे समय पर पहुंचें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रॉड्यूसड स्टेप 7 नामक छवि
    7
    एक निश्चित अनुशासन का निरीक्षण करें वे सभी को आपके द्वारा चुने जाने वाले गीतों को जानने की ज़रूरत है, जब वे रिहर्सल में जाते हैं, अगर किसी एक तत्व को गाना नहीं पता है और आपको कोशिश करने के दौरान इसे सीखना है, तो ड्रमर के लिए समय की बर्बादी है। गायक के लिए यह इतना अधिक है कि दूसरों को स्वयं को तैयार करने के लिए इंतजार करना पड़ेगा - यदि आपने कमरे को 8.00 बजे से शाम 11 बजे तक आरक्षित किया है, तो आप एक घंटे पहले एक चौथाई पहुंचेंगे।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    सामग्री पर एक समझौता खोजें सभी लेखकों को प्रोत्साहित करने के लिए सबसे अच्छा: जो कि लायक है वह उजागर होगा और आप इससे सहमत होंगे कि कौन से ग्रंथ लिखेंगे। अग्रणी तत्व: दूसरों के प्रति दया और उनके योगदान को प्रोत्साहित करें ताकि आप सभी खुश रहें। किसी संगीत बैंड के पीछे किसी को पसंद नहीं है: यदि आप एक समूह हैं, तो एक साथ काम करना जारी रखें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रॉड्यूसर्ड स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    इस पर सहमत "देखना" और छवि पर यह एक समान लेकिन समान तरीके से तैयार करने के लिए बेहतर है। ठीक है अगर कोई गोथ शैली और दूसरे को गुंडा करता है, तो कोई समस्या नहीं है। आप क्लोन नहीं हैं आपके पास एक ऐसा बैंड है जिसमें व्यक्तियों का प्रभाव होगा। वैसे भी एक ही नाव में रहें
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रॉड्यूसड स्टेप 10 नामक छवि
    10
    अपने प्रशिक्षण की स्थापना के तीन महीने बाद, प्रदर्शन करने के लिए एक जगह सुरक्षित रखें शुरुआत में आप छोटे, आउट-ऑफ-द-वे स्थानों में खेलते हैं गैरेज में लाइव और रीरिसिंग खेलने की तरह कोई भी ध्वनि सुधार नहीं करता है यदि आप की खोज और उत्पादन करना चाहते हैं तो कोई विकल्प नहीं है
  • 11
    जहां आप रहते हैं उस क्षेत्र में अधिक संभावनाएं हैं, पता करें - उदाहरण के लिए लॉस एंजिल्स में



  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    12
    एजेंट ढूंढने के लिए चारों ओर देखिए। एक प्रबंधक अभी भी आवश्यक नहीं होगा, जबकि कोई व्यक्ति जो आपकी प्रतिनिधित्व कर सकता है और परिसर में फोन कॉल कर सकता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई सगाई शायद खर्च के लायक है अपनी आय का 10 से 15% एजेंट का भुगतान करने की अपेक्षा करें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 12 नामक छवि
    13
    यदि आपको कोई एजेंट नहीं मिल रहा है, तो माइस्पेस का प्रयास करें। संक्षेप में: अपना संगीत ऑनलाइन बनाओ! इस तरह से आपको निम्न के साथ शुरू करना होगा।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    14
    यदि आप किसी अन्य तरीके से नहीं जा सकते हैं, तो सीडी बनाकर और इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं और प्रदर्शन के दौरान अगर बैंड इसके लायक है और गाने पकड़ लेते हैं, तो आप बेचेंगे और गौर किया जाएगा।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 14 नामक छवि
    15
    उन प्रशंसकों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखें जो अपनी नाक को बदलते हैं: यदि आप मुस्कान और जवाब उन्हें शैतान को भेजने के बजाय वे शायद तुमसे प्यार करेंगे अंत होगा
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 15 नामक छवि
    16
    सुनिश्चित करें कि आप अधिक शो कर सकते हैं ताकि आपका काम बेकार न हो।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 16 नामक छवि
    17
    एक नाम का पता लगाएं जो विभाजन करता है ताकि समूह को याद किया जा सके।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    18
    एक किताब खरीदें जिसमें प्रत्येक शो, बैंड का नाम, गीत आदि लिखना है। और कठिन सामान लिखना याद रखें, उबाऊ नहीं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 18 नामक छवि
    19
    एक बजट से शुरू करें, 50 यूरो कहें। आपको उन वेतनों का भुगतान करने की ज़रूरत होगी जिन्हें आपको मिलेगा और अधिक।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसड स्टेप 1 नामक छवि
    20
    अपने दोस्तों को अपने संगीत सुनने के लिए प्रोत्साहित करें और उन्हें अपने बैंड के बारे में बात करने के लिए कहें। जल्द ही इस नए, शानदार बैंड के बारे में अफवाहें प्रसारित होंगी।
  • टिप्स

    • अपने आप से हमेशा ईमानदार रहें अपना समय बर्बाद मत करो, यदि आप अपने बैंड की दिशा से खुश नहीं हैं, तो कहें। आपके विचार से आपको अधिक सहायता मिल सकती है
    • किसी बैंड के सदस्य को मत रखो, भले ही आप इसे पसंद करते हैं, जब आपको यह महसूस होता है कि वह कभी भी यह पसंद नहीं करेगा। उदाहरण: आप प्रमुख गिटार के व्यक्तित्व से प्यार करते हैं, लेकिन उनकी शैली उतनी ही कठिन और ऊर्जावान नहीं है जितनी कि आप चाहें। वह एक अलग रवैया कभी विकसित नहीं करेंगे यह समझने की कोशिश करें कि एक संगीतकार के साथ एक धैर्य, ज्यादातर समय, उस तरह से रहता है
    • कॉन्सर्ट बैग बनाओ, जहां आप पेलट्रम्स, स्पेयर स्ट्रिंग, एक छोटी तौलिया, स्ट्रिंग वाइन्डर, कतरनी, पैच, चिपकने वाली टेप. आपको पैडल के लिए 9 वी बैटरी की आवश्यकता होगी।
    • सभी स्तरों के बैंड, मेगा सितारों से साधारण श्रमिकों के लिए हैं समय में आप एक रॉक स्टार बनने के लिए उन्मुख नहीं कर रहे हैं, तो आप अभी भी है कि आप 4-5 घंटे, दो के लिए 200 यूरो का भुगतान करेगा होटल, बार और पब में रात शो कुछ करने के लिए बड़े हिट या specializzandovi खेल रहे एक जीवित कर सकते हैं चार 45 मिनट के सत्र और शायद आप इसमें कुछ भी डाल सकते हैं
    • अक्सर गाने बदलें, लेकिन कुछ समय के प्रशंसकों के लिए कुछ रखें, शायद वे जो हमेशा पसंद करते हैं स्टोन्स अभी भी ध्वनि "संतुष्टि" कॉन्सर्ट में, क्या आप जानते हैं?
    • लागत को हर कीमत पर रखने की कोशिश मत करो ईमानदारी पैदा होने वाले अवसरों को खोने के लिए बहुत कुछ यदि कोई निर्माता आपको फिल्म प्रोजेक्ट के साथ आता है जिसमें आपको कुछ ऐसा खेलना है जो आपकी शैली में फिट नहीं है, तो वैसे भी ऐसा करें। क्रेडिट के बैंड का नाम आपके कैरियर को अच्छा बढ़ावा दे सकता है, और यह सिर्फ एक गीत है।
    • नियमित रूप से खेलने के लिए जगह ढूंढना सफलता की कुंजी है: उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि क्लब 88 व्हिस्की में रॉक्सी के नज़दीकी एक अच्छी जगह है, लेकिन इस प्रवृत्ति की तुलना में थोड़ा कम है। यदि आप 9 00 बजे माह के हर तीसरे शुक्रवार को क्लब 88 वेतन प्राप्त कर सकते हैं, जो जानते हैं और सराहना करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि अन्य प्रशंसकों को कहाँ से संबोधित करना है जो आपसे सुनने के लिए उत्सुक हैं
    • इसके अलावा अपने स्वरूप को बदलने के लिए तैयार। आपको बाहर खड़े होने की ज़रूरत है या आप अपने आप को शीर्ष 10 हमेशा के लिए खेल सकते हैं। याद रखें: जब कोई पैसा डालता है, तो यह आपके लिए खर्च करेगा क्योंकि अगर आप मना करेंगे, तो एक और महिला बैंड होगा जो इसका लाभ उठाएगा और आप दांव पर रहेंगे।
    • आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि इस समय आपके कैरियर में, उत्पादन के साथ समझौता, आप जो लोग रजिस्टर करते हैं, निर्माता, आदि। वे आपको शीर्ष पर पहुंचेंगे यह उनका पैसा है, इसलिए वे सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप सफलता का रिकॉर्ड बना रहे हैं जो अब और कल की आवश्यकता है, आप अपने नियमों को नियंत्रित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप मानते हैं कि अमेरिकन आइडल का न्यायाधीश शमौन कोवेल, मूर्ख है तो आपको संगीत के क्षेत्र में समस्या हो सकती है। हॉलीवुड दृश्य के एक अनुभवी के रूप में, मेरी सलाह वैध आलोचना स्वीकार करने के लिए सीखने के लिए है (मानो या न मानो, साइमन वास्तव में वह समय की सही 99% है और औसत की तुलना में बहुत kinder है) कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना, वे कठोर और आकस्मिक लगते हैं सफल होने के लिए ज़रूरी है कि उन परिवर्तनों को अक्सर इसका मतलब यह है कि आप उन लोगों को सुनते हैं जो अधिक जानते हैं, परिवर्तन और आपके करियर की जारीता जारी है। आलोचना को अनदेखा करना आपको आत्मविश्वास और निर्धारित महसूस कर देगा, लेकिन आपके कैरियर की मदद नहीं करेगा। आपको हमेशा उद्देश्य होना चाहिए
    • एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, क्या यह एक वकील को पढ़ा है
    • अगर आप उनकी सहायता करते हैं, तो बैंड को उपकरण उधार देने से इनकार न करें, वे आपकी मदद करेंगे हालांकि, किसी व्यक्ति को सामान पर नज़र डालें जब तक वह वापस नहीं लौटाता। किसी को भी अपना गिटार उधार न दें माइक्रोफोन, एम्पलीफायर, पिक्चरर ... कोई समस्या नहीं।
    • जब तक आप स्नातक नहीं छोड़ते स्कूल। अपने आप को मत जाओ बहुत अधिक शराब से बचें आपको अपने सिर का उपयोग करना चाहिए
    • बैंड में कोई जोड़ नहीं है अगर आपके दो तत्वों में भाग ले रहे हैं, जब तक कि वे ऐसा नहीं करते जो बैंड को जीवन देते हैं, दूसरों के लिए चीजें मुश्किल हो सकती हैं समस्याओं को शुरू करने के बाद, उन्हें नीचे का पता लगाएं और दो नए तत्व ढूंढें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रिहर्सल रूम
    • स्टेज उपकरण (एम्पलीफायर, माइक्रोफोन)
    • सदस्य
    • उपयुक्त कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com