कराओके गाने कैसे करें

एक क्लब में दोस्तों के साथ एक रात बाहर जहां वे कराओके करते हैं मज़ा और दिलचस्प है अगर आपने इस तरह कभी नहीं गाया है, तो मेरा सुझाव है कि आप कुछ समय पर विचार करें, एक विचार प्राप्त करें या घर पर कुछ अभ्यास करें। दोनों ही मामलों में, मंच पर जाने से पहले संकोच न करें और कोशिश करें कुछ दोस्तों के साथ बाहर जाओ, और एक समूह में गाओ किसी भी मामले में, मज़ा है।

कदम

1
एक गीत चुनें। कभी-कभी उपलब्ध गीतों की सूची के साथ कलेक्टर हैं यदि आप घर पर कराओके करते हैं, तो आप सीडी मामले में सूची देख सकते हैं। आप उन लोगों से भी पूछ सकते हैं, जो कराओके होस्ट करते हैं यदि उनके पास एक विशेष गीत है जो आप को गाना बनाना चाहते हैं।
  • 2
    यदि आवश्यक हो तो टिकट भरें यह तब मेहमान या वेटर को दिया जाना चाहिए।
  • 3
    अपनी बारी रुको अलग-अलग अतिथि गायक बारी बारी से के विभिन्न तरीकों हैं, इसलिए यदि आप यह अपेक्षा करते हैं तो गीत नहीं आते हैं तो चिंता न करें
  • 4



    स्क्रीन पर शब्दों का पालन करें सिद्धांत रूप में, आपको गीत को याद रखना चाहिए था, और पाठ सिर्फ स्क्रीन पर है क्योंकि आप उस गीत का पालन करते हैं, जहां आपके पास मेमोरी लोपस है यह निश्चित रूप से मदद करता है कि आप कम से कम राग को जानते हैं सार्वजनिक और मुस्कान के साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें
  • 5
    जब आप कर लेंगे तब बैठ जाएं कुछ लोग मंच पर रुकते रहना पसंद करते हैं, और मक्खी पर एक और डाल देने की उम्मीद रखते हैं। आप ऐसा नहीं करते हैं अगले गायक के लिए मुड़ें छोड़ दें कुछ कराओके बार में, आपके प्रदर्शन के आधार पर आपके पास अतिरिक्त बिंदु हो सकते हैं।
  • 6
    परेशान न हो कुछ लोग मंच से डरते हैं। लेकिन सब कुछ ठीक है! जल्द ही आप इसे दूर करेंगे
  • टिप्स

    • कराओके मजा करने का एक तरीका है, एक रिकॉर्ड सौदा समाप्त करने के लिए नहीं है, इसलिए यदि आप अच्छी तरह गाते नहीं हैं तो बहुत शर्मिंदा नहीं होना चाहिए।
    • उसने कहा, अगर आप गाना जानते हैं, लेकिन गीत आपकी पहुंच से बाहर है, तो बटन को दबाएं या पिच को बढ़ाएं, या परिचर को आपके लिए यह करने के लिए कहें। "एक आवाज उठाएं" कहो और गाड़ी के आधार पर गीत को सी से डी या डी फ्लैट में बदलना चाहिए। यदि आपके पास पूर्ण नियंत्रण है, तो एक परीक्षण करें, फिर गाने को एक छोटे परिचय के साथ पुनः आरंभ करें, ताकि गायन शुरू करने के लिए संकेत खोना न हो।
    • यदि आप प्रसारित किए जाने के लिए कट ऑफ होने के बिंदु पर एक लंबा गीत गाते हैं (जैसे "क्या हो जाता है ..." जस्टिन टिम्बरलेक द्वारा), गीत के पूर्ण संस्करण को जानने के लिए, फिर छोटे संस्करण को बहुत सावधानी से समझें जो कि कोशिश करने से पहले कट गया था।
    • यह सलाह सभी पुराने गीतों पर अच्छी तरह से लागू होती है यदि आप किसी की नकल करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिस संस्करण को आप अनुकरण करना सीख रहे हैं वह शाम के दौरान उपलब्ध एक ही है। कभी-कभी, लाइव संस्करण सीडी संस्करणों से अलग होते हैं। संपूर्ण अनुकूलन के लिए लय या शब्दों के समूहीकरण की जानकारी से और गायक के गले के दर्द से गाते हुए भी आपकी सारी तैयारी को बर्बाद कर सकता है।

    चेतावनी

    • एक बार जब आप कराओके में अच्छे हो जाते हैं, तो रंगीन शब्दों का पूरी तरह पालन न करें, क्योंकि यह आपकी शैली को सीमित करता है उन गीतों को चुनें जिन्हें आप वास्तव में शब्दों को जानते हैं क्योंकि आपने उन्हें पहले से याद किया है शब्द प्रोम्टर पर बहुत ज्यादा भरोसा करने के लिए आपको आलसी बनाता है और दिल से गाना सीखने में असमर्थ होता है और अगर आप सड़क पर या सार्वजनिक रूप से कराओके करते हैं, तो सूर्य की चमक स्क्रीन को अस्पष्ट कर सकती है। यदि आप पाठ को नहीं जानते हैं, तो आप गंभीर रूप से वंचित हैं इसके अलावा, यदि आप कभी भी एक विडंबना को लिखना चाहते थे, तो आप मूल संस्करण गायन समाप्त कर देंगे।
    • नाटक बदलने का कार्य बहुत उपयोगी है, लेकिन अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो क्रिस्टीना एगुइलेरा (या एक जॉनी कैश गाने की कोशिश कर लड़की) गाते हैं, तो आप देखेंगे कि अगर आप गायक सुन सकते हैं, आवाज बहुत विकृत हो जाएगा।
    • यदि आप कराओके को एक विडंबना का अभ्यास करने के लिए एक उपकरण के रूप में उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कोरस हैं जो मूल कोरस को कवर करते हैं।
    • एक गाना की पिच को बदलकर चलाते हुए एक और जोखिम यह है कि गाने का माहौल बदलता है। चाहे आप बेहतर या बदतर (वांछित प्रभाव के आधार पर) के लिए बदलते हैं, यह बहुत ही व्यक्तिपरक है तो ऐसा प्रोग्राम ढूंढें जो पिच को बदलता है और वास्तव में ऐसा करने से पहले परिवर्तित संस्करण को दो बार सुनाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com