कराओके पर गायन करते समय सुनिश्चित करने के लिए कैसे महसूस करें

आप बस एक पार्टी में आ चुके हैं और पहली बात यह है कि कराओके मशीन है: आप पहले से ही जानते हैं कि क्या होगा, है ना? यहाँ कैसे अपने आप को तैयार करने के लिए है

कदम

गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 1 नामक छवि
1
यह लेख रेनी अनुदान विलियम्स सुझावों पर आधारित है, जो इस तरह के प्रशिक्षक फेथ हिल और डिक्सी चिक्स जैसे कलाकारों के साथ काम करता गायन, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं नहीं जानता कि कैसे कम प्रतिभाशाली शौकीनों में मदद करेगा। अपने सुझाव जानने के लिए पढ़ना जारी रखें
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 2 नामक छवि
    2
    "अरे, आओ और एक गीत गाओ!"। हां, वे आपसे बात कर रहे हैं अचानक, आप पर लग रहा है, और कोई आपको एक माइक्रोफोन को मुहैया कराता है आपके दिमाग में, सबसे निरपेक्ष शून्यता घुटनों को हिला शुरू करना बेशक, जब आप रेडियो पर उन्हें पास करते हैं, तो अपने पसंदीदा गाने गाएं, लेकिन यह हर किसी के सामने कैसे करें?
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 3 नामक छवि
    3
    स्पॉटलाइट आप पर ध्यान केंद्रित हर बार एक चिंता का दौरा होने बिल्कुल सामान्य है कराओके पर गायन, हालांकि, आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं होती है जैसे आप एक जन्म कलाकार थे। इसका उद्देश्य अपने दोस्तों के साथ मज़े करना है और अपनी आवाज सुनना है। अगर वे रानी की बात सुनना चाहते थे, तो वे एक सीडी खरीद लेंगे। इसके अलावा, क्या सबसे बुरी चीज है जो हो सकती है? यह एक कोने में ज्यादा बुरा बैठेगा और कोशिश भी नहीं करेगा आप कहीं भी कराओके सत्र की स्थापना कर सकते हैं: एक नृत्य में, शादी में या जन्मदिन की पार्टी में: खुद को तैयार न करें क्यों?
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 4 नामक छवि
    4
    रेनी ने हमें कुछ अचूक युक्तियां दीं, जो आपको स्पॉटलाइट में खुद को ढूंढने में आपकी मदद करेंगे:
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने पसंदीदा से दो या तीन गाने चुनें और उन्हें जानें। आप ज्ञात टुकड़े चुनते हैं और आप प्रवाह के साथ गा सकते हैं क्या आप चिल्लाने के बिना सर्वोच्च नोट्स प्राप्त कर सकते हैं? और कम लोगों पर? सुनिश्चित करें कि संगीत हमारे लिए आसान है और लय सुनने के लिए। जानें और ध्यान से अध्ययन करें, जैसे कि आप परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे थे। रजिस्टर करें और सुनो। पाठ प्रिंट करें या लिखिए, इसलिए इसे जल्दी से याद रखना आसान होगा
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 6 नामक छवि
    6
    एक सीडी या ऑनलाइन पर सहायक ट्रैक पाने की कोशिश करें, ताकि आप अन्य आवाजों को सुनने के बिना अभ्यास कर सकें। यदि आप हमेशा कलाकार का अनुसरण करते हैं, तो आप अपनी स्वयं की आवाज़ के साथ ड्राइव करने के लिए कभी नहीं सीखेंगे। सबसे प्रसिद्ध गीतों की सहायक पटरियों आमतौर पर रिकॉर्ड स्टोर्स में उपलब्ध हैं। यदि वे उपलब्ध नहीं हैं तो इंटरनेट पर जाएं



  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 7 के साथ छवि
    7
    अपनी आवाज़ को प्रशिक्षित करें गायन एक वास्तविक व्यायाम है और बहुत अधिक ऊर्जा की आवश्यकता है। उसी तरह मुखर टोन का समर्थन करें जिससे आप शरीर का समर्थन कर सकें, जब वह कुछ भारी हो। सीधे खड़े रहें और शरीर के निचले हिस्से से आने वाली ताकत का उपयोग करें, जैसे कि आप भार उठा रहे थे। दृढ़ता से फर्श पर अग्रफ़ादी को पुश करें अपने सिर को बढ़ाने की कोशिश न करें, वास्तव में, इसे सीधे माइक्रोफ़ोन पर रखें, ताकि ठोड़ी नीचे हो। इस तरह, ध्वनि गर्म और गुंजयमान होगा।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 8 नामक छवि
    8
    पाठ को महसूस करें वह वास्तव में शब्दों के अर्थ के बारे में सोचता है आपको आश्चर्य होगा जब आपको पता होगा कि प्रदर्शन बहुत बेहतर है जब आप जानते हैं कि आप क्या कहते हैं अपनी उम्र से मेल खाने वाले गीतों को चुनें, इसलिए आपको उस गाना को गाढ़ना बहुत कठिन प्रयास करने की ज़रूरत नहीं है, जिसे आप बिल्कुल भी नहीं सोचते।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने भय को शांत रखें एक प्रदर्शनी के कारण छात्रों को परेशान होने पर कई शिक्षक एक चाल का उपयोग करते हैं। वे उनसे उन चीजों की एक सूची बनाने के लिए कहती हैं जो सोचते हैं कि वे गलत हो सकते हैं: बंद सेट, पाठ भूल जाते हैं, गिरते हैं और इतने पर। फिर, वे उन्हें गलती करने और उन गलतियां करने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो खराब नौकरी कर रहे हैं। ऐसा लगता है जितना आसान नहीं हो सकता है आपको एहसास होगा कि यह सही होने की कोशिश करने के रूप में लगभग मुश्किल है। एक बार जब आप इसे बार-बार दोहराते हैं, तो आप पाएंगे कि इस अभ्यास से आपको प्रदर्शन के बारे में भय को दूर करने में मदद मिलेगी।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    बहाना तुम एक सितारा हो दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने से आप एक स्टार बन सकते हैं: इसका लाभ उठाएं अपने स्टारबोर्ड की ओर खोजें ग्लैमर से भरा कपड़े पहने हुए, एक रॉकस्टार की तरह चलें, एक दिल से रास्ते में गाती है। वास्तव में, अधिकांश लोग आपको जीत देखना पसंद करेंगे, गलत न हों, इसलिए एक पूर्ण प्रदर्शन की पेशकश करने से आपको झिझक की तुलना में अधिक सफल होने की इजाजत मिलेगी। मुझ पर विश्वास करो। हालात बेहतर नहीं होंगे यदि ऐसा लगता है कि आप माफी मांग रहे हैं क्योंकि आप गा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 11
    11
    अब, हम यह गारंटी नहीं दे सकते कि ये सुझाव आपको रिकॉर्ड प्रस्ताव प्राप्त करने या एमटीवी पर ध्यान देने की इजाजत देंगे, लेकिन मज़े की मदद करेंगे और इसके शुद्ध स्वाद के लिए गाएं!
  • टिप्स

    • जब आप विभिन्न स्थानों में ब्राउज़ करने के लिए जहां आम तौर पर, कराओके रातों का आयोजन गीत पर ध्यान देना जाना वे आम तौर पर जो लोग हमेशा भाग लेने गाते हैं, तो हम आपको कुछ अलग चुनने के लिए गारंटी। इतना ही नहीं यह दर्शकों के लिए मजेदार हो जाएगा (जो एक ही टुकड़ा दो बार सुनना चाहता है?), यह भी कराओके शिष्टाचार का हिस्सा है।
    • याद रखें कि ज्यादातर लोग मजा के लिए कराओके में भाग लेते हैं और आप अपने गायन कौशल के अनुसार न्याय नहीं करेंगे, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह धुन में अधिक या कम हो।
    • वहाँ कराओके एशियाई शैली है, जो खुद को और कुछ दोस्तों के लिए किराए के लिए निजी कमरे की पेशकश करने के लिए स्थानीय कर रहे हैं, तो आप "पश्चिमी" प्रदर्शन से पहले एक छोटे समूह के साथ परीक्षण कर सकते हैं, वह है, एक ऐसे वातावरण में जहां अधिक नहीं होगी लोग।
    • ढीला! आपके हाथ में माइक्रोफ़ोन होने के बाद, अपने आप को जाने दें यह तुम्हारा क्षण है!
    • यदि वे मादक पेय की सेवा करते हैं, तो एक पेय का आदेश दें, ताकि आप अपने से अधिक सुरक्षित महसूस कर सकें।
    • कल्पना कीजिए अंडरवियर में दर्शकों को, जो हमेशा काम करता है, सार्वजनिक रूप से बात करने या प्रदर्शन करने के डर पर काबू पाने के लिए एक क्लासिक चाल है।

    चेतावनी

    • अगर आप एक लड़के हैं, तो रानी के गीत को चुनने से पहले ध्यान से सोचें। एक रॉकस्टार कैरियर पर शुरू होने से पहले ओपेरा गाने के लिए फ़्रेडी मर्करी बनाया गया था यदि आप एक लड़की हैं, तो उसी कारण से पॅट बानार को छोड़ दें। सुनिश्चित कर लें कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप जो गाना गा रहे हैं वह आपकी मदद करेगा
    • ऐसा मत सोचो कि आपको कराओके गायन करने से पहले नशे में पके हैं। इन चरणों का पालन करें उपयोगी होगा इसके अलावा, यह बेहतर होगा यदि दर्शक आपके साथ गाएंगे, हंसने के बिना, क्योंकि आप पाठ को गुनगुनाएंगे। यदि कोई ड्रिंक आपको पिघलाने में मदद करता है, तो इसे पीना है, लेकिन आगे नहीं जाना है।
    • कराओके का आयोजन करने वाले मकान मालिक या व्यक्ति के प्रति दयालु हो यदि आप अपने आप को गाए जाने से पहले एक लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं, तो स्पीकर वॉल्यूम आदर्श नहीं है या स्क्रीन पर चलने वाला पाठ समय से बाहर है, दिवा नहीं। अपनी लड़ाई चुनें अशिष्ट व्यवहार करना, वे आपको और कराओके शाम को अब और आमंत्रित नहीं करेंगे।
    • जब तक आप एक हवाई गिटार विशेषज्ञ न हों या दर्शकों के मनोरंजन के लिए नाचने का कोई इरादा नहीं करते, तब तक लंबे एकल या सहायक ब्रेक के साथ गाने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com